मनचाही लड़की पटाने का मंत्र. Ladki patane ka mantra hindi mein.

Ladki patane ka mantra जो कभी असफल नहीं होता |

Ladki patane ka mantra
Ladki patane ka mantra

नोट :- वशीकरण या जीवन की अन्य किसी भी तरह की समस्या का समाधान पाने के लिए संपर्क करे तांत्रिक त्रिलोक काल्टा महाराज से 9894632287 पर शुल्क ₹ 101/- प्रति व्यक्ति.

क्या आप किसी स्त्री या लड़की से अत्यधिक प्रेम करते हैं और चाहते हैं कि वह भी आप से प्रेम करें और आप के वश में रहे, तो लड़की वशीकरण मंत्र (Ladki patane ka mantra) या टोने-टोटके का प्रयोग करके आप किसी भी लड़की या स्त्री का वशीकरण करके उसे अपने वश में कर सकते हैं । इस संसार में ऐसे कई पुरुष हैं जिनके जीवन में यह समस्या आती है कि कोई लड़कि यां स्त्री उन्हें पसंद तो आ जाती है और वह मन ही मन उनसे प्रेम करते हैं, पर या तो वह इस बात का इजहार नहीं कर पाते और अगर इजहार कर भी दिया तो लड़की मना कर देती है और उनका प्यार असफल हो जाता है ।

Ladki patane ka mantra का प्रयोग कब करे –

प्यार में असफलता बड़ी ही दुखदाई होती है और ऐसा व्यक्ति अत्यधिक निराश हो जाता है।  पर निराश हो जाना किसी भी समस्या का समाधान नहीं होता, ऐसी परिस्थिति में आपको ज्योतिष और तंत्र विद्या (Ladki patane ka mantra) का सहारा लेना चाहिए जो 100% अचूक और सफल परिणाम देते हैं और जिनकी मदद से आप अपनी मनपसंद लड़कि यां स्त्री जिसे भी आप प्यार करते हैं उन्हें सारी जिंदगी अपने वश में करके अपने साथ रख सकते हैं । आज हम आपको ऐसे ही कुछ सरल और अचूक लड़की पटाने के वशीकरण मंत्र के बारे में बताना जा रहे हैं जिसका उपयोग अगर आपने सही ढंग से कर लिया तो आपका प्यार हमेशा आपके वश में रहेगा ।

यह भी पढ़े :- तत्काल वशीकरण मंत्र. तत्काल वश में करने के लिए मंत्र और टोटके

लड़की पटाने का मंत्र – पहली विधि

यह लड़की पटाने का अत्यधिक प्रभावशाली और तीव्र मंत्र है इस क्रिया को जिस किसी भी लड़की के ऊपर किया जाता है वह लड़की आपकी गुलाम बन जाती है इस क्रिया को करने के लिए आपको कुछ सामग्री की जरूरत पड़ेगी जो इस प्रकार है –

उस स्त्री या लड़की की एक फोटो
9 लौंग
तीन कच्ची सुपारी के दाने
एक डिब्बी लाल सिंदूर
एक भोजपत्र

करने की विधि –

इस क्रिया को मात्र शनिवार की रात को ही किया जा सकता है, इस क्रिया को करने के लिए सबसे पहले 9 लौंग, तीन कच्ची सुपारी, थोड़ी सी सिंदूर को एक साथ थोड़ा सा पानी मिलाकर पीस के घोल बना ले । उसके बाद उस भोजपत्र के ऊपर उस घोल से एक शुभ लाभ का चिन्न बनाएं और उसके ऊपर उस महिला की फोटो रखे जिसका वशीकरण करना चाहते हैं और उस फोटो के ऊपर उसी घोल की मदद से अपना नाम लिखें । नाम लिखने के बाद नीचे दिए गए मंत्र का 111 बार जप करें |

|| ॐ क्षीं क्षीं क्षीं त्रीं ह्रीं हूँ जूं कलिकाये फट स्वः ||

जब आपका जप खत्म हो जाए तब उस फोटो के ऊपर 7 बार फूंक मारे ऐसा करने के बाद उस फोटो को उसी भोजपत्र के अंदर रखते हुए उस भोजपत्र को अच्छी तरह से मोड़ ले ध्यान रहा है कि भोजपत्र इस तरह से मोड़े की फोटो बाहर ना दिखे, अब इस भोजपत्र को अपने पास 7 दिन तक रखें और आठवें दिन किसी बहते पानी में प्रवाह कर दें । ऐसा करने से आपकी वशीकरण क्रिया (Ladki patane ka mantra) संपूर्ण हो जाएगी और कुछ दिनों में आप खुद उस लड़की में आपके लिए आकर्षण देखेंगे ।

यह भी पढ़े :- कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र. स्त्री को वश में करने का सबसे शक्तिशाली वशीकरण मंत्र

लड़की पटाने का मंत्र – दूसरी विधि

इस वशीकरण क्रिया को आप किसी भी दिन कर सकते हैं, पर जिस भी दिन से करें ऐसे किसी स्थान पर करें जहां पर आप को इस क्रिया को करते हुए ना तो कोई देखे और ना ही आपको कोई टोके । इस क्रिया को करने के लिए आपको कुछ सामग्रियों की जरूरत पड़ेगी जो इस प्रकार है –

उस लड़की या स्त्री के दाएं पैर की मिट्टी
एक छोटा मिट्टी का घड़ा
आपका एक रुमाल
थोड़े से काले तिल
थोड़े से चावल
एक नींबू

करने की विधि –

जिस भी दिन से आप इस वशीकरण क्रिया को शुरू करना चाहते हैं उस दिन किसी एकांत स्थान पर जाने के बाद सबसे पहले जमीन पर बैठ जाए उसके बाद अपना रुमाल सामने रखें और उस रुमाल के ऊपर सबसे पहले काले तिल उसके ऊपर थोड़े से चावल फिर उसके बाद उस चावल के ऊपर उस लड़की है स्त्री के दाएं पैर की मिट्टी । इतना करने के बाद नीचे दिया गया मंत्र का 51 बार जप करें और जब करते समय मन में उस लड़की का विचार करें जिसका वशीकरण करना चाहते हैं ।

|| ॐ नमो कट विकट घोररूपिणी वश्यं कुरु कुरु स्वः ||

जब आप का Ladki patane ka mantra जप समाप्त हो जाए तब उस नींबू को दो हिस्से में काटकर उस मिट्टी के ऊपर निचोड़े और नींबू नहीं छोड़ते समय फिर से उसी मंत्र का 11 बार जप करें । इतना करने के बाद उन सभी वस्तुओं को उस मिट्टी के घड़े में डाल दें और उस घड़ी को किसी बहते पानी में प्रवाह कर दें ध्यान रहे यह पानी शुद्ध और बहता हुआ ,कभी भी उस घड़े को गंदे पानी में प्रवाह ना करें । इतना करने से आपकी वशीकरण क्रिया संपूर्ण हो जाएगी और 10 से 12 दिन के भीतर वह लड़की आपके वश में होगी ।

यह भी पढ़े :- सबसे सफल तुलसी वशीकरण मंत्र. Tulsi ke patte se vashikaran

लड़की पटाने का मंत्र – तीसरी विधि

लड़की पटाने के मंत्र और वशीकरण मंत्रो में इस मंत्र को सर्वाधिक शक्तिशाली मंत्र माना गया है । इस मंत्र की सबसे खास बात यह है कि इसका परिणाम भी बहुत जल्दी मिलता है और इसका असर जिंदगी भर रहता है । इस (Ladki patane ka mantra) क्रिया को आप सिर्फ रविवार के दिन ही कर सकते हैं इस क्रिया को करने के लिए कुछ सामग्रियों की जरूरत पड़ेगी जो इस प्रकार है

लाल चंदन का घोल
एक लाल कपड़ा
एक छोटा सफेद गुड़ का टुकड़ा
5 सुपारी
दो बरगद के पत्ते
7 लौंग
8 काले उड़द दाल के दाने

करने की विधि –

सबसे पहले रविवार के दिन आप पांच सुपारी, 7 लौंग, आठ काले उड़द दाल के दाने, एक छोटा सफेद गुड का टुकड़ा इन सब को लाल चंदन का घोल मिलाकर पीस लें । जब सब चीजों को पीसने के बाद आप का घोल तैयार हो जाए तब उस गोल की मदद से उस एक बरगद के पत्ते पर अपना नाम लिखें और दूसरे बरगद के पत्ते पर उस लड़की का नाम लिखें जिसको आप अपने वश में करना चाहते हैं । बरगद के पत्तों पर नाम लिखने के बाद उन दोनों पत्तों को अपने सामने रखें और नीचे दिए गए मंत्र का 111 बार जप करें ।

|| ॐ ऐं ह्रीं श्रीं कमाख्यावासिनी फट स्वः ||

Ladki patane ka mantra मंत्र जप करने के बाद उन दोनों बरगद के पत्तों को अपने सर के ऊपर से 7 बार घुमाये और उस लाल कपड़े में बांधकर उसकी छोटी सी पोटली बना लें । अब इस पोटली को रविवार के दिन ही किसी भी पास के शमशान में जाकर शमशान के बाहर खड़े होकर शमशान के अंदर फेंक दें, और फिर से इस मंत्र का 3 बार जप करें और बिना पीछे मुड़ घर वापस आ जाए । घर आने के बाद एक बात का ध्यान रखें कि घर में प्रवेश करने से पहले अपने हाथ पर अच्छे से धो लें और सर के ऊपर 3 बार पानी का छींटा मारकर शुद्ध हो जाए उसके पश्चात ही घर में प्रवेश करें ।

तो यह थे कुछ प्रभावशाली लड़की पटाने के मंत्र / Ladki patane ka mantra जिनका उपयोग करके आप अपनी समस्या का समाधान निकाल सकते हैं |

यह भी पढ़े –

ला जादू वशीकरण मंत्र


कला जादू कैसे सीखे और करे


नाख़ून से वशीकरण करे


नमक का सरल वशीकरण मंत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *