Totke for money धन के अचूक टोटके

धन का योग बनाने के सबसे प्रबल टोटके – Totke for money

Totke For Money
Totke For Money

Totke for money – मनुष्य के जीवन में धन का बहुत अहम स्थान है। जिस व्यक्ति के पास धन होता है उसे समाज में इज्जत दी जाती है उसकी प्राण प्रतिष्ठा बहुत ज्यादा बड़ी होती है और अब वहीं दूसरी तरफ जिस व्यक्ति के पास धन नहीं होता उसका सारा जीवन या तो संघर्ष में निकल जाता है या उदासी में। मनुष्य के जीवन में धन दो तरीके से आता है पहला योग्यता के बल पर और दूसरा संयोग।

यह भी पढ़ेनाम से वशीकरण

पर तंत्र शास्त्र में कुछ ऐसे उपाय दिए गए हैं जिसे हम टोटके (Totke for money) भी कहते हैं जिसकी मदद से व्यक्ति धन का संयोग अपने जीवन में बना सकता है। यह टोटके बहुत ही प्रभावशाली होते हैं और 100% अपना काम करते हैं आदिकाल से मनुष्य इस तंत्र शास्त्र या टोटके का प्रयोग अपने जीवन में करता आया है और इसकी मदद से अपने जीवन मैं आई परेशानियों को दूर भी किया है।

यह भी पढ़ेप्यार वापस पाने का कामदेव वशीकरण मंत्र

Totke for money धन के आगमन का संयोग बनाने के लिए अति उत्तम है इनमें से आप किसी भी टोटके का प्रयोग करेंगे तो आपके जीवन मैं कभी भी धन की कमी नहीं होगी|

Totke for money कैसे करे –

1. शनिवार की सुबह स्नान आदि करने के बाद शुद्ध हो जाए उसके बाद अपने घर के नजदीक किसी पीपल के पेड़ का एक पत्ता तोड़ने पर ध्यान रहे पत्तादम शुद्ध होना चाहिए और कहीं से भी टूटा नहीं होना चाहिए, उसके बाद उस पत्ते के ऊपर हल्दी के गोल से अपनी अनामिका उंगली से ह्रीं अक्षर लिख कर उस पत्ते का धूप दिखाकर अपने पर्स में मोड़ के रख ले। कुछ ही दिनों में धन का आगमन तेज हो जाएगा और बरकत बनी रहेगी। (Totke for money)

2. अगर आपके जीवन में आर्थिक परेशानियां ज्यादा है या घर में पैसा नहीं टिकता है तो दो केले के पौधे किसी भी शनिवार के दिन घर के पास के मंदिर में लेकर जाएं और अपने हाथों से मंदिर के आंगन में लगा दे।

3. अपने पूजा कक्ष में मां लक्ष्मी की एक प्रतिमा या फोटो रखें और उसके आगे 9 बत्ती का एक घी का दीपक जलाएं उसी दिन से धन लाभ आरंभ हो जाएगा।

4. अगर आपके घर में धन की हानि भी हो रही है और अनिष्ट भी ज्यादा हो रहे हैं तो कच्ची घानी का तेल ले ले और उसका एक दीपक बना लें और उसमें तीन लॉन्ग डालकर हनुमान जी की आरती करें इससे अनिष्ट भी कम होगा और धन का आगमन भी बढ़ेगा।

5. एक पाव काले तिल लेकर एक काले कपड़े में बांध लें और परिवार में जितने भी सदस्य हैं उनके ऊपर से सात बार उतार ले उसके बाद उस पोटली को उत्तर की दिशा में फेंक कर बिना पीछे मुड़े घर वापस आ जाए, धन हानि बंद हो जाएगी और धन का आगमन भी प्रारंभ हो जाएगा। (Totke for money)

6. अगर व्यापार-व्यवसाय में बरकत नहीं हो रही है तो जहां पर व्यवसाय करते हैं वहां तिजोरी में एक का लाल कपड़े में नारियल और 9 कौड़ी को धूपबत्ती दिखाकर तिजोरी में रखें धन का आगमन बना रहेगा।

7. अपने घर को हमेशा स्वच्छ रखें और सूर्यास्त के बाद घर के अंदर झाड़ू पोछा ना करें।

8. हर गुरुवार विष्णु जी के मंदिर जाएं और उनकी पूजा-अर्चना करें और वापसी में किसी गरीब को एक समय का भोजन दान दे दे। इससे भगवान विष्णु की कृपा आपके घर पर सदा बनी रहेगी। (Totke for money)

9. रोज सुबह स्नान आदि करने के बाद हनुमान चालीसा का पाठ जरूर करें क्योंकि नियमित रूप से हनुमान चालीसा पढ़ने से मनुष्य के जीवन में आने वाली हर परेशानी समाप्त हो जाती है।

10. हर बुधवार को सुबह स्नान कर रहे बाद गणेश जी की पूजा अर्चना करें और उस दिन उपवास रखे और सिर्फ फलाहार ग्रहण करें इससे भी धन का आगमन बना रहता है और गणेश जी की कृपा आपके ऊपर सदा बनी रहती है। (Totke for money)

यह भी पढ़ेफोटो से करे किसी का भी वशीकरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *