लाल किताब के रामबाण उपाय से बन जाते है सारे बिगड़े काम

लाल किताब के रामबाण उपाय

लाल किताब के रामबाण उपाय का किस प्रकार उपयोग करके आप अपने जीवन में सुख, शांति, ऐश्वर्य और धन की प्राप्ति कर सकते हैं इसी की संपूर्ण जानकारी आज हम आपको अपने इस लेख के माध्यम से देने जा रहे हैं। आज के हमारे इस लेख में हम लाल किताब के जो उपाय आपके साथ साझा करने जा रहे हैं वे सुनने और करने में काफी सरल और सहज लगते हैं, पर इनका प्रभाव काफी शक्तिशाली होता है और अगर मनुष्य अपने जीवन में आने वाली समस्याओं को दूर करने के लिए इन उपायों का उपयोग करता है तो यकीन मानिए उसके जीवन में कभी भी सुख शांति और धन की कमी नहीं होती है और उसके जीवन में उन्नति और प्रगति का आगमन सदैव बना रहता है।

लाल किताब के सिद्ध 25 टोटके और उपाय जिनसे बदल जाता है भाग्य

लाल किताब एक ऐसी दिव्य किताब है जिसमें मनुष्य के जीवन में आने वाली किसी भी परेशानी या समस्या का दिव्य समाधान स्पष्ट रूप से मौजूद है। लाल किताब के उपायों का उपयोग सदियों से भारत में किया जा रहा है और शायद आपको जानकर हैरानी होगी कि इन उपायों का उपयोग तांत्रिक और अघोरी तक करते हैं, क्योंकि इन्हें करना काफी सरल होता है पर इन उपायों की शक्ति काफी तीव्र होती है और जो भी मनुष्य अपनी समस्याओं का अंत करने के लिए इनका उपयोग करता है उसके जीवन में हमेशा सुख शांति बनी रहती है।

तो अगर आप भी अपने जीवन में आ रही किसी समस्याओं को लेकर परेशान हैं तो मैं आपसे विनम्र निवेदन करूंगा कि लाल किताब के रामबाण उपाय का उपयोग एक बार अवश्य करें और फिर देखें इन उपायों का चमत्कार।

जीवन में उन्नति के लिए लाल किताब के रामबाण उपाय

जीवन में उन्नति के लिए लाल किताब के रामबाण उपाय
लाल किताब के रामबाण उपाय

कई बार हमारे कुंडली में ग्रह दशा खराब होने की वजह से हमें जीवन में उन्नति प्राप्त नहीं होती है, जिस वजह से धन का अभाव भी बना रहता है और काफी प्रयासों के बाद भी हमारे कार्य सफल नहीं होते हैं, पर लाल किताब के इस रामबाण उपाय को करने से मनुष्य को जीवन में अपार सफलता, उन्नति और प्रसिद्धि हासिल होती है और साथ ही जीवन में धन का भी आगमन सुचारू रूप से बना रहता है।

लाल किताब के अनुसार जीवन में अपार सफलता, प्रसिद्धि और धन प्राप्त करने के लिए हर शनिवार शाम को सूर्य अस्त होने से पहले पीपल की जड़ के पास मिट्टी के दीए में थोड़ी मात्रा में घी डालें और उसमें चुटकी भर केसर डालकर दिया जलाएं और पीपल के पेड़ की सात बार परिक्रमा करें। जो भी मनुष्य इस उपाय को लगातार 06 शनिवार करता है उसके जीवन में आ रही समस्त बाधाएं और परेशानियों का अंत होता है और उनके जीवन में उन्नति और प्रगति का आगमन होता है और इस उपाय को करने से उस मनुष्य के जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं रहती है।

किसी भी संकट से बचने के लिए उपाय

किसी भी संकट से बचने के लिए उपाय

कई बार हमारे जीवन में कुछ ऐसे संकट आ जाते हैं जिस वजह से हम को काफी अधिक मानसिक पीड़ा का सामना करना पड़ता है और हमारा मन हमेशा भयभीत रहता है और अगर आपके जीवन में भी कोई संकट है जिसका सामना आप नहीं कर पा रहे हैं तो इस उपाय को करने के बाद आपके जीवन के सारे संकट समाप्त हो जाएंगे।

घोर संकट से बचने के लिए लाल किताब के इस रामबाण उपाय को आप किसी भी दिन कर सकते हैं इसे करने के लिए रात को सोने से पहले अपने सिरहाने एक तांबे के लोटे में दूध भरकर उसमें चुटकी भर हल्दी डालकर सोएं और अगले दिन सुबह उठकर उस लोटे को अपने सर से पैर तक 7 बार वार कर उस दूध को किसी स्वच्छ कुएं, तालाब या नदी में विसर्जित कर दें, इस उपाय को अगर आप लगातार 7 दिनों तक करते हैं तो जीवन में आने वाले बड़े से बड़े संकट का भी नाश हो जाता है।

किसी भी कार्य में सफलता प्राप्त करने के लिए लाल किताब के रामबाण उपाय

किसी भी कार्य में सफलता प्राप्त करने के लिए लाल किताब के रामबाण उपाय

कई बार काफी परिश्रम करने के बाद भी हमें अपने कार्य में सफलता प्राप्त नहीं होती जिससे हमारा मन काफी निराश में आता है पर लाल किताब के रामबाण उपाय करने के बाद आपको आपके हर कार्य में सफलता प्राप्त होगी और आपके हर कार्य आसानी से बनेंगे।

किसी भी कार्य में सफलता प्राप्त करने के लिए इस उपाय को आप अपनी क्षमता के अनुसार 3, 9, 11 या 21 दिन तक कर सकते हैं, पर हमारा आपसे आग्रह होगा कि इस उपाय को कम से कम 9 दिनों तक अवश्य करें जिससे आपके कार्य में आपको शीघ्र सफलता प्राप्त हो। इस उपाय को करने के लिए सवा किलो आटे में देसी गुड़ मिलाकर 11 मीठी रोटी बनाएं और इसे ले जाकर मंदिर के बाहर बैठे गरीबों को दान में दे।

जो भी मनुष्य इस उपाय को करता है उसे उसके हर काम में अपार सफलता प्राप्त होती है।

शनि की दशा से बचने के लिए लाल किताब के रामबाण उपाय

शनि की दशा से बचने के लिए लाल किताब के रामबाण उपाय

जैसा कि हम सब जानते हैं कि जब शनि महाराज की दशा चलती है तो मनुष्य को अपने बुरे कर्मों का फल अवश्य भोगना पड़ता है, अगर आप भी शनि की ढैया या साढ़ेसाती से ग्रसित हैं तो इन उपाय को करने से आपको अवश्य राहत और लाभ प्राप्त होगा।

जिस किसी भी मनुष्य के कुंडली में शनि की ढैया या साढ़े सती की दशा चल रही हो उस मनुष्य को रात को सोने से पहले एक मिट्टी के पात्र में काली उड़द की दाल को भिगो कर रख लेना चाहिए और दूसरे दिन सुबह उठकर उस पानी में अपना चेहरा देखकर उस दाल को किसी बहते पानी में प्रवाह कर देना चाहिए और उड़द की दाल को पानी में प्रवाह करने के बाद बिना पीछे मुड़े घर आकर स्नान करके पूजा पाठ करना चाहिए। अगर इस उपाय को आप महीने में एक बार भी करते हैं तो आपके शनि की दशा मैं कष्ट का सामना नहीं करना पड़ेगा और शनिदेव की कृपा आप पर हमेशा बनी रहेगी।

मनचाहा प्रेम पाने के लिए लाल किताब के उपाय

मनचाहा प्रेम पाने के लिए

इस संसार में हर कोई चाहता है कि उसे मनचाहा प्रेम या जीवन साथी मिले पर हर किसी की किस्मत में प्रेम का योग नहीं होता है। पर लाल किताब के बताए गए उपाय को करने से हमारी कुंडली में प्रेम का योग जागृत होता है और जीवन में मनचाहा प्रेम या जीवन साथी की प्राप्ति होती है।

लाल किताब के अनुसार मनचाहा प्रेम या जीवनसाथी पाने के लिए गुरुवार के दिन केले की जड़ को लेकर गंगाजल में धोकर शुद्ध कर ले और उसके बाद इस जड़ को अपने दाहिने हाथ में रखकर ॐ नमो भगवते वासुदेवाय नमः मंत्र का 108 बार जाप करें और उसके बाद इस जड़ को चांदी की ताबीज में रखकर गले में धारण कर ले, ऐसा करने से शीघ्र ही मन चाहे प्रेम या विवाह की संभावना कुंडली में जागृत होती है।

मांगलिक दोष दूर करने के लिए लाल किताब के उपाय

मांगलिक दोष दूर करने के लिए

मांगलिक दोष भी एक ऐसी समस्या है जिस वजह से कई जातकों के विवाह में विलंब होता है जिससे पूरे परिवार में काफी निराशा का माहौल बना रहता है, पर लाल किताब के इस सरल से रामबाण उपाय को करके आप अपने मांगलिक दोष को भी दूर कर सकते हैं।

इस उपाय को करना काफी सरल है, इस उपाय को करने के लिए आपको हर मंगलवार एक लोटे दूध में थोड़ी मात्रा में मिश्री या चीनी मिला लें और इस दूध को वटवृक्ष के जड़ पर अर्पित कर दें। जो भी जातक इस उपाय को लगातार 07 मंगलवार करता है उसका मांगलिक दोष शांत होता है और उसके शीघ्र विवाह के योग कुंडली में बनते हैं।

लाल किताब के 21 रामबाण उपाय जिनसे मिलती है हर समस्या से मुक्ति

लाल किताब के 21 रामबाण उपाय जिनसे मिलती है हर समस्या से मुक्ति
  1. अगर आप चाहते हैं कि आपके घर में हमेशा सुख शांति और समृद्धि बनी रहे तो कोशिश करें कि घर के हर सदस्य को तांबे या चांदी के गिलास में ही पीने को पानी दे।
  2. मिट्टी के पात्र में शहद भरकर पति पत्नी के पलंग के नीचे रखने से पति-पत्नी के बीच में प्रेम का भाव बढ़ता है और वैवाहिक जीवन में आ रही सारी समस्याएं समाप्त होती है।
  3. घर को बुरी नजर से बचाने के लिए लाल किताब के अनुसार नीम की ढंगाल को घर के मुख्य द्वार के ऊपर उल्टा लटकाने से घर को बुरी नजर नहीं लगती है।
  4. हर सोमवार बहते हुए पानी में रेवड़ी या मिश्री को बहाने से रुका हुआ धन शीघ्र प्राप्त होता है।
  5. किसी भी इच्छा की पूर्ति के लिए 11 बेसन के लड्डू और चोला शनिवार को हनुमानजी को अर्पित करने से हर उचित इच्छा हनुमान जी की कृपा से पूरी होती है।
  6. कांच की डिब्बी में 11 लौंग और एक देसी गुड़ का टुकड़ा अपनी रसोई में हमेशा रखने से घर में कभी भी अन्न की कमी नहीं होती है।
  7. जीवन में भाग्योदय और उन्नति प्राप्त करने के लिए हर गुरुवार नहाने वाले पानी में चुटकी भर हल्दी डालकर नहाए, ऐसा करने से शीघ्र भाग्योदय होता है।
  8. वृद्ध आश्रम या अनाथालय में काले या नीले कंबल दान करने से जीवन में आने वाले समस्त दुखों का अंत होता है।
  9. रोज घर में भगवान की पूजा अर्चना और आरती करने के बाद केसर या हल्दी का तिलक लगाकर ही घर से निकले ऐसा करने से मनुष्य में आकर्षण शक्ति बढ़ती है।
  10. अगर किसी का स्वास्थ्य हमेशा खराब रहता है तो उस मनुष्य को चाहिए कि रात को सोते समय अपना सर हमेशा दक्षिण की तरफ रख कर सोये, ऐसा करने से स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं समाप्त होती है।
  11. घर में रोज पूजा करने के बाद तीन कपूर और तीन लौंग जलाकर आरती करें और इस की धूनी पूरे घर में देने से नकारात्मक ऊर्जा समाप्त होती है।
  12. किसी भी समस्या से छुटकारा पाने के लिए हर मंगलवार हनुमान मंदिर जाएं या अपने घर में सुंदरकांड का पाठ अवश्य पढ़ें।
  13. घर में सुख शांति और समृद्धि बढ़ाने के लिए घर की महिलाओं को घर के मुख्य द्वार में हल्दी के लेप से स्वास्तिक का निशान अवश्य बनाना चाहिए।
  14. समय-समय पर बच्चों में मिश्री या देसी गुड़ का वितरण करने से क्रोध की समस्या समाप्त होती है और मन हमेशा शांत रहता है।
  15. रोज एक रोटी काले कुत्ते को अवश्य खिलाए ऐसा करने से कुंडली में ग्रह दोष समाप्त होते हैं।
  16. शिव मंदिर में घंटी का दान देने से समस्त दुखों से छुटकारा प्राप्त होता है और जीवन में प्रगति और उन्नति के प्रबल योग बनते हैं।
  17. अपने पर्स या तिजोरी में हमेशा लाल कपड़े में 11 चावल के दाने और एक चांदी का सिक्का रखने से धन की कमी कभी नहीं रहती।
  18. जिन छात्रों को परीक्षा में सफलता प्राप्त नहीं हो रही है उन छात्रों को चाहिए कि मंगलवार के दिन एक लाल रंग का ध्वज लेकर अपनी अनामिका उंगली से सिंदूर की मदद से उस ध्वज के ऊपर श्री राम का नाम लिखकर इस ध्वज को मंदिर में भेंट के रूप में दे दे, ऐसा करने से हर परीक्षा में सफलता प्राप्त होती है।
  19. अगर आपके घर के ऊपर किसी ने टोना टोटका, काला जादू या तंत्र मंत्र किया है तो उससे छुटकारा पाने के लिए कृतिका नक्षत्र के दिन अपने घर के मुख्य द्वार के ऊपर काले घोड़े की नाल की स्थापना विधि विधान से करने से हर तंत्र मंत्र या काला जादू से घर की रक्षा होती है।
  20. संध्याकाल यानी शाम 5:00 से 7:00 बजे के बीच घर में बिल्कुल भी ना सोए, ऐसा करने से घर में दरिद्रता का वास होता है। जिस घर में संध्या काल में लोग निद्रा अवस्था में रहते हैं उस घर में हमेशा दरिद्रता का वास रहता है।
  21. अगर आप चाहते हैं कि आपके घर में देवी लक्ष्मी का वास हमेशा बना रहे तो हर गुरुवार घर की साफ सफाई करने के बाद घर के मुख्य द्वार में हल्दी के पानी का छिड़काव अवश्य करें ऐसा करने से घर का मुख्य द्वार शुद्ध रहता है और देवी लक्ष्मी का वास हमेशा घर में बना रहता है।
निष्कर्ष

लाल किताब के रामबाण उपाय के कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां हमने आपके साथ इस लेख के माध्यम से साझा करने की कोशिश की है और इन उपायों का उपयोग आप अपनी परिस्थितियों के अनुरूप कर सकते हैं, लाल किताब के यह उपाय सुनने और करने में काफी सरल लगते हैं पर हमारा खुद का अनुभव है कि इन उपायों में काफी तीव्र शक्ति होती है और जो भी मनुष्य सच्चे मन से इन उपायों को अपनी परिस्थितियों को सुगम और अनुकूल बनाने के लिए उपयोग करता है उसके जीवन में हमेशा सुख शांति और समृद्धि ईश्वर की कृपा से बनी रहती है।

आज के हमारे इस लेख को लेकर अगर आपकी कोई टिप्पणी है तो आप हमारे साथ जरूर साझा करें और अगर आपके जीवन में ऐसी कोई समस्या है जिसका समाधान आपको हमारे इस लेख में ना मिला हो तो आपको बिल्कुल भी निराश होने की आवश्यकता नहीं है आप अपनी सारी परेशानियां हमें लिखकर दे सकते हैं और आपकी जो भी परेशानी का उचित तांत्रिक या ज्योतिषी समाधान हमारे पास उपलब्ध होगा हम आप तक निशुल्क पहुंचाने की जल्द से जल्द कोशिश करेंगे।

जय महाकाल

अमावस्या के दिन धन लाभ के उपाय, 06 अचूक उपाय

सरकारी नौकरी के लिए उपाय, 06 सबसे शक्तिशाली तांत्रिक उपाय

कन्या के विवाह के लिए उपाय, शीघ्र विवाह के लिए 06 चमत्कारी उपाय

काम में रुकावट दूर करने के 05 अचूक उपाय, काम में रुकावट के उपाय.

पति की किस्मत चमकाने के उपाय, इन उपायों से बदल जाएगी पति की किस्मत

Leave a Comment

Your email address will not be published.