शनिवार वशीकरण टोटके | सबसे शक्तिशाली वशीकरण के टोटके

शनिवार वशीकरण टोटके
शनिवार वशीकरण टोटके

आज के हमारे इस अध्याय में हम कुछ ऐसे शक्तिशाली शनिवार वशीकरण टोटके लेकर आए हैं जो करने में काफी सरल है पर इनका असर काफी असरदार होता है और अगर आपने इन टोटकों को सही तरीके से किया तो यकीन मानिए आप जिस भी स्त्री या पुरुष का वशीकरण करना चाहते हैं वह आपके वश में होगा।

हमने यहां पर कई सारे वशीकरण मंत्र, vashikaran mantra in hindi बताए हैं जो काफी शक्तिशाली है और अगर सही ढंग से किए जाए तो कभी असफल नहीं होते, पर फिर भी हमारे पास कई संदेश आते हैं जिसमें लोग हमसे पूछते हैं कि मंत्र जाप करना उनके लिए संभव नहीं है इसलिए कुछ ऐसे तांत्रिक टोटके बताएं जिनका उपयोग करके वह अपने प्रेम का वशीकरण कर सकें और यही वजह है कि आज हम आपके लिए शनिवार वशीकरण टोटके लेकर आए हैं जो काफी प्रभावशाली है।

वशीकरण का सरल अर्थ होता है किसी के भी मस्तिष्क और मन को अपने वश में करना। यह एक प्राचीन क्रिया है जिसका उपयोग सदियों से किया जा रहा है पर कभी भी वशीकरण करने से पहले एक बात का हमेशा ध्यान रखें की वशीकरण कभी भी गलत इरादे से ना करें अन्यथा या तो आप का वशीकरण सफल नहीं होगा या फिर आपको उन तांत्रिक क्रियाओं से हानि भी हो सकती है अगर आपका मन सच्चा है तभी आप वशीकरण क्रिया को करें अन्यथा इन वशीकरण क्रियाओं का उपयोग ना करें।

तत्काल वशीकरण मंत्र. तत्काल वश में करने के लिए मंत्र और टोटके

शनिवार वशीकरण टोटके

शनिवार वशीकरण टोटके
शनिवार वशीकरण टोटके

यह शनिवार वशीकरण टोटके सबसे सरल वशीकरण टोटका है किसी को भी अपने वश में करने का पर जैसा मैंने पहले कहा यह टोटका तभी काम करेगा जब आपका उद्देश्य लक्ष्य चाहो किसी को नुकसान या हानि पहुंचाने के लिए अगर आप इस टोटके का इस्तेमाल करेंगे तो यह टोटका बिल्कुल काम नहीं करेगा। शनिवार वशीकरण टोटके का इस्तेमाल स्त्री या पुरुष दोनों कर सकते हैं और इस टोटके को मात्र शनिवार के दिन सूर्य अस्त होने के बाद यानी शाम को 6:00 बजे के बाद ही कर सकते हैं।

॥ॐ क्षों क्षों वश्याकरणम क्षों क्षों नम:॥

इस टोटके को करने के लिए सबसे पहले आपको एक पीला ताजा नींबू लेना है और जिसका वशीकरण करना चाहते हैं उसके नाम में जितने अक्षर हैं उतने साबुत लौंग और एक काला चौकोर कपड़ा। सबसे पहले इन तीनों सामग्रियों को लेकर किसी एकांत स्थान पर बैठ जाएं अब सबसे पहले नीचे दिए गए मंत्र को लाल अक्षर की स्याही से उस नींबू के ऊपर लिखें और उसके बाद इन सारे लौंग को एक-एक करके उस नींबू में गाड़ दे, लॉन्ग को नींबू में गाढ़ते समय मंत्र का जाप करते रहे जब आपके सारे लौंग नींबू में गढ़ जाये तब उसके बाद उस नींबू को अपने हाथ में रखें और फिर से इसी मंत्र का 51 बार जप करें, मंत्र जाप करते समय उस स्त्री या पुरुष का स्मरण करते रहे जिसका वशीकरण करना चाहते हैं।

मंत्र जाप होने के बाद उस नींबू को उस काले रंग के चौकोर कपड़े में रखें और उसकी छोटी सी पोटली बनाकर जिसका वशीकरण करना चाहते हैं उसके घर के अंदर फेंक दें नींबू को फेंकते समय एक बात का ध्यान रखें कि आपको कोई ना देखें, यह क्रिया आपको शनिवार रात को ही करनी है तभी इस टोटके का लाभ आपको प्राप्त होगा।

अगर शनिवार वशीकरण टोटके का उपयोग आप नियम अनुसार करते हैं और सच्चे मन से करते हैं तो यकीन मानिए इस प्रयोग के करने के 8 से 10 दिन के भीतर सामने वाले व्यक्ति आपके वश में होगा और आपकी हर बात मानेगा।

Kapde se vashikaran 100% गारंटी के साथ होगा वशीकरण

शनिवार वशीकरण टोटके का दूसरा प्रयोग

यह शनिवार वशीकरण टोटके का सबसे शक्तिशाली प्रयोग है और अगर सही ढंग से इसे किया जाए तो यह कभी असफल नहीं होता इस वशीकरण टोटके का प्रयोग करके आप अपने प्रेमी या प्रेमिका का वशीकरण करके उनके साथ सुखी जीवन व्यतीत कर सकते हैं। इस टोटके को मात्र शनिवार के दिन ही करना है और इसे करने के लिए शनिवार के दिन सुबह स्नान आदि करके शुद्ध हो जाए उसके बाद किसी एकांत और शुद्ध जगह में उत्तर की ओर मुख करके बैठे और केवल लाल मूंगे की माला लेकर नीचे दिए गए मंत्र का तीन माला जाप करें।

॥ॐ नमो भास्कराय त्रिलोकात्मने अमुक महीपति में वश्यं कुरू कुरू स्वाहा॥

यह मंत्र जाप आपको लगातार 11 दिनों तक करना है जिससे यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा मंत्र सिद्ध होने के बाद जब भी आप वशीकरण का प्रयोग करना चाहते हैं तभी इस मंत्र का आंख बंद करके 21 बार जाप करें और जहां मंत्र में जहां अमुक शब्द लिखा है वहां पर उस महिला या पुरुष का नाम ले जिसका वशीकरण करना चाहते हैं कुछ ही समय में आप देखेंगे कि सामने वाले व्यक्ति आपके वश में होता चला जाएगा।

शनिवार वशीकरण टोटके का तीसरा प्रयोग

स्त्री या पुरुष दोनों ही इस शनिवार वशीकरण टोटके का प्रयोग कर सकते हैं इसे करने के लिए सबसे पहले शनिवार शाम 6:00 बजे के बाद स्नान करें और उसके बाद अपने दाएं हाथ की पांचों उंगलियों के नाखूनों को काट लें अब इन नाखूनों को थोड़े से कपूर के साथ जलाकर राख बना लें और इस राख को अपने पास अगले शनिवार तक संभाल कर रखें।

अगले शनिवार को इस राख को उस स्त्री या पुरुष के खाने में मिलाकर उसे खाने के लिए दे दे। यह काफी असरदार और प्राचीन टोटका है वशीकरण करने का पर एक बात का ध्यान रखें कि इस वशीकरण टोटके का असर कुछ महीनों में कम होने लगता है अगर आपको ऐसा लगे कि आपका वशीकरण टोटका का असर कम हो रहा है तब आप इस क्रिया को फिर से दोबारा करें।

कुछ सरल शनिवार वशीकरण के टोटके

  1. अगर शनिवार की शाम सूर्य अस्त होने के बाद अनार के डंडे में सफेद गूगली को मिलाकर पीस लिया जाए और उसके बाद इसे धूप अगरबत्ती दिखाकर शुद्ध करें और उसके बाद इस का तिलक करने से सारा संसार वश में होता है।
  2. बेलपत्र को अच्छे से धूप में सुखाकर उसे पीस लें और उस बेलपत्र के साथ कपिला गाय के दूध को भी मिला लें, अब इसका तिलक करके आप जिसके भी सामने जाएंगे वह आपके वश में होगा।
  3. मैनसिल के साथ थोड़ी मात्रा में कपूर को मिलाकर इसे अच्छे से पीस लें और इसका एक लेप बना लें अब इस लेप का टीका लगाकर आप जिस किसी के भी सामने जाएंगे वह आपसे वशीभूत होगा।
  4. गोरोचन, सिंदूर और केसर इन तीनों को थोड़ी-थोड़ी मात्रा में लेकर इन्हें अच्छे से मिला लें अब इन तीनों में थोड़ा सा आंवले का रस भी मिला कर इन्हें अच्छे से पीस लें और इसका तिलक लगाने से भी तीव्र वशीकरण होता है।

Leave a Comment