खोया हुआ प्यार वापस पाने का मंत्र. Khoya pyar pane ka mantra

अपना खोया हुआ प्यार वापस पाए

khoya pyar pane ka mantra
Khoya pyar pane ka mantra

वशीकरण एक ऐसी विद्या है जिसका अगर सही तरीके से इस्तेमाल किया जाए तो सिर्फ दोस्त और सगे संबंधी ही नहीं इंसान अपना खोया हुआ प्यार भी वापस पा सकता है और अपनी सारी जिंदगी उसके साथ हंसी खुशी बिता सकता है आज के इस अध्याय में हम आपको कुछ ऐसे ही महत्वपूर्ण Khoya pyar pane ka mantra बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप अपना खोया हुआ प्यार वापस पा सकते हैं.

आज जो खोया हुआ प्यार पाने का मंत्र हम अपना बताने जा रहे हैं वह अति शीघ्र अपना प्रभाव दिखाते हैं और इस मंत्रों की उर्जा से चाहे आपका प्यार कितना भी दूर है उसके मन में आपके लिए प्यार उत्पन्न होता है और वह आपके बिना रह नहीं पाता है और पुनः आपके पास वापस आ जाता है, तो चलिए जान लेते हैं इन मंत्रों के बारे में.

Khoya pyar pane ka mantra

इस वशीकरण मंत्र को आप महीने में किसी भी दिन कर सकते हैं. इसे करने के लिए सबसे पहले आपको सफेद गुड लेना है और उसे एक प्लास्टिक की डिब्बी में तुलसी के 3 पत्तों के साथ डाल के 11दिनों के लिए कहीं पे छुपा के रखना है, जहां किसी की इस पर नजर ना पड़े. 11 दिनों के बाद इस गुड और तुलसी को थोड़ा सा गंगाजल मिलाकर अच्छे से पीस लें और इसका एक लेप बना लें और इस लेप से एक नींबू के ऊपर अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम अपनी अनामिका उंगली से लिखें जिससे आप अपने वश में करना चाहते हैं.

॥ॐ नमोः आदिरुपाय (अमुक) वषयमेभूतेषु नमोः नमः॥

उसके बाद उसी रात इस नींबू को लोहे के चाकू से चार टुकड़े करके इसे किसी भी चौराहे पर फेंक कर ऊपर दिए गए मंत्र का 111 बार जाप करे और बिना पीछे मुड़े घर वापस आ जाये. आपका प्रेमी या प्रेमिका आपसे कितना भी दूर हो आपके पास दौड़ा चला आएगा.

(मंत्र के बीच में जहा (अमुक) लिखा है वह पर उस स्त्री या पुरुष का नाम ले जिसका वशीकरण करना है)

रूठे हुए प्यार को मनाने का मंत्र

Khoya pyar pane ka mantra – अगर आप ऐसी स्थिति में है जहां आपका प्रेमी या प्रेमिका आप से रूठ गए हैं और आप से बात करना बंद कर दिया है और आपके लाख कोशिश करने के बाद भी कोई रास्ता नहीं निकल रहा है तो यह वशीकरण क्रिया आपके लिए बड़ी मददगार साबित होगी.

॥ ॐ नमोः भगवते रुद्राय (अमुक) मंम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा॥

इस क्रिया को आपको लगातार 11 दिनों तक करना है इसे करने के लिए रोज बाजार से एक मोतीचूर का लड्डू लेकर आये और किसी भी मंदिर के पास जाकर किसी गरीब को दे दे. लड्डू देने से पहले लड्डू को अपने दोनों हाथों में रखकर ऊपर दिए गए मंत्र का 11 बार उच्चारण करके उस लड्डू के ऊपर एक बार फूंक मारे और उस गरीब को दे दे, अगर आप सच्चे मन से इस क्रिया को लगातार 11 दिनों तक करेंगे तो यकीन मानिए इसका जो परिणाम आपको मिलेगा आप विश्वास नहीं कर पाएंगे.

प्रेमिका को वापस पाने का मंत्र

इस वशीकरण क्रिया को मात्र लड़के ही कर सकते हैं जो अपनी प्रेमिका को या तो खो चुके हैं या उनकी प्रेमिका अब उनसे बात नहीं करती या पहले जैसा प्यार नहीं करती.

इस वशीकरण क्रिया को आपको लगातार तीन मंगलवार करना है और तीनों मंगलवार आपको व्रत रखना है जिसमें आपको मात्र फलाहार ही करना है. व्रत के दौरान आपको मांस मदिरा का भी सेवन नहीं करना है और ब्रह्मचर्य का पालन करना है. इस वशीकरण क्रिया को करने के लिए आपको तीनों मंगलवार रोज रात 12:00 बजे के बाद किसी एकांत स्थान पर बैठकर अपनी प्रेमिका की फोटो अपने सामने रखें और अपने सामने एक दीपक जलाएं और नीचे दिए गए मंत्र का 512 बार जाप करें.

॥ॐ काममालिनी ठः ठः ठः ह्रीं स्वाहा॥

अगर आप तीनों मंगलवार सच्चे मन से व्रत कर कर इस मंत्र का उच्चारण करते हैं तो यकीन मानिए आपकी प्रेमिका जरूर आपके पास वापस आ जाएगी.

प्रेमी को वापस लाने का मंत्र

इस वशीकरण क्रिया को मात्र लड़कियां या महिलाएं ही कर सकती हैं अपने प्रेमी को वापस लाने के लिए यह अचूक वशीकरण क्रिया है जिससे आपका प्रेमी आपसे रूठ कर चाहे कितना भी दूर चला गया हो आपके पास दौड़ा चला आएगा.

इसे करने के लिए आपको सबसे पहले बाजार से 21 गुंजा के बीज लेकर आने हैं. उसके बाद लगातार 21 दिनों तक रोज सुबह स्नान आदि करके शुद्ध हो जाएं और किसी एकांत स्थान पर इन 21 गुंजा के बीजों को अपने हाथों में लेकर “ओम कृष्णाय नमः” का 108 बार जाप करें ऐसा लगातार 21 दिनों तक करें जब आप के 21 दिनों तक जाप पूरे हो जाए तब इन सभी बीजों को किसी के पास के कृष्ण राधाजी के मंदिर में ले जाकर कृष्ण और राधा जी के चरणों में अर्पित कर दें और उनसे प्रार्थना करें कि आपने जो 21 दिनों तक मंत्रों का जाप आपने किया है उसमें अपना आशीर्वाद प्रदान करें आप यकीन नहीं मानेंगे कि कुछ ही दिनों में आपका प्यार आपके पास वापस चला आएगा.

अपने प्यार को वापस लाने का मंत्र

इस वशीकरण क्रिया को आप एक प्रकार से टोटका भी कह सकते हैं क्योंकि इसमें किसी भी प्रकार के मंत्रों का उपयोग नहीं किया गया है सिर्फ कुछ छोटे से विधि और विधान है जिनका उपयोग आप करते हैं तो आपको जरूर सफल परिणाम मिलते हैं.

अगर आप चाहते हैं कि आपके प्रेमी या प्रेमिका के दिल में आपके लिए पहले जैसा प्यार वापस आ जाए तो इस क्रिया को आपको जरूर अपनाना चाहिए वैसे तो इस क्रिया को करने की विधि 21 दिनों की है पर आप अच्छे परिणाम के लिए जितना ज्यादा हो सके इसे करें.

इसे करने के लिए रोज शाम 6:00 बजे के बाद 3 केले ले और उनके केलो के ऊपर लाल स्याही से या लाल स्केच पेन से अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम लिखें और किसी बछड़े को इस बात का ध्यान रखियेगा कि आपको गाय के बछड़े को ही इस केले को देना है. बछड़े को केला देने के बाद बछड़े के कान में अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम 3 बार बोल दे ऐसा आप लगातार 21 दिन या 21 दिनों से ज्यादा करते हैं तो यकीन मानिए आपके प्रेमी या प्रेमिका के दिल में आपके लिए जो पहले वाला प्यार था वह पुनः वापस आ जाएगा.

रूठे हुए प्यार को मनाने का मंत्र

अगर आप ऐसी स्थिति में है जहां आपका प्रेमी या प्रेमिका आप से रूठ गए हैं और आप से बात करना बंद कर दिया है और आपके लाख कोशिश करने के बाद भी कोई रास्ता नहीं निकल रहा है तो यह वशीकरण क्रिया आपके लिए बड़ी मददगार साबित होगी.

इस वशीकरण क्रिया को पुरुष या स्त्री कोई भी कर सकता है पर इस वशीकरण क्रिया को केवल बुधवार के दिन से ही शुरु करना अनिवार्य है जिस भी बुधवार से आप शुरू करना चाहते हैं रात को सोने से पहले अपने हाथ पर अच्छे से धो लें और सोते समय मन में अपने प्रेमी या प्रेमिका या जिसका वशीकरण करना चाहते हैं उसके बारे में विचार करें और नीचे दिए गए इस मंत्र का 111 बार जाप करें.

॥जगत् हिताय कृष्‍णाय गोविन्‍दाय नमो नमः॥

इस क्रिया को आपको लगातार 21 दिनों तक करना है और जब आप के मंत्र जाप के 21 दिन पूरे हो जाए तो 22वे दिन शाम को किसी गरीब को ₹111 रूपए दक्षिणा में दे दे, गरीब को ₹111 रूपए दक्षिणा में देने से पहले इस मंत्र का फिर से 3 बार उच्चारण कर के पैसे गरीब को दे दें, अगर आप सच्चे मन से इस क्रिया को करेंगे तो आप यकीन नहीं मानेंगे आपका रूठा हुआ प्यार जल्द से जल्द आपके पास फिर से वापस आ जाएगा

निष्कर्ष

तो यह थी khoya pyar pane ka mantra के कुछ सरल विधि और टोटके जिनका उपयोग आप अपनी परिस्थिति के अनुसार कर सकते हैं हमारे पास कई स्त्री और पुरुष इस समस्या को लेकर आते हैं कि उनके द्वारा किया गया वशीकरण क्रिया ठीक से काम नहीं कर रहा है एक बात आपको समझनी होगी कि किसी भी वशीकरण क्रिया या तांत्रिक साधना या मंत्रों का उपयोग करने से पहले अपने मन को शांत रखें और निर्मल रखें मन में किसी और ख्याल को ना आने दें और जब तक आप के मंत्र उच्चारण खत्म नहीं होते तब तक एकाग्र होकर मंत्रों का जाप करें अगर सच्चे मन से आप किसी भी मंत्र उच्चारण का उपयोग करते हैं तो यकीन मानिए आपको मंत्रों के 100% लाभ जरूर मिलेंगे।

हमारे द्वारा बताए गए ऊपर किसी भी मंत्रों में आपको अगर किसी भी प्रकार का कोई संदेह या प्रश्न है तो आप निसंकोच होकर हमसे संपर्क कर सकते हैं हम आपकी हर समस्या का समाधान जल्द से जल्द देने की कोशिश करेंगे.

जय महाकाल 

Leave a Comment