वशीकरण बीज मंत्र का सबसे सफल और अचूक प्रयोग |

वशीकरण बीज मंत्र

सबसे तीव्र वशीकरण प्रयोग

आप सभी को हमारा सादर नमस्कार हमारे पिछले अध्याय में हमने भोजपत्र से वशीकरण करने की कुछ अहम और महत्वपूर्ण विधि बताई थी, आज के हमारे इस अध्याय में हम आपको वशीकरण बीज मंत्र का सफल प्रयोग और उसके पूरे विधि-विधान की जानकारी देने जा रहे हैं। तांत्रिक साधना में कई वशीकरण मंत्र का प्रयोग किया जाता है किसी का वशीकरण या किसी को अपने वश में करने के लिए पर हर वशीकरण मंत्र में सबसे ज्यादा वशीकरण बीज मंत्र को शक्तिशाली माना गया है और जो कोई भी इसका सफल प्रयोग करता है उसके द्वारा किया गया वशीकरण का कोई तोड़ नहीं होता।

बीज मंत्रों को मूल मंत्र के नाम से भी जाना जाता है, हर मंत्र की अपनी एक अलग ऊर्जा होती है जिसके आधार पर उन मंत्रों के परिणाम हमें मिलते हैं, पर बीज मंत्रों की ऊर्जा अत्यधिक होती है और इसका सीधा असर इंसान के मन और मस्तिष्क पर पड़ता है और यही एक वजह है कि किसी को भी अपने वश में करने के लिए वशीकरण बीज मंत्र को सबसे अधिक अहमियत दी जाती है।

बीज मंत्र या मूल मंत्र कुछ शब्दों के ही होते हैं और इन्हें आसानी से याद किया जा सकता है और उनके उच्चारण में भी ज्यादा समस्या नहीं होती पर बीज मंत्र का उपयोग करने से पहले हमेशा इस बात का ध्यान रखें कि आपका उद्देश्य और मन सच्चा हो अन्यथा किसी गलत काम या किसी को नुकसान पहुंचाने के लिए आप बीज मंत्रों का प्रयोग करेंगे तो इनका प्रभाव काफी बुरा होता है और इसका नुकसान आपको जीवन भर उठाना पड़ता है इसलिए कभी भी किसी भी बीज मंत्र का उपयोग करने से पहले अच्छे से विचार और किसी गुरु से परामर्श करने के बाद ही बीज मंत्र का प्रयोग करें।

वशीकरण बीज मंत्र का सफल प्रयोग।

आज हम आपको इस अध्याय में बीज मंत्रों से अलग-अलग प्रकार के वशीकरण की विधि की जानकारी देंगे जिससे आप अपने शत्रु, प्रेमी प्रेमिका, दोस्त या परिवार के किसी भी सदस्य का वशीकरण करने में सक्षम हो पाएंगे।

वशीकरण बीज मंत्र के इस सफल प्रयोग को आपको लगातार 11 दिनों तक करना है, जी हां 11 दिन सुनने में ज्यादा लगते हैं पर यकीन मानिए जो भी साधक 11 दिनों तक इस बीज मंत्र का सफल जाप और प्रयोग करता है उसका वशीकरण 100% सफल होता है। इस क्रिया को आप को 11 दिनों तक सूर्य उदय के पहले करना है यारी सूरज उगने के पहले आपको इस क्रिया को पूरी करनी है.

इसे करने के लिए सुबह सूरज उगने से पहले अपने घर की रसोई से एक लौंग ले ले और उसे अपने मुंह में रखें और एकांत स्थान में बैठकर जिसका वशीकरण करना चाहते हैं उसका मन में ध्यान करते हुए वशीकरण बीज मंत्र का 108 बार मन ही मन जाप करें अगर आप चाहें तो मंत्र जाप आप बोल कर भी कर सकते हैं.

क्लीं

वशीकरण बीज मंत्र

मंत्र जाप समाप्त होने के बाद अपने मुंह में रखे हुए लौंग को निकाले और उसे सूर्य उदय होने के बाद किसी पीपल के पेड़ के नीचे जड़ के पास गाड़ दें अगर आपके घर के आसपास पीपल का पेड़ नहीं है तो इसे किसी बहते पानी में प्रवाह कर दें. इस क्रिया को लगातार 11 दिनों तक करें 11 दिनों तक सफल साधना करने के बाद कुछ ही दिनों में आप देखेंगे कि जिसके लिए आपने इस वशीकरण क्रिया का प्रयोग किया था उसके मन में आपके लिए तीव्र आकर्षण पैदा होगा और वह खुद आपकी तरफ आकर्षित होने लगेगा।

बीज मंत्र से शत्रु का वशीकरण

हर इंसान के जीवन में शत्रु की समस्या होती है जिस वजह से उस इंसान के जीवन में काफी दिक्कत और परेशानियां आती है. अगर आप भी अपने किसी शत्रु से परेशान हैं तो इस वशीकरण बीज मंत्र का उपयोग करके आप अपने शत्रु का वशीकरण आसानी से कर सकते हैं. वशीकरण प्रयोग को करने के लिए सबसे पहले आपको एक कोरे कागज पर वशीकरण बीज मंत्र का यंत्र बनाना होगा और इस यंत्र को बनाने के लिए आप काले काजल का उपयोग करें। अगर आप इस वशीकरण बीज मंत्र का तीव्र असर चाहते हैं तो इस यंत्र को किसी भोजपत्र के ऊपर काले काजल की मदद से बनाएं अन्यथा अगर आपके पास भोजपत्र नहीं है तो आप कोरे कागज के ऊपर भी इस यंत्र को बना सकते हैं।

बीज मंत्र से शत्रु का वशीकरण
बीज मंत्र से शत्रु का वशीकरण

यंत्र बनाने के बाद यंत्र के बीच में जहां अमुक लिखा है वहां पर उस व्यक्ति या अपने शत्रु का नाम लिखें जिसका वशीकरण करना चाहते हैं, उसके बाद इस कागज या भोजपत्र को मोड़ कर एक छोटे से डिब्बे में रखें और उसके ऊपर से गंगा जल भर दे और इस डिब्बे को तब तक अपने पास संभाल कर छुपाकर रखें जब तक आपका शत्रु पूरी तरह आपके वश में नहीं हो जाता जब आपका शत्रु पूरी तरह आपके वश में हो जाए तब इस डब्बे को ले जाकर किसी श्मशान घाट के अंदर फेंक दें और बिना पीछे मोरे घर वापस आ जाएं।

नींबू और लौंग का वशीकरण प्रयोग

इस वशीकरण क्रिया को करने के लिए आपको एक नींबू लेना है और 11 लौंग, इस वशीकरण क्रिया को किसी भी दिन कर सकते हैं और इसमें समय की भी कोई सीमा नहीं है इसे करने के लिए सबसे पहले नींबू के ऊपर नीचे दिए गए मंत्र का को लाल रंग की स्याही की कलम से लिखें और उसके बाद उस पूरे नींबू में 11 लौंग को गाड़ दें, फिर इस नींबू का अपने दाहिने हाथ में रखकर इसी मंत्र का 512 बार जप करें और मंत्र जाप करते समय मन में उसी का स्मरण करें जिसका वशीकरण करना चाहते हैं.

॥ॐ त्रीं त्रों त्रीं वशं त्रीं वश्या॥

जब आप के मंत्र जाप समाप्त हो जाए तो इस नींबू को ले जाकर उसके घर के आंगन में फेंक दें जिस का वशीकरण करना चाहते हैं, नींबू को फेंकते समय एक बात का ध्यान रखें कि आपको कोई ना देखें अगर आपको नींबू फेंकते समय कोई देख लेता है तो यह क्रिया काम नहीं करेगी इसलिए हो सके तो इस वशीकरण क्रिया का प्रयोग रात में ही करें और रात्रि में ही इस नींबू को उसके घर के आंगन में फेंक कर वापस आ जाएं अगर आपने सही ढंग से वशीकरण क्रिया को किया तो कुछ ही दिन में आपको इसके सफल परिणाम जरूर मिलेंगे।

निष्कर्ष

ऊपर बताई गई वशीकरण बीज मंत्र की सारी विधि सर्व शक्तिशाली और अत्यंत ही प्रभावशाली है और जो भी साधक सच्चे मन से अपने सही उद्देश्य के लिए इस मंत्र का प्रयोग करेगा तो यकीन मानिए उसका वशीकरण 100% सफल होगा और उसके द्वारा किया गया वशीकरण का कोई काट भी नहीं होगा, अगर हमारे द्वारा बताए गए वशीकरण क्रिया में आपको कोई समस्या है या कोई बात आपको समझ में ना आई हो तो आप निसंकोच होकर हम से संपर्क कर सकते हैं हम से जल्द से जल्द आपकी समस्या का समाधान करेंगे.

जय महाकाल

1 thought on “वशीकरण बीज मंत्र का सबसे सफल और अचूक प्रयोग |”

  1. Karie Brister

    I’m not sure where you’re getting your information, but great topic. I needs to spend some time learning more or understanding more. Thanks for great information I was looking for this info for my mission.|

Leave a Comment

Your email address will not be published.