कागज पर नाम लिखकर जला दे और करे सफल वशीकरण ।

कागज पर नाम लिखकर जला दे
कागज पर नाम लिखकर जला दे

वशीकरण की सफल विधि और टोटके

आज के हमारे इस अध्याय में हम आपको वशीकरण के कुछ महत्वपूर्ण विधि और मंत्रों की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें अगर आप सिर्फ कागज पर नाम लिखकर जला दे और मंत्रों का सही उच्चारण और सही विधि विधान का प्रयोग करें तो आप 100% सफल वशीकरण क्रिया को कर सकते हैं।

आज के इस अध्याय को शुरू करने से पहले हम आपके साथ कुछ महत्वपूर्ण बातें साझा करने जा रहे हैं, कई बार हमारे पास इस बात की शिकायत आती है कि उनके द्वारा किए गए वशीकरण क्रिया सफल नहीं हो रहे हैं, आपको सबसे पहले यह बात समझनी होगी कि किसी भी तांत्रिक क्रिया को करने के लिए सबसे पहले मन में विश्वास आवश्यक होता है अगर आपका विश्वास और संकल्प दृढ़ है तो आप के विश्वास और संकल्प की शक्ति और मंत्रों की ऊर्जा दोनों मिलकर ही किसी भी तांत्रिक क्रिया को सफल बनाते हैं, इसलिए अगर आप किसी भी वशीकरण क्रिया को करने जा रहे हैं तो अपना मन और उद्देश्य साफ रखें और उस मंत्र और विधि पर सच्चे मन से विश्वास करके ही उस कार्य में आगे बढ़े तभी आप की क्रिया सफल होगी।

यह भी अवश्य पढ़े :- वशीकरण बीज मंत्र का सबसे सफल और अचूक प्रयोग

पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण करने का मंत्र और विधि

कागज पर नाम लिखकर जला दे और करें तीव्र वशीकरण

कागज पर नाम लिखकर जला दे
कागज पर नाम लिखकर जला दे

इस कागज पर नाम लिखकर जला दे वशीकरण क्रिया को आप केवल सोमवार के दिन ही कर सकते हैं और वह भी रात 8:00 बजे के बाद और एक बात का ध्यान रखें कि इसे महीने में सिर्फ एक ही बार करें, अगर एक बार में आप की क्रिया सफल नहीं होती है तो कम से कम 30 दिन तक दोबारा इस क्रिया को ना करें, इस क्रिया को करने के लिए आपको कुछ सामग्रियों की जरूरत पड़ेगी जो इस प्रकार हैं :-

  1. पूजा में उपयोग किया जाने वाला लाल सिंदूर
  2. चंदन का लेप
  3. अनार के पेड़ की छोटी सी लकड़ी
  4. 11 कपूर के दाने
  5. एक चौकोर बड़ा कोरा कागज

इस क्रिया को करने से पहले एक बात का अवश्य ध्यान दें कि इस क्रिया को करते समय आपको काले वस्त्र धारण करने हैं। सोमवार को रात 8:00 बजे के बाद किसी एकांत स्थान पर उत्तर पूर्व की ओर मुख करके बैठ जाएं और सबसे पहले चंदन में लाल सिंदूर मिलाएं और उन दोनों को मिलाकर उनका एक घोल बनाएं, अब अनार के पेड़ की छोटी डंडी को लेकर उस चंदन और सिंदूर के घोल से उस कोरे कागज के ऊपर नीचे दिए गए मंत्र को 51 बार लिखें और मंत्र के बीच में जहां अमुक लिखा है वहां पर उस स्त्री या पुरुष का नाम लिखें जिसका वशीकरण करना चाहते हैं।

॥ ॐ आदिरूपेणी (अमुक) क्रीं मंम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा ॥

मंत्र लिखने के बाद इसी मंत्र का 512 बार फिर से जाप करें और 11 कपूर के दाने की मदद से इस कोरे कागज को जला दे। अब इस कोरे कागज की रात को किसी सुनसान जगह पर गड्ढा खोदकर गाड़ दें और उसके ऊपर से एक नींबू निचोड़ दें और बिना पीछे मुड़े घर वापस आ जाएं अगर आपने सच्चे मन और सही विधि विधान से इस क्रिया को किया तो 15 से 20 दिन के अंदर आपको इसके सफल परिणाम जरूर दिखेंगे।

सफेद कागज पर नाम लिखकर जला दे और करें अपने प्रेम का वशीकरण

यह वशीकरण क्रिया एक प्रकार से टोटका है जो असम के क्षेत्रों में काफी प्रचलित है जहां मां कामाख्या की सबसे अधिक पूजा होती है इसे करने के लिए काम्या सिंदूर को सबसे उत्तम माना गया है अगर आपके पास काम्या सिंदूर नहीं है तो आप पूजा में उपयोग किए जाने वाले सिंदूर को बाजार से लेकर आएं और 3 दिन तक उसे अपने घर के पूजा गृह में रखें और उसकी पूजा अर्चना करें उसके बाद चौथे दिन एक कोरे कागज या भोजपत्र के ऊपर अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम इस सिंदूर के घोल से लिखें और नाम लिखने के बाद इस कोरे कागज को अपने साथ लगातार 7 दिनों तक रखें।

आठवें दिन इस कागज को जला दें और इसकी राख को तुलसी के पौधे के जड़ पर अर्पित कर दें। यह अत्यंत ही तीव्र वशीकरण टोटका है पर अगर आपको इस क्रिया में पहली बार में सफलता नहीं मिलती है तो धैर्य रखें, चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है आप इस क्रिया को एक बार जरूर करें कई लोगों को इस क्रिया से अत्यंत फायदा मिला है अगर आप सच्चे मन से करेंगे तो आपको भी इस क्रिया का अत्यंत लाभ प्राप्त होगा।

कागज पर यंत्र बनाकर वशीकरण

इस वशीकरण क्रिया को आप महीने के किसी भी दिन कर सकते हैं इसमें समय और दिन की कोई सीमा नहीं है, पर एक बात का ध्यान रखें कि हमने जो यंत्र की तस्वीर नीचे दी है आपको यही यंत्र एक कोरे कागज पर बनाना है और यंत्र बनाने में कोई गलती ना करें अन्यथा आपकी वशीकरण क्रिया सफल नहीं होगी। इस यंत्र को अगर आप भोजपत्र के ऊपर बनाते हैं तो अति उत्तम होगा पर अगर आपके पास भोजपत्र उपलब्ध नहीं है तो इस यंत्र को कोरे कागज पर ही बनाएं।

कागज पर यंत्र बनाकर वशीकरण, कागज पर नाम लिखकर जला दे
वशीकरण यंत्र

सबसे पहले एक कोरे कागज के ऊपर इस यंत्र को लाल रंग की स्याही से बनाएं और उसके बीच में अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम काले रंग की काजल से लिखें, अब इस कागज को मोड़कर एक चांदी या तांबे के ताबीज में डालकर अपने दाएं हाथ की भुजा या गले में धारण कर सकते हैं पर एक बात का ध्यान रहे कि इस ताबीज पर किसी की नजर ना पड़े। और इस ताबीज को तब तक धारण करके रखें जब तक सामने वाला पूरी तरह आपके वश में नहीं हो जाता, जिस दिन आपका वशीकरण सफल हो जाए इसका ताबीज को किसी बहते और शुद्ध पानी में प्रवाह कर दें। इस वशीकरण क्रिया को सफल होने में कम से कम 21 दिन या उससे ज्यादा लगते हैं इसलिए धैर्य रखें और अपने मन में विश्वास बनाए रखें।

काली स्याही से नाम लिखकर वशीकरण

यह वशीकरण क्रिया भी एक टोटका है पर इसे करने से पहले हम आपको एक महत्वपूर्ण जानकारी दे दे, यह टोटका तभी सफल होगा जब आपकी कुंडली के ग्रह नक्षत्र सभी सही दशा में होंगे क्योंकि अगर आपकी कुंडली कि किसी भी ग्रहों की दशा अगर सही नहीं हुई तो आपके काम में बाधा आएगी और यह टोटका सफल नहीं होगा, यह अत्यंत सरल टोटका है इसे करने के लिए कोरे कागज के ऊपर काली स्याही से उस व्यक्ति या महिला का नाम लिखें जिसका वशीकरण करना चाहते हैं और इस कागज को ले जाकर गणेश मंदिर में गणेश जी के चरणों में रखदे और बिना पीछे मुड़े घर वापस आ जाएं गणेश जी के चरणों में कागज को रखते समय एक बात का ध्यान दें कि आपको इस क्रिया को करते समय कोई ना देखें।

केवड़े का फूल से वशीकरण।

केवड़े का फूल और उसकी जड़ को तांत्रिक क्रियाओं में अत्यधिक उत्तम माना गया है किसी भी वशीकरण क्रिया के लिए, अगर इस वशीकरण क्रिया को आप दिवाली की रात को करते हैं तो आपको अति शीघ्र इसके शुभ परिणाम मिलते हैं अन्यथा आप इस क्रिया को किसी भी दिन कर सकते हैं. इसे करने के लिए सबसे पहले केवड़े का शुद्ध फूल लेना है जो कहीं से भी टूटा ना हो और बिल्कुल ताजा हो, अब सबसे पहले किसी एकांत स्थान पर उत्तर की ओर मुख करके बैठ जाएं और इस फूल को अपने सामने रखें और मन में उस व्यक्ति का ख्याल करते हुए जिसका वशीकरण करना चाहते हैं नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करें।

॥ॐ विश्वदेवाय महाकाल रूदाय नम:॥

मंत्र जाप करने के बाद केवड़े का फूल की ढंडल से एक कोरे कागज के ऊपर अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम लिखें एक बात का ध्यान रखें कि केवड़े का फूल से जब आप कोरे कागज के ऊपर नाम लिखेंगे तब आपको कुछ दिखाई नहीं देगा इसलिए चिंता करने की जरूरत नहीं है नाम थोड़ा ध्यान से लिखें नाम लिखने के बाद एक मिट्टी के दीए में सरसों का तेल डालें और उस दिए कि आपकी मदद से इस कोरे कागज को जला दे कागज को जलाते समय उसी मंत्र का 11 बार फिर से जाप करें अगर आपने सही विधि से इस क्रिया को किया तो आपको इस शुभ परिणाम अति शीघ्र प्राप्त होंगे।

निष्कर्ष

तो यह थी कागज पर नाम लिखकर जला दे वशीकरण क्रिया और टोटके एक बार हमेशा की तरह हम आपसे आपसे फिर इस बात का अनुरोध करेंगे कि इस वशीकरण क्रिया और टोटके का उपयोग अति सावधानी से करें और इनका उपयोग तभी करें जब आपके पास कोई और रास्ता ना हो और अगर आपने इस क्रिया को किसी को नुकसान पहुंचाने के लिए या अपने स्वार्थ के लिए करने की कोशिश की तो यह जिंदगी में कभी सफल नहीं होगी यह क्रिया उन्हीं की सफल होती है जिनका मन और उद्देश्य सच्चा हो।

जय महाकाल

महाशक्तिशाली वशीकरण विधि, किसी को वश में करने का सबसे तीव्र प्रयोग

Leave a Comment

Your email address will not be published.