पति की किस्मत चमकाने के उपाय, इन उपायों से बदल जाएगी पति की किस्मत

05 आसान और अचूक उपाय

पति की किस्मत चमकाने के उपाय

पति की किस्मत चमकाने के कुछ अचूक उपाय आज हम आपको अपने इस अध्याय में बताने जा रहे हैं और अगर हमारे द्वारा बताए गए इन उपायों का उपयोग आप करते हैं तो यकीन मानिए आपके पति की सुनी किस्मत भी जाग जाएगी और आपके पति के जीवन में तरक्की और प्रगति के प्रबल योग भी बनेंगे।

पति की किस्मत चमकाने के यह काफी अचूक और प्रभावशाली उपाय हैं जिनका सिर्फ एक ही प्रयोग आपको 100% शुभ परिणाम देगा। अगर आप भी अपने पति की किस्मत चमकाने के लिए ज्योतिषियों और पंडितों के चक्कर काटकर थक गए हैं तो आपको निराश होने की बिल्कुल भी आवश्यकता नहीं है, क्योंकि हमारे द्वारा बताए गए इन उपायों का उपयोग करके आप अपनी पति किस्मत चमकाने में सफल हो सकतें हैं।

आज के इस अध्याय में हम आपको पति की किस्मत चमकाने के कुल 05 आसान और अचूक उपाय बताने जा रहे हैं, जिनमें से किसी भी एक उपाय का उपयोग करके भी आप लाभ प्राप्त कर सकते हैं। यह सारे घरेलू उपाय हैं जिन्हें आसानी से आप अपने घर में भी कर सकते हैं। आज के इस अध्याय को शुरू करने से पहले हमारा आप सभी से आग्रह होगा कि अगर आप इन उपायों का उपयोग करते हैं तो इन्हें करते समय पूरे भक्ति भाव और श्रद्धा के साथ ही इन्हें करें तभी आपको इसके शुभ परिणाम प्राप्त होंगे।

पति की किस्मत चमकाने के उपाय – 01

पति की किस्मत चमकाने के उपाय

पति की किस्मत चमकाने के लिए यह सबसे प्रभावशाली और अचूक उपाय है, इसे जो भी पत्नी सच्चे मन से करती है उसके पति की सोई किस्मत भी जाग जाती है और उसके पति के जीवन में तरक्की, उन्नति और धन का आगमन भी तेजी से होता है।

इस अचूक उपाय को करने के लिए सर्वप्रथम आपके पति के जितनी लंबाई है यानी उनके कद के बराबर काला मोटा धागा ले, उसके बाद स्नान करके शुद्ध हो जाएं और अपने पूजा घर में अपने इष्ट देव की पूजा करने के बाद इस धागे में 51 गांठ बांधे और हर गांठ बांधते समय नीचे दिए गए मंत्र का एक बार जाप करें, ऐसा करके कुल 51 गांठ बांधे और 51 बार मंत्र का जाप करें। अब इस धागे को अपने पति के दाएं हाथ की कलाई या उनके दाएं हाथ की भुजा या उनके कमर में बांध दे।

॥देव दानव सिद्धौघ पूजिता परमेश्वरी, पराण रूप परमा परतंत्र विनाशिनी॥

इस धागे को बांधते समय एक बात का विशेष ध्यान रखें कि धागा बांधते समय बिल्कुल भी बात ना करें और मौन अवस्था में रहे। धागा बांधने के बाद बचे हुए धागे को काटने के लिए लोहे की कैंची, चाकू या किसी भी लोहे की सामग्री का इस्तेमाल ना करें और हो सके तो उसे हाथ से ही तोड़ने की कोशिश करें अन्यथा उसे ऐसे ही छोड़ दें।

पति की किस्मत चमकाने के लिए यह काफी प्रभावशाली और अचूक उपाय है और इसे करने से आपके पति के जीवन में आ रही सारी नकारात्मक शक्तियां और ऊपरी बाधाएं भी दूर हो जाएंगे और अगर उनकी कुंडली में किसी प्रकार का कोई ग्रह दोष या ग्रह बाधा है तो वह भी शांत हो जाएंगे और उनके जीवन में सुख, शांति, समृद्धि और सफलता का आगमन होगा।

पति की किस्मत चमकाने का दूसरा उपाय

पति की किस्मत चमकाने का दूसरा उपाय

अगर आप चाहते हैं कि आपके पति की किस्मत दिन दुगुनी और रात चौगुनी बड़े तो इस उपाय को आपको एक बार जरूर आजमा कर देखना चाहिए, यह काफी प्रभावशाली उपाय है और इसका सच्चे मन से किया गया सिर्फ एक ही प्रयोग आपके पति के किस्मत को चमका देगा और उनके जीवन में तरक्की के नए रास्ते खोल देगा।

इस उपाय को आपको लगातार तीन सोमवार करना है और इन तीनों सोमवार एक बात का विशेष ध्यान रखें कि जब आप इस उपाय को कर रहे हो तो उस दिन घर में मांस मदिरा का सेवन वर्जित है अन्यथा यह उपाय सफल नहीं होगा।

यह उपाय काफी सरल है और इसे करने के लिए आपको तीन सोमवार भगवान शिव का उपवास रखना है और तीनों सोमवार आपको सुबह स्नान करके एक तांबे के लोटे में दूध लेकर शिव मंदिर जाना है और शिवलिंग का अभिषेक करना है। अभिषेक करते समय निरंतर ॐ नमः शिवाय का जाप करें और अभिषेक करने के बाद अभिषेक किए हुए थोड़े से दूध को वापस घर लेकर आए।

अब अभिषेक किए हुए इस दूध में थोड़ी सी मात्रा में और दूध मिलाकर चावल की खीर बनाएं और इसे अपने पति को दे। यह काफी प्रभावशाली टोटका है पति की किस्मत चमकाने के लिए। इस एक उपाय से आपके पति के जीवन में आने वाली समस्त बाधाएं और दुर्भाग्य दूर हो जाएंगे और उनके जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा और भगवान शिव के आशीर्वाद से प्रगति और उन्नति का आगमन भी होगा।

पति की तरक्की के लिए करें ये उपाय

पति की तरक्की के लिए करें ये उपाय

यह एक काफी सरल तांत्रिक विधि है, जिससे आपकी पति किस्मत चमकने लगेगी और उन्हें जीवन में अपार सफलता प्राप्त होगी।

पति की किस्मत चमकाने के इस उपाय को करते समय एक बात का विशेष ध्यान रखें कि इस उपाय को आपको हर 6 महीने में एक बार करना अनिवार्य है तभी इस उपाय का असर बना रहेगा और आपके पति की किस्मत चमकती रहेगी।

इस उपाय को आप किसी भी दिन कर सकती हैं, लेकिन सूर्य अस्त होने के पहले ही इसे करें। इसे करने के लिए सबसे पहले एक लोहे का कील लें और इसे अपने पति के सर से लेकर पैर तक 51 बार घड़ी की दिशा में घुमाएं। अभी लोहे की कील को ले जाकर घर से दूर किसी पीपल या बरगद के पेड़ की जड़ में गाड़ दें और बिना पीछे मुड़े या बिना किसी से बात किए घर वापस आ जाए। इस उपाय को करने के कुछ ही दिनों में आप देखेंगे कि आपके पति की बुरी किस्मत भी जाग जाएगी और उनकी किस्मत चमकने लगेगी और उनके जीवन में धन का आगमन भी तेजी से होने लगेगा

यह काफी सरल लेकिन अचूक उपाय हैं और इस उपाय का उपयोग आज भी भारत के दक्षिण क्षेत्र जैसे कि केरल और तमिलनाडु में किया जाता है।

भोजपत्र से दूर करें पति की बुरी किस्मत

भोजपत्र से दूर करें पति की बुरी किस्मत

यह काफी तीव्र उपाय है पति की किस्मत चमकाने के लिए और इसे करने के लिए आपको भोजपत्र की आवश्यकता पड़ेगी जो आसानी से आपको बाजार में उपलब्ध हो सकता है। भोजपत्र लाने के बाद सबसे पहले थोड़े से गंगाजल में आप जिस सिंदूर का इस्तेमाल करती हैं उसे मिलाएं, उसके बाद अपनी अनामिका उंगली से भोजपत्र के ऊपर अपने पति का पूरा नाम और फिर उसके नीचे उनका गोत्र और उनकी जन्म तारीख लिखें और इस भोजपत्र को अच्छे से मोड़कर एक कांच के डिब्बे में रखे और उसके ऊपर से शहद भर दें और इस कांच की डिब्बी को बंद करके अपने पूजा घर में अपने इष्ट देव के पास रखें।

इस उपाय के शुभ परिणाम प्राप्त होने में कम से कम 1 से 2 महीने का समय लगता है, तब तक इस भोजपत्र को अपने पूजा घर में ही रखे रहें और जब कुछ समय बाद आपके पति की बुरी किस्मत समाप्त हो जाए और उनके जीवन में उन्नति और प्रगति आ जाए तब इस भोजपत्र को कांच के डिब्बे सहित किसी स्वच्छ पानी में प्रवाह कर दें।

पति की किस्मत चमकाने के कुछ सरल घरेलू उपाय

पति की किस्मत चमकाने के लिए हमने ऊपर तीन विधि और उपाय बताए हैं जिनका उपयोग आप अपनी परिस्थिति के अनुसार कर सकते हैं, पर अगर किसी कारणवश आप ऊपर बताए गए उपायों को करने में असमर्थ है तो इन सरल से घरेलू उपाय को भी करके अपने पति की तरक्की और उनके अच्छी किस्मत के लिए सहायक सिद्ध हो सकती हैं।

  1. हफ्ते में दो या तीन दिन पति के नहाने के पानी में थोड़ा सा समुद्री नमक डाल दें, ऐसा करने से पति के जीवन से सारी नकारात्मक शक्तियां और दुर्भाग्य दूर रहेगा।
  2. पति को कहे की रोज सुबह उठकर उगते हुए सूरज को प्रणाम करके प्रार्थना करे, ऐसा करने से कुंडली में सूर्य मजबूत होता है और जीवन में तेज, बल और बुद्धि का आगमन होता है।
  3. महीने में एक बार शनिवार के दिन शनि मंदिर जाकर पति को तिल के तेल में छाया दान करने के लिए अवश्य कहें, ऐसा करने से भी दुर्भाग्य सौभाग्य में बदलता है।
  4. अपने घर के आस-पास किसी भी तालाब या नदी का चयन कर ले और नियमित रूप से कुछ आटे की गोलियां मछलियों को खिलाने से भी पति की किस्मत में तरक्की आती है।
  5. 51 दिनों तक रोज पति के हाथों से एक चम्मच आटा और एक चम्मच चीनी अपने घर के आंगन में चीटियो के लिए रखें, ऐसा करने से भी जीवन मैं आ रही सारी बाधाएं दूर होती है।
  6. हर गुरुवार स्नान और पूजा करने के बाद पीपल के पेड़ में जल चढ़ाएं क्योंकि पीपल के पेड़ में श्री विष्णु का वास होता है और जो भी पत्नी सच्चे मन से पीपल को जल चढ़ाती है भगवान विष्णु की कृपा से उसके पति के जीवन में सुख, शांति और सफलता का आगमन होता है।
निष्कर्ष

पति की किस्मत चमकाने के उपाय की संपूर्ण जानकारी और विधि आज हमने आपको इस अध्याय में देने की कोशिश की है, जिसका उपयोग करके आप अपने पति के दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदल सकते हैं और उनके किस्मत को चमका सकते हैं। इंसान के जीवन में बुरी किस्मत या बुरा समय आने के कई सारे कारण हो सकते हैं उदाहरण के तौर पर अगर आपके कुंडली में कोई ग्रह दोष या ग्रह बाधा है या कोई पित्र दोष या अन्य किसी भी प्रकार के दोष है तो भी किस्मत साथ नहीं देती है और साथी अगर इंसान के कर्म भी बुरे हुए तो भी अच्छी किस्मत भी दुर्भाग्य में बदल जाती है।

इन उपायों को करने से आपके कुंडली के सारे दोष समाप्त हो जाएंगे जिससे आपके पति के जीवन में सकारात्मक ऊर्जा और दिव्य शक्तियों का संचार होगा और उनका बुरा समय भी सौभाग्य में बदल जाएगा।

आज के इस अध्याय को समाप्त करने से पहले मैं आप सभी से फिर एक बार आग्रह करूंगा की इन उपायों को सच्चे मन और पूरी श्रद्धा से करें तभी आपको पूर्ण लाभ प्राप्त होंगे।

जय महाकाल

यह भी अवश्य पढ़े :-

अच्छे दिन लाने के उपाय, भाग्योदय के लिए सबसे सरल और अचूक उपाय

घर में पैसे आने के उपाय, 06 शक्तिशाली उपाय जिनसे कभी नहीं होगी पैसे की कमी

मनोकामना पूर्ति के हनुमान जी के उपाय, हर मनोकामन को पूरी करे ये 06 सरल उपाय

दुश्मन का नाश करने का उपाय, 06 सरल तांत्रिक उपाय जो करेंगे हर दुश्मन का नाश

गुस्सा कम करने का मंत्र, गुस्सा शांत करने के 04 सबसे सफल मंत्र और टोटका.

काम में रुकावट दूर करने के 05 अचूक उपाय, काम में रुकावट के उपाय.

कन्या के विवाह के लिए उपाय, शीघ्र विवाह के लिए 06 चमत्कारी उपाय

हाय से बचने के उपाय, किसी की बुरी नजर, श्राप या बद्दुआ से बचने के उपाय

पति को वश में करने के उपाय 08 सरल घरेलु उपाय और टोटके

Leave a Comment

Your email address will not be published.