मनचाहे लड़के से शादी के उपाय | 100% सफल परिणाम

मनचाहे विवाह के लिए सफल उपाय

मनचाहे लड़के से शादी के उपाय
मनचाहे लड़के से शादी के उपाय

जो भी स्त्री अपने मनचाहे लड़के से शादी करना चाहती हैं उनके लिए हमारा आज का अध्याय काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि आज के हमारे इस अध्याय में हम आपको मनचाहे लड़के से शादी के उपाय बताने जा रहे हैं, आज जो हम उपाय बताने जा रहे हैं वह काफी प्राचीन है और यह उपाय आपको कहीं और नहीं मिलेंगे इन उपायों का हजारों लोगों ने उपयोग किया है और इसमें सफलता पाई है और इन उपायों को करने के बाद उन्होंने अपने मनचाहे वर से विवाह भी किया है।

आज के इस आधुनिक युग में हर कोई अपने पसंद से विवाह करना चाहता है और यही एक वजह है कि अपनी इच्छा को पूरी करने के लिए लोग तांत्रिक, पंडित या ज्योतिषियों के चक्कर काटते रहते हैं। पर कई बार ऐसा देखा गया है कि ज्योतिष और पंडित भोले भाले युवक और युवतियों को कुंडली में दोष या अन्य बाधाओं की जानकारी देकर उन्हें भ्रमित करते हैं और उनसे पूजा पाठ के नाम पर हजारों रुपए ठग लेते हैं। अगर आप भी ऐसी परिस्थिति में हैं जहां आप किसी से प्रेम करते हैं और उससे विवाह करना चाहते हैं पर आपके विवाह में अगर बाधा आ रही है तो हमारे द्वारा बताए गए इन उपायों का उपयोग करके आप अपने मनचाहे लड़के से विवाह कर सकते हैं और हंसी खुशी अपना जीवन व्यतीत कर सकते हैं।

आज हम जो यहां पर शादी के कुछ अचूक उपाय और टोटके बताने जा रहे हैं उनका उपयोग आपको केवल एक ही बार करना है पर ध्यान रहे कि किसी भी उपाय को सच्चे मन और पूरे विश्वास के साथ करें तभी यह उपाय सफल होते हैं अगर आपके मन में थोड़ी भी शंका होगी तो यह उपाय सफल नहीं होंगे।

एक बात का और विशेष ध्यान रखें कि आज हम यहां पर जो मनचाहे लड़के से शादी के उपाय बताने जा रहे हैं उसका उपयोग केवल महिला ही करें पुरुष इन उपायों का उपयोग ना करें, अगर पुरुष इन उपायों को करते हैं तो उन्हें सफलता नहीं मिलेगी इन उपायों का उपयोग केवल स्त्री ही करें।

अगर शादी में देरी हो रही हो तो करे ये टोटके

बदकिस्मती दूर करने के उपाय. भाग्योदय के लिए अचूक टोटके

मनचाहे लड़के से शादी के उपाय

मनचाहे लड़के से शादी के उपाय

यह काफी प्राचीन और शक्तिशाली उपाय है जिसका उपयोग सदियों से किया जा रहा है जो भी स्त्री मनचाहे लड़के से शादी करना चाहती है और अगर उसके विवाह में बाधा आ रही है तो उसे इस उपाय को जरूर करना चाहिए इसे करने के लिए आपको कुछ सामग्री की जरूरत पड़ेगी जो इस प्रकार है :-

  1. एक मोर पंख
  2. पूजा में उपयोग किए जाने वाले सिन्दूर
  3. थोड़ा सा गंगाजल

इस उपाय को आप किसी भी दिन कर सकते हैं इसे करने के लिए सबसे पहले एक मोर पंख लें और ध्यान रहे कि मोरपंख एकदम स्वच्छ हो और कहीं से भी टूटा या कटा ना हो। मोर पंख लेने के बाद थोड़े से गंगाजल में पूजा में उपयोग किए जाने वाले सिंदूर को मिलाएं और अपनी अनामिका उंगली से उस लड़के का नाम मोर पंख के बीचो-बीच लिखें, नाम लिखने के बाद मोर पंख को अपने दोनों हाथों में रखकर आंख बंद करें और भगवान श्री कृष्ण के सामने अपनी मनोकामना को प्रस्तुत करें और “ॐ कृष्णाय नमः” मंत्र का 108 बार जाप करें.

सोया हुआ भाग्य जगाने के उपाय जो कभी असफल नहीं होते

उसके बाद इस मोरपंख को 3 दिन तक अपने साथ ही लेकर सोए या फिर सोते समय इस मोरपंख को अपने तकिए के नीचे रखें। 3 दिन बाद इस मोर पंख को राधा कृष्ण जी के मंदिर में लेकर जाएं और उनके चरणों में अर्पित करें और उनसे प्रार्थना करें कि आपकी मनोकामना को पूर्ण करें और अपना आशीर्वाद प्रदान करें। इस मनचाहे लड़के से शादी के उपाय सुनने में काफी सरल लगते हैं पर आप यकीन नहीं करेंगे यह काफी शक्तिशाली टोटका है जो कभी असफल नहीं होता अगर आप भी किसी लड़के से प्रेम करते हैं और उससे विवाह करना चाहते हैं तो इस टोटके को जरूर करें हमें पूरी उम्मीद है कि आप को सफलता जरूर मिलेगी।

मनचाहे लड़के से विवाह के लिए सबसे सफल उपाय

मनचाहे लड़के से शादी के उपाय

मनचाहे लड़के से शादी करने के लिए यह उपाय भी काफी अधिक सफल है वास्तव में यह एक तांत्रिक उपाय हैं जिसका उपयोग आप घर में कर सकते हैं और जिसकी मदद से आप अपने मनचाहे लड़के से शादी करने में सफल हो सकते हैं. इसे करने के लिए सबसे पहले एक कोरा कागज लें और उसमें नीचे दिए गए मंत्र को लिखें मंत्र के बीच में जहां लड़का लिखा है वहां पर उस लड़के का नाम लिखें जिससे आप शादी करना चाहते हैं।

॥ ॐ ह्रीं क्रीं कालिकायै (लड़के का नाम) मंम वश्यमे भवन्तु ॥

मंत्र को लिखने के बाद उस कागज को चार बार मोड़े और उसके बाद अपने घर के आंगन में एक छोटा सा गड्ढा खोदे और सबसे पहले उस कागज को उस गड्ढे के अंदर रखें और उस कागज के ठीक ऊपर एक केले के पौधे को लगाएं और गड्ढे को बंद कर दे. अब रोज़ इस केले के पौधे की सेवा करें और उसे रोज जल चढ़ाएं और जल चढ़ाते समय अपनी मनोकामना को उस पौधे के सामने प्रकट करें और उसे प्रार्थना करें कि आपके विवाह में आने वाली सभी बाधाओं को दूर करें और आप जिस से प्रेम करते हैं उससे आपका विवाह जल्द से जल्द हो, आप यकीन नहीं करेंगे कि 1 से 2 महीने के भीतर में ही आपके विवाह के रास्ते खुल जाएंगे और आप जिस से प्रेम करते हैं उसे शीघ्र विवाह कर पाएंगे।

मनचाही शादी के लिए अचूक उपाय

 शादी के लिए अचूक उपाय

अगर कोई स्त्री किसी लड़के से प्रेम करती है और वह लड़का शादी के लिए राजी नहीं हो रहा है तो आपको इस उपाय को जरूर अपनाना चाहिए यह एक तांत्रिक उपाय हैं और काफी शक्तिशाली है और सच्चे मन से करेंगे तो आपको सफलता जरूर मिलेगी इसे करने के लिए सबसे पहले गुरुवार के दिन अपने दाएं पैर के नीचे की थोड़ी सी मिट्टी ले और उसके बाद इस मिट्टी को अपने बाएं हाथ में रखकर नीचे दिए गए मंत्र का 111 बार जाप करें मंत्र जाप करते समय आंखें बंद रखें और मन में उसी लड़के का स्मरण करें।

॥ ॐ नमोः महा आदिरूपेणी ह्रीं फ़ट ॥

जब आप के मंत्र जाप समाप्त हो जाए तब इस मिट्टी को 24 घंटे के भीतर उस लड़के के सर में चुपके से डाल दें अगर आप इस मिट्टी को उस लड़के के सर पर नहीं डाल सकते हैं तो इस मिट्टी को ले जाकर उस लड़के के घर के आंगन में फेंक दें। अगर हमने जो विधि बताई है आप उसी विधि के अनुसार इस उपाय को करते हैं तो यकीन मानिए वह लड़का 10 से 15 दिन के भीतर ही शादी के लिए राजी हो जाएगा और हमेशा हंसी खुशी आपके साथ रहेगा।

मनचाही शादी करने के उपाय

यह उपाय काफी कारगर है और अगर आपने इसे सफलतापूर्वक किया तो इससे आप मनचाहे लड़के से शादी भी कर सकते हैं और साथ ही साथ आपका भाग्य भी खुल जाएगा, इसे करने के लिए सबसे पहले आपके घर का उपयोग किया गया कोई भी एक पुराना ताला ले ले और उस ताले को बंद करके चाबी उसी में रहने दें और उसके बाद उस ताले को अपने सर से लेकर पैर तक 21 बार घुमाये और उसे रात को 8:00 बजे के बाद ले जाकर किसी भी चौराहे पर रख कर चुपचाप घर वापस लौट जाए जो भी कोई व्यक्ति उस ताले को उठाएगा और उसे खोलेगा उस ताले के खुलते साथी आपके किस्मत भी खुल जाएगी और आप की विवाह में जो भी बाधाएं आ रही थी वह भी दूर हो जाएगी।

लड़के से शादी के लिए सफल उपाय

यह सबसे सरल उपाय है मनचाहे लड़के से शादी करने के लिए इसे करने के लिए सबसे पहले मंगलवार के दिन 21 पीपल के पत्ते तोड़े ध्यान रहे पीपल के पत्ते एकदम साफ़ सुधारे और स्वच्छ होने चाहिए, उसके बाद थोड़े से सिंदूर में पानी मिलाकर अपनी अनामिका उंगली से 21 पीपल के पत्तों पर श्री राम का नाम लिखें और उन पत्तों की माला बनाकर मंगलवार शाम को हनुमान जी के मंदिर में जाकर उन्हें पहनाये और साथ ही हनुमान जी को चमेली का तेल और बेसन के लड्डू भोग में चढ़ाएं, ऐसा लगातार तीन मंगलवार करें आपके विवाह में जो भी बाधा आ रही थी वह दूर हो जाएगी और आप जिस से भी प्रेम करती हैं या मनचाही शादी करना चाहते हैं उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी।

मनचाहे लड़के से शादी करने के कुछ प्रबल उपाय

ऊपर हमने जो भी उपाय बताए हैं वह सभी 100% सफल होते हैं पर अगर किसी कारण वर्ष आप ऊपर बताए गए उपायों को नहीं कर सकते हैं, तो इन छोटे उपायों को भी करके आप विवाह में आने वाली बाधाओं को दूर कर सकते हैं और अपने मनचाहे लड़के से शादी जल्द से जल्द करने में सफल हो सकते हैं।

  1. लगातार पांच गुरुवार विष्णु जी के मंदिर जाकर विष्णु जी के चरणों में 5 देसी घी में बने बेसन के लड्डू अर्पित करें और उनसे अपने विवाह में आने वाली बाधाओं को दूर करने के लिए प्रार्थना करें इस उपाय से विवाह जल्द से जल्द होता है।
  2. 11 सोमवार शिवजी का व्रत रखे और 11 सोमवार सुबह स्नान करने के बाद शिवजी के मंदिर जाकर शिवलिंग पर मीठा जल और बेलपत्र चढ़ाएं और उनसे अपने विवाह में आने वाली बाधाओं को दूर करने के लिए प्रार्थना करें और अगर हो सके तो 11 सोमवार व्रत रखें ऐसा करने से भी विवाह में आने वाली बाधाएं दूर होती।
  3. मनचाहे लड़के से शादी करने के लिए 11 आम के पौधे किसी सुनसान जगह पर लगाएं और 31 दिनों तक रोज उन आम के पौधों पर पानी दें ऐसा करने से भी मनचाहे लड़के से शादी करने के लिए प्रबल योग कुंडली में बनते हैं।
  4. अगर किसी स्त्री के विवाह में बाधा आ रही है और मनचाहे लड़के से विवाह नहीं हो पा रहा है तो 1 किलो चावल, सवा किलो काले तिल, 11 लॉन्ग इन सब को मिलाकर एक काले कपड़े में रखें और अपने सर के ऊपर से 11 बार घुमाकर किसी भी मंदिर के सीढ़ी पर रखकर बिना पीछे मुड़े घर वापस आ जाएं।
निष्कर्ष

तो यह थी मनचाहे लड़के से शादी करने के उपाय जिनका उपयोग करके आप अपनी विवाह में आने वाले समस्त बाधाओं को दूर कर सकते हैं आज के इस आधुनिक युग में कई लोग इन टोटके और उपाय को मजाक समझते हैं पर यह हमारा खुद का अनुभव है कि जो भी स्त्री सच्चे मन से इन उपायों को करती है उसे 100% सफलता जरूर मिलती है और जिससे भी प्रेम करती है उससे भविष्य में विवाह कर पति है।

अगर आप भी ऐसी स्थिति में है जहां आप किसी लड़के से प्रेम करते हैं और विवाह में बाधा आ रही है तो हमारा आपसे आग्रह होगा कि हमारे द्वारा बताए गए इन उपायों में से किसी भी एक उपाय का उपयोग जरूर करें अगर किसी उपाय में आपको सफलता नहीं मिल पा रही है तो इसमें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है आप दूसरे उपाय को कर सकते हैं और इसके अलावा भी अगर आपके जीवन में कोई ऐसी समस्या है जिसका समाधान आपको नहीं मिल पा रहा है तो हम आप सभी से आग्रह करेंगे कि आपकी समस्या हमारे साथ जरूर साझा करें आपकी समस्या का अनुसार जो भी उत्तम उपाय होगा हम आपको जरूर बताएंगे जिससे आपके जीवन में आने वाली समस्त बाधाएं दूर हो और आपके जीवन में सुख, शांति, समृद्धि और सफलता आए।

जय महाकाल

Leave a Comment

Your email address will not be published.