Kala jadu kaise sikhe aur kare, कला जादू कैसे सीखे

Kala jadu kaise sikhe

Kala jadu kaise sikhe
Kala jadu kaise sikhe

जैसा कि हम सब जानते हैं कि इस ब्रह्मांड में अनेकों तरह की ऊर्जा है जैसे कि सूरज की रोशनी जो हमें चेतना की उर्जा प्रदान करती है, बिजली जो रोशनी की उर्जा देती है लेकिन अगर सूरज की रोशनी अधिक हो जाए तो हमारी त्वचा भी जला सकते हैं और वही बिजली का झटका हमारे प्राण भी ले सकता है कहने का तात्पर्य यह है कि ऊर्जा तो ऊर्जा होती है आप उसे किसी भी तरह से उपयोग कर सकते हैं चाहे आप उस ऊर्जा का नकारात्मक तौर पर प्रयोग करें या फिर सकारात्मक तौर पर । इसी तरह काले जादू का भी नकारात्मक और सकारात्मक दोनों तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है । (Kala jadu kaise sikhe)

काला जादू के बारे में मान्यताएं –

अक्सर आपने सुना होगा कि काला जादू के बारे में नकारात्मक बातें ही सुनने को मिलती है, क्योंकि कई लोगों को ऐसा लगता है कि काले जादू का इस्तेमाल सिर्फ गलत कामों में जैसे दूसरों को कष्ट पहुंचाना, अपना स्वार्थ सिद्ध करने के लिए दूसरों को परेशान करना, तांत्रिकों द्वारा लोगों को झांसा देना इत्यादि वहीं कई लोग काले जादू को बलि से भी जोड़ देते हैं । अगर हम काले जादू के बारे में तर्क के लिए बैठे हैं तो यह तर्क कभी समाप्त नहीं होगा क्योंकि काला जादू की नीव इतनी गहरी है कि उसका कोई अंत नहीं है ।

काला जादू में उपयोग की जाने कुछ वाली वस्तुएं –

ऐसा कहा जाता है और इसके कई परिणाम भी हैं कि काला जादू का उपयोग से मनुष्य मनोवांछित फल प्राप्त कर सकता है और संसार के कई कामों को सिद्ध किया जा सकता है | इसलिए काला जादू और काला जादू के साधना और तांत्रिक सिद्धि में कुछ विशेष और खास किस्म की वस्तुओं का इस्तेमाल किया जाता है जैसे कि –

लोहे का पिन
फिटकरी
गुड़िया
सरसों
नींबू
हरी मिर्च लाल मिर्च और काली मिर्च
काले तिल
सर के बाल
हाथों और पैरों के नाखून
पान के पत्ते
मिठाइयां और बताशे
डरावने मुखोटे
विभिन्न प्रकार के तेल
इंसानों के इस्तेमाल किए हुए कपड़े
जानवरों के अंग इत्यादि |

काला जादू प्रयोग करने के तरीके –

चाहे नकारात्मक काला जादू हो या सकारात्मक काला जादू की पूजा ये दो तरीकों से किया जाता है पहला या तो व्यक्ति को सामने बैठा कर और दूसरा दूर से किसी व्यक्ति के ऊपर भी काला जादू  किया जा सकता है ।

कौन कौन कर सकता है काला जादू का प्रयोग –

वैसे तो 70 से 80% काला जादू की क्रिया सिर्फ तांत्रिक और अघोरी ही कर सकते हैं जो उस क्षेत्र में सिद्धि प्राप्त कर चुके हैं, क्योंकि आम मंत्रों का उपयोग और साधना से विपरीत है काला जादू में सिद्धि प्राप्त करना क्योंकि काला जादू की तांत्रिक क्रियाओं में सिद्धि प्राप्त करने के लिए जो पूजा होती है वह शमशान में रात्रि को की जाती है जो कि आम मनुष्य के लिए संभव नहीं है । पर कुछ ऐसे काला जादू के प्रयोग हैं जो आप मनुष्य भी आसानी से कर सकता है |

क्योंकि इस में उपयोग की जाने वाले मंत्र पहले से ही सिद्ध होते हैं और इन मंत्रों और कुछ साधारण से सामग्री का उपयोग करके हम काला जादू का प्रयोग कर सकते हैं | जैसे कि किसी का भी वशीकरण करके उसे अपने वश में करना, अपने शत्रुओं का नाश करना या उन्हें अपने से दूर करना, कोर्ट कचहरी के केस में विजय प्राप्ति के लिए काला जादू, नौकरी में उन्नति के लिए काला जादू, प्रेम विवाह के लिए काला जादू इत्यादि ।

आज का विषय – Kala jadu kaise sikhe

वैसे तो आने वाले दिनों में हम अपने इस वेबसाइट में कई ऐसे काला जादू के बारे में बताएंगे जो आम मनुष्य आसानी से कर सकता है पर आज का जो विषय है वह है कि किस तरह आप काला जादू का उपयोग करके अपने शत्रु का नाश कर सकते हैं या अपने शत्रु को अपने से दूर कर सकते हैं , या उसका वशीकरण करके उसे अपना गुलाम बना सकते हैं ।

Kala jadu kaise sikhe – शत्रु वशीकरण की पहली विधि –

इस काला जादू शत्रु वशीकरण क्रिया का उपयोग वह लोग कर सकते हैं जो अपने शत्रुओं से बहुत ज्यादा परेशान है या जिनका शत्रु उनके हर कार्य में बाधा डालता है । इस क्रिया को करने से आपका शत्रु आप से भयभीत होने लगेगा और आपको परेशान करना बंद कर देगा या फिर आप से कहीं दूर चला जाएगा । इस काला जादू क्रिया को करने के लिए आपको कुछ सामग्री की जरूरत पड़ेगी जो कि इस प्रकार है – (Kala jadu kaise sikhe)

एक भोजपत्र
थोड़े से काले तिल
आपकी दाएं हाथ की अनामिका उंगली के नाखून
एक कपूर का दाना
एक काजल की डिब्बी
3 लौंग
3 काली मिर्च के दाने

करने की विधि –

इस काला जादू क्रिया को करने के लिए सबसे पहले शनिवार की मध्य रात्रि को अपने घर के किसी एकांत स्थान पर नंगे फर्श पर बैठ जाएं उसके बाद उस भोजपत्र को अपने सामने रखकर काजल से उस व्यक्ति का नाम या अपने शत्रु का नाम लिखें, नाम लिखने के बाद उसके ऊपर अपने दाएं हाथ की अनामिका उंगली का नाखून रखें फिर तीन लौंग ,तीन काली मिर्च के दाने और एक कपूर का दाना रखें इतना करने के बाद नीचे दिए गए मंत्र का 51 बार आंख बंद कर कर जब करें और मंत्र जप करते समय मन में अपने शत्रु का विचार करें जो आपको परेशान करता है । (Kala jadu kaise sikhe)

ह्रीं ऐं क्लीं रूद्राभि श्रीं ऐं क्लीं क्लीं फट स्वः

जब आपके 51 बार जप हो जाए तब वह सारी सामग्री को जलाकर उसके भस्म बना ले और उसे एक छोटे से डिब्बे में रख ले । अब इस भस्म को आप अपने शत्रु के खाने या पीने के पदार्थ में मिला दें पर खाने और पीने के पदार्थ में इस भस्म को मिलाते समय 11 बार फिर से उसी मंत्र का जप करें।  इस भस्म को ग्रहण करने के कुछ ही दिनों में आप देखेंगे कि आपका शत्रु आपसे भयभीत होने लगा है और आपकी हर बात मानने लगा है । वह शत्रु फिर आपको कभी परेशान नहीं करेगा और ना ही कभी आपके रास्ते में आएगा ।

शत्रु वशीकरण की दूसरी विधि –

इस काला जादू क्रिया (Kala jadu kaise sikhe) से आप अपने शत्रु को पूरी तरीके से बर्बाद कर सकते हैं । इस क्रिया का असर इतना तीव्र है कि आपका शत्रु आपके बारे में सोचना ही छोड़ देगा । इस क्रिया को भी आप सिर्फ शनिवार की रात में कर सकते हैं और इसको करने के लिए जो सामग्री की जरूरत पड़ेगी वह इस प्रकार है

एक छोटा मिट्टी का घड़ा
अपने शत्रु की एक फोटो
3 पान के पत्ते
थोड़े चावल
काले उड़द दाल के 11 दाने
01 डिब्बी सिंदूर
एक पीला नींबू
01 बताशा
एक आटे का दीपक
9 कपूर के दाने

करने की विधि –

इस क्रिया को भी आप सिर्फ शनिवार की रात को ही कर सकते हैं शनिवार की रात किसी एकांत स्थान पर बैठकर सबसे पहले उन तीनों पान के पत्तों को अपने सामने रखें । और उन तीनों पत्तों पर सिंदूर की मदद से अपने शत्रु का नाम लिखें और उसी सिंदूर से उस नींबू के ऊपर भी अपने शत्रु का नाम लिखें उसके बाद उस आटे के दीपक में 9 कपूर के दाने डालें एक बताशा, काले उड़द के 11 दाने, चावल और इन सब को उस कपूर की मदद से जला ले । जब सारी सामग्री जलकर राख हो जाएगी तो उस राख के ऊपर अपने शत्रु की फोटो रखे और नीचे दिए गए मंत्र का 111 बार जप करें ।

ॐ ह्रीं भ्रीं लंकेश्वराय श्रीं हूँ जूं सः सः फट स्वः

जाप करने के बाद उस फोटो के ऊपर 3 बार मंत्र पढ़ते हुए तीन बार फूंक मारे और उस सारी सामग्री को पान के पत्तों और नींबू के साथ उस मिट्टी के घड़े में रख दे। अब इस मिट्टी के घड़े को बिना ढके रात में ही जाकर किसी चौराहे पर रख कर बिना पीछे मुड़े वापस घर आ जाए । 5 – 7 दिन के अंदर आपको इसका असर साफ दिखने लगेगा और आपका शत्रु आपको भूल कर भी परेशान नहीं करेगा । (Kala jadu kaise sikhe)

Kala jadu kaise sikhe – तो यह थे काला जादू के दो आसान और सरल तरीके जिनका उपयोग करके आप अपने शत्रु को अपने वश में करके उन से छुटकारा पा सकते हैं । आने वाले दिनों में हम अपने वेबसाइट में कुछ और पोस्ट काले जादू से जुड़े हुए डालेंगे जिनका उपयोग करके आप अपनी समस्याओं का समाधान निकाल पाएंगे।

यह भी पढ़े –
कला जादू वशीकरण मंत्र
शत्रु नाशक उपाय और टोटके
नाख़ून से सरल वशीकरण कैसे करे
सबसे शक्तिशाली शाबर वशीकरण मंत्र
जल्दी शादी के उपाय और टोटके

2 thoughts on “Kala jadu kaise sikhe aur kare, कला जादू कैसे सीखे

  1. Bagla mukhi
    Laal kitaab
    Kitne ki milegi

    Gujarati me milegi
    Yaa Hindi ME

    Kripa karke Bataye

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *