इस अघोरी मंत्र को सिद्ध करके करें 35 सेकंड में वशीकरण

35 सेकंड में वशीकरण

35 सेकंड में वशीकरण करना एक अघोरी विधि है जिसका उपयोग तांत्रिक और अघोरी किया करते हैं। हम जानते हैं कि आप भी इस बात को सुनकर हैरान होंगे कि 35 सेकंड में किसी का वशीकरण करना कैसे मुमकिन हो सकता है, तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इतने कम समय में किसी को अपने वश में करना बिल्कुल संभव होता है। वास्तव में इस वशीकरण क्रिया को करने से पहले मंत्रों को सिद्ध किया जाता है उसके बाद इन मंत्रों के प्रयोग से इतने कम समय में वशीकरण का सफल प्रयोग किया जाता है।

एक शब्द का वशीकरण मंत्र और साधना विधि

मन में सोच कर वशीकरण करने के 04 सफल मंत्र और साधना विधि

हमारे समाज में हर कोई यही सोचता है की वशीकरण मंत्र का उपयोग करके किसी को वश में करने का काम केवल तांत्रिक या अघोरी ही कर सकते हैं पर यह वास्तविकता नहीं है, एक आम इंसान भी इन मंत्रों का उपयोग करके इस साधना को सफलतापूर्वक संपन्न कर सकता है, क्योंकि मंत्रों में पहले से ही ऊर्जा समाहित होती है और साधना के दौरान हमें अपनी इच्छा शक्ति और मन के दृढ़ संकल्प को इस ऊर्जा में समावेश करके इस ऊर्जा का उपयोग करना होता है और अगर आपका उद्देश्य सच्चा होगा और मन में दृढ़ संकल्प होगा तो आप भी वशीकरण क्रिया को आसानी से कर सकते हैं।

आज के हमारे इस लेख में हम आपको चार ऐसी अघोर क्रिया बताने जा रहे हैं जिसका उपयोग अगर आप हमारे द्वारा बताए गए विधि विधान के अनुसार करके मंत्र सिद्ध करते हैं तो आप सफलतापूर्वक 35 सेकंड में वशीकरण करने में सफलता हासिल कर पाएंगे।

कब और कैसे करें इन मंत्रों का उपयोग

कब और कैसे करें इन मंत्रों का उपयोग

आइए सबसे पहले जान लेते हैं कि इन मंत्रों का उपयोग आप कब कर सकते हैं। आज के हमारे इस लेख में जो चार मंत्र हम आपको बताने जा रहे हैं अगर आप उन मंत्रों में सफलतापूर्वक सिद्धि हासिल कर लेते हैं तो यकीन मानिए आपमें इतनी तीव्र आकर्षण की शक्ति पैदा होगी कि हर कोई आपकी तरफ आकर्षित होगा और आपके साथ प्रेम पूर्वक व्यवहार करेगा। इन मंत्रों की मदद से आपके चेहरे का तेज भी बढ़ेगा और आपके मनोबल में भी काफी अधिक वृद्धि होगी।

महाशक्तिशाली वशीकरण विधि, किसी को वश में करने का सबसे तीव्र प्रयोग

बगलामुखी वशीकरण मंत्र साधना करने की संपूर्ण विधि

आज जो 35 सेकंड में वशीकरण की क्रिया हम आपको बताने जा रहे हैं इनका उपयोग आप अपनी परिस्थिति के अनुसार कर सकते हैं जैसे कि प्रेमी प्रेमिका, पति या पत्नी इन मंत्रों का उपयोग करके अपने संबंध मधुर बना सकते हैं या अपने टूटे हुए रिश्ते को फिर से जोड़ सकते हैं। अगर आप का भी कोई ऐसा रिश्ता है जो टूट चुका हो या आप किसी के साथ नया रिश्ता जोड़ना चाहते हो तो आपने सही उद्देश्य के लिए आप दृढ़ संकल्प लेकर इन मंत्रों को सिद्ध करके अपना कार्य सिद्ध करने में सफलता हासिल कर सकते हैं।

कई बार मंत्र सिद्धि को लेकर लोग चिंतित हो जाते हैं और उन्हें लगता है कि मंत्र सिद्ध करना काफी कठिन कार्य है, पर आपको निराश होने की जरूरत नहीं है अगर आप चाहते हैं कि आपका जो बुरा समय चल रहा है उसका अंत हो तो सच्चे मन से अगर आप मंत्रों का जाप करेंगे तो बड़ी ही आसानी से आप इन मंत्रों को सिद्ध कर सकते हैं।

35 सेकंड में वशीकरण करने का अघोर मंत्र

35 सेकंड में वशीकरण करने का अघोर मंत्र

इस वशीकरण क्रिया का उपयोग अगर प्रेमी प्रेमिका अपने टूटे हुए रिश्ते को जोड़ने के लिए या किसी के साथ अपना नया प्रेम संबंध जोड़ने के लिए करते हैं तो उन्हें सर्वोच्च सफलता हासिल हो सकती है। 35 सेकंड में वशीकरण करने की इस क्रिया को करने के लिए सबसे पहले आपको मंत्र को सिद्ध करना होगा उसके बाद अपने दाहिने पैर की धूल का इस्तेमाल करके इस क्रिया को संपन्न करना होगा, तो आइये सबसे पहले जान लेते हैं कि इस मंत्र को किस प्रकार से सिद्धि किया जाता है।

इस वशीकरण क्रिया में उपयोग किया जाने वाला मंत्र एक अघोरी मंत्र है इसलिए इसके मंत्र जाप के समय काले वस्त्र का धारण करना अनिवार्य है, अगर आप काला वस्त्र धारण नहीं कर सकते हैं तो एक काला रंग का कपड़ा अपने दाहिनी भुजा पर बांधले उसके बाद ही मंत्रों का जाप करें।

मंत्रों का जाप आप किसी भी दिन से प्रारंभ कर सकते हैं पर अगर अमावस्या की रात्रि से इस मंत्र जाप की शुरुआत करेंगे तो आपको 100% सिद्ध फल प्राप्त होंगे

जिस दिन से आप मंत्र जाप शुरू करना चाहते हो उस दिन काला वस्त्र धारण करके काले आसन पर किसी एकांत स्थान पर बैठकर अपने सामने तिल के तेल से 1 दिया जलाएं और उसके बाद इस मंत्र का 1108 बार जाप करें और इस क्रिया को लगातार 11 दिनों तक करें, इस प्रकार 11 दिनों तक दृढ़ संकल्प और सच्चे उद्देश्य को लेकर अगर आप इस मंत्र का जाप करेंगे तो आपको इस मंत्र में सिद्धि हासिल होगी।

॥ॐ अघोरेभ्यों घोरेभ्यों आकर्षणायाम नम:॥

उसके बाद जब कभी भी आपको इस मंत्र का उपयोग करना हो तो अपने दाहिने पैर की मिट्टी या धूल को अपने दाहिने हथेली पर रखकर इसी मंत्र का 35 सेकंड या 35 बार जाप करें और इस धूल को उसके सर पर डाल दें जिसको आप अपने वश में करना चाहते है।

आंखों में देख कर 35 सेकंड में करे वशीकरण

आंखों में देख कर 35 सेकंड में करे वशीकरण

क्या आप जानते हैं कि किसी की आंखों में देख कर भी 35 सेकंड में वशीकरण किया जा सकता है, जी हा यह भी एक सफल क्रिया है पर कुछ ही लोग हैं जो इस में सफलता हासिल कर सकते हैं, क्योंकि इसमें आपको सामने वाली की आंखों में लगातार 35 सेकंड तक देखकर मंत्रों का जाप मन में करना होता है जिससे मंत्रो की उर्जा से सामने वाला आपकी तरफ वशीभूत हो जाता है।

इस वशीकरण साधना की शुरुआत सोमवार के दिन से करें क्योंकि यह बाबा भैरव का मंत्र है और सोमवार के दिन अति शुभ माना गया है इस मंत्र का जाप करने के लिए, यह केवल एक ही दिन की क्रिया है. इसे करने के लिए सर्वप्रथम काले वस्त्र धारण करके काले रंग के आसन पर पूर्व की ओर मुख करके बैठ जाएं और अपने सामने आटे के दीपक में सरसों का तेल डालकर चार मुखी दिया जलाएं और जिसका वशीकरण करना चाहते हैं उसकी फोटो भी दिये के बगल में रखें और फिर इस मंत्र का 51 माला जाप करें। मंत्र के बीच में जहां अमुक लिखा है वहां पर उस व्यक्ति या महिला का नाम ले जिसका वशीकरण करना चाहते हैं।

॥ ॐ शिवे वश्ये हुं वश्ये अमुक सर्वाणि भगानि तस्मै फट स्वाहा ॥

इस साधना के दौरान शरीर का तापमान बढ़ने की संभावना रहती है पर आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है यह साधना का ही एक हिस्सा है, अगर साधना के दौरान आपको लगे कि आपके शरीर का तापमान बढ़ रहा है तो आप को समझ जाना चाहिए कि आपकी साधना सफल हो रही है।

मंत्र जाप समाप्त होने के बाद जब कभी भी आपको इस मंत्र की आवश्यकता हो किसी को अपने वश में करने के लिए तो जिस को वश में करना चाहते हैं उसकी आंखों में बिना पलक झपकाए हुए 35 सेकंड तक मन में इस मंत्र का जाप करें और कुछ ही दिनों में आप देखेंगे कि सामने वाला व्यक्ति या महिला पूरी तरह से आप की ओर आकर्षित होने लगे है।

पति पत्नी के मधुर संबंध के लिए मंत्र

पति पत्नी के मधुर संबंध के लिए मंत्र

इस मंत्र का उपयोग केवल पति या पत्नी ही करें, अगर आप ऐसी परिस्थिति में है जहां पर आप की पत्नी या पति के साथ आपके संबंध मधुर नहीं है या आपके पति और पत्नी के संबंध किसी और के साथ हैं और आप चाहते हैं कि आपके संबंध पहले ऐसे मधुर रहे तो इस मंत्र का जाप करके आप अपने संबंध मधुर बना सकते हैं और अपने पति और पत्नी का सफलतापूर्वक वशीकरण कर सकते हैं।

ॐ मोहिनी देवी वज्रे शवारी काममालिनी मम प्रियतम आकर्षणाय फट स्वाहा

पति पत्नी के रिश्ते को मधुर बनाने के लिए अत्यंत ही सरल साधना है इसे करने के लिए आपको केवल इस मंत्र का 21 दिनों तक रोज 108 बार जाप करना है मंत्र जाप करने से पहले स्नान करके शुद्ध हो जाएं और अपने इष्ट देव की पूजा अर्चना करने के बाद ही किसी एकांत स्थान पर मंत्रों का जाप शुरू करें।

21 दिनों तक रोज अगर आप इन मंत्रों का सच्चे मन से जाप करते हैं तो कुछ ही दिन में आप देखेंगे कि आपके पति या पत्नी में आपके प्रति एक तीव्र आकर्षण पैदा होगा और आपके रिश्ते सदैव के लिए मधुर बने रहेंगे।

साधना के दौरान इन बातों का विशेष ध्यान रखें

जैसे कि इस लेख के शुरुआत में ही हमने आप सब से कहा था कि आज जो भी मंत्र हम आप सभी के साथ साझा करने जा रहे हैं यह सभी अघोरी मंत्र है जिनका उपयोग करके आप 35 सेकंड में वशीकरण करने में सक्षम हो सकते हैं। पर इन मंत्रों का उपयोग करते समय आपको कुछ विशेष सावधानी रखने की आवश्यकता है जो इस प्रकार है।

  1. इन मंत्रों का जाप या साधना शुरू करने से पहले काल भैरव के मंदिर या शिवजी के मंदिर अवश्य जाएं और अपनी क्षमता अनुसार उनको भेंट अर्पित करें।
  2. साधना या मंत्रों का जाप शुरू करने से पहले 3, 11, 21, 51 या 108 बार ॐ नमः शिवाय का जाप अवश्य करें।
  3. साधना के दौरान शरीर के तापमान में बढ़ोतरी होती है इसलिए चिंता ना करें और बिना रुके मंत्र जाप करते रहें।
  4. वशीकरण क्रिया या साधना को करते समय मन को साफ और निश्छल रखें और किसी भी प्रकार के दुर्विचार को अपने मन में ना आने दे।
  5. मंत्रों के जाप के लिए केवल रुद्राक्ष की माला का ही उपयोग करें।
  6. साधना काल के दौरान पूर्ण ब्रह्मचर्य का पालन करें और हाथ पैर के नाखून या सर के बाल बिल्कुल भी ना काटे।
निष्कर्ष

35 सेकंड में वशीकरण की क्रिया को किस प्रकार संपन्न किया जाता है इसी की संपूर्ण जानकारी आज हमने आपको इस अध्याय में देने की कोशिश की है। इन मंत्रों का उपयोग करने से पहले एक बात का विशेष ध्यान रखें कि यह सारे मंत्र अघोरी मंत्र है इसलिए भूलकर भी किसी गलत कार्य या अपने गलत स्वार्थ के पूर्ति के लिए इन मंत्रों का उपयोग ना करें अन्यथा इन के नकारात्मक प्रभाव के जिम्मेदार आप खुद होंगे।

अगर आज के हमारे इस लेख ३५ सेकंड में वशीकरण को लेकर आपके कोई सवाल है तो आप हमसे संपर्क करके अपने सारे सवालों के जवाब प्राप्त कर सकते हैं। और अगर आपके जीवन में कोई ऐसी समस्या है जिसका तांत्रिक याज्योतिषी समाधान पाना चाहते हैं तो भी हम से संपर्क करके अपनी सारी समस्याओं का समाधान प्राप्त कर सकते हैं।

जय महाकाल

फ्री वशीकरण करने के 03 सिद्ध मंत्र, ॐ ह्रीं नमः वशीकरण मंत्र

Leave a Comment

Your email address will not be published.