सरल और आसान निम्बू से वशीकरण. Nimbu se vashikaran ka totka.

Nimbu se vashikaran. सिर्फ निम्बू का टोटका की काफी है किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए|

Nimbu se vashikaran
Nimbu Se Vashikaran

वशीकरण का सामान्य भाषा में मतलब होता है किसी को भी अपनी इच्छा अनुसार अपने वश में करना। वशीकरण करने के कई तरीके होते हैं जिसमें तीन प्रमुख तरीके हैं पहला वशीकरण मंत्र के द्वारा दूसरा टोना टोटका और तीसरा काला जादू। इन सभी प्रक्रियाओं में सिर्फ वशीकरण मंत्र और टोटके हैं जो आम मनुष्य खुद कर सकता है क्योंकि काला जादू आम मनुष्य के बस की बात नहीं है वह सिर्फ तांत्रिक और सिद्ध पुरुष ही कर सकते हैं क्योंकि उस क्रिया को करने से पहले उस तांत्रिक को खुद को सिद्ध करना पड़ता है महाकाली के सामने और जब तक उनका आशीर्वाद ना मिल जाए काला जादू संपन्न नहीं होता। (Nimbu se vashikaran)

इसे भी पढ़ेसिर्फ फोटो से करे वशीकरण

आज का जो हम वशीकरण टोटका (Nimbu se vashikaran) बताने जा रहे हैं उसमें कुछ प्राकृतिक चीजों का इस्तेमाल करके आप उस टोटके को आसानी से कर सकते हैं। प्राकृतिक चीजों का जैसे कि नींबू, लोंग, फिटकरी, काली मिर्च, अनार, फूल इत्यादि का वशीकरण, टोना टोटका, काला जादू, या तंत्र विद्या में बहुत अहम स्थान है । इन प्राकृतिक चीजों का टोटके में उपयोग करके या इनको अभिमंत्रित करके आप किसी का भी अनिष्ट कर सकते हैं या किसी भी अनिष्ट से बच सकते हैं।

आज हम आपको जो वशीकरण टोटका बताने जा रहे हैं उसमें नींबू का उपयोग करके आप अपने प्रेमी या प्रेमिका या किसी भी अपने प्रियजन का वशीकरण करके उन्हें अपने वश में कर सकते हैं। इस वशीकरण टोटके (Nimbu se vashikaran) का उपयोग करके आप अपने शत्रु को भी अपने वश में कर सकते हैं यह बहुत ही पुराना टोटका है और सदियों से लोगों ने इसे इस्तेमाल करके अपने काम में सफलता पाई है।

निम्बू वशीकरण टोटका करने की विधि –

इस वशीकरण टोटके (Nimbu se vashikaran) को शुरू करने के लिए आप को सबसे पहले दो पीले नींबू की जरूरत पड़ेगी (ध्यान रहे कि दोनों नींबू एकदम पीले हो और उसमें कोई दाग ना हो) 1 मीटर काला कपड़ा और एक डिब्बी सिंदूर। इस टोटके को शुरू करने से पहले एक बात का जरूर ध्यान रखें कि इस टोटके को हर महीने के दूसरे शनिवार को ही कर सकते हैं बाकी पूरे महीने भर नहीं कर सकते हैं।

तो किसी भी महीने के दूसरे शनिवार को सूर्य उदय होने के बाद सुबह स्नान करके शुद्ध हो जाए उसके बाद किसी सुनसान स्थान पर चले जाएं जहां पर आपको कोई देख ना सके उसके बाद उस काले कपड़े को जमीन पर रख दें और दोनों नींबू में से एक नींबू पर अपना नाम लिखें और दूसरे नींबू पर उस व्यक्ति का यह महिला का नाम लिखें जिसको आप अपने वश में करना चाहते हैं पर ध्यान रखें नाम सिर्फ लाल स्याही से ही लिखें।

इसे भी पढ़ेलौंग से वशीकरण का सरल टोटका

नाम लिखने के बाद दोनों नींबू को काले कपड़े के ऊपर रख दें और उन दोनों नींबू को सिंदूर से पूरी तरह ढक दें सिंदूर डालते समय उस व्यक्ति का स्मरण अपने मन में करें जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं। उसके बाद उस काले कपड़े का पोटली बना ले और उस पोटली के ऊपर 11 बार उस व्यक्ति का नाम लेते हुए फूंक मारे जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं और फिर उस पोटली को किसी बहते हुए पानी में प्रवाह कर दें एक बात का ध्यान रखें कि जब तक आप उस पोटली को जल में प्रवाह ना कर दे आपको किसी से बात नहीं करनी है और पोटली को जल में प्रवाह करने के बाद आपको बिना पीछे मुड़े बिना किसी से बात किए हुए अपने घर वापस आ जाना है। (Nimbu se vashikaran)

यह क्रिया करने के बाद आपको इसका परिणाम कुछ ही दिनों में दिखना चालू हो जाएगा और वह व्यक्ति आपकी तरफ आकर्षित होकर आपकी बात मानने लगेगा।

ऊपर जो विधि बताई गई है उसे आप अपने प्रेमी प्रेमिका या अपने प्रिय जन का वशीकरण कर सकते हैं अगर आप अपने शत्रु का वशीकरण करना चाहते हैं तो पूरी प्रक्रिया वैसे ही रहेगी जैसे ऊपर बताई गई है बस आपको पोटली को पानी में प्रवाह करने के जगह उसे श्मशान के अंदर फेंकना है ऐसा करने से आपका शत्रु आपका गुलाम हो जाएगा। नींबू को श्मशान घाट में फेंकते समय एक बात का ध्यान रखें कि नींबू फेंकते समय आपको श्मशान के अंदर पैर नहीं रखना है बाहर से ही खड़े होकर शमशान के अंदर नींबू फेंकना है|(Nimbu se vashikaran)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *