घर बैठे किसी के बीच में लड़ाई झगड़ा करवाना चाहते है तो करे यह सरल तांत्रिक उपाय

घर बैठे किसी के बीच में लड़ाई झगड़ा करवाना
घर बैठे किसी के बीच में लड़ाई झगड़ा करवाना

अगर आप घर बैठे किसी के बीच में लड़ाई झगड़ा करवाना चाहते हैं तो आज का हमारा यह लेख आपके लिए काफी उपयोगी साबित होगा क्योंकि आज के हमारे अध्याय को पढ़ने के बाद आप घर बैठे किसी के बीच में भी लड़ाई झगड़ा करवाने में सक्षम हो पाएंगे। आज के इस लेख को शुरू करने से पहले हम एक बात स्पष्ट करना चाहेंगे कि हम किसी के बीच में भी लड़ाई झगड़ा करवाने का समर्थन नहीं करते हैं और ना ही इस कार्य को करने की सलाह देते हैं पर कई बार हमारे जीवन में ऐसी परिस्थिति आ जाती है जब हमारे किसी अपने के भले के लिए हमें दो लोगों के बीच में लड़ाई झगड़ा करवाना अनिवार्य हो जाता है।

आज के इस लेख में हमने जो उपाय, टोटके और मंत्र बताए हैं उसका उपयोग अपने स्वार्थ के लिए ना करें क्योंकि यह अत्यंत ही शक्तिशाली मंत्र और टोटके हैं जिनका उपयोग करने से दो लोग जीवन भर के लिए एक दूसरे से अलग हो जाएंगे। इसलिए हमारा आप सब से अनुरोध है कि इन उपायों को करने से पहले काफी सोच विचार करें और जरूरत पड़ने पर ही इनका उपयोग करें।

आज के इस आधुनिक युग में कई लोगों ने टोटके और तंत्र मंत्र पर विश्वास नहीं करते हैं, कई लोग का तो यहां तक मानना होता है कि यह अंधविश्वास है और इससे किसी को कोई लाभ नहीं पहुंचता, पर वास्तव तंत्र मंत्र, टोने टोटके में इतनी ज्यादा शक्ति होती है कि इसका सही वक्त पर अगर सही इस्तेमाल किया जाए तो अत्यधिक लाभ प्राप्त होता है और जीवन में आने वाले कई सारी समस्याओं का समाधान आसानी से निकल जाता है।

यह बात भी सत्य है कि कुछ नकली और पाखंडी तांत्रिकों के कारण लोगों का विश्वास तंत्र मंत्र से उठ गया है पर यकीन मानिए हमारे द्वारा बताए गए उपाय या टोटका अगर आप सच्चे मन से अपने घर में करते हैं तो आपके जीवन में आने वाले कई सारी समस्याओं का हल आप आसानी से निकाल पाएंगे।

तो चलिए अब बिना समय व्यर्थ किए हुए जान लेते हैं कि घर बैठे किसी के बीच में लड़ाई झगड़ा करवाना के टोटके का उपयोग किस प्रकार करते हैं।

कौन कौन कर सकता है इन टोटकों का उपयोग

जैसा कि इस लेख के शुरुआत में हमने पहले ही कहा कि किसी भी दो लोगों के बीच में लड़ाई झगड़ा करा कर उन्हें अलग करना धार्मिक या सामाजिक दृष्टिकोण से कुकर्म है पर कई बार जीवन में ऐसी समस्याएं या परिस्थिति आ जाती है जिनके कारण हमें विवश होकर अपनों की भलाई के लिए दो लोगों के बीच में लड़ाई झगड़ा करवाना अनिवार्य हो जाता है उदाहरण के लिए अगर किसी की संतान किसी बुरी संगत में फंस गई है और माता-पिता चाहते हैं कि अपनी संतान को उनसे दूर करें तो वे इन टोटकों का इस्तेमाल करके अपनी संतान को बुरी संगत से बचा सकते हैं.

तो वहीं दूसरी तरफ कोई पति या पत्नी अपने वैवाहिक जीवन को छोड़कर किसी पराए मर्द या स्त्री से रिश्ता बनाती है तो ऐसी स्थिति में भी इन टोटकों का उपयोग करके उन रिश्तो को तोड़ा जा सकता है और वैवाहिक जीवन को बचाया जा सकता है। हमारे द्वारा बताए गए इन उपायों को प्रेमी प्रेमिका अपने रिश्ते को बचाने के लिए उपयोग कर सकते हैं, पर मैं फिर से आप सब से विनम्र निवेदन करूंगा कि इन उपायों को अपने स्वार्थ की पूर्ति के लिए उपयोग ना करें अन्यथा इनके दुष्परिणाम आपको जीवन भर भोगने पड़ेंगे।

घर बैठे किसी के बीच लड़ाई झगड़ा करवाना, शक्तिशाली उपाय

घर बैठे किसी के बीच लड़ाई झगड़ा करवाना शक्तिशाली उपाय
घर बैठे किसी के बीच में लड़ाई झगड़ा करवाना

यह काफी प्रचंड उपाय हैं घर बैठे किसी के बीच में लड़ाई झगड़ा करवाना का और इस उपाय का उपयोग तभी करें जब आपके पास और कोई रास्ता ना बचा हो। इस उपाय को केवल शनिवार के दिन ही करें और वह भी सूर्य अस्त होने के बाद और इस उपाय को करने के लिए आपको कुछ सामग्रियों की आवश्यकता पड़ेगी जो इस प्रकार है।

  1. थोड़ा सा कच्चा दूध.
  2. थोड़ी मात्रा में गंगाजल.
  3. लाल सिंदूर या कुमकुम.
  4. दो बड़े पीले नींबू.
  5. काले तिल.
  6. मिट्टी का एक दीपक.
  7. सरसों का तेल.
  8. एक मिट्टी का घड़ा.
  9. अनार के पेड़ की टहनी की कलम.

इस उपाय को करने से पहले एक बात का विशेष ध्यान रखें कि इस उपाय को घर के भीतर ना करें और अपने घर से बाहर किसी एकांत स्थान पर ही करें, सबसे पहले किसी एकांत स्थान पर शनिवार की रात को साफ-सुथरे जमीन पर बैठ जाएं और फिर कच्चे दूध में थोड़ी मात्रा में गंगाजल मिलाएं और फिर उसमें एक चुटकी कुमकुम या लाल सिंदूर को मिलाकर उसका एक लेप बना लें और फिर अनार के पेड़ की कलम से उस नींबू के ऊपर उन दोनों का नाम लिखें जिन्हें आप अलग करना चाहते हैं या जिनके बीच में लड़ाई झगड़ा करवाना चाहते हैं. अब इन दोनों नींबू को अपने सामने रखें और दोनों नींबु के बीच में मिट्टी के दीपक में थोड़ा सा सरसों का तेल डालें और एक दीपक जलाएं और नीचे दिए गए मंत्र का 151 बार जाप करें.

॥ ॐ नमो महाकाली अग्ररूपेणी कपाली देहि देहि स्वाहा ॥

एक बात का विशेष ध्यान रखें की मंत्र जाप करते समय मन में उन दोनों का विचार करें जिन्हें आप अलग करना चाहते हैं या जिनके बीच में लड़ाई करवाना चाहते हैं। मंत्र जाप समाप्त होने के बाद इन सब सामग्रियों को मिट्टी के घड़े में डालकर ऊपर से लाल कपड़ा लगाकर बंद कर दें। अब इस घड़े को ले जाकर श्मशान घाट के अंदर लगे किसी पीपल या बरगद के पेड़ की जड़ के पास गड्ढा खोदकर गाड़ दे।

अगर किसी कारणवश आप श्मशान घाट के अंदर जाने में असमर्थ हैं तो घर से दूर किसी पीपल या बरगद के पेड़ के नीचे इस घड़े को गड्ढा खोदकर गाड़ दें और बिना पीछे मुड़े घर वापस आ जाए. अगर आप सही विधि से इस क्रिया को करेंगे तो 10 से 15 दिन के भीतर ही वह दोनों लोग आपस में शत्रुओं की तरह लड़ने झगड़ने लगेंगे।

घर बैठे किसी के बीच में लड़ाई झगड़ा करवाने का सबसे सरल टोटका

दो लोगों में लड़ाई करवाने का सबसे अचूक और सरल टोटका

यह सबसे अचूक और सरल टोटका है तो किसी भी दो लोगों को आपस में लड़ाने के लिए और इस टोटके की विशेषता यह है कि यह काफी सरल है और इस उपाय को करने के लिए आपको किसी प्रकार के मंत्रों का जाप भी नहीं करना होता है। इस उपाय को आप किसी भी दिन कर सकते हैं और अगर आप चाहे तो इस उपाय को अपने घर के भीतर भी कर सकते हैं। इस टोटके को करने के लिए भी आपको कुछ सामग्रियों की आवश्यकता पड़ेगी जो इस प्रकार है।

  1. 51 नीम के पत्ते.
  2. 51 बेलपत्र के पत्ते.
  3. दो नींबू.
  4. 6 फूलदार लौंग.
  5. काजल.
  6. एक मिट्टी का घड़ा.
  7. एक चौकोर काला कपड़ा.

सबसे पहले अपने घर के किसी एकांत स्थान पर बैठकर मिट्टी के घड़े के अंदर 51 नीम के पत्ते डालें और साथ ही 51 बेलपत्र के पत्ते डालें और उसे पानी से भर दे, उसके बाद काजल की मदद से उन दोनों नींबू के ऊपर उनका नाम लिखे जिन्हें आप आपस में लड़वाना चाहते हैं. एक बात का विशेष ध्यान रखें कि नाम पूरा लिखें तभी यह उपाय काम करेगा उसके बाद उन दोनों नींबू के ऊपर 3 लॉन्ग गाड़ दें और उसके बाद इन दोनों नींबू को भी मिट्टी के घड़े के अंदर डाल दें. अब काले चौकोर कपड़े की मदद से घड़े को बंद कर दे और इस घड़े को किसी ऐसी जगह छुपा कर रखे जहां पर किसी की नजर इस पर ना पड़े और इस घड़े को वहां पर तब तक रहने दे जब तक आपका कार्य सफल नहीं हो जाता.

अगर आप सही विधि विधान से इस कार्य को करेंगे तो इसके परिणाम आपको 10 से 20 दिन के भीतर ही दिखने शुरू हो जाएंगे पर एक बात का विशेष ध्यान रखें जब आपका कार्य सफल हो जाए यानी वह दोनों लोग आपस में लड़ना झगड़ना शुरू कर दें तभी इस घड़े को आप किसी बहते और साफ सुधरी पानी में प्रवाह कर दें।

लोहे की कील से घर बैठे कराएं दो लोगों में लड़ाई झगड़ा

लोहे की कील से घर बैठे कराएं दो लोगों में लड़ाई झगड़ा

यह काफी प्राचीन टोटका है और इस टोटके का उपयोग आज भी भारत के कई ग्रामीण क्षेत्रों में किया जाता है और इस उपाय की मदद से दो लोग आपस में जानी दुश्मन की तरह लड़ने झगड़ने लगते हैं। इस उपाय को करने के लिए भी आपको कुछ सामग्रियों की आवश्यकता पड़ेगी जो इस प्रकार है।

  1. एक छोटी कांच की डिब्बी.
  2. दो लोहे के कील.
  3. थोड़ा सा समुद्री नमक.
  4. एक कोरा कागज.
  5. थोड़ा सा कुमकुम.
  6. शहद.

इस उपाय को करने से पहले एक बात का विशेष ध्यान रखें कि जिस कांच के डिब्बे का उपयोग इस उपाय के लिए करेंगे उसका आकार थोड़ा बड़ा होना चाहिए तभी आप सारी सामग्रियों को उसके अंदर रख पाएंगे. इस उपाय को आप किसी भी दिन कर सकते हैं इसे करने के लिए सबसे पहले एक कोरे कागज के ऊपर उन दोनों का नाम लिखें जिन्हें आप आपस में लड़वाना चाहते हो। नाम लिखने के बाद उस कोरे कागज को बीच से आधा मोड़े और दोनों लोहे की कील को उसके आरपार गाड़ दें. उसके बाद इस कागज को अपने हाथ में रख कर नीचे दिए गए मंत्र का 51 बार जप करें और इस कोरे कागज को उस कांच के डिब्बे के अंदर रख दें और उसके ऊपर से शहद डालकर उस डिब्बी को भर दें.

॥ ॐ सः सः क्रीं मुण्डमालिनी ( दोनों लोगो का नाम ) ह्रीं फट स्वाहा ॥

अब उसके बाद उस शहद के ऊपर थोड़ा सा समुद्री नमक और थोड़ा सा कुमकुम डालें और फिर इसी मंत्र का 11 बार जाप करते हुए उस कांच के डिब्बे के ऊपर 11 बार फूंक मारे और इस डिब्बी को अच्छे से बंद करके सूर्य अस्त होने के बाद शमशान घाट के अंदर फेंक दें। बस इतनी सी सरल क्रिया को करने के बाद वह दोनों व्यक्ति या जिन्हें भी आप आपस में लड़वाना चाहते थे जानी दुश्मन की तरह आपस में लड़ने लगेंगे और जीवन भर एक दूसरे से दूर रहेंगे।

धतूरे के रस से करे दो लोगों को अलग

यह उपाय भी काफी प्राचीन उपाय है घर बैठे किसी के बीच में लड़ाई झगड़ा करवाना के लिए। इसके लिए आपको एक धतूरे की आवश्यकता पड़ेगी सबसे पहले धतूरे के कांटे को अच्छे से साफ करके उसे काटकर अच्छे से पीस लें और उस धतूरे का रस निकाल ले, अब दो पीपल के पत्तों के ऊपर उन दोनों व्यक्तियों का नाम इस रस की मदद से लिखें, नाम लिखने के लिए अपनी अनामिका उंगली का उपयोग करें। नाम लिखने के बाद इन दोनों पीपल के पत्तों को एक लोहे की छोटी सी डिब्बी में डाल दें और उसके ऊपर से कच्चा दूध डालकर उस डिब्बी को भर दें. अब इस डिब्बी को ऊपर से बंद करके किसी सुनसान जगह पर गड्ढा खोदकर गाड़ दें और उसके ऊपर एक धतूरे का पौधा लगाकर उस गड्ढे को बंद कर दे।

इस प्राचीन उपाय को करने के बाद इसके शुभ परिणाम मिलने में कम से कम 20 से 30 दिन का समय लगता है इसलिए थोड़ा सा संयम रखें और अपने कार्य पर भरोसा रखें. अगर आप सच्चे मन से इस कार्य को करेंगे तो यकीन मानिए 20 से 30 दिन के भीतर ही वे दो लोग आपस में लड़ने लगेंगे और जीवन भर के लिए एक दूसरे से दूर हो जाएंगे।

दो लोगों में झगड़ा कराने का सिद्ध उपाय

यह प्राचीन उपाय भी काफी कारगर सिद्ध होता है दो लोगों को अलग करने के लिए इस उपाय को करने के बाद 2 लोग एक दूसरे से अलग हो जाते हैं और जीवन भर एक दूसरे का चेहरा भी देखना पसंद नहीं करते हैं। इस उपाय को करने के लिए आप जिन दो लोगों का आपस में लड़वाना चाहते हैं उन दोनों की तस्वीर या फोटो की आवश्यकता पड़ेगी और ध्यान रहे की फोटो ज्यादा पुरानी ना हो और साफ-सुथरी हो।

जिस भी दिन से आप इस उपाय को करना चाहते हैं उस दिन दोनों फोटो के पीछे सबसे पहले उनका पूरा नाम लिखें और नाम लिखने के बाद नाम के नीचे नीचे दिया गया मंत्र लिखें एक बात का विशेष ध्यान रखें कि मंत्र लिखते समय अक्षरों का खास ख्याल रखें और सही अक्षरों का उपयोग करके ही मंत्र को लिखे. मंत्र लिखने के बाद दोनों फोटो को एक के ऊपर एक रखकर काले धागे से बांध ले और उसी मंत्र का 11 बार जाप करते हुए उस फोटो के ऊपर 21 बार फूंक मारे।

॥ ॐ नमो भगवते रुद्राय गुणनिका मुररिपुराय श्रीं श्रीं फट स्वाहा ॥

अब अपने हाथों से एक आटे का दीपक बनाएं और उसमें तिल का तेल डालकर एक दिया जलाएं और इस फोटो को अपने दाहिने हाथ से लेकर उस दिए की मदद से जला दें और इस फोटो की पूरी राख को उस आटे के दीपक में ही डाल दे. अब इन सारी सामग्रियों को एक काले कपड़े में रखकर बांध ले और इसे ले जाकर किसी गटर या नाले या किसी ऐसी गंदी जगह फेंक दें यह जहां पर बहुत ज्यादा गंदगी हो। इस क्रिया को करने से वह दो लोग आपस में जानी दुश्मन की तरह लड़ने लगेंगे और फिर कभी एक दूसरे से ना बात करेंगे और ना कभी एक दूसरे से मिलने की कोशिश करेंगे।

मिट्टी से दो लोगों को अलग करने का उपाय

इस उपाय को केवल अमावस्या कि रात्रि ही किया जा सकता है, इस उपाय को करने से पहले अमावस्या से 1 दिन पहले अपने घर के पास किसी भी आम के वृक्ष के पास जाएं और आम के वृक्ष की जड़ के पास सबसे पहले सरसों के तेल के उपयोग करके एक दीपक जलाएं और उसे आम के पेड़ की जड़ के पास रखें और दीपक के बगल में अगरबत्ती लगा कर आम के वृक्ष की पूजा करें और उसे प्रणाम करके आम के वृक्ष की जड़ की मिट्टी एक मुट्ठी उठा ले और उसे अपने घर लेकर आ कर किसी स्वच्छ जगह पर रखदे.

दूसरे दिन अमावस की रात को किसी एकांत स्थान पर बैठकर एक काले कपड़े के ऊपर उस आम के पेड़ की मिट्टी को रखें और उसके ऊपर थोड़ा सा गंगाजल छिड़कें और उस मिट्टी को शुद्ध करें और उसके बाद नीचे दिए गए मंत्र का 1108 बार जाप करें. मंत्र जाप समाप्त होने के बाद उस मिट्टी के ऊपर तीन बार फूंक मारे ऐसा करने से वह मिट्टी अभिमंत्रित हो जाएगी.

॥ ॐ महा विद्वेशिनी महा नाशिनी क्लिं नमः ॥

अब इस मिट्टी को आप उन दोनों लोगों के घर के आंगन में फेंक दें जिनमें आप लड़ाई झगड़ा करवाना चाहते हैं। मिट्टी को फेंकते समय एक बात का विशेष ध्यान रखें कि इस मिट्टी को फेंकते हुए आपको कोई ना देखें इसलिए हो सके तो इस मिट्टी को रात को ही फेंके। इस उपाय में सफलता प्राप्त करने के लिए तथा शीघ्र शुभ परिणाम प्राप्त करने के लिए इस मिट्टी को हो सके तो अमावस की रात को ही उन दोनों लोगों के घर के आंगन में फेंके। इस उपाय को फलीभूत होने में तथा शुभ परिणाम मिलने में 10 से 20 दिन का वक्त लगता है।

निष्कर्ष

घर बैठे किसी के बीच लड़ाई झगड़ा करवाना या दो लोगों को अलग करने के कुछ प्रभावशाली मंत्र और टोटकों का जिक्र हमने आज के इस अध्याय में किया है जिसका उपयोग आप अपनी परिस्थिति के अनुसार करके लाभ प्राप्त कर सकते हैं। अगर आप किसी ऐसी परिस्थिति में है जहां आप किसी दो लोगों में झगड़ा करवाना चाहते हैं या 2 लोगों का अलग करवाना चाहते हैं पर किसी कारणवश आप हमारे बताए गए इन विधि को करने में असमर्थ हैं तो आप निसंकोच होकर अपनी समस्याएं हमारे साथ साझा कर सकते हैं और आपकी समस्या को जो भी उचित उपाय हमारे पास उपलब्ध होगा उस उपाय को हम जरूर आपके साथ साझा करेंगे और ईश्वर से कामना करेंगे कि आपके जीवन में आने वाली समस्त बाधाओं का नाश हो और आप एक सुखी और संपन्न जीवन जी सकें।

हमारे द्वारा बताए गए उपायों का उपयोग तभी करें जब आपके पास और कोई अन्य रास्ता ना बचा हो अन्यथा सिर्फ अपने स्वार्थ की पूर्ति हेतु इन उपायों का उपयोग करके अपना जीवन नष्ट ना करें।

जय महाकाल

नींबू से दो लोगों को अलग करना है आसान, जानिए कैसे करे

घर में लड़ाई झगड़ा रोकने के उपाय, घर में हमेशा रहेगी सुख शांति और समृद्धि.

एक रोटी से शत्रु का नाश करने का तांत्रिक उपाय

प्रेत बाधा से मुक्ति के उपाय और अचूक टोटके जो देते है 100% परिणाम

6 thoughts on “घर बैठे किसी के बीच में लड़ाई झगड़ा करवाना चाहते है तो करे यह सरल तांत्रिक उपाय”

  1. Parul Sharma

    Your means of telling all in this article is really pleasant,
    all can effortlessly know it, Thanks a lot.

  2. baseshare

    I am constantly thought about this, appreciate it for posting.

  3. Excellent post. I used to be checking continuously this
    blog and I am impressed! Extremely helpful info particularly the closing phase :
    ) I maintain such info a lot. I used to be looking for this particular information for a very lengthy time.
    Thank you and best of luck.

  4. Hi to all, how is everything, I think every one is getting
    more from this web page, and your views are good in favor of new visitors.

  5. I am perpetually thought about this, regards for posting.

Leave a Comment

Your email address will not be published.