बिना मंत्र के वशीकरण करने के विधि Bina mantra ke vashikaran.

Bina mantra ke vashikaran karna
Bina mantra ke vashikaran karna

Bina mantra ke vashikaran

हर कोई दूसरे के दिमाग को नियंत्रित करना चाहता है। लोग यह भी जानना चाहते हैं कि वशीकरण क्या है और कैसे होता है, इसके क्या फायदे और नुकसान हैं। हम आपको बताएंगे कि वशीकरण क्या है। किसी को नियंत्रित करने के तांत्रिक उपाय सदियों से प्राचीन भारत में हैं। यह सिद्ध मंत्रों की मदद से किया जाता है। यदि इसे सही तरीके से किया जाता है, तो इसका तुरंत प्रभाव होता है। (Bina mantra ke vashikaran)

कुछ अत्यधिक शक्तिशाली Bina mantra ke vashikaran क्रिया हैं जो आपके प्रेम जीवन की आकांक्षाओं को प्राप्त करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। आपको सही प्रकार के वशीकरण क्रिया का चयन करने की आवश्यकता है जो विशेष रूप से आपके उद्देश्य के अनुरूप हो और पूर्ण लाभ प्राप्त करने के लिए निर्धारित विधियों के अनुसार इसका जाप करें।

प्यार लोगों के जीवन का एक महत्वपूर्ण पहलू है। आपके प्रेम जीवन की आकांक्षाओं को पूरा करने में कई बाधाएँ हो सकती हैं, जैसे दूसरे साथी का सहयोग नहीं करना, आपके माता-पिता का विरोध, किसी का हस्तक्षेप और कई अन्य। आपको स्थिति के अनुकूल सही वशीकरण क्रियार चुनने की आवश्यकता है और इसे सफल होने के लिए लगन से अभ्यास करना चाहिए।

कब सहारा ले वशीकरण का –

Bina Mantra Ke Vashikaran
Bina Mantra Ke Vashikaran

वशीकरण क्रिया उन लोगों के लिए सहारा रहे हैं, जिनके जीवन में विभिन्न प्रकार की समस्याएं हैं। आप इस Bina mantra ke vashikaran का उपयोग किसी ऐसे व्यक्ति को आकर्षित करने के लिए कर सकते हैं जिसे आप प्यार करते हैं । शादी के बाद भी, कई बार, जोड़े के बीच का रिश्ता अलग हो सकता है और शायद परस्पर पूरा न हो। ऐसे समय में, वशीकरण क्रिया मतभेदों को दूर कर सकता है और उन्हें एक-दूसरे के करीब ला सकता है। वास्तव में, एक जोड़े के रूप में वशीकरण क्रिया एक अद्भुत और स्थायी लाभ दे सकता है।

वशीकरण का उपयोग कब किया जा सकता है ?
1. जब प्रेम संबंध गलत हो गया हो ।
2. जब प्रेमी या प्रेमिका आपक छोड़ चुके हो ।
3. जीवनसाथी से संबंध खराब हो रहे हैं ।
4. पूर्व प्रेमी या प्रेमिका को फिर से बुलाने के लिए ।
5. वशीकरण कैसे किया जाता है – यह मंत्र, फोटो, कपड़े, मिठाई, लौंग, इलायची आदि के साथ किया जाता है।

Bina mantra ke vashikaran

आज के इस अध्याय में हम जो वशीकरण क्रिया (Bina mantra ke vashikaran) आपको बताने जा रहे हैं उसमें किसी भी प्रकार के वशीकरण मंत्र का प्रयोग नहीं किया जाएगा । आप इसे एक प्रकार से वशीकरण टोटका भी कह सकते हैं पर यह अत्यंत शक्तिशाली है और कुछ ही दिनों में अपना तीव्र प्रभाव दिखाता है। 

इस वशीकरण क्रिया (Bina mantra ke vashikaran) को करके अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो उसे अपने वश में कर सकते हैं, अगर आपका प्यार आपको छोड़ कर चला गया है तो उसे वापस ला सकते हैं, अपने सगे संबंधियों का वशीकरण कर सकते हैं इत्यादि ।

इस वशीकरण क्रिया को करने के लिए आपको कुछ सामग्री की जरूरत पड़ेगी जो इस प्रकार है –

  • थोड़ा सा गाय का कच्चा दूध ।
  • थोड़ा शहद ।
  • एक चुटकी शुद्ध केसर
  • 11 सीताफल के बीज ।
  • एक काजल की डिब्बी ।
  • जिस भी व्यक्ति या महिला का वशीकरण करना चाहते हैं उसके दाएं पैर की मिट्टी ।
  • आपका कोई भी वस्त्र या रुमाल ।
  • अनार के पेड़ की एक लकड़ी कलम बनाने के लिए ।

Bina mantra ke vashikaran करने की विधि –

इस Bina mantra ke vashikaran वशीकरण क्रिया को आप सिर्फ बुधवार के दिन ही कर सकते हैं और वह भी सूर्य अस्त होने के बाद । यानी इस क्रिया को सिर्फ बुधवार की रात्रि को ही कर सकते हैं । इस क्रिया को करने के लिए सबसे पहले 11 सीताफल के बीज के ऊपर थोड़ा सा कच्चा दूध डालें फिर शहद, एक चुटकी केसर, एक पूरी काजल की डिब्बी और जिस भी व्यक्ति का वशीकरण करना है उसके दाएं पैर की मिट्टी ।

फिर इन सब सामग्रियों को अच्छे से पीस लें और इसका एक लेप बना लें । जब आप का लेप तैयार हो जाए तब अपने वस्त्र का टुकड़ा या आप का रुमाल लीजिए और उसे थोड़ा धूपबत्ती दिखाकर शुद्ध कीजिए उसके बाद उस वस्त्र के ऊपर उस लेप और अनार की लकड़ी की मदद से एक शुभ लाभ का आकार बनाएं और और उस शुभ लाभ के ऊपर उसी अनार की लकड़ी से उस व्यक्ति या महिला का नाम लिखे जिसका वशीकरण करना चाहते हैं ।

अब उस रुमाल को अच्छी तरह से मोड ले और अपने सर के ऊपर से 21 बार घुमाए । अब इस रुमाल को अपने घर से दूर किसी भी बरगत या पीपल के पेड़ के नीचे छोटा सा गड्ढा खोदकर गाड़ दें और उसके ऊपर एक पत्थर का टुकड़ा रखदे ताकि किसी को पता ना चले । ध्यान रहे कि रुमाल को रखते समय आपको कोई ना देखें ।

वशीकरण क्रिया के बाद दान अवश्य दे –

रुमाल रखने के बाद घर आते समय किसी भी गरीब को ₹11 या ₹21 दान दें दे। इस Bina mantra ke vashikaran क्रिया को करने के बाद कुछ ही दिनों में आप देखेंगे कि जिसके लिए आपने यह वशीकरण क्रिया की थी वह खुद आपके तरफ दौड़ा चला आएगा ।

इस Bina mantra ke vashikaran क्रिया का सदियों से गांव और देहातों में उपयोग किया जा रहा है और शायद ही आपको इंटरनेट में ढूंढने से यह टोटका मिलेगा यह बहुत ही प्रभावशाली है और सही ढंग से किया जाए तो 100% अपना परिणाम देता है ।

बिना मंत्र के वशीकरण करने की दूसरी विधि

अगर आप bina mantra ke vashikaran करने का सबसे सरल तरीका ढूंढ रहे हैं तो इस वशीकरण क्रिया को एक बार अवश्य करके देखें। पर एक बात का हमेशा ध्यान रखें कि कोई भी वशीकरण की क्रिया तभी सफल होगी जब आपका मन सच्चा हो और आपके पास वशीकरण के अलावा और कोई रास्ता ना बचा हो।

इस वशीकरण क्रिया को आप महीने के किसी भी दिन कर सकते हैं इसे करने के लिए सबसे पहले आपको उस महिला या पुरुष जिसका वशीकरण करना चाहते हैं उसका कोई भी उपयोग किया गया वस्त्र या रुमाल की आवश्यकता पड़ेगी.

जब आपको उसका वस्त्र मिल जाए तब एक नींबू ले और उस नींबू के ऊपर लाल स्याही से अपना नाम लिखें और उस रुमाल के बीचो बीच रख दें अब उस निंबू के ऊपर थोड़ा सा लाल सिंदूर डालें और एक काली हल्दी की गांठ डाल दे। अब उस रुमाल के छोटी सी पोटली बना लें और लगातार 11 दिनों तक उस पोटली को अपने तकिए के नीचे रखकर रात को सोये. बारवे दिन इस पोटली को ले जाकर किसी भी गणेश मंदिर के सीढ़ी पर रखदे और बिना पलटे घर वापस आ जाए. 10 से 15 दिन के भीतर ही आप देखेंगे कि जिसके लिए अपने इस वशीकरण क्रिया को की थी उसके मन में आपके लिए प्रेम की भावना जागरूक होगी।

महत्वपूर्ण जानकारी…

तो यह थी bina mantra ke vashikaran करने की दो सरल विधि. अंत में आप सभी से हमारा यही अनुरोध होगा की वशीकरण क्रिया का उपयोग तभी करें जब आपके पास इसके अलावा और कोई रास्ता ना बचा हो और सही उद्देश्य के लिए ही इन क्रियाओं का उपयोग करें अगर आपका उद्देश्य गलत हुआ या किसी गलत विचार से आपने इन क्रियाओं को उपयोग किया तो याद रखिए यह वशीकरण क्रियाएं कभी सफल नहीं होंगे.

कला जादू कैसे सीखे और करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *