सरकारी नौकरी के लिए उपाय, 06 सबसे शक्तिशाली तांत्रिक उपाय

06 सिद्ध उपाय और टोटके

सरकारी नौकरी के लिए उपाय
सरकारी नौकरी के लिए उपाय

क्या आप भी सरकारी नौकरी प्राप्त करना चाहते हैं और क्या दिन रात की कड़ी मेहनत के बावजूद भी आपको जीवन में सरकारी नौकरी प्राप्त नहीं हो रही है, तो आज का हमारा अध्याय आपके लिए काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि आज के हमारे इस अध्याय में हम आपको सरकारी नौकरी के लिए उपाय बताने जा रहे हैं. यह सभी सरल तांत्रिक उपाय हैं जिनका उपयोग आप अपने घर में करके सरकारी नौकरी प्राप्त करने में सफलता हासिल कर सकते हैं। हमारे ज्योतिष और तांत्रिक शास्त्र में कई ऐसे टोटके और उपाय बताए गए हैं जिनका अगर व्यक्ति सही समय पर सही विधि विधान से उपयोग करता है तो उसे बड़ी ही शीघ्र सरकारी नौकरी की प्राप्ति होती है।

हर किसी का सपना होता है कि उसे एक अच्छी सरकारी नौकरी मिले पर कई बार ग्रह दोष या अन्य किसी दोषों की वजह से हमारा नौकरी मिलने का सपना टूट जाता है। आजकल युवा सरकारी नौकरी के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत करते हैं पर इसके बावजूद भी उन्हें कई बार सरकारी नौकरी प्राप्त करने में सफलता हासिल नहीं होती है जिससे उनका मनोबल गिर जाता है और वह काफी अधिक मानसिक रूप से निराश हो जाते हैं। पर अगर आप सही समय पर सरकारी नौकरी के लिए तांत्रिक या ज्योतिषी समाधान करते हैं तो यकीन मानिए आपके नौकरी मिलने में जो भी बाधाएं आ रही हैं वे सभी समाप्त हो जाती है।

आज के हमारे इस अध्याय में हम आपको 6 सरल तांत्रिक सरकारी नौकरी के लिए उपाय बताएंगे जिनका उपयोग करके आप नौकरी को आसानी से हासिल कर सकते हैं, इसलिए हमारा आप सब से अनुरोध होगा कि हमारे इस अध्याय को पूरा पढ़ें ताकि आप भी इन उपायों का लाभ ले सके।

सरकारी नौकरी के लिए सबसे सरल तांत्रिक उपाय

सरकारी नौकरी के लिए सबसे सरल तांत्रिक उपाय

सरकारी नौकरी पाने के लिए यह सबसे सरल तांत्रिक उपाय है जो हमेशा सफल होता है और जो भी व्यक्ति इस उपाय को सच्चे मन से करता है उसे सरकारी नौकरी अवश्य प्राप्त होती है।

इस सरल उपाय को रविवार के दिन से शुरू करें और लगातार 21 दिनों तक करें। इस उपाय को करने के लिए रविवार की शाम सूर्य अस्त होने के बाद किसी चौराहे पर चार लौंग लेकर जाएं और आकाश की ओर देखते हुए नीचे दिए गए मंत्र का 21 बार जाप करें और मंत्र जाप समाप्त होने के बाद चारों दिशाओं में एक-एक लौंग फेक दे। इस तांत्रिक उपाय को करने से चारों दिशाओं से जो भी बाधाएं या समस्या आपको सरकारी नौकरी मिलने में बाधा उत्पन्न कर रही थी वे सभी नष्ट हो जाएंगी और ईश्वर की कृपा से आपकी कुंडली में नौकरी मिलने के प्रबल योग बनेंगे।

॥ॐ समस्त बाधा नाशाय क्लिं फ़ट स्वाहा॥

रोजाना हमारे पास कई युवा इस समस्या को लेकर आते हैं की कड़ी मेहनत के बाद भी उन्हें सरकारी नौकरी प्राप्त नहीं हो रही है और इस उपाय को करने के बाद उन्हें 100% सफलता प्राप्त होती है, इसलिए आप भी इस उपाय को सच्चे मन से करें और दिन-रात कड़ी मेहनत करें और हमें पूरा विश्वास है कि आपको नौकरी अवश्य प्राप्त होगी।

मनचाही सरकारी नौकरी प्राप्त करने के लिए प्रभावशाली उपाय

मनचाही सरकारी नौकरी प्राप्त करने के लिए प्रभावशाली उपाय

मनचाही सरकारी नौकरी प्राप्त करने के लिए यह उपाय भी काफी प्रभावशाली और सिद्ध होता है। जीवन में किसी भी कार्य में सफलता प्राप्त करना या जीवन में सरकारी नौकरी मिलना हमारे भाग्य पर निर्भर करता है क्योंकि अगर हमारा भाग्य मजबूत होगा तो हमें हर कार्य में सफलता प्राप्त होगी तो वहीं दूसरी तरफ अगर हमारा भाग्य कमजोर होगा तो हमें सफलता प्राप्त नहीं होगी।

सरकारी नौकरी पाने के लिए अगर आप इस उपाय को सच्चे मन से करते हैं तो कुंडली में आपका भाग्य का भाव मजबूत होगा जिससे आपको हर काम में सफलता मिलेगी और शीघ्र ही नौकरी की प्राप्ति होगी। इस उपाय को आप किसी भी दिन शुरू कर सकते हैं इसमें समय और दिन का कोई बंधन नहीं है, पर इस उपाय को जिस भी दिन से शुरू करें लगातार 11 दिनों तक करें।

इस सरल उपाय को करने के लिए सबसे पहले एक तांबे के लोटे में जल भर लें और इसमें 21 चावल के दाने और 21 काले तिल के दाने डालें और उसके बाद इस लोटे को ले जाकर बबूल के पेड़ की जड़ में डालें और पानी डालते समय नीचे दिए गए मंत्र का 51 बार जाप करें।

॥ॐ ऐं ऐं त्रिकट कपालिनी ऐं सः॥

मंत्र जाप समाप्त होने के बाद बबूल के पेड़ की सात बार परिक्रमा करें, इस प्रकार इस सरकारी नौकरी के लिए उपाय को लगातार 21 दिनों तक करने से कुंडली में भाग्य का भाव प्रबल होता है जिससे हमारा भाग्य मजबूत होता है और हमें जीवन में हर कार्य में सफलता प्राप्त होती है और सरकारी नौकरी मिलने के प्रबल योग भी बनते हैं।

सरकारी नौकरी प्राप्त करने के लिए महाशक्तिशाली टोटका

महाशक्तिशाली टोटका

सरकारी नौकरी प्राप्त करने के लिए यह एक महाशक्तिशाली टोटका है जो सुनने और करने में काफी सरल है पर इसकी शक्ति असीमित है। अगर आप भी ऐसी परिस्थिति में है जहां पर कड़ी मेहनत करने के बाद भी आपका भाग्य आपका साथ नहीं दे रहा है और जीवन में आपको बार-बार असफलता प्राप्त हो रही है तो इस एक उपाय से आपके जीवन की हर समस्या समाप्त हो जाएगी और आपको हर काम में असीमित सफलता प्राप्त होगी।

नौकरी पाने के लिए यह उपाय केवल एक ही दिन का है और इसे करने के लिए सबसे पहले शुक्रवार के दिन बाजार से एक छोटा लोहे का ताला खरीदें, पर ध्यान रहे कि ताला खरीदते समय इसे बिल्कुल ना खोलें और ना ही दुकानदार को इस ताले को खोलने को कहें। अब इस ताले को अपने घर लेकर आए और इस ताले में अपनी अनामिका उंगली से हल्दी का तिलक करें और इस ताले को अपने सर से 11 बार घुमाकर इसे अपने तकिए के नीचे रख कर सो जाएं।

अगले दिन सुबह यानी शनिवार को सुबह स्नान करके शुद्ध हो जाए और उसके बाद इस ताले को लेकर हनुमान जी के मंदिर जाएं और हनुमान जी की पूजा अर्चना करें और उनके सामने बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ पढ़े और मंदिर से निकलते समय इस ताले को मंदिर परिसर के अंदर ही किसी साफ सुधरी जगह पर रखकर वापस आ जाएं।

जैसे ही कोई व्यक्ति इस ताले को खोलेगा वैसे ही आपके जीवन में आने वाली समस्त बाधाएं समाप्त होंगी और आपको जीवन में सफलता प्राप्त होगी, यह एक प्राचीन ग्रामीण तांत्रिक टोटका है जो काफी शक्तिशाली है और हमेशा सफल होता है।

सरकारी नौकरी के लिए हनुमान जी के उपाय

सरकारी नौकरी के लिए हनुमान जी के उपाय

जैसा कि हम सब जानते हैं कि हनुमान जी अपने सच्चे भक्तों का हमेशा ख्याल रखते हैं और उनके आशीर्वाद से उनके भक्तों का हमेशा कल्याण होता है। अगर आप भी सरकारी नौकरी प्राप्त करना चाहते हैं या सरकारी नौकरी प्राप्त करने में आपको बाधा उत्पन्न हो रही है तो इस उपाय को एक बार अवश्य करें।

सरकारी नौकरी पाने के लिए इस उपाय को आपको लगातार तीन शनिवार या तीन मंगलवार करना है इसे करने के लिए सबसे पहले 11 पीपल के पत्ते लें, एक बात का विशेष ध्यान रखें कि एक भी पीपल का पत्ता खंडित या टूटा हुआ नहीं होना चाहिए सभी पत्ते ताजे हरे होने चाहिए।

इन सभी 11 पीपल के पत्तों को स्वच्छ पानी से धोकर शुद्ध करने और अगर हो सके तो इनके ऊपर गंगाजल का छिड़काव करें। अब एक कटोरी में कुमकुम और जल मिलाकर एक लेप तैयार करें और अपनी अनामिका उंगली से हर पीपल के पत्ते के ऊपर जय श्री राम लिखें। अब इन 11 पत्तों की एक माला तैयार करें और माला बनाने के लिए केवल सफेद धागे का ही इस्तेमाल करें और पीपल के पत्तों की माला तैयार करते समय जय श्रीराम का निरंतर जाप करते रहे। अब संध्या काल में इस माला को ले जाकर हनुमान जी को भेट में चढ़ाएं।

यह भी एक सफल उपाय है सरकारी नौकरी और जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए।

सरकारी नौकरी पाने के लिए मंत्र

मंत्र

सरकारी नौकरी प्राप्त करने के लिए मंत्रों का जाप भी काफी अधिक लाभकारी साबित होता है। जैसा कि हम सब जानते हैं कि मंत्रों में काफी अधिक सकारात्मक ऊर्जा होती है और निरंतर मंत्रों के जाप से हमारे जीवन में इन सकारात्मक ऊर्जाओं का प्रवेश होता है जिससे हमें जीवन में सफलता और उन्नति का अवसर प्राप्त होता है।

जीवन में सफलता और उन्नति प्राप्त करने का यह मंत्र देव गुरु बृहस्पति को समर्पित है इसलिए इस मंत्र का जाप केवल गुरुवार के दिन ही करें। सबसे पहले गुरुवार की सुबह स्नान करके शुद्ध हो जाए और अपने पूजा घर में अपने इष्ट देव की पूजा अर्चना और आरती करने के बाद अपने पूजा घर में बैठकर नीचे दिए गए इस मंत्र का एक माला या 108 बार जाप करें।

॥ ॐ बृहस्पतये नमः ॥

इस मंत्र के जाप से आपको जीवन में सफलता और उन्नति के नए मार्ग प्राप्त होंगे और आपके मनोबल में भी काफी अधिक वृद्धि होगी।

सरकारी नौकरी पाने के लिए कुछ सरल उपाय

सरकारी नौकरी पाने के लिए कुछ सरल उपाय

अब हम आपको कुछ सरल और घरेलू सरकारी नौकरी के लिए उपाय बताने जा रहे हैं जिनका उपयोग करके भी आप सरकारी नौकरी पाने में सक्षम हो सकते हैं. यह सभी प्राचीन और घरेलू उपाय हैं जिनका उपयोग सदियों से भारत वर्ष में किया जा रहा है। सरकारी नौकरी पाने के लिए हमने जो उपाय ऊपर बताए हैं अगर आप उन्हें करने में असमर्थ हैं तो इन घरेलू उपायों को करके भी आप सफलता हासिल कर सकते हैं।

  1. सफल सरकारी नौकरी प्राप्त करने के लिए लगातार 51 दिनों तक रोज सुबह जल में हल्दी, कुमकुम और 11 चावल के दाने मिलाकर ॐ सूर्याय नमः मंत्र का जाप करते हुए सूर्य को अर्ध्य दें, ऐसा करने से भी सफल नौकरी प्राप्त होती है।
  2. महीने में एक मंगलवार या शनिवार हनुमान जी के मंदिर जाएं और हनुमान जी को भेंट में 3 पान के पत्ते, तीन सुपारी और चमेली का तेल भेंट में दे।
  3. हर गुरुवार गाय को अपने हाथ से मीठी रोटी या गुड़ और रोटी का सेवन कराएं, यह भी एक सफल उपाय है सरकारी नौकरी पाने को।
  4. गुरुवार के दिन ₹1 रुपए के 11 सिक्के और 11 काली हल्दी की गाठें को ले जाकर पीपल के पेड़ की जड़ पर रख दे और पीपल के पेड़ की सात बार परिक्रमा करके अपनी मनोकामना बोलने से शीघ्र ही सरकारी नौकरी प्राप्त होती है।
  5. अमावस्या की रात 12 बजे एक नींबू में 4 लौंग गाड़ कर चौराहे पर लेकर जाएं और इस नींबू का अपने सर से तीन बार वाऱे और इससे चौराहे पर रखकर अपने पैर से कुचल कर वापस घर आ जाएं, यह भी एक सफल टोटका है जीवन में सफलता और सरकारी नौकरी प्राप्त करने का।
  6. कच्चे दूध में थोड़ी मात्रा में मिश्री मिलाकर शुक्ल पक्ष की रात्रि को किसी पानी भरे कुँए में डाल दें और ऐसा लगातार तीन शुक्ल पक्ष को करें, ऐसा करने से भी भाग्य मजबूत होता है और नौकरी मिलने में सफलता प्राप्त होती है।
  7. किसी भी नौकरी के इंटरव्यू के लिए जाते समय अपने साथ तीन गोमती चक्र हमेशा रखें, ऐसा करने से इंटरव्यू में सफलता हासिल होती है और जल्द नौकरी प्राप्त होती है।
  8. शनिवार को संध्याकाल में आटे का पंचमुखी दीपक बनाएं और पीपल की पेड़ की जड़ के पास सरसों की तेल की मदद से जलाएं और ॐ शं शनैश्चराय नमः मंत्र का 108 बार जाप करने से भी नौकरी में सफलता प्राप्त होती है।
  9. हर शनिवार हनुमान मंदिर जाकर हनुमान जी की पूजा अर्चना करें और हनुमान मंदिर में ही बैठकर हनुमान चालीसा और हनुमान अष्टक का पाठ पढ़ें, इससे भी नौकरी में सफलता प्राप्त होती है।
  10. अगर आपको सरकारी नौकरी प्राप्त करने में असफलता प्राप्त हो रही है तो सफेद वस्त्र का उपयोग ज्यादा करें इससे सकारात्मक ऊर्जा का संचार अधिक होता है और मनोबल में भी वृद्धि होती है।
निष्कर्ष

सरकारी नौकरी के लिए उपाय का उपयोग किस तरह किया जाता है इसी की विस्तृत जानकारी आज हमने आपको अपने इस लेख के माध्यम से देने की कोशिश की है, इन सरल से उपाय का उपयोग करके आप अपने जीवन में एक अच्छी और श्रेष्ठ सरकारी नौकरी पाने में सक्षम हो सकते हैं।

एक बात का विशेष ध्यान रखें कि सिर्फ इन उपायों को करने से आपको सरकारी नौकरी प्राप्त नहीं होगी उसके लिए आपको दिन-रात कड़ी मेहनत भी करनी पड़ेगी तभी आपको श्रेष्ठ फल प्राप्त होंगे।

और अगर आपके जीवन में कोई समस्या है जिसका आप समाधान पाना चाहते हैं तो अपनी समस्याएं हमें लिखकर अपनी समस्याओं का समाधान प्राप्त कर सकते हैं. अपनी समस्याएं हमारे पास भेजते समय अपनी जन्म तारीख, जन्म समय और जन्म स्थान लिखना ना भूलें ताकि हम आपकी समस्या के अनुरूप जो भी उचित समाधान होगा हम आप तक पहुंचा सके।

जय महाकाल

राशि के अनुसार नौकरी पाने के सरल उपाय और अचूक टोटके

कन्या के विवाह के लिए उपाय, शीघ्र विवाह के लिए 06 चमत्कारी उपाय

काम में रुकावट दूर करने के 05 अचूक उपाय, काम में रुकावट के उपाय.

अच्छे दिन लाने के उपाय, भाग्योदय के लिए सबसे सरल और अचूक उपाय.

अमावस्या के दिन धन लाभ के उपाय, 06 अचूक उपाय

लाल किताब के रामबाण उपाय से बन जाते है सारे बिगड़े काम

Leave a Comment

Your email address will not be published.