सुई से टोटका करने की 06 शक्तिशाली विधि, इस टोटका से करे हर समाया का अंत

06 शक्तिशाली टोटका विधि

सुई से टोटका

आज का हमारा यह अध्याय काफी विशेष है क्योंकि आज हम आपको सुई से टोटका करने की 06 संपूर्ण विधि बताने जा रहे हैं, यह कोई साधारण टोटका नहीं है और अगर आप हमारे बताए गए विधि और विधान के अनुसार इस टोटका का इस्तेमाल करते हैं तो यकीन मानिए आप अपने जीवन में आने वाली कई सारी समस्याओं का समाधान आप आसानी से निकाल पाएंगे, जिससे आपके जीवन में सुख शांति और समृद्धि बनी रहेगी और आप एक खुशहाल जीवन जी सकेंगे।

सुई से टोटका का उपयोग सिर्फ भारत में ही नहीं विदेशों में भी किया जाता है जिसे काला जादू यानी ब्लैक मैजिक के नाम से भी जाना जाता है। यह काफी प्राचीन कला है जिसका उपयोग सदियों से किया जा रहा है। प्राचीन समय में जब सुई का अविष्कार नहीं हुआ था तब उस समय में लोहे की कील का इस्तेमाल किया जाता था। काला जादू, टोना टोटका में लोहे का अहम स्थान है और लोहे का उपयोग करके कई सारी समस्याओं का निवारण किया जा सकता है।

साधारण सी दिखने वाली सुई का अगर टोटका में सही से इस्तेमाल किया जाए तो इससे दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदला जा सकता है और जीवन में आ रहे कई सारी समस्याएं जैसे कि धन की कमी, ऊपरी हवा या भूत प्रेत की समस्या, नौकरी और व्यापार की समस्या का आसानी से निवारण किया जा सकता है।

तो आइए जान लेते हैं कि सुई से टोटका किस प्रकार किया जाता है।

धन की समस्या समाप्त करने के लिए सुई का टोटका

धन की समस्या समाप्त करने के लिए सुई का टोटका

धन की आवश्यकता हर मनुष्य को अपने जीवन में होती है, बिना धन के मनुष्य का जीवन नश्वर हो जाता है। भौतिक सुख सुविधाओं का सुख भोगने के लिए धन की आवश्यकता अवश्य होती है। अगर आपके जीवन में भी धन की समस्या है तो सुई का टोटका का इस्तेमाल करके आप अपने जीवन में होने वाली धन की हर समस्या को समाप्त कर सकते हैं।

इस टोटका को करने के लिए आपको कुछ सामग्रियों की आवश्यकता पड़ेगी जो इस प्रकार है :-

  1. दो सुई.
  2. एक मुट्ठी काले तिल.
  3. एक ताजा पीला नींबू.
  4. काला चौकोर कपड़ा.

धन की समस्या को दूर करने के लिए सुई का यह टोटका आपको अपने घर में ही करना है और इसे आप किसी भी दिन कर सकते हैं। इसे करने के लिए सबसे पहले नींबू के दोनों तरफ से एक-एक करके सुई को गाड़े, उसके बाद इस सुई गड़े हुए नींबू को काले कपड़े के ऊपर रखें और उसके ऊपर से एक मुट्ठी काले तिल उस नींबू के ऊपर डाल दें और काले कपड़े को बांध के उसकी पोटली बना लें अब इस पोटली को अपने घर के हर सदस्य के सर के ऊपर से 3 बार वारे और इस पोटली को अपने शयनकक्ष यानी जहां पर आप सोते हैं उस कमरे में किसी ऊंची जगह पर लटका दें।

सुई के इस टोटका को करने के कुछ ही दिन बाद आप देखेंगे कि आपके घर की धन की समस्या समाप्त होने लगी है और आपके घर में धन का आगमन तेजी से होने लगा।

नौकरी में तरक्की के लिए सुई से टोटका

नौकरी में तरक्की के लिए सुई से टोटका

आज के इस युग में नौकरी मिलना काफी मुश्किल है और अगर नौकरी मिल भी गई तो उसमें भी रोज काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, जिससे इंसान को काफी अधिक मानसिक पीड़ा होती है और जिस वजह से इंसान का मन काम में नहीं लगता और उसकी नौकरी में तरक्की के योग बंद हो जाते हैं।

सुई से टोटका का उपयोग करके आप अपने नौकरी में तरक्की के योग बना सकते हैं जिससे आपकी तरक्की और आमदनी दोनों दोगुनी होगी।

सुई का यह टोटका करना काफी सरल है और इसे करने के लिए सबसे पहले आपको गुरुवार के दिन जितनी आपकी उम्र है उतनी मात्रा में सुई खरीदनी है और उसके बाद आपको इन सारी सुई को एक काले छोटे घड़े के अंदर डालना है और उसके ऊपर से 11 कोयले के टुकड़े.

अब इन सब सामग्रियों को घड़े में डालने के बाद घड़े के मुंह को लाल कपड़े से बंद कर देना है और इस घड़े को सूर्य अस्त यानी सूरज डूबने के बाद ले जाकर किसी भी शमशान घाट के अंदर फेक देना है। यह टोटका करने से आपके जीवन में आ रही सारी बदकिस्मती और परेशानियां दूर हो जाएंगी और जीवन तथा नौकरी में तरक्की के प्रबल योग बनेंगे।

ऊपरी बाधा या नजर दोष दूर करने के लिए सुई से टोटका

ऊपरी बाधा या नजर दोष दूर करने के लिए सुई से टोटका

हमारे साथ कई बार ऐसा होता है कि जाने अनजाने में हमें किसी की बुरी नजर लग जाती है या ऊपरी बाधा या जादू टोने का सामना करना पड़ता है। हमें इन बाधाओं या नजर दोष लगाने का एहसास भी नहीं होता है जिस वजह से हमें जीवन में काफी अधिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है, इन बाधाओं की वजह से हमारे हर काम बिगड़ने लगते हैं।

अगर आप भी ऐसी परिस्थिति में जहां पर आपके हर बनते काम बिगड़ते चले जा रहे हैं और जीवन में कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा हो तो आपको सुई से टोटका का इस्तेमाल करना चाहिए. इस टोटके से आपकी ऊपरी बाधा या नजर दोष या जादू टोने की हर समस्या तुरंत समाप्त हो जाएगी।

इस टोटके को करने के लिए रविवार की रात अपने दाहिने हाथ में एक सुई को ले और उसके ऊपर चार खड़ी लाल मिर्च को लगाएं और उस मिर्च के ऊपर एक नींबू को गाड़े और उसके ऊपर फिर से चार लाल मिर्च को गाड़े। अब इस सुई लाल मिर्च और नींबू को अपने घर के आंगन से बाहर ले जाएं और किसी सुनसान जगह पर आग लगाकर ॐ फट स्वाहा का 11 बार जाप करते हुए अपने सर से 11 बार घुमाये और उस आग में इन सारी सामग्रियों को डालकर बिना पीछे मुड़े घर वापस आ जाए।

सुई का यह टोटका किसी भी प्रकार के जादू टोना, तंत्र मंत्र, ऊपरी बाधा या नजर दोष को नष्ट करने के लिए रामबाण टोटका है।

जोड़ों के दर्द के लिए सुई से टोटका

जोड़ों के दर्द के टोटके

सुई से टोटका का इस्तेमाल करके आप शारीरिक पीड़ा और जोड़ों के दर्द का भी निवारण कर सकते हैं, पर हमारी आपको सलाह होगी कि शारीरिक कष्ट या जोड़ों के दर्द के लिए इन टोटके का इस्तेमाल करने से पहले डॉक्टरी परामर्श अवश्य करें और समय पर अपनी दवा ले और साथ ही साथ इन टोटके का भी इस्तेमाल करें।

यह टोटका काफी सरल है और इसे करने के बाद आपको अपने जोड़ों के दर्द से हमेशा के लिए मुक्ति मिल जाएगी। इसे करने के लिए सर्वप्रथम एक मोटी सुई ले और एक काली हल्दी की गांठ, अब सर्वप्रथम आपको जहां पर अधिक पीड़ा या दर्द है वहां पर इस सुई को हल्के दबाव के साथ गड़ा कर रखें, सुई को शरीर में गड़ाते समय एक बात का विशेष ध्यान रखें कि ज्यादा दबाव ना लगाएं और शरीर से रक्त ना निकले, दर्द वाली जगह पर थोड़ी देर तक सुई को गड़ाकर रखने के बाद इस सुई को काली हल्दी की गांठ में गाड़ दें और उसके बाद इस सुई और काली हल्दी की गांठ को किसी गंदी जगह जैसे कि नाला, गटर या कचरे में फेंक दें।

इस टोटका को करने के बाद आप देखेंगे कि कुछ ही दिनों में आपका दर्द कम होने लगा है और कुछ ही दिनों में आपको उस दर्द से हमेशा के लिए मुक्ति मिल जाएगी।

बीमारी ठीक करने के लिए सुई से टोटका

बीमारी ठीक करने के लिए

बीमारी या रोग एक ऐसा श्राप है जो किसी के जीवन में एक बार आ जाए तो काफी अधिक पीड़ा पहुंचाता है और सिर्फ बीमार व्यक्ति ही नहीं उसका सारा परिवार दुखी हो जाता है। बीमारी या किसी भी रोग को ठीक करने के लिए सुई से टोटका का इस्तेमाल सदियों से किया जा रहा है और आज भी इसका उपयोग कई जगहों पर किया जाता है।

इस टोटका का इस्तेमाल आपको केवल रविवार के दिन ही करना है और एक बार इस टोटके को करने के बाद कम से कम 30 दिन तक इस टोटके को दोबारा ना करें। इसे करने के लिए सर्वप्रथम एक सुई को नींबू के आर पार गाड़ दें और बीमार व्यक्ति के सर से पैर तक 51 बार वारे, नींबू को सर से पैर तक वारते समय ॐ नमः शिवाय का जाप करते रहे, और उसके बाद इस नींबू को ले जाकर किसी भी चौराहे पर रख दें और थोड़ी दूर खड़े होकर प्रतीक्षा करते रहें।

जैसे ही इस नींबू के ऊपर से कोई गाड़ी या मनुष्य इस नींबू को लांगेगा या नींबू को कुचलेगा वैसे ही आपका यह टोटका सफल हो जाएगा।

एक बात का विशेष ध्यान रखें की किसी भी बीमारी को ठीक करने के लिए टोटके का उपयोग करने से पहले अपने वैद्य या डॉक्टर से संपर्क करके उनसे परामर्श अवश्य करें और उसके बाद ही इन टोटके का इस्तेमाल करें।

व्यापार व्यवसाय में वृद्धि के लिए सुई से टोटका

आपने अक्सर देखा होगा कि लोग अपने दुकानों या व्यापार व्यवसाय के संस्थानों में नींबू मिर्ची को एक साथ सोई में लगाकर दीवार पर टांग कर रखते हैं, इस सरल से दिखने वाली नींबू सुई और मिर्ची का काफी अधिक असर पड़ता है हमारे व्यवसाय या व्यापार के ऊपर इस टोटका को करने से हमारे व्यवसाय या व्यापार को किसी की बुरी नजर नहीं लगती है और साथी हमारे व्यवसाय में हर रोज प्रगति होती है।

अगर आप भी चाहते हैं कि आपके व्यवसाय में दिन दुगुनी और रात चौगुनी प्रगति हो तो आपको इस टोटके को अवश्य करना चाहिए। सुई का यह टोटका केवल मंगलवार के दिन ही करें।

सर्वप्रथम एक नींबू 7 हरी मिर्च एक सुई और एक काला धागा लेकर अपने व्यवसाय या दुकान पर जाएं और सबसे पहले अपने इष्ट देव की पूजा अर्चना करने के बाद एक सुई के ऊपर नींबू को लगाएं और उसके ऊपर साथ हरी मिर्च को गाड़ कर एक काले धागे की मदद से उसे नींबू और मिर्च को अपने दुकान के मुख्य द्वार के बीचो-बीच लटका दें ऐसा करने से आपके दुकान में दिन दुगुनी और रात चौगुनी तरक्की होगी।

एक बात का विशेष ध्यान रखें कि इन नींबू और मिर्च को हर 3 महीने यानी 90 दिन में बदलते रहें और पुराने नींबू और मिर्च को दुकान से निकालने के बाद किसी बहते पानी में प्रवाह कर दें।

निष्कर्ष

तो यह थे सुई से टोटका के कुछ प्रभावशाली तरीके जिनका उपयोग आप अपनी परिस्थिति के अनुसार करके अपनी समस्याओं का समाधान निकाल सकते हैं। एक बात का विशेष ध्यान रखें कि किसी भी टोटका, तंत्र मंत्र में सफलता प्राप्त करने के लिए और उनके शुभ परिणाम प्राप्त करने के लिए मन में विश्वास का होना अति आवश्यक है. अगर आपके मन में किसी भी प्रकार की कोई भी शंका या संदेह होगा और उस संदेह को लेकर अगर आप टोटको और मंत्रों का जाप करेंगे तो आपको कभी भी सफलता प्राप्त नहीं होगी.

इसीलिए किसी भी टोटके या मंत्र का उपयोग करने से पहले मन में विश्वास रखें और उस विश्वास के साथ ही आगे बढ़े तभी आपको इसके शुभ परिणाम जल्द से जल्द प्राप्त होंगे और आपके जीवन में सुख, शांति, समृद्धि और सफलता का आगमन होगा।

जय महाकाल

यह भी जरूर पढ़े :-

रोग दूर करने के हनुमान जी के टोटके, जो करेंगे हर रोगों का नाश.

रुके काम बनाने के टोटके, 06 शक्तिशाली टोटके जिनसे बनेंगे सारे रुके और बिगड़े काम

गुप्त टोटके जो करे हर समाया का अंत, 06 शक्तिशाली टोटके.

Leave a Comment

Your email address will not be published.