सिर्फ इस पौधे की जड़ को मुँह में रखने से होता है तीव्र वशीकरण.

भृंगराज
भृंगराज की जड़ से वशीकरण

आज हम आप सब के लिए एक ऐसी वशीकरण क्रिया लेकर आए हैं या जिसे आप टोटका भी कह सकते हैं जिसमें किसी भी वशीकरण मंत्र या मंत्र जाप की जरूरत नहीं है.

इसमें कुछ साधारण सी विधि है जिसे आप अगर सफलतापूर्वक करते हैं तो यकीन मानिए आप जिस किसी के भी ऊपर यह क्रिया करेंगे सामने वाला आपका गुलाम बनकर रह जाएगा।

पर एक बात का विशेष ध्यान दें कि जब आपको अत्यंत जरूरी हो तभी इस क्रिया का उपयोग करें अन्यथा किसी को नुकसान पहुंचाने या अपने स्वार्थ के लिए इस क्रिया का कृपया उपयोग ना करें.

कौन कौन कर सकता है इस वशीकरण क्रिया का उपयोग

इस क्रिया को उपयोग उन सभी लोग कर सकते हैं जो किसी से अपनी बात मनवाना चाहते हैं जैसे मान लीजिए ऑफिस में अगर आपका बॉस आपकी बात नहीं मान रहा है जिसके कारण आपकी तरक्की नहीं हो रही हो तब आप इस वशीकरण क्रिया को उपयोग कर सकते हैं, प्रेमी-प्रेमिका इस प्रक्रिया का उपयोग कर सकते हैं, माता पिता अपने बच्चों को सही रास्ते पर लाने के लिए इस प्रक्रिया का उपयोग कर सकते हैं, पति-पत्नी कर सकते हैं.

कैसे करें वशीकरण क्रिया

इस वशीकरण क्रिया को करने के लिए आपको भृंगराज के जड़ की आवश्यकता पड़ेगी, जी हां भृंगराज एक बहुत ही उपयोगी और औषधीय पौधा है जिसका आयुर्वेद में चिकित्सा के लिए भी काफी उपयोग होता है और तांत्रिक कार्यों में भी इसका बड़ा महत्व है.

भृंगराज की जड़ का उपयोग करके ही कई तांत्रिक वशीकरण क्रिया को संपूर्ण करते हैं.

भृंगराज का पौधा आसानी से कहीं भी उपलब्ध हो जाता है.

इसे करने के लिए सबसे पहले आप भृंगराज के पौधे को तलाश कर लीजिए और जब आपको भृंगराज का पौधा मिल जाए तब उस पौधे को उखाड़ने से पहले उस पौधे के सामने दो अगरबत्ती जलाएं और थोड़े से चावल डालें और हाथ जोड़कर उस पौधे को आमंत्रण दे और अपने साथ चलने का निवेदन करके प्रार्थना करें. उसके बाद उस पौधे को उखाड़ कर अपने घर लेकर आए और उसे अच्छे से धो लें और उस भृंगराज की जड़ की 07 टुकड़े करें

अब इन सभी टुकड़ों को अपने पूजा गृह में रखकर धूप अगरबत्ती दिखाकर प्रार्थना करें और इन्हें एक लोहे की डिब्बी में रखकर अपने पूजा गृह में 3 दिन तक रखें ।

अब जब कभी भी आपको इस जड़ का इस्तेमाल करना हो या किसी से अपनी बात मनवानी हो या किसी पर सम्मोहन या वशीकरण करना हो इस जड़ को अपने मुंह में रखकर उस व्यक्ति या महिला के पास जाएं और उससे कम से कम 5 से 10 मिनट बात करें ऐसा लगातार आपको 07 दिन करना है और 07 दिन आपको उस जड़ को अपने मुंह में रखकर जाना है.

07 दिनों बाद आप खुद ही देखेंगे कि सामने वाला आपकी हर बात में हां में हां मिलाने लगा है और आपकी हर बात मानने लगा है.

हम जानते हैं कई लोग इस बात को सत्य नहीं मानेंगे पर यकीन कीजिए यह हमारा खुद का अनुभव है भृंगराज का उपयोग करके किया गया वशीकरण व सम्मोहन कभी असफल नहीं होता बस आपका मन और लक्ष्य सच्चा होना चाहिए आपको जरुर सफलता मिलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *