पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण करने का मंत्र और विधि

पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण
पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण

हमारे सभी पाठकों को हमारा सादर प्रणाम आज के इस अध्याय में हम आप सभी के लिए पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण करने के कुछ प्रभावशाली मंत्र और वशीकरण विधि लेकर आए हैं जिनका उपयोग अगर आप हमारे बताए गए विधि और विधान के अनुसार करते हैं तो यकीन मानिए आप वशीकरण करने में सक्षम हो पाएंगे।

कागज पर नाम लिखकर जला दे और करे सफल वशीकरण

आज के इस अध्याय को शुरू करने से पहले मैं अपने सभी पाठकों से अनुरोध करूंगा कि अगर आप किसी का वशीकरण करवाना चाहते हैं तो जब भी किसी तांत्रिक, पंडित या ज्योतिष से मिले जो यह दावा करता है कि वह वशीकरण कर सकता है तो पहले उसकी अच्छे से जांच कर लें, क्योंकि आजकल अनेकों ढोंगी तांत्रिक और पंडित वशीकरण करने का दावा करते हैं और भोले भाले युवक और युवतियों से वशीकरण के नाम पर पैसे लेकर उनके साथ धोखा और छल करते हैं, आप को यह बात समझनी होगी कि वशीकरण एक ऐसी क्रिया है जिसमें मंत्रों के उच्चारण और विधि से ज्यादा महत्व इच्छाशक्ति और विश्वास का होता है। अगर आप का उद्देश्य सच्चा हो और मन में दृढ़ संकल्प हो तो आप बिना किसी तांत्रिक, पंडित या ज्योतिषी के आसानी से वशीकरण करने में सक्षम हो सकते हैं।

वशीकरण बीज मंत्र का सबसे सफल और अचूक प्रयोग

मैं अपने सभी पाठकों से हर बार की तरह फिर से एक बार निवेदन करूंगा कि वशीकरण क्रिया का प्रयोग तभी करें जब आपके पास कोई और मार्ग ना बचा हो और कभी भी वशीकरण की विधि का उपयोग किसी को नुकसान या अपने स्वार्थ के लिए ना करें अन्यथा इसके बुरे परिणाम आपको जीवन भर भोगने पड़ेंगे। तो चलिए और समय ना व्यर्थ करते हुए जान लेते हैं कि पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण की क्रिया कैसे की जाती है।

पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण

पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण
पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण

इस वशीकरण मंत्र और विधि का उपयोग स्त्री और पुरुष दोनों ही कर सकते हैं पर इसे केवल सोमवार के दिन ही किया जा सकता है और इसे करने के लिए आपको कुछ सामग्रियों की आवश्यकता पड़ेगी जो इस प्रकार है।

  1. थोड़ा सा सरसों का तेल.
  2. पूजा में उपयोग किए जाने वाला लाल सिंदूर.
  3. एक नारियल.
  4. शिव मंदिर का जल.

पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण विधि को करने के लिए सबसे पहले सोमवार के दिन सुबह स्नान करके शुद्ध हो जाएं और हो सके तो उस दिन उपवास रखें और सुबह पास के शिव मंदिर में जाकर शिवजी की पूजा करें और उनसे आशीर्वाद ले कि आपकी वशीकरण क्रिया को सफल होने के लिए अपना आशीर्वाद दें और उसके बाद शिव मंदिर के अंदर से थोड़ा सा जल एक शीशी में ले ले और उसके बाद किसी एकांत जगह पर जाकर एक कटोरी में उस जल को डालें उसके ऊपर थोड़ा सा सरसों का तेल और फिर अंत में पूजा में उपयोग किया जाने वाला सिंदूर को एक चुटकी डालें.

ओम नमो भगवते वासुदेवाय वशीकरण मंत्र करने की विधि

इन सब को अच्छे से मिलाने के बाद अपनी दाहिने हाथ की अनामिका उंगली से अपने दाहिने पैर पर उसका नाम लिखे जिसका वशीकरण करना चाहते हैं, एक बात का ध्यान रखें नाम पूरा लिखें तभी आपकी क्रिया सफल हो पाएगी, नाम लिखने के बाद अपने दोनों हाथों में नारियल को रखें और पूरब की ओर मुख करके नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करते हुए 108 कदम चले।

॥ॐ नमोः महा कालिके आदिरूपेणी (अमुक) मंम वश्यंकारिणी नमः॥

मंत्र के बीच में जहां (अमुक) लिखा है वह पर उसका नाम ले जिसका वशीकरण करना चाहते है

जब आपके 108 बार जाप और एक सौ आठ कदम पूरे हो जाएं तब वहीं पर उस नारियल को जमीन पर फोड़ दें और बिना पीछे मुड़े अपने घर वापस आ जाएं। एक बात का विशेष ध्यान रखें कि घर आने के बाद कम से कम 2 से 3 दिन तक अपने पैर को पानी या साबुन से ना धोएं जब तक कि आपके द्वारा लिखा गया नाम पूरी तरह से मिट ना जाए। अगर आपने इस पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण क्रिया को सच्चे मन और सही विधि से किया तो यकीन मानिए आपका प्रेमी या प्रेमिका या जिसके लिए भी आप इस वशीकरण को कर रहे हैं वह जरुर सफल होगी और सामने वाला पूरी तरह हमेशा के लिए आपके वश में रहेगा।

प्रेमी या प्रेमिका को वश में करने की वशीकरण विधि

अगर आपका प्रेमी या आपकी प्रेमिका आपसे रूठ गई है या आप से अपना रिश्ता तोड़ कर कहीं दूर चले गए हैं और लाख कोशिशों के बाद भी आपका रिश्ता दोबारा नहीं जुड़ पा रहा है तो हमारी आपको यही सलाह होगी कि इस वशीकरण विधि का एक बार उपयोग करके जरूर देखें यह अत्यंत ही प्राचीन विधि है जिसका उपयोग आज भी ग्रामीण क्षेत्रों में किया जाता है। यह अत्यंत ही सरल वशीकरण विधि है जिसे टोटका भी कहा जाता है क्योंकि इसमें किसी भी प्रकार के मंत्रों का उपयोग नहीं किया जाता, इस विधि को आप महीने की किसी भी दिन कर सकते हैं पर एक बात का ध्यान रखें जिस दिन से भी शुरू करें आपको 21 दिन लगातार इस विधि को करना है।

सबसे सरल मोहिनी मंत्र से करे तीव्र वशीकरण

इस क्रिया को करने के लिए आपको 21 दिनों तक रोज सुबह एक ताजा हरा पीपल का पत्ता तोड़ना है और उसके ऊपर काले काजल की मदद से सबसे पहले अपना नाम लिखना है और उसके नीचे उसका नाम लिखना है जिसका वशीकरण करना चाहते हैं और उसके बाद इन पत्तों को किसी ऐसा जगह छुपा दे जहां पर कोई इन्हें देख ना सके जब आप के 21 दिन पूरे हो जाएं तब इन 21 पत्तों को ले जाकर पीपल की पेड़ की जड़ में एक के ऊपर एक रखें और उसके ऊपर से एक कील ठोक दें.

एक बात का विशेष ध्यान रखें कि कील पुराना जंग लगा होना चाहिए अगर आप नए कील का उपयोग करते हैं तो यह क्रिया काम नहीं करेगी। इस टोटके को सफल होने में कम से कम 20 से 30 दिन का समय लगता है इसलिए संयम और धैर्य बनाए रखें, अगर आपने सच्चे मन से इस क्रिया को किया हो तो यह जरुर सफल होगा।

कपूर पर नाम लिखकर वशीकरण

कपूर पर नाम लिखकर वशीकरण

यह अत्यंत सरल वशीकरण क्रिया है अपने प्रेमी या प्रेमिका का वशीकरण करने के लिए, इसे करने के लिए सबसे शुभ दिन गुरुवार का है और इस क्रिया को आपको लगातार 11 दिन करना है। सबसे पहले गुरुवार के दिन बाजार से 11 कपूर के दाने लाएं और ध्यान रहे कपूर के दाने थोड़े बड़े ले वरना आपको नाम लिखने में परेशानी होगी, इन्हें लाने के बाद इन 11 कपूर के दानों के ऊपर लाल रंग की स्याही से अपने प्रेमी या प्रेमिका या जिसका भी आप वशीकरण करना चाहते हैं उसका नाम लिखें और रोज एक कपूर के दाने को ले और नीचे दिए गए मां कामाख्या के मंत्र का 108 बार जाप करें.

||ॐ नमो कामाख्या देवी (अमुक) मंम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा||

जाप करने के बाद उस कपूर को जला दें और उसकी राख को संभाल कर रखें, ऐसा लगातार 11 दिनों तक करें, 11 दिनों के बाद उस राख को ले जाकर अपने प्रेमी या प्रेमिका के घर के आंगन के अंदर फेंक दें अगर आपका प्रेमी या प्रेमिका या जिसका भी आप वशीकरण करना चाहते हैं वह कहीं दूर रहता है तो इस राख को या तो गणेश जी के मंदिर की सीढ़ियों पर रख दे या किसी साफ-सुथरे बहते पानी में प्रवाह कर दें, यह अत्यंत ही शक्तिशाली और तीव्र वशीकरण है किसी को भी अपने वश में करने के लिए, एक बात का ध्यान रखें कि इस क्रिया को सिर्फ एक ही बार प्रयोग करें अगर आपको एक बार में सफलता नहीं मिलती है तो कम से कम 60 दिन यानी 2 महीने तक इस क्रिया का दोबारा उपयोग ना करें।

नींबू पर नाम लिखकर वशीकरण

नींबू पर नाम लिखकर वशीकरण

इस वशीकरण क्रिया का उपयोग सबसे ज्यादा किया जाता है किसी को भी अपने वश में करने के लिए, अगर आप अपने प्रेमी या प्रेमिका का वशीकरण आसानी से करना चाहते हैं तो इस क्रिया का उपयोग आप कर सकते हैं, इसे करने के लिए सबसे पहले बाजार से एक ताजा नींबू लाए और एक बात का ध्यान रखें कि नींबू एकदम ताजा पीला हो और जिसमें कोई भी दाग धब्बे ना हो. नींबू लाने के बाद इस नींबू को लेकर किसी एकांत स्थान पर जाएं और आप जिस का भी वशीकरण करना चाहते हैं उसका घर जिस दिशा में हो उस दिशा की ओर मुख करके सबसे पहले नींबू के ऊपर उस व्यक्ति या महिला का नाम लिखें.

नाम लिखने के लिए लाल या काले स्याही का ही प्रयोग करें नाम लिखने के बाद इस नींबू को ले जाकर शमशान के अंदर किसी जलती चिता के ऊपर फेंक दें, एक बात का विशेष ध्यान रखें कि इस क्रिया का उपयोग केवल पुरुष ही करें क्योंकि महिलाएं शमशान के अंदर जाने में सक्षम नहीं होती है इसलिए हमारी सलाह होगी कि महिलाएं इस क्रिया का प्रयोग ना करें और अगर पुरुष भी इस क्रिया का उपयोग कर रहे हैं तो इस बात का जरूर ध्यान दें कि नींबू को जलते हुए चिता के ऊपर ही फेंकना है अन्यथा यह वशीकरण क्रिया काम नहीं करेगी।

निष्कर्ष

तो यह थी पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण करने की विधि और कुछ अन्य टोटके जिनका उपयोग आप अपने प्रेमी या प्रेमिका का वशीकरण करने के लिए कर सकते हैं और जैसा कि हमने पहले ही कहा अगर आप किसी को नुकसान पहुंचाने के लिए इस क्रिया को उपयोग करेंगे तो यह सफल नहीं होगी, इस क्रिया में आपको तभी सफलता हासिल होगी जब आपका उद्देश्य सच्चा हो और इच्छा शक्ति प्रबल हो, अगर हमारे द्वारा बताए गए किसी भी विधि में आपको किसी भी प्रकार की कोई बात समझ में ना आई हो तो आप निसंकोच होकर हम से संपर्क कर सकते हैं और अपनी परेशानी हमारे साथ साझा कर सकते हैं।

मैं अपने हर पाठकों से इस बात का भी निवेदन करूंगा कि अगर आपके जीवन में कोई ऐसी समस्या है जिसका कोई समाधान आपको काफी समय से नहीं मिल पा रहा हो और आप काफी तांत्रिक, ज्योतिषियों के चक्कर काट के परेशान हो गए हो तो एक बार अपनी परेशानी हमारे साथ जरूर साझा करें आपके परेशानियों के अनुसार जो भी उचित रास्ता हमारे पास उपलब्ध होगा वह हम आपको जरूर बताएंगे और ईश्वर से कामना करेंगे कि ईश्वर आपको सुख, शांति, समृद्धि और सफलता का आशीर्वाद प्रदान करें और आप सदा सुखी रहें.

जय महाकाल

महाशक्तिशाली वशीकरण विधि, किसी को वश में करने का सबसे तीव्र प्रयोग

Leave a Comment

Your email address will not be published.