गुप्त टोटके जो करे हर समाया का अंत, 06 शक्तिशाली टोटके.

गुप्त टोटके

गुप्त टोटके का इस्तेमाल प्राचीन काल से भारतवर्ष में किया जा रहा है और आज भी कई ग्रामीण क्षेत्र ऐसे हैं जहां पर इन टोटके का इस्तेमाल किया जाता है और इनकी मदद से जीवन में आने वाली कई समस्याओं का समाधान आसानी से निकाला जा सकता है। आज के हमारे इस अध्याय में हम आपको कुछ ऐसे ही शक्तिशाली तांत्रिक गुप्त टोटके बताने जा रहे हैं जिनका इस्तेमाल करके आप अपने जीवन की कई सारी परेशानियों का आसानी से हल निकाल सकते हैं और एक खुशहाल और सुखी जीवन जी सकते हैं।

सुख और दुख एक ही सिक्के के दो पहलू हैं और इन दोनों का सामना हर इंसान को अपने जीवन में अवश्य करना पड़ता है, पर कई बार हमारे जीवन में समस्याएं इतनी ज्यादा बढ़ जाती हैं जिस वजह से हमें मानसिक और शारीरिक कष्ट का सामना करना पड़ता है और हमारा जीवन दुख और पीड़ा से भर जाता है। पर हमारे पौराणिक शास्त्रों में कई ऐसे गुप्त टोटके का वर्णन किया गया है जिनका उपयोग अगर हम सही विधि और सही समय पर करते हैं तो हम अपने जीवन में आने वाली इन समस्याओं का सामना आसानी से कर सकते हैं और उनसे छुटकारा पाने में सक्षम हो सकते हैं।

आज के हमारे इस अध्याय में हम जो गुप्त टोटके आपको बताने जा रहे हैं वे काफी शक्तिशाली हैं और सिर्फ एक ही बार में अपना असर दिखाते हैं। इसलिए अगर आपके भी जीवन में भी कोई ऐसी परेशानी है जिससे आप काफी परेशान हैं और कई उपायों को करने के बाद भी आपको उनका समाधान ना मिला हो तो हमारा आप से आग्रह होगा कि इन टोटके को एक बार आप जरूर आजमाएं और हमें पूरी उम्मीद है कि आप को सफलता जरूर मिलेगी और आपके जीवन में सुख शांति का आगमन होगा।

इच्छापूर्ति टोटका, हर इच्छा को करे पूर्ण

इच्छापूर्ति टोटका

कई बार मनुष्य के मन में ऐसी इच्छाएं होती हैं जिनको पूरी करने के लिए मनुष्य दिन रात मेहनत करता है पर वह इच्छाएं पूरी नहीं होती है, अगर आपके मन में भी कोई ऐसी इच्छा है जो पूरी नहीं हो रही है तो इस गुप्त टोटके का इस्तेमाल जरूर करें अगर आप सच्चे मन से इस टोटके का इस्तेमाल करेंगे तो आपको सफलता जरूर मिलेगी और आपकी हर इच्छा पूरी होगी।

इस टोटके का उपयोग केवल अमावस्या के दिन ना करें बाकी किसी भी दिन आप इस टोटके का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसे करने के लिए सबसे पहले बाजार से एक श्रीफल (पानी भरा नारियल) लेकर आएं और उसे अपने पूजा घर में रखें और उसके ऊपर गंगाजल का छिड़काव करके उसे शुद्ध करें और उसकी धूप और अगरबत्ती से आरती करें।

उसके बाद अपनी मन की इच्छा को मन में तीन बार बोलें और उस नारियल के ऊपर तीन बार फूंक मारे और उसे अपने पूजा घर में ही रहने दें, इस क्रिया को लगातार 11 दिनों तक करें और बारहवें दिन इस नारियल को अपने घर के आंगन में एक गड्ढा खोदकर उसके अंदर रख दें और उसके ऊपर एक अशोक वृक्ष का पौधा लगाकर गड्ढे को अच्छे से बंद कर दें और इस अशोक वृक्ष की रोज सेवा करें।

जैसे जैसे वृक्ष बड़ा होते जाएगा आपकी इच्छा पूर्ति के योग प्रबल होते जाएंगे। आमतौर पर इस टोटके को करने के 1 से 2 महीने के भीतर ही शुभ परिणाम प्राप्त होते हैं और मनुष्य की इच्छा पूर्ण होने के प्रबल योग कुंडली में बनते हैं और अगर आप सच्चे मन से इस टोटके को करेंगे तो यकीन मानिए ईश्वर की कृपा से जल्द से जल्द आपकी हर मनोकामना पूर्ण होगी।

शीघ्र धन प्राप्ति के अचूक तांत्रिक गुप्त टोटके

शीघ्र धन प्राप्ति के अचूक तांत्रिक गुप्त टोटके

धन की इच्छा हर मनुष्य को होती है और हर मनुष्य चाहता है कि उसको जीवन में अपार धन और संपत्ति की प्राप्ति हो जिससे वह खुशहाल जीवन जी सके और अपने और अपने परिवार की हर इच्छा पूरी कर सके, पर हर मनुष्य के जीवन में धन प्राप्ति के योग का होना संभव नहीं है और यही एक कारण है कि कई मनुष्य के जीवन में धन ना के बराबर होता है और वे जीवन भर कड़ी मेहनत करने के बाद भी धन अर्जित नहीं कर पाते हैं जिससे वे काफी दुखी और तनाव ग्रस्त जीवन जीते हैं। अगर आप भी ऐसी परिस्थिति में है जहां पर आपको धन की काफी कमी है तो हमारा आपसे आग्रह होगा कि इस गुप्त टोटके का इस्तेमाल जरूर करें और अगर आप सच्चे मन से इसे इस्तेमाल करेंगे तो शीघ्र ही धन प्राप्ति के प्रबल योग आपकी कुंडली में बनेंगे।

इस गुप्त टोटके का प्रयोग केवल शनिवार के दिन ही करें और वह भी सूर्य अस्त होने के बाद, सबसे पहले एक काले कपड़े के ऊपर एक मुट्ठी काले तिल, एक मुट्ठी काली उड़द की दाल, तीन काली हल्दी की गाठें और एक लोहे की कील को रखें और उसे अच्छे से बांध ले अब इस पोटली को अपने सर से लेकर पैर तक घड़ी की दिशा में 21 बार घुमाएं और इस पोटली को उसी वक्त ले जाकर किसी बहते पानी में प्रवाह कर दें. इस पोटली को पानी में प्रवाह करते वक्त ईश्वर से प्रार्थना करें कि आपके जीवन में जो भी आर्थिक समस्या आ रही है वह सब समाप्त हो जाएं और आपके जीवन में धन का आगमन हो।

एक बात का विशेष ध्यान रखें कि अगर आपके घर के पास बहते पानी का स्रोत ना हो तो आप इस पोटली को ले जाकर हनुमान जी के मंदिर में सीढ़ियों पर रख दें और ध्यान रखें कि इस पोटली को सीढ़ियों पर रखते वक्त आपको कोई ना देखें और इस पोटली को सीढ़ियों पर रखने के बाद बिना पीछे मुड़े घर वापस आ जाए।

सुख शांति के लिए गुप्त घरेलू टोटके

हर मनुष्य चाहता है कि उसके घर में सुख शांति बनी रहे पर कई बार कुछ परिस्थितियों की वजह से हमारे घर की सुख शांति नष्ट हो जाती है और घर में हमेशा तनाव और मनमुटाव की स्थिति बनी रहती है। अगर आप भी ऐसी परिस्थिति में है जहां पर आपके घर में काफी ज्यादा तनाव रहता हो और काफी उपायों को करने के बाद भी आपको कोई समाधान ना मिला हो तो इस गुप्त टोटके का इस्तेमाल करके आप अपने घर की सुख शांति वापस ला सकते हैं और घर की हर समस्या जैसे कि तनाव, मनमुटाव, आपसी मतभेद को समाप्त कर सकते हैं।

इस गुप्त टोटके का इस्तेमाल आप किसी भी दिन कर सकते हैं इसमें दिन और समय की कोई सीमा नहीं है। इस टोटके को करने के लिए सबसे पहले आपके घर में जितने सदस्य हैं उतनी मात्रा में बाजार से ताजे पीले केले लेकर आएं और उसके बाद एक कटोरी में थोड़ा-सा गंगाजल और कुमकुम को मिलाकर उसका एक लेप बनाएं और अनार की एक टहनी तोड़े और उसकी एक कलम बनाकर कुमकुम के लेप से अपने परिवार के हर सदस्य के नाम उसके केले ऊपर लिखे।

नाम लिखने के बाद इन सारे केलों को ले जाकर किसी बछड़े को खिलाएं, बछड़े को केला खिलाते समय एक बात का ध्यान रखें कि अपने दाहिने हाथ से ही केले को खिलाएं। इस विधि को आपको लगातार तीन दिनों तक करना है और इस विधि को करने के कुछ ही दिन बाद आप देखेंगे कि आपके परिवार के हर सदस्य के बीच में प्रेम का विस्तार होगा और आपके परिवार के हर सदस्य के बीच में जो भी मनमुटाव और तनाव था वह भी समाप्त हो जाएंगे।

सफलता के लिए गुप्त टोटके

सफलता के लिए गुप्त टोटके

हर मनुष्य चाहता है कि उसके हर कार्य में उसे सफलता प्राप्त हो पर कई बार दिन रात मेहनत करने के बाद भी हमें सफलता प्राप्त नहीं होती है जिस कारण हमें काफी निराशा होती है और हमारा मानसिक संतुलन भी बिगड़ने लगता है। पर अगर हमारे द्वारा बताए गए आप इस गुप्त टोटके का इस्तेमाल करते हैं तो यकीन मानिए आपको हर कार्य में सफलता प्राप्त होगी।

अगर आप चाहते हैं कि किसी विशेष कार्य में आपको सफलता प्राप्त हो तो उस कार्य को शुरू करने से पहले अगर आप इस टोटके का इस्तेमाल करेंगे तो आपको अधिक सफलता प्राप्त होगी।

इसे करने के लिए सर्वप्रथम आप की लंबाई के अनुसार एक काला धागा लें यानी जितनी आपकी कुल लंबाई है उतना लंबा काला धागा लें और एक ताजा पीला नींबू। अब इन दोनों सामग्रियों को लेकर गणेश जी के मंदिर जाएं और गणेश जी के सामने बैठकर उनसे प्रार्थना करें कि आपके कार्य में सफलता के लिए अपना आशीर्वाद प्रदान करें और मन में गणेश जी और अपने कार्य का विचार करते हुए उस काले धागे को उस नींबू पर लपेटते जाएं। काले धागे को नींबू में लपेटने के बाद उस नींबू को गणेश जी के चरणों पर रख दें और अपने कार्य पर निकल जाए। यह अत्यंत ही शक्तिशाली टोटका है किसी भी कार्य में सफलता प्राप्त करने के लिए।

अगर इस टोटके का इस्तेमाल आप बुधवार के दिन करते हैं तो इसके अत्यधिक शुभ फल प्राप्त होते हैं।

निष्कर्ष

तो यह थे कुछ गुप्त टोटके जिनका इस्तेमाल आप अपनी परिस्थिति के अनुसार करके अपनी समस्याओं का समाधान निकाल सकते हैं। किसी भी टोटके, मंत्र या पूजा पाठ का विशेष फल या शुभ फल प्राप्त करने के लिए एक बात का हमेशा ध्यान रखें कि अपने कर्मों को हमेशा सही रखें, जिस इंसान के कर्म बुरे होते हैं वह इंसान कितना भी पूजा पाठ मंत्र या टोना टोटका का उपयोग कर ले उसे कभी भी सफलता प्राप्त नहीं होती हैं, इसलिए हमारा आप सब से आग्रह है कि अपने कर्मों को हमेशा सही रखें, दान पुण्य करते रहें और गरीबों की सेवा अपनी क्षमता के अनुसार करें तभी ईश्वर की कृपा और इन टोटके के शुभ फल आपको प्राप्त होंगे।

अगर आज के हमारे इस अध्याय में कोई ऐसी बात हो जो आपको समझ में ना आई हो तो आप निसंकोच होकर हम से संपर्क करके अपनी सारी समस्याएं साझा कर सकते हैं और हम पूरी कोशिश करें कि जल्द से जल्द आपकी समस्याओं का समाधान अब तक पहुंचा सके।

जय महाकाल

यह भी अवश्य पढ़े :-

घर में बरकत के उपाय, इन उपायों से घर में हमेशा रहेगी बरकत, सुख, शांति और समृद्धि

प्रेत बाधा से मुक्ति के उपाय और अचूक टोटके जो देते है 100% परिणाम

घर बैठे किसी के बीच में लड़ाई झगड़ा करवाना चाहते है तो करे यह सरल तांत्रिक उपाय

घर में लड़ाई झगड़ा रोकने के उपाय, घर में हमेशा रहेगी सुख शांति और समृद्धि.

रुके काम बनाने के टोटके, 06 शक्तिशाली टोटके जिनसे बनेंगे सारे रुके और बिगड़े काम

रोग दूर करने के हनुमान जी के टोटके, जो करेंगे हर रोगों का नाश.

Leave a Comment

Your email address will not be published.