Kisi ko vash me karne ka mantra hindi. किसी को वश में करने का मंत्र हिंदी

वशीकरण की अचूक विधि और टोटके, Kisi ko vash me karne ka mantra in hindi.

Kisi ko vash me karne ka mantra hindi.
Kisi ko vash me karne ka mantra hindi.

आज के इस अध्याय में हम बात करेंगे Kisi ko vash me karne ka mantra hindi के बारे में. वशीकरण अक्सर दो तरीके से किए जाते हैं पहला वशीकरण मंत्रो के द्वारा और दूसरा वशीकरण टोटका के द्वारा. वशीकरण मंत्रों के द्वारा जो वशीकरण किया जाता है उसमें वशीकरण के कुछ महत्वपूर्ण मंत्रों का जाप करके सामने वाले का वशीकरण किया जाता है, तो वहीं दूसरी तरफ वशीकरण टोटके वह होते हैं जिनमें वशीकरण मंत्र का उपयोग नहीं होता है कुछ प्राकृतिक सामग्रियों का मेल कर के टोटके किए जाते हैं.

कई लोगों का ऐसा मानना है कि Kisi ko vash me karne ka mantra hindi ज्यादा सफल होते हैं टोटके के मुकाबले, पर यह गलत बात है टोटके भी उतने ही महत्वपूर्ण है जितने की वशीकरण मंत्र. निर्भर सिर्फ उस मनुष्य पर करता है जो इस टोटके या मंत्र का उपयोग कर रहे हैं. आपका मन जितना सच्चा होगा उतनी अच्छी तरीके से टोटके और वशीकरण मंत्र काम करेंगे.

आज के इस अध्याय में Kisi ko vash me karne ka mantra hindi और kisi ko vash me karne ka upay के बारे में बताएँगे और साथ ही साथ कुछ वशीकरण टोटके भी बताएंगे जिनका आप अगर सच्चे मन से इस्तेमाल करते हैं तो आप जरूर सफल हो पाएंगे.

यह भी पढ़े Ravan samhita vashikaran mantra

Kisi ko vash me karne ka mantra hindi

Kisi ko vash me karne ka mantra hindi
Kisi ko vash me karne ka mantra hindi

इस वशीकरण मंत्र का प्रयोग आप सिर्फ शुक्रवार को ही कर सकते हैं. यह सिर्फ एक ही दिन का प्रयोग है. इस प्रयोग को करने के लिए सबसे पहले आपको आपके समीप किसी भी धोबी घाट की मिट्टी को लेकर आना है और उस मिट्टी में पहले थोड़ा सा कुमकुम मिलाएं और उसके बाद किसी एकांत स्थान पर सफेद रंग का आसन बिछाकर बैठ जाएं और नीचे दिए गए मंत्र को 108 बार जाप करें.

॥ ॐ कामदेवाय नमो नमो वषयभूतेषु नमः ॥

मंत्र जाप करने के बाद इस मिट्टी को किसी डिब्बे में रख ले और अगले दिन इस मिट्टी को किसी भी तरह उस स्त्री या पुरुष के सर पर डाल दें जिस का वशीकरण करना चाहते हैं. मिट्टी को सर पर डालते समय एक बात का अवश्य ध्यान रहे कि सामने वाले को इस बात का पता ना चले कि आपने उसके सर में आपने मिट्टी या कोई वस्तु डाली है. अन्यथा आपका वशीकरण बिल्कुल भी काम नहीं करेगा और एक बात का ध्यान रखें कि इस वशीकरण क्रियाओं को महीने में सिर्फ एक ही बार करें अगर पहली बार में सफलता ना मिले तो एक महीना यानी 30 दिन रुक जाए उसके बाद ही इसका दोबारा प्रयोग करें.

यह भी पढ़ेMor pankh se vashikaran

किसी को वश में करने का मंत्र हिंदी दूसरी विधि

Kisi ko vash me karne ka mantra hindi
Kisi ko vash me karne ka mantra hindi

इस वशीकरण क्रिया को आप महीने के किसी भी दिन कर सकते हैं पर इसे करने से पहले एक बात का अवश्य ध्यान रखें कि इस वशीकरण क्रिया को करते समय आपको सफेद रंग का कोई भी एक वस्त्र धारण करना है. अगर आप सफेद वस्त्र धारण नहीं कर सकते हैं तो सफेद रंग का एक रुमाल अपने पास रख ले. इस क्रिया को करने के लिए सबसे पहले अपने दाएं हाथ की अनामिका उंगली के नाखून काट ले और इसे जलाकर इसकी राख बना लें.

अब आप अपने खुद के हाथों से दूध और चावल की खीर बनाएं और खीर बनाने के बाद इस भस्म को उस खीर में डाल दें और अच्छे से मिला दे. खीर में भस्म को मिलाते समय नीचे दिए गए मंत्र का 51 बार जाप करें और मंत्र जाप करते समय मन में उस व्यक्ति या महिला का विचार करें जिसका आपको वशीकरण करना है. kisi ko vash me karne ka mantra hindi

॥ ॐ ह्रीं ह्रीं सः जग मोहिनी सः ॥

आपको मंत्र जाप खत्म होने के बाद 48 घंटे के अंदर इस खीर को उस पुरुष स्त्री को खिला दो 10 से 15 दिन के भीतर आप देखेंगे कि सामने वाला आपकी तरफ आकर्षित होने लगा है.

यह भी पढ़ेLadki patane ke totke

निम्बू और सिन्दूर से वशीकरण मंत्र

karne ka mantra
Kisi ko vash me karne ka mantra hindi

इस क्रिया को भी आप महीने के किसी भी दिन कर सकते हैं इसे करने के लिए आपको 9 नींबू लेने हैं और नींबू लेते समय एक बात का ध्यान रखें कि नींबू में किसी भी प्रकार का कोई दाग ना हो. उसके बाद इन सभी नींबू में लाल सिंदूर और गुलाब जल की मदद से अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम लिखें. हर नींबू में नाम लिखते समय नीचे दिया गया मंत्र का निरंतर जाप करते रहे. जब तक आपका नाम लिखना खत्म ना हो जाए तब तक मंत्रों का जाप करते रहे मंत्र जाप करने की कोई सीमा नहीं है. kisi ko vash me karne ka mantra hindi

॥ ऐं क्लिं ठः वश्य्मे ह्रीं ॥

जब आपका नाम लिखना और मंत्र जाप समाप्त हो जाए तब इन सब नींबूओं को एक मिट्टी के घड़े में रखकर ऊपर से एक काला कपड़ा बांधे और किसी ऐसी जगह 10 -15 दिन के लिए रख दे जहां पर ये नींबू अच्छी तरीके से सड़ जाए. जब 10 से 15 दिन के बाद नींबू अच्छी तरीके से सड़ जाए तब इस मटके को खोल कर उस मटके के अंदर अपने दाएं पैर की मिट्टी भी डाल दें और 11 बार उस मंत्र का फिर से जाप करके इस मटके को किसी बहते पानी में प्रवाह कर दें. कुछ ही दिन में आपको वशीकरण का सफल परिणाम देखेंगे. kisi ko vash me karne ka mantra hindi

यह भी पढ़ेLal kitab ke vashikaran totke

आम की लकड़ियों से वशीकरण मंत्र

आम की लकड़ियों से वशीकरण मंत्र
आम की लकड़ियों से वशीकरण मंत्र

इस वशीकरण क्रिया को करने के लिए आपको 11 आम की लकड़ियों की जरूरत पड़ेगी जो बिल्कुल सूखी होनी चाहिए. उन आम की लकड़ियों को लेने के बाद हर आम की लकड़ी में अपना और अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम लाल स्केच पेन से लिखें. नाम लिखने से पहले “ह्रीं “ लिखें उसके बाद अपने और अपने प्रेमिका का नाम लिखें और फिर आखरी में एक बार और “ह्रीं “ लिखें. ऐसा पूरी 11 लकड़ी के ऊपर लिखे. नाम लिखने के बाद इन 11 लकड़ियों को सामने रखकर नीचे दिए गए मंत्र का 512 बार जाप करें.

॥ ॐ कृष्णाय नमः ॥

उसके बाद इन सब लकड़ी को कपूर की मदद से जला दे. लकड़ियों को जलाने के बाद जो राख बचेगी उसे किसी डब्बे में संभाल कर रखें. अब इस राख का आप चाहे तो तिलक करके भी अपने प्रेमी या प्रेमिका के सामने जा सकते हैं या फिर इस राख को उनके सर पर भी डाल सकते हैं. अगर आप इस राख का तिलक की तरह प्रयोग करना चाहते हैं तो ध्यान रखिएगा कि इस तिलक को लगाकर आपको लगातार 11 दिनों तक अपने प्रेमी या प्रेमिका के सामने जाना है तभी आपका वशीकरण काम करेगा और अगर आप सिर्फ राख को सर पे डालते हैं तो आपको सिर्फ एक ही बार डालना है. एक ही बार इस राख को डालने से आपका काम हो जाएगा. kisi ko vash me karne ka mantra hindi

शमशान की मिट्टी से वशीकरण का टोटका

वशीकरण के टोटके में से सबसे प्रचंड और शक्तिशाली टोटका माना जाता है इसे करने के लिए सबसे पहले अपने दोनों हाथ पैरों की उंगलियों के नाखून अच्छे से काट कर बारीक पीस लें और रविवार के दिन शमशान के अंदर जाकर चुपचाप वहां से शमशान की मिट्टी लेकर आए और अपने नाखून के साथ इसे मिला दे. अब इस मिश्रण को आप जिस भी स्त्री या पुरुष के सर पर डालेंगे वो सदा सदा के लिए आपका गुलाम हो जाएगा. एक बात का ध्यान रखें कि इस वशीकरण टोटके को एक बार से ज्यादा ना करें अन्यथा इसके परिणाम बुरे होते हैं.

नींबू से वशीकरण का टोटका

इस वशीकरण को करने के लिए आपको एक पीले रंग का नींबू लेना है और उस नींबू के ऊपर अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम 21 बार लिखना है. नाम छोटे-छोटे अक्षरों में लिखे वरना आपको नाम लिखने में दिक्कत होगी. नाम लिखने के बाद इस नींबू के चार टुकड़े काटे लोहे की चाकू से और इन चारों टुकड़ों को किसी चौराहे पर जाकर एक एक कोने पर फेंक दें और बिना पीछे मुड़े घर वापस आ जाए. यह भी एक अचूक तरीका है वशीकरण करने का. kisi ko vash me karne ka mantra hindi

आक के फूल से वशीकरण

सबसे पहले आक (मदार) के पौधे से पांच आक के फूल तोड़ कर ले आये. यह सफेद रंग के फूल होते हैं और इन फूल को शहद और केसर के साथ मिलाकर अच्छे से पीस लें और किसी लोहे के डब्बे में रखकर अपने पूजा स्थल पर इसकी 11 दिन तक पूजा करें. 11 दिनों के बाद इस लेप का तिलक लगाकर अपने प्रेमी या प्रेमिका के सामने जाएं तो वह आपकी तरफ आकर्षित होने लगेंगे. ध्यान रहे इस लेप को लगाकर आपको 21 दिनों तक लगातार अपने प्रेमी या प्रेमिका के सामने जाना है उसके बाद ही इसका असर दिखना शुरू होगा. अगर 21 दिनों बाद भी इसका परिणाम नहीं दिखता है तो इस क्रिया को बंद मत कीजिएगा इस क्रिया को लगातार करते रहिएगा आपको सफल परिणाम जरूर मिलेंगे.

भोजपत्र से वशीकरण का टोटका

इस टोटके को करने के लिए आपको एक भोजपत्र के टुकड़े के ऊपर केसर और चंदन के घोल की मदद से अपने प्रेमी और प्रेमिका का नाम लिखना है. उसके बाद इस भोजपत्र को अच्छे से मोड़कर किसी शहद के डिब्बे में बंद करके अपने पास रखना है. वह भोजपत्र जब तक उस शहद के अंदर डूबा रहेगा तब तक सामने वाला आपसे आकर्षित रहेगा. अगर आप चाहें तो आपका काम जब सफल हो जाए तो आप उस शहद के डब्बे को कहीं जमीन में गाड़ सकते हैं या किसी बहते पानी में प्रवाह कर सकते हैं. kisi ko vash me karne ka mantra hindi

अपराजिता के जड़ से वशीकरण

आप में से कई लोग अपराजिता के फूल को जानते ही होंगे, अगर नहीं जानते हो तो एक प्रकार की की लता होती है जिसमें फूल लगते हैं इसमें 2 तरीके के फूल लगते हैं एक सफेद और एक नीला. आप किसी भी शुभ दिन स्नान आदि करके शुद्ध हो जाए उसके बाद अपराजिता बेल की जड़ को अपने पास लाकर उसे धो कर अच्छे से शुद्ध करले उसके बाद उस जड़ को अच्छे से पीसकर उसके अंदर थोड़ा सा गुड़ और गुलाब जल मिलाकर उसका एक लेप बना लें अब इस लेप को माथे में तिलक लगाकर अपने प्रेमी या प्रेमिका या समाज में जहां भी जाएंगे हर कोई आपकी तरफ आकर्षित होगा. kisi ko vash me karne ka mantra hindi

तालाब की मिट्टी से वशीकरण टोटका

इसे करने के लिए आपको किसी भी अमावस की रात को किसी तालाब के किनारे की मिट्टी उठाकर लानी है और उस मिट्टी में अपने पैर की थोड़ी सी मिट्टी मिलाकर उसे एक लाल कपड़े में बांधकर उसकी पोटली बना लेनी है. अब इस पोटली को अपने सर के ऊपर से 51 बार वारे और फिर इस मिट्टी को उस स्त्री या पुरुष के सर पर डाल दे जिसका वशीकरण करना चाहते हैं. यह भी असरदार और प्राचीन तरीका है किसी को अपनी तरफ आकर्षित करने का.

किसी को वश में करने का उपाय

यह अचूक टोटका है वशीकरण करने का इसे करने के लिए 21 दिनों तक रोज सुबह स्नान आदि करके शुद्ध हो जाएं और अपने इष्ट देव के मंदिर एक गुलाब का फूल लेकर जाएं और उनके चरणों में इस फूल को अर्पित करते हुए प्रार्थना करें कि आपका प्यार आपको शीघ्र ही प्राप्त हो जाए.

किसी को भी मोहित और आकर्षित करने का टोटका

इस टोटके की मदद से आप किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित और मोहित कर सकते हैं. इसे करने के लिए शुक्रवार के दिन सबसे पहले तुलसी के पौधे के पास जाएं और उसके हाथ जोड़कर प्रार्थना करें और तुलसी के पत्ता तोड ले और इसे अच्छे से सूखा ले. सुखाने के बाद इस तुलसी के पत्ते में थोड़े से केसर मिलाकर अच्छे से पीस लें और इसे कपिला गाय के दूध में मिलाकर इसका लेप बना लें. अब इसका तिलक लगाकर आप जहां भी जाएंगे हर कोई आपसे आकर्षित होगा. एक बात का ध्यान रखें कि जब भी आप तुलसी का तिलक वाला लेप बनाए तो उस लेप का 15 दिन से ज्यादा इस्तेमाल ना करें. kisi ko vash me karne ka mantra hindi

अनार के रस से वशीकरण

किसी भी शुक्ल पक्ष में एक अनार का फल उसके कुछ पत्तियां तोड़ कर ले आए और अनार के फल का रस निकालकर फूल पत्तियों के साथ मिलाकर अच्छे से पीसकर उसका एक लेप बना ले, अब उस लेप के अंदर थोड़ा सा अश्वगंधा और मैनसिल को अच्छे से मिला ले. अब इसका तिलक लगाकर आप जहां भी जाएंगे हर कोई आपसे आकर्षित होगा.

वशीकरण टोटका का महत्व

वशीकरण टोटके आम तौर पर वह क्रियाएं होती हैं जिनमें किसी भी प्रकार का कोई मंत्र का उपयोग नहीं होता है पर यह बहुत ही असरदार टोटके होते हैं और अगर सच्चे मन से किया जाए तो हमेशा सफल होते हैं. आप में से कुछ लोग कई सारे टोटकों के बारे में जानते होंगे जो प्राचीन समय से हमारे घर में हमारे बड़े बुजुर्ग करते हैं. वशीकरण टोटके भी उसी प्रकार के टोटके होते हैं पर इनकी शक्ति थोड़ी ज्यादा होती है. वशीकरण टोटके कुछ प्रकार –

  • पति को वश में करने का टोटका
  • प्रेमी या प्रेमिका को वश में करने का टोटका
  • सर्व वशीकरण टोटका
  • नजर उतारने का टोटका
  • नकारात्मक ऊर्जा दूर करने का टोटका
  • धन पाने के टोटके
  • शादी के टोटके
  • संतान प्राप्ति के टोटके
कैसे काम करते है टोटके ?

उदाहरण के तौर पर एक बहुत ही प्राचीन टोटका है वशीकरण का जो नाखून से किया जाता है. मान लीजिए कोई पत्नी अपने पति का वशीकरण करना चाहती है और अपने अनामिका उंगली के नाखून अपने पति को खिला देती है तो उससे उसका वशीकरण हो जाता है. पर अब आपके मन में यह सवाल आता होगा सिर्फ नाखून खिलाने से वशीकरण कैसे हो जाता है। मनुष्य के हर अंग का अपना एक ऊर्जा स्रोत होता है और अगर हम अपने मन के उर्जा को अपने अंग की ऊर्जा के स्रोत को मिलाकर वशीकरण का टोटका करें तो वशीकरण 100% होता है. इसलिए हर बार कहा जाता है कि कोई भी वशीकरण मंत्र या वशीकरण टोटका करने से पहले आपका मन साफ और सच्चा होना चाहिए तभी आपकी मन की उर्जा और शरीर की ऊर्जा मिलकर एक सफल टोटका का परिणाम मिलता है.kisi ko vash me karne ka mantra hindi

वशीकरण टोटके में मन के अंदर की ऊर्जा एक बहुत बड़ा अहम स्थान रखती .है अगर आपका मन एकाग्र नहीं है और आपके मन की ऊर्जा स्थिर नहीं है तो आपको वशीकरण का परिणाम नहीं मिलेगा. आप में से कई लोगों ने देखा होगा कि वशीकरण की क्रिया को तांत्रिक और साधु या अघोरी कितना आसानी से कर लेते हैं क्योंकि वह अपनी मन की ऊर्जा को एकाग्र करके रखते हैं और अपने काम पर ध्यान लगाते हैं और सच्चे मन से अपने काम को करते हैं. ठीक उसी प्रकार कोई भी आम मनुष्य अपने मन की उर्जा को अगर एकाग्र कर ले तो उसके लिए वशीकरण करना मामूली बात है.

तो यह थी कुछ महत्वपूर्ण Kisi ko vash me karne ka mantra hindi और टोटके जिनका अगर आप सही ढंग से इस्तेमाल करते है तो आप को सफलता जरूर मिलेगी.

जय महाकाल….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *