Naam se vashikaran in hindi अपने प्यार को करो अपने वश, get lost love back

Naam se vashikaran in hindi करने का सबसे आसान वशीकरण मंत्र

नाम से वशीकरण मंत्र
नाम से वशीकरण मंत्र

हर मनुष्य के जीवन में कभी ना कभी ऐसी स्थिति आती है जब उसका प्यार या उसका कोई सगा संबंधी उसे छोड़कर दूर चला जाता है और वह उसके बिना रह नहीं पाता है और वह अंदर ही अंदर टूटता चला जाता है । अगर आप भी ऐसी स्थिति में है जहां पर आपका प्यार आपको छोड़कर दूर चला गया हो और वापस ना आ रहा हो या आपकी बात नहीं सुन रहा हो तो आप नाम से वशीकरण करके उसको वापस बुला सकते हैं । naam se vashikaran in hindi

जी हां naam se vashikaran करना बहुत ही प्राचीन और अद्भुत कला है और हजारों लोगों ने इसे सफलतापूर्वक करके अपने जीवन सुधारा है । यह vashikaran mantra क्रिया बहुत ही सरल है और हर कोई ऐसे कर सकता है ।

Naam se vashikaran करने की क्रिया

प्रयोग को शुरू करने के लिए सबसे पहले आपको एक कोरा कागज लेना है और उस कोरे कागज पर लाल स्याही से उस व्यक्ति का नाम लिखना है । उसके बाद उस कोरे कागज को चार बार मोड़ कर एक काले कपड़े में बांधकर छोटी सी पोटली बना लेना है और उस पोटली के ऊपर लाल स्याही से ॐ लिख देना है ।

उसके बाद नीचे दिए गए मंत्र का आपको 7 दिनों तक रोज 21 बार जप करना है और ध्यान रखें मंत्र में जहां अमुक शब्द लिखा है वहां पर उस महिला या पुरुष का नाम लेना है जिसको आप अपने वश में करना चाहते हैं ।

Naam se vashikaran mantra –

Naam se Vashikaran Mantra
Naam se vashikaran mantra

आठवें दिन आपको उस काले पोटली को किसी भी सुनसान जगह किसी गड्ढे में गाड़ देना है और बिना वापस मुड़े घर वापस आ जाना है । 6 से 7 दिनों के भीतर उस व्यक्ति के अंदर अजीब परिवर्तन आएगा और वह आपकी तरफ आकर्षित होकर वापस आ जाएगा ।

Naam se vashikaran kaise kare in hindi

इस वशीकरण क्रिया को करने के लिए आपको अपने प्रेमी या प्रेमिका की फोटो की आवश्यकता पड़ेगी और इसे आप शुक्रवार के दिन से शुरू कर सकते हैं. जिस भी शुक्रवार से शुरू करना चाहे उस दिन अपने रुमाल के ऊपर सबसे पहले नीचे दिया गया मंत्र लिखें उसके बाद उस फोटो के पीछे भी मंत्र लिखें उसके बाद फोटो को रुमाल के अंदर रख कर अच्छे से मोड ले और अपने पर्स या किसी सुरक्षित जगह इसे संभाल के 9 दिनों तक रखें.

॥ ॐ ठिमं सः सः वषयीकय नमः ॥

दसवे दिन निकाल कर इसे अपने सर के ऊपर से 51 बार बार हैं और 51 बार मंत्र पढ़कर इस रुमाल और फोटो को जला दें. जलाने के बाद उसकी बची हुई राख को अपने दोनों हाथों में लेकर हवा में उछाल दें और बिना पीछे मुड़े घर के भीतर आ जाए. अगर सच्चे मन से अपने इस naam se vashikaran क्रिया को किया तो आपका काम जरुर सफल होगा.

भोजपत्र पे नाम लिखकर वशीकरण

॥ ॐ नमो भगवते सूचि चाण्डालिनी नमः स्वाहा ॥

अगर आप सिर्फ नाम के द्वारा वशीकरण क्रिया करना चाहते हैं तो यह वशीकरण आपके लिए बिल्कुल ठीक रहेगा. इसे करने के लिए सबसे पहले 11 भोजपत्र के ऊपर लाल चंदन और गुलाब जल का लेप बनाकर अपने प्रेमी का नाम लिखें और उसके ऊपर दिया गया मंत्र लिखें उसके बाद उस भोजपत्र के ऊपर खुद के हाथ से बना हुआ भोजन बनाकर किसी भी गाय को लगातार 11 दिनों तक खिलाएं. यह अचूक वशीकरण क्रिया है अपने प्रेमी या प्रेमिका का वशीकरण करने का.

नाम से वशीकरण का अचूक तरीका

इस वशीकरण क्रिया को करने के लिए आपको 11 कौड़ियों की जरूरत पड़ेगी, 11 कौड़ि लेने के बाद हर कौड़ि में लाल स्केच पेन की मदद से अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम लिखें उसके बाद यह 11 कौड़ियों को एक छोटे से डिब्बे में रख ले ध्यान रहे डब्बा मट्टी का हो तो ज्यादा बेहतर है अन्यथा स्टील का डब्बा भी चलेगा.

॥ ॐ नमो मोहिनी (अमुक) मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा ॥

डब्बे में कौड़ियों को रखने के बाद उस डिब्बे को अच्छी तरह से शहद से भर दे. शहद से भरने के बाद ऊपर दिए गए मंत्र का 512 बार जप करें. जाप करने के बाद उस शहद के ऊपर 11 बार फूंक मारें और उस डब्बे को अच्छी तरह से बंद करअपने घर के आंगन में गाड़ दे. कुछ ही दिनों में आपको इस वशीकरण के शुभ परिणाम दिखने शुरू हो जाएंगे.

इसे भी पढ़ें कामदेव का अचूक वशीकरण मंत्र प्यार वापस पाने का सबसे सरल वशीकरण मंत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *