दुश्मन को पागल करने का टोटका, दुश्मन को बर्बाद करने का तांत्रिक उपाय

अगर आप भी अपने दुश्मन से परेशान है तो आप उपयोग करें इस टोटका का जिससे आपका दुश्मन पूरी तरह पागल हो जाएगा
दुश्मन को पागल करने का सबसे सटीक टोटका

हर किसी की जिंदगी में उसका कोई ना कोई दुश्मन जरूर होता है जो उसे परेशान करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है और कई बार हमारे दुश्मन हमें इतना ज्यादा परेशान कर देते हैं कि हमारा जीना मुश्किल हो जाता है. इन्हीं दुश्मनों से छुटकारा पाने के लिए आज हम आपके दुश्मन को पागल करने का टोटका बताने जा रहे हैं. इसके उपयोग से आप इनसे आसानी से छुटकारा पा सकेंगे और वे आपको कभी भी जिंदगी में दोबारा परेशान नहीं करेंगे।

आज के हमारे इस पाठ में हम आपको कुल 10 ऐसे टोटके बताएंगे जिनके उपयोग से दुश्मन का हमेशा के लिए सर्वनाश हो जाएगा और वो आपसे भयभीत या डरने लगेगा. पर इन किसी भी टोटके का इस्तेमाल करने से पहले एक बात का ध्यान रखें कि यह सारे काफी शक्तिशाली और आजमाएं हुए टोटके हैं, इसलिए अपने स्वार्थ की पूर्ति या किसी को परेशान करने के लिए इनका इस्तेमाल न करें अन्यथा इसके नकारात्मक शक्ति और प्रभाव के जिम्मेदार आप खुद ही होंगे।

दुश्मन को पागल करने का टोटका कैसे किया जाता है

ये सारे टोटका काफी पर शक्तिशाली है जिसके एक ही प्रयोग मंत्र से दुश्मन पागल हो जाता है और जिंदगी भर आपको परेशान नहीं करता
दुश्मन को पागल करने का सबसे सरल टोटका

अपने किसी भी दुश्मन को पागल करने का यह सबसे शक्तिशाली और असरदार टोटका है जो कभी असफल नहीं होता है और अगर सच्चे मन से आप इस टोटके को करेंगे तो इसके परिणाम आपको 5 से 10 दिन के भीतर ही दिख जाएंगे और आपका दुश्मन आपको देखकर ही आपसे डर के मारे दूर भागेगा।

इसे करने के लिए शनिवार के शाम सूर्य अस्त होने के बाद लगभग 8:00 से 10:00 बजे के बीच 11 तेज पत्तों के ऊपर काले काजल से अपने दुश्मन का नाम लिखें और थोड़ी मात्रा में कपूर और आम की लड़कियों से आग जलाकर नीचे दिए गए मंत्र का जाप करते हुए एक-एक तेज पत्ता उस आग में डालते जाएं।

“ॐ श्रीं भैरवाय नम:”

जब सारे तेज पत्ते जलकर राख हो जाएं तब फिर से ऊपर दिए गए मंत्र का 51 बार जाप करें और उस राख को किसी गंदे नाले या गटर में फेंक दें, एक बात का ध्यान रखें की राख को गंदगी में ही फेंकना है किसी स्वच्छ जगह ना फेके, तभी आपको इस टोटके का लाभ प्राप्त होगा. अगर आप सही ढंग से इस टोटके को करेंगे तो आपका दुश्मन आपको देखते ही पागलों की तरह बर्ताव करेगा आपसे डर के दूर भाग जाएगा।

दुश्मन को खुद से दूर भगाने का तांत्रिक उपाय

यहां जो भी टोटके बताए गए हैं उनका सोच समझकर ही उपयोग करें क्योंकि इनके प्रयोग से सामने वाले व्यक्ति को बहुत ज्यादा परेशानी भी हो सकती है
दुश्मन को पागल करने का शक्तिशाली तांत्रिक टोटका

अगर आप चाहते हैं कि आपका दुश्मन आपको देखते ही दूर भाग जाए और कभी भी आपको परेशान ना करें तो इस टोटके का इस्तेमाल जरूर करें इसे करने के लिए आपको कुछ सामग्रियों की आवश्यकता पड़ेगी जो इस प्रकार है :-

  • 21 लौंग.
  • आधा किलो काली मूंग की दाल.
  • 11 आम के पेड़ की लकड़ी.
  • लाल सिंदूर.
  • 51 काली मिर्च के दाने.

इस टोटके को आप किसी भी दिन कर सकते हैं पर ध्यान रहे इसे रात को ही करें यानी सूर्य अस्त होने के बाद। सबसे पहले अपने सामने एक कला चौकोर कपड़ा बिछाए और नीचे दिए गए मंत्र का जाप करते हुए सबसे पहले कपड़े के ऊपर 21 लॉन्ग रखें, उसके बाद मूंग की दाल फिर आम के पेड़ की लड़कियां, लाल सिंदूर और 51 काली मिर्च के दाने।

॥ ॐ ठः ठः ठः शत्रु नाशाय नाशाय हुंम फट स्वहा ॥

इन सब को डालने के बाद मंत्र जाप करते हुए ही उसे काले कपड़े की पोटली बनाएं और इसे अपने तकिए या बिस्तर के नीचे रखकर रात भर रहने दें और दूसरे दिन रात को इस पोटली को ले जाकर अपने दुश्मन के घर के आंगन या उसके घर में फेंक दें। बस इस सरल से टोटके को करने के 10 से 15 दिन के भीतर ही आप देखेंगे कि आपका दुश्मन आपको देखते ही डरने लगेगा और आपसे दूर भगाने लगेगा।

दुश्मन को पागल करने के लिए करें लाल मिर्च का यह टोटका

अगर कोई दुश्मन हमें जरूर से ज्यादा परेशान करें तो यह तांत्रिक टोटका का उपयोग करें जो सिर्फ उसे पागल ही कर देगा

इस टोटके को करने के लिए आपको 11 सूखी लाल मिर्च की जरूरत होगी और इसे करने के लिए रविवार की रात दक्षिण की ओर मुख करके किसी सुनसान जगह पर बैठ जाएं और अपने सामने थोड़ी मात्रा में आग जलाकर अपने दाहिने हाथ में 11 सूखी लाल मिर्च रखें और अपने दुश्मन का नाम 21 बार ले और फिर नीचे दिए गए मंत्र का 21 बार जाप करें उसके बाद अपने दुश्मन का एक बार नाम लेते हुए एक लाल मिर्च आग में डालें, ऐसा करते हुए 11 बार दुश्मन का नाम लेकर 11 लाल मिर्च आग में डाल दें।

॥ ॐ भैरवाय मंम शत्रु नाशाय नमो नमः॥

इस टोटके को करते समय एक बात का विशेष ध्यान रखें कि लाल मिर्च जलने की वजह से आपको थोड़ी खांसी या बेचैनी हो सकती है पर इसमें घबराने की जरूरत नहीं है आप चाहे तो थोड़े देर के लिए उठकर थोड़ा दूर जाकर बैठ सकते हैं फिर थोड़ी देर बाद फिर अग्नि के सामने बैठे और फिर से मंत्र पर 51 बार जाप करें और और अपने मन में पूरी शक्ति के साथ इस बात को सोचे कि आपने जो टोटका किया है उससे आपका दुश्मन पागलों की तरह बर्ताव करेगा और फिर कभी आपको परेशान नहीं करेगा और फिर वहां से उठकर बिना पीछे मुड़े बिना अपने घर वापस आ जाएं.

अगर आप सच्चे मन से इस टोटके को करेंगे तो कुछ ही दिन में आपका दुश्मन आपको देखते ही पागल हो जाएगा और वो कभी आपको दोबारा परेशान नहीं करेगा।

नमक की मदद से करें अपने दुश्मन को पागल

सिर्फ एक ही टोटक से करें अपने को पागल और उसके जीवन को करें बर्बाद

नमक के टोटके का इस्तेमाल तभी करें जब आपका दुश्मन आपको काफी अधिक परेशान कर रहा हो क्योंकि यह काफी शक्तिशाली टोटका है और इससे दुश्मन को काफी अधिक नुकसान पहुंच सकता है।

इस टोटके को आपको लगातार 6 दिनों तक करना है इसे करने के लिए सबसे पहले बाजार से समुद्री नमक लेकर आए और रोज रात को सोने से पहले एक लोहे की कटोरी में एक मुट्ठी नमक रखकर अपने सर के पास या बिस्तर के नीचे रखकर सोए और सुबह उठते ही सबसे पहले इस नमक को लेकर अपने घर के बाहर जाएं और नमक को अपनी दाहिने हाथ की मुट्ठी पर रखकर अपने दुश्मन का नाम 11 बार बोल कर और अपने सर से तीन बार घुमा कर इस नमक को अपने पीछे फेंक कर घर वापस आ जाएं.

ऐसा लगातार 6 दिनों तक करने से आपका दुश्मन आपको जिंदगी में कभी दोबारा परेशान नहीं करेगा और अगर आप सही उद्देश्य से इस टोटके को करेंगे तो जीवन में आपसे कोई भी शत्रुता या दुश्मनी नहीं करेगा।

इस टोटके का पूरा लाभ पाने के लिए हर 3 महीने में एक बार इसे जरूर करें।

दुश्मन की बुरी नजर से बचने का टोटका

क्या आप भी उन व्यक्तियों में से हैं जिनको बार-बार बुरी नजर लग जाती है या दुश्मन की बुरी नजर से आप परेशान हैं तो इस सरल से टोटके का इस्तेमाल जरूर करें. इसे करने के लिए सबसे पहले आक (मदार) के पौधा की जड़ को अमावस की शाम को लेकर आए और इसे अच्छे से गंगाजल से धो लें अगर आपके पास गंगाजल नहीं है तो आप इस जड़ को किसी भी मंदिर में ले जाकर वहां के पानी से ऐसे धोए और उसके बाद इस जड़ को अमावस की रात को ही एक काले कपड़े पर रखकर अपनी दाहिनी कलाई में बांध लें या गले में बांध लें और इसे 11 दिन तक बांधे रखें.

11 दिनों बाद इस जड़ को अपने दुश्मन के घर या उसके आंगन में फेंक दें. ऐसा करने से आपके दुश्मन की सारी बुरी नजर और नकारात्मक शक्ति वापस उसी के पास चली जाएगी और फिर कभी आपको दोबारा परेशान नहीं करेंगे।

पान के पत्ते के प्रयोग से करें दुश्मन को पागल

अगर आप दक्षिण भारत की ओर जाएंगे तो देखेंगे कि वहां के तांत्रिक पान के पत्ते को प्रयोग करते हैं दुश्मनों को पागल करने के लिए और इस टोटका का उपयोग करके आप भी लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

इस टोटके को करने के लिए सबसे पहले एक मिट्टी के पत्र में सरसों का तेल लेकर अपने सामने रखें और सफेद कपड़े का आसन लगाकर बैठ जाएं. अब नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार सरसों के तेल को देखते हुए जाप करें और मंत्र जाप समाप्त होने के बाद तीन बार सरसों के तेल के ऊपर फूंक मारे।

॥ ॐ नमो पिसाचिनि ऐं क्रीम क्रीम ठः ॥

अब इस सरसों तेल की मदद से अपनी अनामिका उंगली से पान के पत्ते के ऊपर अपने शत्रु का नाम लिखें, अब इस पान के पत्ते को चार बार मोड कर एक कांच की सीसी में रख दें और उसके ऊपर से सरसों का तेल भर दें अब इस कांच की शीशी को घर से दूर ले जाकर किसी सुनसान जगह पर जमीन पर गड्ढा खोदकर गाड़ दें और घर वापस आ जाए। इस टोटके के असर से कुछ ही दिनों में आप देखेंगे कि आपका दुश्मन आपको देखते ही डर के मारे पागलों की तरह बर्ताव करने लगेगा।

हनुमान जी की मदद से दुश्मन को पागल करने का टोटका

अगर आप किसी भी टोटके को करने में असमर्थ है और दुश्मन से काफी परेशान है तो हनुमान जी के सरल से उपाय से भी आप काफी अधिक लाभ प्राप्त कर सकते हैं। हनुमान जी के इस उपाय को आपको लगातार 11 मंगलवार करना है और आपको हर मंगलवार सुबह हनुमान जी की पूजा अर्चना करने के बाद घर या मंदिर में बैठकर हनुमान जी के सामने हनुमान चालीसा का 11 बार पाठ करना है और अंतिम मंगलवार यानी 11वें मंगलवार को हनुमान चालीसा के 11 पाठ करने के बाद एक पाठ हनुमान अष्टक और एक पाठ हनुमान बाहुक का करना है.

इस सरल से उपाय को करने के बाद देखेंगे कि आपके सारे दुश्मन आपसे भयभीत होने लगेंगे और आपको परेशान करना बंद कर देंगे और इस उपाय से हनुमान जी की कृपा दृष्टि आप पर हमेशा बनी रहेगी जिससे कोई भी अकारण आपको परेशान नहीं करेगा।

रुद्राक्ष की माला से करें दुश्मन से बचाव

आजकल की भाग दौड़ भरी और आधुनिक दुनिया में हर किसी के लिए टोटके या मंत्र जाप करना संभव नहीं है और अगर आप भी ऐसी स्थिति में है जहां पर आप टोटका और मंत्र साधना नहीं कर सकते हैं और दुश्मन से भी छुटकारा पाना चाहते हैं या अपने दुश्मन को पागल करना चाहते हैं तो आपके लिए सबसे सरल होगा कि आप भगवान शिव की आराधना करें और एक पंचमुखी रुद्राक्ष को किसी भी शिव मंदिर में ले जाकर पुजारी की मदद से पूजा अर्चना कर कर अभिमंत्रित करा ले और सोमवार के दिन उसे पंचमुखी रुद्राक्ष को अपने दाहिने हाथ की भुजा में या अपने गले में धारण करें.

रुद्राक्ष काफी शक्तिशाली होता है और जो भी व्यक्ति सही विधि विधान से पंचमुखी रुद्राक्ष को अपने शरीर में धारण करता है उसे पर शिवजी की कृपा हमेशा बनी रहती है और उसके हर दुश्मनों का सर्वनाश भगवान शिव की कृपा से होता है।

दुश्मन को पागल करने के लिए नींबू और लौंग का टोटका

किसी भी दुश्मन को पागल करने के लिए नींबू और लौंग के इस टोटके को सबसे सरल टोटका माना गया है और कई तांत्रिक इस टोटके का आज भी प्रयोग करते हैं.

इसे करने के लिए सबसे पहले आपको अपने दुश्मन का पूरा नाम पता होना चाहिए और अगर आपको अपने दुश्मन का पूरा नाम पता हो तो रविवार की सुबह नहा के शुद्ध हो जाए और किसी एकांत स्थल पर एक पीला स्वच्छ नींबू और 11 लॉन्ग लेकर जाएं और नींबू को अपने दाहिने हाथ में रखकर हर बार अपने शत्रु का नाम लेते हुए 11 लॉन्ग एक-एक करके नींबू में लगाते जाएं.

जब 11 लॉन्ग नींबू में लग जाए तब ॐ हं हनुमते नमः मंत्र का 11 बार जाप करते हुए इस नींबू को किसी बहता पानी में परवाह कर दें ऐसा लगातार तीन रविवार करने से आपको आपके दुश्मन से छुटकारा मिलेगा और या फिर आपका दुश्मन अगर मन से काफी अधिक दुष्ट होगा तो वह पागल ही हो जाएगा।

निष्कर्ष

आज के हमारे इस पाठ में हमने पूरी कोशिश की है कि आपके दुश्मन को पागल करने का टोटका और उसके कुछ शक्तिशाली मंत्र बताने की, पर जैसा कि आज की पाठ को शुरू करने से पहले ही हमने आप सभी से निवेदन किया था की इन टोटके और मंत्रो का तब तक उपयोग न करें जब तक आप वाकई में अपने दुश्मन से काफी ज्यादा परेशान या भयभीत न हो क्योंकि यह टोटके और मंत्र सुनने में काफी सरल और सहज लगते हैं पर अगर इनका उपयोग सही विधि विधान से किया जाए तो सामने वाले मनुष्य को काफी अधिक कष्ट और पीड़ा पहुंचती है.

और कभी-कभी तो नौबत यहां तक आ जाती है कि सामने वाले व्यक्ति पागल हो जाता है और अगर आप किसी अच्छे पुरुष के ऊपर या किसी भी व्यक्ति के ऊपर इस टोटके का बिना मतलब के प्रयोग करेंगे तो इसके बुरे परिणाम आपको भी जीवन भर झेलना पड़ सकते हैं. इसलिए हमारा आप सभी से अनुरोध होगा की इन तांत्रिक क्रियाओं का गलत प्रयोग ना करें और जरूरत पड़ने पर ही इनका उपयोग करें।

जय महाकाल

पैसा ही पैसा बरसेगा हरसिंगार के टोटके से, 12 दिव्य तांत्रिक टोटके

कपूर से दुश्मन का नाश करने के 05 सरल तांत्रिक मंत्र.

दुश्मन को भगाने का टोटका. अगर शत्रु से है परेशान तो करे इन टोटके को.

जीवन में जल्दी उन्नति पाने के 06 सरल तांत्रिक उपाय

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *