पति को वश में करने के उपाय 08 सरल घरेलु उपाय और टोटके

08 सरल घरेलु उपाय

पति को वश में करने के उपाय

पति को वश में करने के उपाय और उसकी संपूर्ण विधि आज हम अपने इस अध्याय के माध्यम से आप सबके साथ साझा करने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप अपने पति को वश में करके एक खुशहाल और सुखी जीवन जीने में सक्षम हो सकते हैं। आज के हमारे इस अध्याय में हम आपको कुल 08 ऐसे विधि और टोटके बताएंगे जिन का उपयोग करके आप आसानी से अपने पति को अपने वश में कर सकते हैं, ये सभी काफी प्राचीन उपाय हैं और अगर आप सच्चे मन से इनको उपयोग करेंगे तो आपको 100% परिणाम जरूर प्राप्त होंगे।

हर पत्नी चाहती है कि उसका पति सिर्फ उसी से प्रेम करें और उसका हर कहना माने पर कई बार आपसी मतभेद या किसी अन्य महिला के आगमन से वैवाहिक जीवन में कलह उत्पन्न होता है, जिससे कई बार पति पत्नी के रिश्ते टूट भी जाते हैं। अगर आप ही ऐसी परिस्थिति में है जहां पर आपके पति आपका कहना नहीं मान रहे हैं तो आपको निराश होने की आवश्यकता नहीं है आज जो उपाय हम बताने जा रहे हैं उनका उपयोग करके आप सफलतापूर्वक अपने पति को अपने वश में कर सकेंगे।

आज के इस अध्याय को शुरू करने से पहले मैं आप सब से निवेदन करूंगा कि आज जो पति को वश में करने के उपाय हम बताने जा रहे हैं उनका उपयोग सिर्फ शादीशुदा महिलाएं ही करें, कुंवारी कन्याएं इन उपायों का उपयोग बिल्कुल भी ना करें।

पति को वश में करने के उपाय

पति को वश में करने के उपाय

पति को वश में करने का यह सबसे सरल उपाय हैं जिसे आप बड़ी आसानी से अपने घर में करके अपने पति को अपने वश में कर सकते हैं। इस उपाय को आपको लगातार पांच दिनों तक करना है जिसे करने के बाद आपका पति आपकी हर बात मानने लगेगा और सदैव प्रेम भाव के साथ आप के साथ जिंदगी व्यतीत करेगा।

इस उपाय को करने के लिए शाम को सूर्य अस्त होने के बाद एक कोरे कागज के ऊपर चंदन के इत्र और मोर पंख की डंडी की कलम से अपने पति का नाम लिखें और इसके बाद इस कागज को मोड़कर अपने तकिए के नीचे रखकर सो जाए। अगले दिन सुबह इस कागज को अपने घर के बाहर ले जाकर जला दें। इस प्रक्रिया को लगातार पांच दिनों तक करें और कुछ ही दिनों में आप देखेंगे कि आपका पति पूरी तरह से आपके वश में होने लगेगा और आपकी हर बात मानने लगेगा।

जो भी शादीशुदा स्त्री सच्चे मन से इस उपाय को लगातार पांच दिनों तक कर दी है उसे शुभ परिणाम शीघ्र ही प्राप्त होते हैं और उसका पति सदैव उसके वश में रहता है।

पति को वश में करने का दूसरा उपाय

पति को वश में करने का दूसरा उपाय

पति को वश में करने का यह उपाय भी काफी कारगर सिद्ध होता है, यह एक ग्रामीण टोटका है पर इसके परिणाम काफी शक्तिशाली होते हैं। अगर आपका पति आपकी बात नहीं सुन रहा है या अन्य किसी महिला के चक्कर में फस गया है तो इस उपाय को करके आप अपने पति को सफलतापूर्वक अपने वश में करने में सक्षम हो पाएंगे।

इस उपाय को केवल शुक्रवार रात्रि को भी करें और वह भी रात 12:00 बजे के बाद। शुक्रवार रात्रि जब आपका पति सो जाए तब रात 12:00 बजे के बाद अपने पति के सर के कुछ बालों को काट लें पर ध्यान रहे आपके पति को इस बात की जानकारी नहीं होनी चाहिए कि आपने उनके बाल काटे हैं।

पति के सर के बाल काटने के बाद उन्हें एक कांच के डिब्बे में रख दें और उन बालों के ऊपर अपने दाहिने पैर की धूल को भी डालें और कांच की डिब्बी को अच्छे से बंद कर दें। अब इस कांच की डिब्बी को शनिवार की सुबह किसी पीपल की पेड़ के जड़ के पास गड्ढा खोदकर गाड़ दें और बिना पूछे मुड़े घर वापस आ जाए। बस इस सरल से उपाय को करने के कुछ ही दिनों बाद आप देखेंगे कि आपका पति आपकी हर बात मानने लगा है और पूरी तरह से आपके वश में हो गया है।

लौंग की मदद से करें पति को वश में

लौंग की मदद से करें

तंत्र मंत्र पूजा-पाठ या वशीकरण में लौंग का उपयोग भी काफी अधिक लाभदायक होता है, इस साधारण से उपाय को करके भी आप अपने पति को आसानी से वश में कर सकते हैं।

इस उपाय को आप किसी भी दिन कर सकते हैं इसमें दिन और समय की कोई सीमा नहीं है। इस उपाय को करने के लिए सर्वप्रथम तीन लौंग अपने दाहिने हाथ में लें पर एक बात का विशेष ध्यान रखें कि तीनों लौंग सबूत होने चाहिए और बिल्कुल भी टूटे या खंडित नहीं होने चाहिए। तीनों लौंग को अपने दाहिने हाथ में रखने के बाद नीचे दिए गए मंत्र का 51 बार जाप करें और तीनों लौंग के ऊपर 11 बार फूंक मारे और इन लौंग को अच्छे से पीसकर इसे किसी भी मीठी वस्तु जैसे कि हलवा, मिठाई, खीर आदि में मिलाकर अपने हाथों से अपने पति को खिलाएं।

॥ ॐ हृीं वांछितं मे वशमानय स्वाहा ॥

इस उपाय को करने से पहले एक बात का विशेष ध्यान रखें कि मंत्रों का उच्चारण सही ढंग से करें क्योंकि कई बार देखा गया है कि महिलाएं मंत्रों का उच्चारण सही ढंग से नहीं करती है जिस कारण उन्हें शुभ परिणाम प्राप्त नहीं होते हैं. अगर आप सही विधि विधान से इस उपाय को करते हैं तो एक ही बार में आपको सफलता प्राप्त होगी और आपका पति सदैव के लिए आपके वश में होगा।

पति को वश में करने का सबसे प्रचंड उपाय

पति को वश में करने का सबसे प्रचंड उपाय

पति को वश में करने का यह सबसे प्रचंड उपाय है जो कभी असफल नहीं होता है। इस उपाय को केवल गुरुवार के दिन ही किया जा सकता है। सबसे पहले अपने पति की लंबाई यानी उनके कद के बराबर का काला धागा ले ले और इस काले धागे को एक बांसुरी के ऊपर लपेटले।

धागे को बांसुरी में लपेटते समय ॐ कृष्णाय नमः मंत्र का निरंतर जाप करते रहें। अगर आप घर में श्री कृष्ण की पूजा अर्चना करते हैं तो इस बांसुरी को श्री कृष्ण के चरणों के पास रख दें अन्यथा इस बांसुरी को ले जाकर श्री कृष्ण के मंदिर में उन्हें भेंट के रूप में अर्पित कर दे। यह काफी प्रचंड उपाय है पति को वश में करने का पर इस उपाय के शुभ परिणाम प्राप्त होने में कम से कम 20 से 30 दिन का समय लगता है इसलिए संयम बनाए रखें और ईश्वर पर सच्चे मन से आस्था रखें।

पति को वश में करने का तांत्रिक प्रयोग

तांत्रिक प्रयोग

पति को वश में करने का यह एक तांत्रिक प्रयोग है, पर इस उपाय का उपयोग करने से पहले मैं आप सभी से निवेदन करूंगा कि इसका उपयोग तभी करें जब आपका पति बिल्कुल भी आपकी बात ना सुनता हो या अन्य किसी महिला के चक्कर में फस गया हो अन्यथा इस उपाय का उपयोग बिल्कुल भी ना करें।

इस उपाय को केवल रविवार के दिन ही करें, सबसे पहले रविवार के दिन सुबह स्नान करके शुद्ध हो जाएं और अपने दाहिने हाथ की पांचों उंगलियों के नाखून काट लें और इन्हें जलाकर इनकी राख बना लें। अब अपने हाथों से आटे का हलवा बनाएं और हलवा बनाते समय नाखूनों की राख उस हलवे में डाल दें और निरंतर नीचे दिए गए मंत्र का जाप करते रहें।

॥ ॐ काममालिनी ऐं ऐं ऐं सः फट स्वाहा ॥

मंत्र जाप समाप्त होने के बाद आटे के हलवे को अपने हाथों से अपने पति को खिलाएं पर ध्यान रहे इस हलवे का सेवन आप बिल्कुल भी ना करें। इस उपाय को करने से कुछ ही दिनों बाद आप देखेंगे कि आपका पति पूरी तरह से आपके वश में हो ना होने लगा है।

तिलक से करें पति को वश में

तिलक से करें पति को वश में

क्या आप जानते हैं सिर्फ पुरुष ही नहीं महिलाएं भी तिलक का उपयोग करके किसी को वश में आसानी से कर सकती हैं। तांत्रिक साधनाओं में तिलक को काफी महत्वपूर्ण माना गया है, माथे पर तिलक लगाने से हमारे शरीर के सारे चक्र जागृत होते हैं और हमारे अंदर एक दिव्य आकर्षण शक्ति पैदा होती है जिससे हर कोई हमारे वश में होने लगता है।

इस तिलक को बनाने के लिए आपको कुछ सामग्रियों की आवश्यकता पड़ेगी जो इस प्रकार है

  1. शुद्ध चंदन का पाउडर.
  2. थोड़ी मात्रा में केसर.
  3. थोड़ी मात्रा में शुद्ध देसी घी.

सर्वप्रथम सोमवार के दिन स्नान करके शुद्ध हो जाएं और अपने पूजा घर में चंदन के पाउडर में थोड़ी मात्रा में शुद्ध देसी घी और केसर को मिलाकर इसका एक लेप बनाएं और रोजाना चंदन की इस लेप से अपने माथे पर तिलक करें और तिलक लगाते समय नीचे दिए गए इस आकर्षण मंत्र का 21 बार जाप करें।

॥ॐ ह्रों ह्रीं ह्रां नम॥

आकर्षण मंत्र का जाप करके इस तिलक को धारण करने से व्यक्ति के अंदर तीव्र आकर्षण की शक्ति उत्पन्न होती है और अगर पत्नियां इस तिलक को धारण करके अपने पति के सामने जाती है तो उनका पति उनकी ओर आकर्षित होता है और सदैव के लिए उनके वश में रहता है।

पति को वश में करने के लिए कपूर का प्रयोग करें

कपूर का प्रयोग करें

अक्सर इस बात को देखा गया है कि पति पत्नी के बीच में लड़ाई झगड़ा या मनमुटाव का मुख्य कारण नकारात्मक ऊर्जा होती है जिसे आम इंसान समझ नहीं पाता है, पर अगर समय रहते इस नकारात्मक ऊर्जा को नष्ट कर दिया जाए तो पति पत्नी के बीच में संबंध हमेशा मधुर बने रहते हैं।

अगर आपको भी लगता है कि आपके पति के ऊपर किसी नकारात्मक ऊर्जा या तंत्र मंत्र जादू टोना का प्रभाव है तो उसे नष्ट करने के लिए आप इस उपाय को उपयोग कर सकते हैं। इसे करने के लिए जब आपके पति सो जाएं तो उनके पलंग के नीचे चार या पांच कपूर के दाने एक कटोरी में रखदे और सुबह आपके पति के उठने से पहले इन कपूर को ले जाकर घर से बाहर जला दे।

कपूर को जलाने के बाद अपनी दाहिने पैर से कपूर की राख को तीन बार ठोकर मार कर घर वापस आ जाए। इस उपाय को लगातार 7 दिनों तक करने से पति के ऊपर से हर प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा, बुरी नजर, जादू टोना, तंत्र मंत्र की ऊर्जाएं नष्ट हो जाती है।

पति को वश में करने का सरल उपाय

पति को वश में करने का सरल उपाय

पति को वश में करने का यह सबसे सरल उपाय है जिससे ग्रामीण क्षेत्रों में काफी अधिक उपयोग किया जाता है. आज भी ग्रामीण क्षेत्रों में इस उपाय को टोटके के नाम से जाना जाता है जिसे करना काफी सरल है पर इसके प्रभाव काफी शुभ होते हैं।

इस उपाय को आपको लगातार 11 दिनों तक करना होगा और इसे करने के लिए रोज शाम को सूर्य अस्त होने से पहले 3 केलों के ऊपर लाल कलम से अपना और अपने पति का नाम लिखें और इन तीनों केले को अपने दाहिने हाथ से किसी बछड़े को खिला दे. इस उपाय को करते समय इस बात का ध्यान रखें कि आपको केले को बछड़े को ही खिलाना है तभी आपका यह टोटका काम करेगा और आपका पति हमेशा आपके वश में रहेगा।

पति से मधुर संबंध के लिए सोमवार का व्रत रखें

अगर आप अपने पति से मधुर संबंध बनाना चाहते हैं तो आपको भगवान शिव की शरण में जाना चाहिए जो भी सुहागन सोलह सोमवार भगवान शिव का व्रत रखती है और सोलह सोमवार शिव मंदिर जाकर शिवलिंग का दूध और शहद से अभिषेक करती है उसके संबंध पति के साथ हमेशा मधुर रहते हैं और वह जीवन भर सुहागन रहती है।

निष्कर्ष

आज के हमारे इस अध्याय में हमने आपको पति को वश में करने के उपाय की संपूर्ण जानकारी देने के देने का प्रयास किया है और हमें पूरी उम्मीद है कि इन उपायों का उपयोग कर के आपको शुभ परिणामों की प्राप्ति होगी और आपके संबंध आपके पति के साथ हमेशा के लिए मधुर और सुखमय रहेंगे।

जय महाकाल

पति की किस्मत चमकाने के उपाय, इन उपायों से बदल जाएगी पति की किस्मत

हाय से बचने के उपाय, किसी की बुरी नजर, श्राप या बद्दुआ से बचने के उपाय

Leave a Comment

Your email address will not be published.