बुरी किस्मत जाग जाएगी इस टोटके से. kismat chamkane ke totke.

बुरी किस्मत, कला जादू या बुरी नज़र सब मुसीबत का रामबाण टोटका. Kismat chamkane ke totke

kismat chamkane ke totke
kismat chamkane ke totke

दोस्तों आज हम आपके लिए कुछ ऐसे अचूक और सफल kismat chamkane ke totke लेकर आए हैं जिनका अगर आप इस्तेमाल करते हैं तो यकीन मानिए आपकी सोई हुई किस्मत जाग जाएगी।

हमारे साथ कई बार ऐसा होता है कि हमारे सब काम सही चल रहे होते हैं पर अचानक से रुकावट आने शुरू हो जाती है या काम बिगड़ने लग जाते हैं और काम पूरे नहीं हो पाते, जिसकी वजह से हमें तनाव होता है और कई प्रकार की हानि भी होती है जैसे कि :-

  • नौकरी में सफलता ना मिलना.
  • अचानक से कर्ज का बोझ बढ़ जाना.
  • परीक्षा में सफलता ना मिलना.
  • शादी ब्याह मैं विलंब होना.
  • शादीशुदा जिंदगी में अड़चनें आना.
  • घर में आए दिन तनाव होना.
  • मेहनत करने के बाद भी सफलता ना मिलना.
  • घर में धन की कमी होना.

और ना जाने ऐसे कितने ही परेशानियां इंसान के जीवन में आती है जब इंसान की किस्मत इंसान का साथ नहीं देती। इंसान की जिंदगी में परेशानियों का आना स्वाभाविक बात है पर परेशानी है जब हद से बढ़ ज्यादा बढ़ जाए तब इसके भी कई कारण होते हैं जैसे कि :-

  • पित्र दोष.
  • ग्रह दोष या ग्रह बाधा.
  • किसी की बुरी नजर लगना.
  • ऊपरी हवा या तंत्र मंत्र या जादू टोना.
  • किसी की बद्दुआ श्राप या हाय लगना.
  • घर में वास्तु दोष होना.

यह भी जरूर पढ़े :- Simple Totke for love marriage.

कैसे बचे बुरी किस्मत के प्रकोप से.

ऊपर बताए गए किसी भी दोष की वजह से ही इंसान की अच्छी खासी चल रही किस्मत बदकिस्मती में बदल जाती है और इंसान अगर इसका सही समय पर सही समाधान नहीं निकालता तो यकीन मानिए वह लंबे समय तक इन परेशानियों से जूझता रहता है।

कई बार तो ऐसा भी होता है कि इंसान मन ही मन इस बात को मान लेता है कि हो सकता है उसके साथ जो कुछ भी हो रहा है उसके किस्मत में ही लिखा हो और वह उसके लिए कुछ नहीं कर सकता और वह जिंदगी भर इस श्राप को लेकर जीता रहता है।

ज्योतिष शास्त्र और तांत्रिक विद्या में कई ऐसे टोटके दिए गए हैं जिनका आप अगर ऐसी परिस्थितियों में इस्तेमाल करते हैं तो यकीन मानिए आपकी सोई हुई किस्मत भी जाग सकती है।

आज भी कई लोग ऐसे हैं जो ऐसे टोटको और मंत्रों पर विश्वास नहीं करते उनका मानना है कि यह सब काम नहीं करता पर यकीन माने आज भी गांव और देहातों में इन टोटकों का भरपूर इस्तेमाल किया जाता है ऐसी परिस्थितियों में और उन्हें इनका लाभ भी मिलता है।

तो आइए जान लेते हैं वह कौन से ऐसे अचूक kismat chamkane ke totke हैं जिनका इस्तेमाल करके आप अपनी सोई हुई किस्मत को भी जगा सकते हैं।

यह भी जरूर पढ़े :- सरल काली मिर्च के टोटके.

किस्मत चमकाने के टोटके. kismat chamkane ke totke.

अगर आपको ऐसा लगता है कि पहले आपके साथ सब कुछ सही हो रहा था और अचानक से हर काम बिगड़ने लग गए हैं और आपको किसी भी काम में सफलता नहीं मिल रही है और आपकी किस्मत भी आपका साथ नहीं दे रही है तो इस टोटके को आप जरूर आजमाएं।

इस टोटके को आप केवल शनिवार के दिन ही कर सकते हैं इसे करने के लिए सबसे पहले एक ताजा नींबू ले ले, ध्यान रहे कि नींबू एकदम ताजा, पीला और बिना किसी दाग धब्बे का होना चाहिए।

नींबू लाने के बाद रात को सोने से पहले उस नींबू को अपने सर के ऊपर से 21 बार घड़ी की दिशा की ओर वारे और उसे अपने तकिए के नीचे रख कर रात भर सोए। अगले दिन रविवार को सुबह 6:00 बजे के पहले 21 कपूर के दाने ले और उसे किसी लोहे के प्लेट के ऊपर रखे और उस कपूर के ऊपर इस निंबू को रखें और इस निंबू को जला दें।

जब कपूर के दाने और नींबू पूरी तरह से जल जाए तब इन सब सामग्रियों को किसी ऐसी गंदी जगह फेंक दे जहां बहुत ज्यादा गंदगी हो और बिना पीछे मुड़े घर वापस आ जाए। घर आने के बाद स्नान करके अपने घर में अपने इष्ट देव की पूजा करें और उनसे कामना करें कि आपने जो इस टोटके को किया है उसमें अपना आशीर्वाद प्रदान करें।

अगर आप सच्चे मन से इस टोटके को करेंगे तो यकीन मानिए आपके ऊपर जो भी ऊपरी हवा या किसी भी दोष के कारण आपकी किस्मत आपका साथ नहीं दे रही थी वह फिर से आप का साथ देने लगेगी।

यह भी जरूर पढ़े :- Jaldi shadi ke upay for girl & boy.

बुरी नजर दूर करने के टोटके

बुरी नजर दूर करने के टोटके

किसी भी इंसान को कब किसी की बुरी नजर लग जाए यह कोई नहीं कह सकता। और अगर किसी इंसान को किसी की बुरी नजर लग जाती है तो उसकी अच्छी खासी जिंदगी नर्क के समान बनने शुरू हो जाती है। अगर आपको ऐसा लगता है कि आपको या आपके परिवार में किसी को बुरी नजर लगी है तो आपको इस टोटके को अपनाना चाहिए।

इस टोटके को आप महीने के किसी भी दिन कर सकते हैं लेकिन शाम को 6:00 बजे के बाद यानी सूर्य अस्त होने के बाद ही इस टोटके को करना है।

इस टोटके को करने के लिए सबसे पहले आपको सात सुखी लाल मिर्च और 21 काली मिर्च के दाने लेने हैं और इन दोनों को किसी लाल रंग के कपड़े में रखकर उसकी एक पोटली बनानी है।

अगर आप खुद के लिए करना चाहते हैं तो इस पोटली को अपने सर के ऊपर से साथ बार वारे और अगर अन्य किसी के लिए कर रहे हैं तो उसके सर के ऊपर से घड़ी की दिशा के और 7 बार वारे। अब इस पोटली को चुपचाप ले जाकर किसी भी चौराहे पर या किसी भी मंदिर के सीढ़ियों पर रखकर वापस आ जाए।

यह ऐसा अचूक टोटका है बुरी नजर उतारने का कि एक बार आप इसे करके देखेंगे तो आप खुद महसूस करेंगे इस टोटके की शक्ति को।

काला जादू दूर करने के टोटके

काला जादू दूर करने के टोटके
काला जादू दूर करने के टोटके

टोटके का उपयोग करने से पहले आपको यह देखना होगा कि आपके ऊपर या आपके किसी प्रियजन के ऊपर काला जादू हुआ है कि भी नहीं।

इसे जानने के लिए जिसके ऊपर भी आपको महसूस हो रहा है कि काला जादू हुआ है उसे कहे कि 7 दिन तक रोज रात को सोते समय अपने सर के पास यानी सिरहाने पर एक क्लास पीने का पानी रखकर सोए और सुबह उठकर इस पानी को किसी भी पौधे में डालें इस प्रक्रिया को लगातार 7 दिन तक करें.

अगर सातवें दिन या 7 दिन के बाद वह पौधा मुरझा जाता है या काला पड़ने लगता है तो समझ जाइए आप के ऊपर काला जादू हुआ है।

काले जादू दूर करने के टोटके को करने की विधि

काला जादू दूर करने के लिए गुरुवार की शाम 6:00 बजे के बाद 11 लौंग लीजिए और उन 11 लोगों को अपने मुंह के अंदर 5 से 10 मिनट के लिए रखें जब लौंग आपके मुंह के अंदर हो तब ध्यान रहे आप किसी से ना बात करें और आंख बंद करके ध्यान करें कि आपके ऊपर हुआ किसी भी प्रकार का काला जादू या किसी भी प्रकार की नकारात्मक उर्जायें है वो इस लौंग में समा जाए।

अब इस लौंग को निकाल कर अपने उपयोग किए हुए किसी भी वस्त्र के अंदर रखकर इस को अच्छे से बांध लें और इसलिए जाकर किसी बहते पानी में प्रवाह कर दें अगर आपके घर के आसपास बहते पानी का कोई स्रोत नहीं है तो किसी पीपल या बरगत के पेड़ पर ले जाकर इस पोटली को एक लोहे की कील की की मदद से ठोक दें और वही लटका दें। 24 घंटो के भीतर आप को खुद रहत महसूस होगा.

यह काफी असरदार काली किताब का टोटका है काले जादू को तोड़ने के लिए और यह काफी सरल भी है इसे हर कोई आसानी से कर सकता है।

ऊपर हमारे द्वारा बताये गए सभी टोटके अपना तुरंत परिणाम देते है और काफी शक्तिशाली भी है. अगर ऊपर बताये गए किसी भी टोटके की विधि में आपको कुछ भी टोटके की विधि समझ में न आई हो तो आप निसंकोच होकर हमसे संपर्क कर सकते है.

जय महाकाल….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *