सोया हुआ भाग्य जगाने के उपाय जो कभी असफल नहीं होते

सोया हुआ भाग्य जगाने के उपाय

सोया हुआ भाग्य जगाने के उपाय के बारे में हर कोई जानना चाहता है क्योंकि हर इंसान के जीवन में कोई ना कोई कष्ट या दुख होता है जिससे वह अपने जीवन से दूर करके एक खुशहाल और सुखमय जिंदगी जीने की इच्छा रखता है, पर किसी भी इंसान को जीवन में खुशियां, सफलता और उन्नति कितनी और किस प्रकार प्राप्त होगी यह उसके कुंडली पर निर्भर करता है।

यह भी पढ़े :- बदकिस्मती दूर करने के उपाय. भाग्योदय के लिए अचूक टोटके

यह भी पढ़े :- प्रेत बाधा से मुक्ति के उपाय और अचूक टोटके जो देते है 100% परिणाम

जब भी कोई इंसान किसी ज्योतिषाचार्य से संपर्क करता है और अपने कुंडली का विश्लेषण करवाता है तो ज्योतिष उसे हर ग्रह के हिसाब से अलग-अलग उपाय बताता है जो हर इंसान के लिए करना संभव नहीं है, इसलिए आज के हमारे इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे अचूक सोया हुआ भाग्य जगाने के उपाय बताने जा रहे हैं जिनका उपयोग करने से आपके सभी ग्रह मजबूत होंगे और आपका सोया हुआ भाग्य भी जाग जाएगा और आपको हर काम में सफलता प्राप्त होगी और जीवन में खुशहाली और प्रगति भी आएगी।

हर बार की तरह मैं आप सभी से निवेदन करूंगा कि अगर आपके जीवन में भी आपको काफी अधिक कष्टों और दुखों का सामना करना पड़ रहा है और काफी अधिक परिश्रम करने के बाद भी आपको मेहनत का फल प्राप्त नहीं हो रहा है या अन्य किसी भी समस्या का अगर आप ज्योतिष या तांत्रिक समाधान चाहते हैं तो आप निसंकोच होकर हम से संपर्क कर सकते हैं और अपनी परेशानियां हमारे साथ साझा कर सकते हैं। हम पूरी कोशिश करेंगे कि जो भी परेशानियां आपके जीवन में आ रही हैं उसको दूर करने का उपाय आपको बता सके ताकि आप एक खुशहाल जीवन जी सकें।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार दुर्भाग्य के लक्षण

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार दुर्भाग्य के लक्षण

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंडली का नवम भाव जिसे भाग्य भाव भी कहा जाता है अगर उस घर में कोई ग्रह उपस्थित ना हो और ना ही उस घर में किसी अन्य ग्रह की दृष्टि पड़ रही हो तो ऐसी स्तिथि में जातक की कुंडली में उस घर को सोया हुआ घर माना जाता है और जिस वजह से जातक को जीवन में सफलता प्राप्त नहीं होती और जीवन में कई कष्टों का सामना भी करना पड़ता है। आइए सबसे पहले जान लेते हैं कि जीवन में सोया हुआ भाग्य या दुर्भाग्य के क्या-क्या लक्षण होते हैं।

  1. जीवन में कड़ी मेहनत के बाद भी सफलता प्राप्त नहीं होना।
  2. जीवन में आर्थिक तंगी का सामना करना।
  3. नौकरी या व्यवसाय में प्रगति का ना होना।
  4. विवाह में अति विलंब होना।
  5. धन या संपत्ति की हानि होना।

अगर आप भी अपने दुर्भाग्य से दुखी हैं तो आपको भयभीत होने की जरूरत नहीं है हमारे द्वारा बताए गए नीचे सोया हुआ भाग्य जगाने के उपाय को करके आप अपने सभी ग्रहों को मजबूत कर सकते हैं और अपने दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदल सकते हैं।

एक रोटी से शत्रु का नाश करने का तांत्रिक उपाय

सोया हुआ भाग्य जगाने के उपाय

सोया हुआ भाग्य जगाने के उपाय

सोया हुआ भाग्य जगाने के लिए यह अति शक्तिशाली और प्राचीन उपाय है जो 100% सफल होता है। हिंदू धर्म में आस्था रखने वाले इस बात को जानते हैं कि महादेव के बाद श्री हनुमान ही ऐसे देव हैं जिनकी सच्चे मन से पूजा अर्चना करने से सभी ग्रहों की बाधा दूर होती है और कुंडली में ग्रहों की स्थिति मजबूत होती है। अगर आप भी अपने दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदलना चाहते हैं तो इस उपाय को जरूर करें।

इस उपाय को लगातार तीन शनिवार करें, इसे करने के लिए शनिवार की शाम स्नान करके शुद्ध हो जाए और सूर्य अस्त होने से पहले 51 हरे पीपल के पत्ते तोड़े। इन पत्तों को अपने घर लेकर आएं और गंगाजल या शुद्ध जल से इन्हें अच्छे से धो लें और उसके पश्चात थोड़ी सी हल्दी में पानी मिलाकर एक लेप बनाएं और अपनी अनामिका उंगली से उन 51 पीपल के पत्तों के ऊपर श्री राम का नाम लिखें। अब अपने हाथों से इन पत्तों की माला बनाकर हनुमान मंदिर जाकर यह माला श्री हनुमान जी को पहनाए। एक बात का विशेष ध्यान रखें कि इस माला को हनुमान जी के चरणों पर ना रखें।

सोया हुआ भाग्य जगाने के लिए यह अत्यंत ही शक्तिशाली उपाय है और जो भी इंसान सच्चे मन से इस उपाय को करता है उसका सोया हुआ भाग्य भी जाग जाता है और कुंडली में सभी ग्रह मजबूत स्थिति में आते हैं।

दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदलने के उपाय

दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदलने के उपाय

यह उपाय भी अत्यंत ही चमत्कारी सोया हुआ भाग्य जगाने के उपाय हैं और इस उपाय को केवल गुरुवार के दिन ही करें और वह भी सूर्य अस्त होने के बाद। गुरुवार के दिन सूर्य अस्त होने के बाद अपने उपयोग किए गए रुमाल के ऊपर एक फिटकरी का टुकड़ा, 11 लौंग और एक नींबू रखकर अच्छे से बांध के उसकी एक पोटली बना लें और इसे अपने साथ लेकर सोए या फिर सोते समय इस पोटली को अपने तकिए के नीचे रखदे। अगले दिन सुबह यानी शुक्रवार को सूर्य उदय होने से पहले इस पोटली को अपने घर से दूर ले जाकर किसी सुनसान जगह पर गड्ढा खोदकर गाड़ दें और उस गड्ढे के ऊपर 3 बार थूके और उसके बाद उस गड्ढे को मिट्टी से भर दे।

ऐसा करने के बाद बिना पीछे मुड़े और बिना किसी से बात किए हुए अपने घर वापस आ जाएं और घर आते ही स्वच्छ पानी से स्नान करें और अपने पूजा गृह में अपने इष्ट देव की पूजा करके प्रार्थना करें कि आपने जो उपाय किया है उसमें अपना आशीर्वाद प्रदान करें ताकि आपका दुर्भाग्य सौभाग्य में बदलें। अगर आपने सच्चे मन से इस उपाय को करेंगे तो आप कुछ ही दिन में देखेंगे कि आपका दुर्भाग्य सौभाग्य में बदलने लगा है और आपके जीवन में खुशियों का आगमन होने लगा है।

सोया हुआ भाग्य जगाने का सबसे आसान उपाय

सोया हुआ भाग्य जगाने का सबसे आसान उपाय

सोया हुआ भाग्य जगाने के लिए यह सबसे आसान उपाय है और और अगर आप ऐसी स्थिति में है जहां पर आपको काफी ज्यादा दुर्भाग्य और कष्टों का सामना करना पड़ रहा है और आप चाहते हैं कि रातों-रात आपकी किस्मत चमक जाए तो इस उपाय का उपयोग जरूर करें और हमें पूरा विश्वास है कि इस उपाय को आजमाने के बाद आपकी किस्मत जाग जाएगी और आपके जीवन से दुर्भाग्य दूर हो जाएगा।

इस उपाय को आप महीने के किसी भी दिन कर सकते हैं इसमें समय और दिन की कोई सीमा नहीं है, इसे करने के लिए सबसे पहले अपने उपयोग किए गए चप्पल या जूते के नीचे काले काजल की मदद से अपना नाम लिखें और उसके नीचे अपनी जन्मतिथि लिखें, और उसके बाद इसे पहन कर अपने नजदीक के किसी भी मंदिर तक जाएं और इन जूते या चप्पल को मंदिर के बाहर उतार कर सबसे पहले मंदिर के अंदर जाकर भगवान के दर्शन करें और उनकी पूजा-अर्चना करें और बाहर निकलते समय इन चप्पल और जूतों को वही मंदिर के बाहर छोड़कर नंगे पैर घर वापस आ जाए।

एक बात का विशेष ध्यान रखें कि इन चप्पल और जूतों को छोड़ने के बाद आपको नंगे पैर ही घर वापस आना है इसलिए हो सके तो इस उपाय को रात के समय ही करें। इस उपाय को करने के बाद आप कुछ ही दिन में महसूस करेंगे कि आपका भाग्य साथ देने लगा है और आपके हर काम आसानी से बनने लगे हैं और आपके जीवन में प्रगति और उन्नति का आगमन होने लगेगा।

सोया हुआ भाग्य जगाने का मंत्र

सोया हुआ भाग्य जगाने का मंत्र

सोया हुआ भाग्य जगाने के लिए हमने जो उपाय ऊपर बताए हैं अगर आप उनको करने में असमर्थ है या किसी परिस्थितिवश आप उन उपायों को नहीं कर सकते हैं तो हमारी सलाह आपको होगी कि इस मंत्र का उपयोग आप जरूर करें, यह अत्यंत शक्तिशाली मंत्र है और जो भी इंसान सच्चे मन से इस मंत्र का रोज जाप करता है उसका दुर्भाग्य सौभाग्य में बदल जाता है और सोया हुआ भाग्य भी जाग जाता है और आप विश्वास नहीं करेंगे कि इस मंत्र की उर्जा से आपके सभी ग्रह मजबूत होते हैं और भाग्य उदय के प्रबल योग कुंडली में बनते हैं। यह अत्यंत ही सरल मंत्र है जिसका उपयोग आप रोज अपने घर में अपने पूजा गृह में अपने इष्ट देव की पूजा अर्चना करने के बाद कर सकते हैं।

हमारी सलाह आपको यही होगी कि इस मंत्र का जाप सोमवार के दिन से शुरू करें, सोमवार की सुबह स्नान करके शुद्ध हो जाए और अपने पूजा गृह में अपने समस्त इष्ट देवों की पूजा करने के बाद नीचे दिए गए इस मंत्र का 108 बार जाप करें।

॥ ॐ महालक्ष्म्यै च विद्महे विष्णुपत्न्यै च धीमही तन्नो लक्ष्मी देवी प्रचोदयात ॥

मंत्र जाप करने के लिए रुद्राक्ष की माला को सर्वोच्च माना गया है पर अगर आप चाहें तो स्फटिक या मूंगे की माला का उपयोग भी कर सकते हैं। अच्छे परिणामों के लिए और अपने सोए हुए भाग्य को जगाने के लिए हमारी सलाह होगी कि इस मंत्र का कम से कम 90 दिन यानी 3 महीने तक रोजाना जाप करें, ऐसा करने से आपका भाग्य उदय होना निश्चित है और जीवन में सुख, शांति और समृद्धि का आगमन भी ईश्वर की कृपा से जल्द होता है।

किस्मत चमकाने के आसान उपाय

हर इंसान चाहता है कि उसकी भी किस्मत चमके और उसके भी जीवन में सुख शांति और समृद्धि और धन का आगमन होता रहे पर ग्रहों की स्थिति हर इंसान की एक जैसे नहीं होती इसीलिए अगर आप ऐसी परिस्थिति में है जहां आपकी ग्रहों की स्थिति मजबूत नहीं है और आपको काफी अधिक दुर्भाग्य का सामना करना पड़ रहा है तो इस उपाय को जरूर आजमाएं यह अचूक सोया हुआ भाग्य जगाने के उपाय है जो कभी असफल नहीं होता।

किस्मत चमकाने के इस सरल उपाय को करने के लिए अपनी रसोई घर से 11 मुट्ठी चावल और 7 अन्य प्रकार के अनाज या दाल 11 मुट्ठी निकालकर एक डब्बे में रखें और रोज एक मुट्ठी अनाज को अपने घर के आंगन या घर के छत में चिड़ियों के लिए डाल दें। यह अत्यंत ही प्राचीन उपाय है किस्मत चमकाने के लिए और इस उपाय को रोज करने से पित्र दोष से भी मुक्ति मिलती है और ग्रहों की स्थिति मजबूत होती है जिससे भाग्योदय होता है और जीवन में सुख शांति का आगमन होता है।

निष्कर्ष

तो यह थी सोया हुआ भाग्य जगाने के उपाय जिनका उपयोग आप अपनी परिस्थिति के अनुसार कर सकते हैं, एक बात का विशेष ध्यान रखें कि किसी भी उपाय का उचित फल प्राप्त करने के लिए यह जरूरी है कि उस उपाय को सच्चे मन और पूरी श्रद्धा से किया जाए तभी आपको इन उपायों का फल शीघ्र प्राप्त होगा और इन उपायों का उपयोग तभी करें जब वास्तव में आपके जीवन में काफी अधिक दुर्भाग्य है या आपका भाग्य सोया हुआ है और आपको किसी भी काम में सफलता प्राप्त नहीं हो रही हो।

अगर हमारे आज के इस लेख में कोई ऐसी बात है जो आप को ना समझ में आई हो और किसी बात में आपको कोई शंका हो तो आप निसंकोच होकर हम से संपर्क करके अपनी शंका हमारे साथ साझा कर सकते हैं जिसका हम जल्द से जल्द जवाब देने की पूरी कोशिश करेंगे और अगर कोई अन्य समस्या भी है जिसका समाधान चाहते हैं तो निसंकोच होकर हमसे संपर्क करें, हम आपकी समस्त परेशानियों का हल निकालने की पूरी कोशिश करेंगे।

महादेव आप सबका कल्याण करें.

जय महाकाल.

घर में बरकत के उपाय, इन उपायों से घर में हमेशा रहेगी बरकत, सुख, शांति और समृद्धि

मनोकामना पूर्ति के हनुमान जी के उपाय, हर मनोकामन को पूरी करे ये 06 सरल उपाय

Leave a Comment

Your email address will not be published.