Mohini vashikaran mantra in hindi, दौड़ा चला आएगा आपका प्यार आपके पास

Mohini vashikaran mantra. आसानी से करे किसी का भी वशीकरण|

Mohini vashikaran

हमारे हिंदू मान्यताओं के अनुसार देवी मोहिनी भगवान श्री विष्णु का एकमात्र स्त्री रूप अवतार है। देवी मोहिनी को एक ऐसे रूप में प्रस्तुत किया गया है जिन्हें देखने मात्र से ही सब मोहित हो जाते हैं और उनके प्रेम में वशीभूत होकर हर चीज भूल जाते हैं चाहे वह स्वयं भगवान श्री भोलेनाथ ही क्यों ना हो। Mohini vashikaran mantra

हर युग में मनुष्य किसी न किसी की सुंदरता को या उसके जीवन स्तर या उसकी लोकप्रियता या किसी न किसी वजह से उसकी तरफ आकर्षित हो जाता है। और यह आकर्षण कई बार प्रेम में बदल जाता है पर जरूरी नहीं है कि वह प्रेम उसे मिल जाए, तो ऐसी स्थिति में आप मोहिनी वशीकरण मंत्र का उपयोग कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ेसिर्फ नाम से करे वशीकरण

Mohini vashikaran mantra का लाभ –

Mohini vashikaran mantra एक ऐसा मंत्र है जिसके द्वारा आप आसानी से किसी को भी मोहित करके अपनी तरफ आकर्षित कर सकते हैं और उसके ऊपर अपना अच्छा खासा प्रभाव डाल सकते हैं इस मंत्र की शक्ति से कोई भी व्यक्ति या महिला आपकी तरफ आसानी से आकर्षित हो सकती है आप अपने शत्रु को भी अपनी तरफ आकर्षित करके अपनी शत्रुता समाप्त कर सकते हैं। Mohini vashikaran mantra बहुत ही प्रभावशाली मंत्र माने जाते हैं और आदि काल से इसका प्रयोग किया जा रहा है यह बहुत ही फायदेमंद मंत्र है जिसका कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं होता।

कई बार ऐसा देखा गया है कि दो लोग पहले तो एक दूसरे से बहुत अधिक प्यार करते हैं पर वह प्यार समय के साथ ही धीरे-धीरे खटास में बदल जाता है और कई बार रिश्ते टूट भी जाते हैं। ऐसी परिस्थिति में भी mohini vashikaran mantra बहुत लाभदायक होता है मोहिनी वशीकरण मंत्र के उपयोग से दो प्रेमियों के बीच में जो नकारात्मक ऊर्जा ईर्ष्या और जो भी परेशानियां होती है वह भी समाप्त हो जाती है और इस मंत्र की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह मंत्र जीवन भर अपना असर दिखाता है।

Mohini vashikaran mantra के द्वारा आप इन सभी समस्याओं का समाधान कर सकते हैं –

1. किसी को भी अपने वश में करने के लिए या उसका वशीकरण करने के लिए।

2. अपने मनपसंद पुरुष या स्त्री को अपना जीवन साथी बनाने के लिए।

3. वैवाहिक जीवन में आ रही अड़चनों को दूर करने के लिए।

4. अगर कोई रिश्ता टूट गया हो या आपका प्यार आपको छोड़ कर चला गया हो तो उसको वापस अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए।

5. प्रेम विवाह की समस्या दूर करने के लिए।

इन सब समस्याओं का आप Mohini vashikaran mantra से हल निकाल सकते हैं पर, सबसे अहम बात है कि आपका उद्देश्य सकारात्मक होना चाहिए अगर आप इस वशीकरण मंत्र का नकारात्मक उद्देश्य के साथ उपयोग करेंगे तो यह काम नहीं करेगी।

मोहिनी वशीकरण मंत्र करने की विधि –

इस Mohini vashikaran mantra का उपयोग आप महीने के किसी भी दिन से प्रारंभ कर सकते हैं पर जिस दिन से प्रारंभ करेंगे उस दिन से लगातार 11 दिन तक आपको इसका जाप करना है बीच में एक भी दिन इसको तोड़ना नहीं है अगर बीच में जब टूट जाए तो फिर से आपको 11 दिनों तक लगातार इसका जाप करना है। जिस भी शुभ दिन से भी आप इस मंत्र का जाप शुरू करना चाहते हो उस दिन शाम को स्नान आदि करने के बाद शुद्ध हो जाएं उसके बाद किसी एकांत स्थान पर एक सफेद रंग के कपड़े का आसन बिछाकर उत्तर पूर्व की ओर मुख कर के बैठ जाएं |

और माता मोहिनी का एक चित्र अपने सामने रखें और उस चित्र के बगल में उस व्यक्ति या महिला का चित्र रखें जिससे आप अपने वश में करना चाहते हैं। फिर स्पतिक की माला लेकर नीचे दिए गए मंत्र का 551 एक बार जप करें। यह विधि आपको पूरे 11 दिन तक लगातार करनी है। एक बात का ध्यान रखें कि 11 दिनों तक जब आपका जाप चलता रहे तब आपको मांस मदिरा का सेवन नहीं करना है और पूरी तरह ब्रह्मचर्य का पालन करना है।

Mohini vashikaran mantra
Mohini vashikaran mantra

11 दिनों तक आपका जप पूरा हो जाए तब 12 दिन आपको उस व्यक्ति या महिला के चित्र को और देवी मोहिनी के चित्र को एक साथ एक लिफाफे में रखकर अपने पर्स में रख लेना है और जब तक आपका कार्य सफल ना हो जाए या आपकी वशीकरण क्रिया पूर्ण ना हो जाए आपको उस लिफाफे को अपने पास यानी अपने पर्स में ही रखना है और अपने से दूर नहीं रखना है और जब आपका कार्य सफल हो जाए तब उस लिफाफे को किसी बहते पानी में प्रवाह कर दें (सूर्यअस्त के पहले) पर ध्यान रहे पानी शुद्ध और बहता हुआ होना चाहिए।

मंत्र जाप होने के बाद इस वशीकरण क्रिया को संपूर्ण होने में 15 से 20 दिन का समय लगता है इसलिए संयम बनाए रखें और मन में कोई नकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न ना होने दें।

मोहनी मंत्र सबसे तीव्र वशीकरण मंत्र ।

मोहनी मंत्र, mohini mantra

हमारे पौराणिक शास्त्रों में वशीकरण करने के लिए कई सारे मंत्र उपलब्ध है, पर मोहनी मंत्र से किया गया वशीकरण सबसे तीव्र वशीकरण माना गया है इसके सबसे विशेष बात यह है कि मोहनी मंत्र से किया गया वशीकरण का असर जीवन भर रहता है और इसका काट भी संभव नहीं है। इस Mohini vashikaran mantra का उपयोग केवल पुरुष ही करें।

प्यार या प्रेम वह आशीर्वाद होता है जो हर कोई पाना चाहता है पर हर किसी को अपने जीवन में सच्चा प्रेम मिलना संभव नहीं होता। मोहिनी मंत्र का उपयोग वशीकरण करने के लिए सदियों से किया जा रहा है, आप यकीन नहीं करेंगे पर यह वशीकरण मंत्र इतना शक्तिशाली होता है कि अगर सच्चे मन से इस मंत्र का उपयोग किया जाए तो जिसके ऊपर भी यह वशीकरण क्रिया की जाती है वह सदैव के लिए आपका हो जाता है।

इस मोहनी मंत्र का उपयोग करके आप अपने सच्चे प्रेम को भी हासिल कर सकते हैं और साथ ही साथ अपने वैवाहिक जीवन को भी सुखमय और मधुर बनाने के लिए कर सकते हैं, प्रेम संबंधों के लिए मोहनी मंत्र को काफी उपयोगी और उत्तम माना गया है पर इस मंत्र का उपयोग करते समय एक बात का हमेशा ध्यान रखें कि इस मंत्र का उपयोग केवल सच्चे मन से और सच्चे भाव से करें तभी आपका यह वशीकरण क्रिया सफल हो पाएगा अन्यथा अगर आप किसी को नुकसान पहुंचाने के लिए या अपने स्वार्थ के लिए इस Mohini vashikaran mantra का उपयोग करेंगे तो मोहनी मंत्र का वशीकरण कभी सफल नहीं होगा।

अगर आप ऐसी स्थिति में है जहां आप किसी स्त्री से प्रेम करते हैं और उसके साथ अपना संपूर्ण जीवन व्यतीत करना चाहते हैं पर किसी कारणवश वह स्त्री आप से प्रेम नहीं कर रही है तो आप इस मोहनी वशीकरण मंत्र, Mohini vashikaran mantra का उपयोग करके उसे अपने वश में करके उसके साथ सुखमय जीवन व्यतीत कर सकते हैं।

कैसे करें मोहनी मंत्र का प्रयोग

मोहनी मंत्र, mohini mantra
मोहनी मंत्र, mohini mantra

Mohini vashikaran mantra – जैसा कि हमने शुरुआत में ही कहा कि इस मोहनी मंत्र का प्रयोग केवल पुरुष ही करें, इस मंत्र का उपयोग किसी भी दिन कर सकते हैं पर केवल आधी रात यानी रात 12:00 बजे के बाद ही इस मोहनी मंत्र का उपयोग करें इसे करने के लिए सबसे पहले रात 12:00 बजे के बाद स्नान करके शुद्ध हो जाएं और सफेद वस्त्र धारण करें और फिर किसी एकांत स्थान पर पूर्व की ओर मुख करके एक सफेद आसन लगाकर उस पर बैठे जाए। मंत्र को उपयोग करने से पहले मंत्र को अच्छे से स्मरण कर ले क्योंकि मंत्रों का उपयोग आपको आंखें बंद करके करनी है।

सबसे पहले मन में उस स्त्री का स्मरण करें जिसका वशीकरण करना चाहते हैं और कुछ देर तक उसके बारे में ही विचार करें उसके बाद अपनी आंखें बंद करके ऊपर दिए गए मोहनी मंत्र का 1200 बार जाप करें, मंत्र जाप करते समय एक बात का विशेष ध्यान रखें कि जब तक आपके मंत्र जाप समाप्त नहीं हो जाते तब तक आपको अपनी ना तो आंखें खोलनी है और ना ही आपको अपने आसन से उठना है और इस बात का भी ध्यान रखें कि जब आप इस साधना को करते रहे तब आपको कोई ना परेशान करे ना ही कोई आपको टोकेऔर ना ही आपको इस साधना को करते हुए कोई देखे। अगर आप अत्यंत तीव्र वशीकरण करना चाहते हैं तो इस Mohini vashikaran mantra का 12000 बार जाप करें, सच्चे मन से जो भी पुरुष इस मोहनी मंत्र का उपयोग करता है तो यकीन मानिए उसका वशीकरण 100 प्रतिशत सफल होता है।

अगर आपने इस मोहनी मंत्र, mohini mantra का उच्चारण और जाप सही तरह से किया हो और अगर आपका उद्देश्य और प्रेम सच्चा हो तो इसका परिणाम आपको 2 से 3 दिन के भीतर ही दिखना शुरू हो जाएगा, जिस स्त्री के ऊपर आप इस वशीकरण क्रिया को करेंगे उसके स्वभाव में परिवर्तन आना शुरू हो जाएगा और वह आपकी तरफ आकर्षित होने लगेगी।

इसे भी पढ़े फोटो से वशीकरण मंत्र

इसे भी पढ़े सबसे असरदार शाबर वशीकरण मंत्र

2 thoughts on “Mohini vashikaran mantra in hindi, दौड़ा चला आएगा आपका प्यार आपके पास”

Leave a Comment