मन में सोच कर वशीकरण करने के 04 सफल मंत्र और साधना विधि

साधना विधि और मंत्र

मन में सोच कर वशीकरण

मन में सोच कर वशीकरण किस प्रकार किया जाता है और किस प्रकार से आप इस वशीकरण विधी का उपयोग करके अपने मनचाहे स्त्री या पुरुष का वशीकरण करने में सक्षम हो सकते हैं इसी की संपूर्ण जानकारी आज इस लेख के माध्यम से हम आपको देने जा रहे हैं।

आज के हमारे इस लेख में हम आपको 04 चमत्कारी वशीकरण मंत्र की विधि बताने जा रहे हैं जिनका प्रयोग करके आप सफलतापूर्वक वशीकरण कर सकेंगे, पर हर बार की तरह में आप सभी से विनती करूंगा कि इन मंत्रों का प्रयोग अपने स्वार्थ के लिए बिल्कुल भी ना करें और सिर्फ सही उद्देश्य के लिए ही इस मंत्र को उपयोग करके किसी का वशीकरण करें, अन्यथा अगर आप अपने स्वार्थ के लिए इन मंत्रों का उपयोग करते हैं तो इसके नकारात्मक प्रभाव के जिम्मेदार आप ही होंगे।

मन में सोच कर वशीकरण करने की विद्या को तंत्र शास्त्र में सबसे सरल वशीकरण विद्या माना गया है, क्योंकि इसमें ज्यादा विधि और विधान का उपयोग नहीं होता है और सिर्फ एकाग्र मन से किए गए मंत्रों के जाप से वशीकरण विधि को संपूर्ण किया जाता है, पर एक बात का विशेष ध्यान रखें कि इस विद्या में सफलता हासिल करने के लिए आपको अपने मन को एकाग्र रखना अनिवार्य है अन्यथा आपकी यह वशीकरण विद्या सफल नहीं हो पाएगी।

तो आइए आप जान लेते हैं कि मन में सोच कर वशीकरण करने की क्रिया को आप किस प्रकार सफलतापूर्वक संपन्न कर सकते हैं।

मन में सोच कर वशीकरण करने की सबसे सरल विधि

मन में सोच कर वशीकरण

मन में सोच कर वशीकरण करने का यह एक वैदिक मंत्र जो इस संसार के प्रेम के प्रतीक श्री कृष्ण जी का मंत्र है। अपने प्रेम का वशीकरण करने के लिए श्री कृष्ण का यह सबसे प्रभावशाली और चमत्कारिक मंत्र है जिससे सच्चे मन से जाप किया जाए तो यह 100% परिणाम देता है। भारत के कई क्षेत्रों में इस मंत्र को आकर्षण मंत्र के नाम से भी जाना जाता है क्योंकि जिस व्यक्ति का भी स्मरण करके आप इस मंत्र का जाप करते हैं उसके मन में आपके लिए एक तीव्र आकर्षण की शक्ति पैदा होती है जिससे कारण वह आपसे वशीभूत हो जाता है।

इस वशीकरण विधि की शुरुआत गुरुवार के दिन से ही करें और लगातार 21 दिनों तक इसे करें। इस मंत्र का उपयोग करना काफी सरल है, इस विधि को करने के लिए रात को सोने से पूर्व उत्तर की ओर मुख करके स्फटिक की माला लेकर नीचे दिए गए मंत्र का रोज 1 माला जाप करें और जाप करते समय मन में जिसका वशीकरण करना है उसका स्मरण करते रहें।

॥ॐ क्लिं कृष्णाय नमः॥

इस मंत्र का उपयोग करते समय एक बात का विशेष ध्यान रखें कि मंत्र का जाप करते समय सफेद वस्त्र धारण करें और मन में सिर्फ उसी का स्मरण करें जिसको आप अपनी और आकर्षित करना चाहते हैं। इसके अलावा मन में और कोई भी विचार ना करें और मन को बिल्कुल एकाग्र करके ही मंत्रों का जाप करें। जो भी पुरुष या स्त्री 21 दिनों तक एकाग्र मन से इस मंत्र का जाप करते हैं उन्हें भगवान श्री कृष्ण की कृपा से शुभ फल शीघ्र प्राप्त होते हैं।

मन में सोच कर वशीकरण करने की दूसरी विधि

मन में सोच कर वशीकरण करने की दूसरी विधि

मन में सोच कर वशीकरण करने की इस विद्या का उपयोग करके भी आप अपने मनचाहे स्त्री या पुरुष का वशीकरण कर सकते हैं, पर इस वशीकरण को करने के लिए आपको कुछ सामग्रियों की आवश्यकता पड़ेगी जो काफी सरल है और आसानी से उपलब्ध हो सकते हैं.

  1. गोरोचन.
  2. गंगाजल.
  3. कुमकुम.
  4. जिसका वशीकरण करना है उसकी तस्वीर या फोटो.

इस वशीकरण क्रिया को केवल शुक्रवार के दिन ही किया जा सकता है और इसे आपको लगातार तीन शुक्रवार करना है तभी आपकी वशीकरण साधना सफल होगी और आप जिस को अपने वश में करना चाहते हैं उसका वशीकरण करने में आप सफल हो पाएंगे। इस साधना को सफलतापूर्वक करने के लिए शुक्रवार के दिन सूर्य अस्त होने के बाद किसी एकांत स्थान पर उत्तर दिशा की ओर मुख करके आसन लगाकर बैठे और उसके बाद गंगाजल में गोरोचन और कुमकुम को मिलाएं और जिस का वशीकरण करना चाहते हैं उसके तस्वीर में उसका तिलक करें।

तिलक करने के बाद तस्वीर को अपने सामने रखें और आंखें बंद करके मन में उस व्यक्ति या महिला का स्मरण करते हुए नीचे दिए गए मंत्र का 1008 बार जाप करें। अगर आप चाहें तो मंत्रों का उच्चारण बोलकर भी कर सकते हैं और मंत्र के बीच में जहां अमुक लिखा है वहां पर उस स्त्री या पुरुष का नाम ले जिसका आप वशीकरण करना चाहते हैं।

॥ॐ क्रीं क्रीं कालिके (अमुक) मंम वश्य्मे भवन्तु फट स्वाहा॥

पर इस क्रिया में भी एक बात का विशेष ध्यान रखें कि अपने मन को एकाग्र रखें और मन में सिर्फ उसी का स्मरण करें जिसके लिए आप इस साधना को कर रहे हैं ,अन्यथा आपकी साधना सफल नहीं होगी। जब आप के 03 शुक्रवार की वशीकरण साधना संपन्न हो जाएगी तब इस तस्वीर को आप किसी बहते हुए पानी में प्रवाह कर सकते हैं। इस वशीकरण क्रिया के शुभ परिणाम प्राप्त होने में 2 से 3 हफ्ते का वक्त लगता है इसलिए धैर्य बनाए रखें और अपनी साधना पर विश्वास रखें।

प्रेमी या प्रेमिका को वापस पाने का मंत्र

प्रेमी या प्रेमिका को वापस पाने का मंत्र

अगर आपका प्रेमी या प्रेमिका आप से रिश्ता तोड़ कर दूर चले गए हैं और आप चाहते हैं कि वे आपके जीवन में वापस आ जाएं और आप उनके साथ जीवन भर एक हंसी खुशी जिंदगी जी सकें तो आप इस विधि और मंत्र का उपयोग करके अपने खोए हुए प्यार को भी वापस पा सकते हैं। इस मन में सोच कर वशीकरण विधि को करने के लिए आपको इन सामग्रियों की आवश्यकता पड़ेगी।

  1. काजल की डिब्बी.
  2. सात कोयले के टुकड़े.
  3. 07 पान के पत्ते.
  4. सिंदूर.
  5. मिट्टी का दीपक.
  6. सरसों का तेल.

इस वशीकरण साधना को केवल शनिवार की रात्रि या अमावस्या की रात्रि को ही किया जा सकता है, इसे करने के लिए सबसे पहले किसी बरगद के पेड़ के समक्ष पूर्व दिशा की ओर मुख करके बैठ जाएं और अपने सामने 07 पान के पत्तों को रखें। अब इन पान के पत्तों के ऊपर अपनी अनामिका उंगली और काजल की मदद से अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम लिखें और इसे अपने सामने रखें। नाम लिखने के बाद नीचे दिए गए मंत्र का 786 बार जाप करें।

॥ॐ वश्यामुखी राजमुखी क्रीं क्रीं ऐं फट स्वाहा॥

मन में सोच कर वशीकरण करने की इस विद्या में भी आपको मंत्र जाप मन में ही करना है और जाप करते समय उसी का स्मरण करना है जिसका वशीकरण करना चाहते हैं। मंत्र जाप समाप्त होने के बाद इन सातों आम के पत्तों को बरगद के पेड़ के नीचे गड्ढा खोदकर गाड़ दें और उसके ऊपर साथ कोयले के टुकड़े रखें और इन कोयले के ऊपर अच्छी तरह से सिंदूर को डालें और फिर से 11 बार मंत्र का जाप करें और मंत्र जाप समाप्त होने के बाद अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम 07 बार पुकारे और तुरंत वहां से उठकर बिना पीछे मुड़े या बिना किसी से बात किए हुए अपने घर वापस आकर स्नान कर ले।

यह अत्यंत ही शक्तिशाली साधना विधि है जिसे आप अगर सच्चे हृदय से करते हैं तो यकीन मानिए आपका प्रेमी या प्रेमिका चाहे आप से कितने भी दूर हो तुरंत लौट कर वापस आ जाएंगे।

मन में सोच कर प्रेमी या प्रेमिका का वशीकरण

प्रेमी या प्रेमिका का वशीकरण

प्रेमी या प्रेमिका का वशीकरण करने का यह सबसे सरल और आसान तरीका है पर इसे केवल होलिका दहन की रात्रि को ही किया जा सकता है। सबसे पहले होलिका दहन की रात्रि 12:00 बजे के बाद आपको उस स्थान पर जाना है जहां पर होलिका दहन किया गया हो और होलिका दहन की मिट्टी को घर लेकर आना है। उसके बाद किसी एकांत स्थान पर एक लाल कपड़े के आसन पर उत्तर पूर्व की ओर मुख करके बैठ जाएं और इस मिट्टी को अपने दाहिने हाथ पर रख कर नीचे दिए गए मंत्र का 1008 बार जाप करें। मंत्र के बीच में जहां अमुक लिखा है वहां पर अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम ले जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं।

॥ॐ महाकलिनी आदिरूपेणी, अमुकम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा॥

मंत्र जाप समाप्त होने के बाद अपनी दाएं हाथ की मिट्टी के ऊपर 07 बार फूंक मारे, ऐसा करने से होलिका दहन की मिट्टी अभिमंत्रित हो जाएगी। अब इस मिट्टी को 48 घंटे के भीतर ही अपने प्रेमी या प्रेमिका के सर में चुपके से डाल दें।

इस विधि को सफलतापूर्वक करने के 4 से 6 दिन के भीतर ही आपका प्रेमी या प्रेमिका पूरी तरह आपके वश में होगा।

निष्कर्ष

मन में सोच कर वशीकरण करने की कुछ शक्तिशाली विधि और मंत्रों का उल्लेख आज हमने अपने इस लेख में किया है जिसका उपयोग आप अपनी परिस्थितियों को अनुकूल बनाने के लिए कर सकते हैं और अपने खोए हुए प्यार को पाने में सफल हो सकते हैं।

जैसे कि इस लेख की शुरुआत में ही मैंने कहा कि मन में सोच कर वशीकरण करने की विधि में उसी को सफलता मिलेगी जिसका मन एकाग्र हो और उद्देश्य सच्चा हो। अगर आप भी इस वशीकरण साधना विधि का उपयोग करके अपने प्रेम को पुनः वापस पाना चाहते हैं तो हमारा आपसे आग्रह होगा इस विधि को शुरू करने से पहले कम से कम 20 से 30 दिन तक रोज 1 से 2 घंटा ध्यान करें और अपने मन को एकाग्र बनाने की कोशिश करें।

हमारे द्वारा बताए गए यह सभी विधि 100% कारगर सिद्ध होते हैं अगर साधना करने वाले व्यक्ति या महिला का मन एकाग्र हो और उनका उद्देश्य सच्चा हो। अगर हमारे आज के इस लेख को लेकर आ कोई ऐसी बात है जो आप को ना समझ में आई हो तो आप निसंकोच होकर हम से संपर्क कर सकते हैं और अपनी सारी शंकाएं दूर कर सकते हैं और अगर आपके जीवन में कोई ऐसी समस्या है जिसका समाधान आप पाना चाहते हैं तो भी आप हमसे संपर्क करके अपनी समस्याओं का समाधान पा सकते हैं।

जय महाकाल

यह भी पढ़े :-

महाशक्तिशाली वशीकरण विधि, किसी को वश में करने का सबसे तीव्र प्रयोग

बगलामुखी वशीकरण मंत्र साधना करने की संपूर्ण विधि

सबसे सरल मोहिनी मंत्र से करे तीव्र वशीकरण

ओम नमो भगवते वासुदेवाय वशीकरण मंत्र करने की विधि

एक शब्द का वशीकरण मंत्र और साधना विधि

इस अघोरी मंत्र को सिद्ध करके करें 35 सेकंड में वशीकरण

फ्री वशीकरण करने के 03 सिद्ध मंत्र, ॐ ह्रीं नमः वशीकरण मंत्र

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र, सफल वशीकरण करने के 04 दिव्य मंत्र

1 thought on “मन में सोच कर वशीकरण करने के 04 सफल मंत्र और साधना विधि”

  1. Theron Mohmand

    This is very attention-grabbing, You are a very skilled blogger. I have joined your feed and stay up for looking for extra of your fantastic post. Additionally, I’ve shared your website in my social networks|

Leave a Comment

Your email address will not be published.