Kamapisachi Vashikaran Mantra in hindi, tamil, telegu, शक्तिशाली वशीकरण

Kamapisachi Vashikaran Mantra in hindi
Kamapisachi Vashikaran Mantra in hindi

Powerful Kamapisachi vashikaran mantra in hindi, tamil, telegu

अपना खोया हुआ प्यार वापस पाने के लिए या दांपत्य जीवन में सुख पाने के लिए हमारे तंत्र शास्त्र में कई वशीकरण के मंत्र मौजूद हैं । पर उन वशीकरण मंत्रों में कुछ मंत्र ऐसे हैं जिन्हें सबसे ज्यादा शक्तिशाली वशीकरण मंत्र माना गया है उन्हीं में से एक वशीकरण मंत्र है कामपिशाची वशीकरण मंत्र / Kamapisachi vashikaran mantra in hindi । खोया हुआ प्यार वापस पाने के लिए यह सर्व शक्तिशाली वशीकरण मंत्र है, तो चलिए सबसे पहले जान लेते हैं कि काम पिशाचिनी वशीकरण मंत्र आखिर है क्या ।

प्रेम के लिए कामपिसची वशीकरण मंत्र क्या है ?

प्रेम संबंधों और विवाहित जीवन से जुड़ी समस्याओं को हल करने के लिए के लिए कामपिशाची वशीकरण मंत्र / Kamapisachi vashikaran mantra in hindi बहुत ही शक्तिशाली उपाय है। यदि आप किसी कारण से अपने प्रेम संबंधों में विच्छेद का सामना कर रहे हैं और अब आप अपने साथी को रिश्ते में वापस पाने की इच्छा कर रहे हैं तो इस स्थिति में आप प्रेम के लिए कामपिशाची वशीकरण मंत्र का उपयोग कर सकते हैं।

इस मंत्र की मदद से, आप बहुत कम समय में अपने साथी को वापस पाने में सक्षम होंगे।

प्यार और दांपत्य जीवन के लिए कामपिशाची वशीकरण मंत्र का उपयोग –

यदि आप अपने दांपत्य जीवन में मतभेदों का सामना कर रहे हैं तो सभी प्रकार के मतभेदों को दूर करने के लिए प्रेम के लिए कामपिशाची वशीकरण मंत्र / Kamapisachi vashikaran mantra in hindi सबसे अच्छा उपाय है। इस मंत्र की मदद से आप अपने विवाहित जीवन को आकर्षण और शांति से भरा बना सकते हैं। जो लोग तलाक के इर्द-गिर्द हैं और तलाक रोकने की इच्छा रखते हैं, वे भी कामपिशाची वशीकरण का उपयोग कर सकते हैं

यह मंत्र आपके और आपके साथी के बीच प्यार को बढ़ाएगा और उसके बाद सब कुछ सही रास्ते पर होगा।

Kamapisachi vashikaran mantra in hindi का उपयोग निम्नलिखित क्षेत्रों से संबंधित समस्याओं को हल करने के लिए किया जाता है:

-प्रेम सम्बन्ध।

-प्रेम विवाह।

-विवाहित जीवन।

-अपने पूर्व प्रेमी या प्रेमिका को वापस पाने के लिए।

-अपनी पत्नी या पति पर नियंत्रण रखने के लिए।

Kamapisachi Vashikaran Mantra in hindi
Kamapisachi Vashikaran Mantra in hindi

कमपिसाची वशीकरण मंत्र करने की विधि –

इस वशीकरण / Kamapisachi vashikaran mantra in hindi क्रिया को करने के लिए कोई भी समय निर्धारित नहीं है इसे किसी भी दिन या किसी भी समय किया जा सकता है, पर इस वशीकरण क्रिया को करते समय एक बात का हमेशा ध्यान रखें कि जिस समय भी करें इस क्रिया को करने से पहले स्नान करके शुद्ध हो जाएं और धुले हुए साफ कपड़े पहन कर ही करें । जिस दिन से आप इस वशीकरण क्रिया को शुरू करना चाहते हैं उस दिन किसी एकांत स्थान पर एक सफेद रंग का साफ आसन बिछाकर जमीन पर बैठ जाए और अपने सामने उस व्यक्ति यह महिला की फोटो रखे हैं जिसका वशीकरण करना चाहते हैं और उस फोटो को लाल सिंदूर से तिलक करें और नीचे दिए गए कामपिशाची वशीकरण मंत्र का 121 बार जप करें ।

Kamapisachi Vashikaran Mantra in hindi, tamil, telegu

Kamapisachi Vashikaran Mantra in hindi –

||ॐ सर्वस्त्री सर्वपुरुष वशीकरणी श्रीं ह्रीं स्वाहा||

Kamapisachi Vashikaran Mantra in tamil –

ஓம் சர்வஸ்திரி வசீகரணி ஸ்ரீ ஹர் ஸ்வாஹா

Kamapisachi Vashikaran Mantra in telegu

ఓం సర్వస్త్రి వశికారాణి శ్రీ హర్ స్వాహా

जप खत्म होने के बाद उस फोटो के ऊपर 11 बार फूंक मारे । यह क्रिया आपको लगातार तीन दिन तक करनी है । एक बात का ध्यान रखें कि जब आप इस वशीकरण क्रियाओं को कर रहे हो तब आपको बीच में कोई ना टोके और ना ही कोई आपको देखें । जब आप का सफलतापूर्वक 3 दिन तक जप हो जाएगा तब 5 से 6 दिन के भीतर सामने वाले के भीतर आपके प्रति शक्तिशाली आकर्षण पैदा होगा और वह आपसे मिले बिना या बात किए बिना नहीं रह पाएगा ।

प्रेम विवाह के लिए माता-पिता से सहमति प्राप्त करने के लिए कामपिशाची वशीकरण मंत्र का उपयोग कैसे करें ?

यदि आपके माता-पिता आपके प्रेम विवाह के खिलाफ हैं तो आप अपने माता-पिता की सहमति लेने के लिए कामपिशाची मंत्र / Kamapisachi vashikaran mantra in hindi का उपयोग कर सकते हैं। बस अपने दाहिने हाथ में थोड़ी चीनी लें और 121 बार कामपिशाची मंत्र पढ़ें और इसके बाद चीनी पर फूंक मारें। अब इस चीनी का उपयोग करके कुछ मीठे पकवान तैयार करें और इसे अपने माता-पिता को खाने के लिए दें। चीनी खाने के बाद वे आपके प्रेम विवाह के लिए तैयार हो जाएंगे।

कामपिशाची वशीकरण मंत्र की विशेषता

वशीकरण के क्षेत्र में कमपिसाची वशीकरण मंत्र को सबसे ज्यादा सफल और शक्तिशाली वशीकरण क्रिया माना गया है क्योंकि यह करने में बहुत ही सरल है और इसका परिणाम भी बहुत जल्दी मिलता है और इस क्रिया द्वारा जिस पर भी वशीकरण किया जाता है उसका सर उस पर जिंदगी भर रहता है । कमपिसाची वशीकरण क्रिया सबसे ज्यादा भारत के दक्षिण क्षेत्र में उपयोग किया जाता है। दक्षिण के तांत्रिक सबसे ज्यादा कमपिसाची वशीकरण क्रिया का उपयोग करके ही किसी पर भी वशीकरण करने की साधना करते हैं क्योंकि वह खुद जानते हैं कि इस वशीकरण क्रिया का कोई तोड़ नहीं है।

अगर आपके भी जीवन में प्यार से संबंधित या वैवाहिक जीवन से संबंधित कोई परेशानी है तो आप जरूर एक बार इस कमपिसाची वशीकरण क्रिया का उपयोग करें और आप खुद देखेंगे कि इस वशीकरण क्रिया को उपयोग करने के बाद आपकी हर समस्या समाप्त हो जाएगी

एक बात का और ध्यान रखें कि बाकी वशीकरण मंत्र की तरह यह कोई साधारण मंत्र नहीं है यह एक देवी का सिद्ध मंत्र है और इसका उपयोग सच्चे मन और सहित उद्देश्य से ही करें जो भी व्यक्ति इस वशीकरण मंत्र का गलत उपयोग करेगा उसे आजीवन काल तक दुख और कष्ट ही भोगने पड़ेंगे |

यह भी पढ़े –

रक्षा बंधन का मंत्र

टोटके फॉर लव मैरिज

लड़की पटाने शक्तिशाली मंत्र

One thought on “Kamapisachi Vashikaran Mantra in hindi, tamil, telegu, शक्तिशाली वशीकरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: