फ्री वशीकरण करने के 03 सिद्ध मंत्र, ॐ ह्रीं नमः वशीकरण मंत्र

फ्री वशीकरण

फ्री वशीकरण या बिना कोई पैसे खर्च किए आप किस प्रकार अपना मनचाहा जीवनसाथी प्राप्त कर सकते हैं इसी की पूरी जानकारी आज हम आपको इस अध्याय के माध्यम से देने जा रहे हैं। हमारे देश में रोजाना लाखों लोग ढोंगी तांत्रिक और पंडितों के कहने पर हजारों रुपए खर्च करते हैं पर फिर भी उनकी वशीकरण क्रिया सफल नहीं होती और उनके पैसे बर्बाद हो जाते हैं। आजकल कई तांत्रिक यह दावा करते हैं कि वे फ्री वशीकरण करते हैं पर जब आप उनसे संपर्क करते हैं तो वे पहले आपसे पूजा सामग्री के नाम पर आप पैसे मांगते हैं और उसके बाद आपको तरह तरह की कहानियां सुनाकर और पैसे की मांग करते हैं, जिससे कई युवक और युवतियां काफी निराश होते हैं।

इस अघोरी मंत्र को सिद्ध करके करें 35 सेकंड में वशीकरण

पर क्या आप जानते हैं की कोई भी वशीकरण साधना या किसी को वश में करने के लिए आपको किसी भी तांत्रिक या पंडित की आवश्यकता नहीं है, अगर आपका उद्देश्य सच्चा है और अगर आपका संकल्प दृढ़ है तो आप आज के हमारे इस अध्याय को पढ़ने के बाद अपने मनचाहे जीवनसाथी या अपने प्रेम को वश में करने में सफल हो पाएंगे और फ्री वशीकरण की कला को सीख सकेंगे। अपने प्रेमी या प्रेमिका को वश में करने के लिए ॐ ह्रीं नमः वशीकरण मंत्र काफी अधिक कारगर सिद्ध होता है, इस दिव्य मंत्र के उपयोग से आपके अंदर एक अद्भुत आकर्षण की शक्ति पैदा होती है और आपका मनोबल भी काफी अधिक बढ़ जाता है।

एक शब्द का वशीकरण मंत्र और साधना विधि

आज के हमारे इस अध्याय में हम आपको ॐ ह्रीं नमः वशीकरण मंत्र के तीन सफल विधि की जानकारी देंगे जिनका उपयोग आप अपनी परिस्थिति के अनुसार करके फ्री वशीकरण कर सकते है।

फ्री वशीकरण की कला को कैसे सफल करें

फ्री वशीकरण की कला को कैसे सफल करें

अगर आप चाहते हैं कि बिना पैसे खर्च किए या पंडित या बिना तांत्रिकों के चक्कर काटे बिना आप फ्री में वशीकरण करने की कला को सीख सकें और अपने मनचाहे जीवनसाथी को पा सके तो आपको कुछ नियमों का पालन करना होगा।

  1. ॐ ह्रीं नमः वशीकरण मंत्र की साधना करते समय हमेशा सफेद वस्त्र ही धारण करें।
  2. किसी भी वशीकरण साधना को शुरू करने से पहले अपने दाएं हाथ में एक काला धागा अवश्य बांध लें इससे नकारात्मक ऊर्जाएं आपसे दूर रहेंगी।
  3. मंत्रों का उच्चारण गलत ना करें, अगर आप मंत्रों का उच्चारण गलत करते हैं तो आपकी साधना कभी सफल नहीं होगी।
  4. किसी भी वशीकरण साधना काल के दौरान मांसाहारी भोजन या मदिरा का सेवन बिल्कुल भी ना करें।
  5. जब तक वशीकरण साधना पूर्ण नहीं हो जाती तब तक किसी से झूठ ना बोलें और ना ही किसी का अपमान करें और ना ही किसी से वाद-विवाद करें।
  6. साधना काल के दौरान पशुओं की सेवा अवश्य करें और अपनी क्षमता के अनुसार उनके लिए भोजन की व्यवस्था करें।
  7. आपने जिस जगह वशीकरण की साधना को प्रारंभ किया था रोज उसी जगह साधना को करें, बार-बार जगह ना बदलें।
  8. हमारे द्वारा बताए गए इन बातों का अगर आप विशेष ख्याल रखते हैं तो यकीन मानिए आपकी इच्छा शक्ति से आप बिना कोई पैसे खर्च किए फ्री वशीकरण करने में सक्षम हो सकते हैं।

ॐ ह्लीं नमः वशीकरण मंत्र

ॐ ह्लीं नमः वशीकरण मंत्र

ॐ ह्रीं नमः वशीकरण मंत्र एक ऐसा दिव्य और चमत्कारिक मंत्र है जिसका उपयोग करना काफी सरल है और जो भी जातक इस मंत्र का उपयोग पूरे विधि विधान से करता है उसे उसको मनचाहा जीवनसाथी अवश्य प्राप्त होता है।

इस वशीकरण मंत्र का सफलतापूर्वक उपयोग करने के लिए आपको इस साधना को लगातार 16 दिनों तक करना होगा पर आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है यह साधना इतनी कठिन नहीं है, इसे करने के लिए रोज रात को सोने से पहले कोशिश करें कि आप सफेद वस्त्र धारण करके ही सोए और सोने से पहले 03 लौंग अपने दाहिने हाथ में रखें और इस मंत्र का कम से कम 1 घंटे तक या 108 बार जाप करें।

ॐ ह्रीं नमः

मंत्र जाप समाप्त होने के बाद तीनो लौंग अपने तकिए के नीचे रख कर सो जाएं और दूसरे दिन उन लौंग को किसी कांच के डिब्बे में रखकर बंद कर दें और इस क्रिया को लगातार 16 दिनों तक करते रहे, एक बात का विशेष ध्यान रखें कि मंत्र का जाप करते समय उसी व्यक्ति या महिला या जिसका वशीकरण करना चाहते हैं उसका मन में स्मरण लगातार करते रहें।

16 दिनों बाद जब आपकी साधना और मंत्र जाप समाप्त हो जाए तब सारे लौंग को ले जाकर पीपल के पेड़ की जड़ के पास अर्पित कर दें.

हम जानते हैं कि यह वशीकरण साधना सुनने में काफी सरल लगती है पर यकीन मानिए अगर आप सच्चे मन से इस साधना को करेंगे तो आप अपने मनचाहे जीवन साथी या जिससे आप प्रेम करते हैं उससे मन में अपने प्रति आकर्षण पैदा करने में सफल हो सकते हैं।

फ्री वशीकरण करने का सबसे सरल तरीका

फ्री वशीकरण करने का सबसे सरल तरीका

इस मंत्र को वशीकरण मंत्र कहना गलत होगा क्योंकि यह श्री कृष्ण का मंत्र है जिसके निरंतर जाप से आपके प्रेमी या प्रेमिका के मन में आपके आकर्षण और प्रेम उत्पन्न होता है जिससे वे सदा के लिए आप के प्रति आकर्षित और प्रेम भाव से परिपूर्ण रहते हैं।

इस मंत्र का लाभ पाने के लिए आपको किसी भी प्रकार की सिद्धि यां विधि विधान की आवश्यकता नहीं है बस एक बात का विशेष ध्यान रखना है कि अगर आप चाहते हैं कि आप जिससे प्रेम करते हैं वह भी आपसे उतना ही प्रेम करें तो 11 दिनों के भीतर इस मंत्र का 5001 बार जाप करे।

॥ॐ क्लीं भगवते कृष्णाय नमो नमः॥

जो भी युवक या युवती 11 दिनों तक सच्चे मन से इस मंत्र का जाप करते हैं उनके प्रेमी या प्रेमिका के मन में तीव्र आकर्षण की शक्ति पैदा होती है पर अगर किसी कारण वर्ष आप इतनी अधिक संख्या में मंत्र जाप नहीं कर सकते हैं तो भी आपको निराश होने की आवश्यकता नहीं है आप रोज रात को सोने से पहले अपनी क्षमता के अनुसार इस मंत्र का जाप करते रहें और कुछ ही दिनों में आप देखेंगे कि आप जिससे प्रेम करते हैं उसके मन में भी आपके लिए प्रेम की भावना उत्पन्न होगी।

फ्री वशीकरण का चमत्कारी मंत्र

चमत्कारी मंत्र

इस मंत्र का उपयोग करके भी आप अपने प्रेमी और प्रेमिका का सफलतापूर्वक वशीकरण कर सकते हैं, इसे करने के लिए आपको कुछ सामग्रियों की आवश्यकता पड़ेगी जिसे आप बड़ी ही आसानी से बाजार से खरीद सकते हैं।

  1. शहद.
  2. एक भोजपत्र.
  3. अनार की लकड़ी कलम बनाने के लिए.

बस इन सरल और सामान्य से दिखने वाली वस्तुओं का उपयोग करके भी आप एक सफल वशीकरण कर सकते हैं। यह प्रयोग मात्र एक ही दिन का है पर इसके परिणाम प्राप्त होने में कम से कम 20 से 30 दिन का वक्त लगता है, इसलिए हमारा आग्रह होगा कि साधना को करने के बाद थोड़ा संयम बरतें और अगर आपने साधना सही विधि से की होगी तो आपको 1 महीने के अंदर परिणाम अवश्य प्राप्त होंगे।

इस वशीकरण मंत्र साधना का उपयोग केवल रविवार के दिन ही, करें सर्वप्रथम रविवार के दिन स्नान करके शुद्ध हो जाएं और लाल वस्त्र धारण करके पूरब की ओर मुख करके किसी एकांत स्थान पर बैठे और अनार की लकड़ी को शहद में डुबोकर नीचे दिए गए मंत्र को भोजपत्र के ऊपर लिखे और मंत्र के बीच में जहां अमुक शब्द लिखा है वहां पर अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम लिखें।

॥ॐ नमो वैतालाय आदि पुरूषायं (अमुकं) अकर्षणाय कुरू कुरू स्वाहा॥

भोजपत्र के ऊपर मंत्र लिखने के बाद भोजपत्र का अपने सामने रखें और उसी मंत्र का 501 बार जप करें, मंत्र जाप समाप्त होने के बाद इस भोजपत्र को अच्छे से मोड़कर शहद की डिब्बी में रखकर बंद कर दें और किसी सुरक्षित जगह पर छुपा कर रख दे और जब आपकी वशीकरण क्रिया सफल हो जाए तब इस भोजपत्र और शहद को किसी स्वच्छ बहते पानी में प्रवाह कर दें और अगर आपके क्षेत्र में बहते हुए पानी का स्रोत नहीं है तो इस शहद की डिब्बी को ले जाकर किसी नीम के पेड़ की जड़ के पास रखदे।

दिव्य वशीकरण साधना

दिव्य साधना

यह एक वैदिक वशीकरण साधना है जिसका मंत्र इस संसार के प्रेम के प्रतीक भगवान श्री कृष्ण को समर्पित है और जो भी प्रेमी या प्रेमिका इन मंत्रों का उच्चारण भगवान श्रीकृष्ण का स्मरण करके सच्चे मन से करते हैं भगवान श्री कृष्ण की कृपा से उनके जीवन में मनचाहा जीवनसाथी प्राप्त होता है और उन्हें एक सुखी और संपन्न जीवन जीने का आशीर्वाद भगवान श्रीकृष्ण से प्राप्त होता हैं।

इस साधना को करना काफी सरल है पर क्योंकि यह एक वैदिक साधना है इसलिए इस साधना को आपको केवल राधा कृष्ण जी के मंदिर में ही करना है और वह भी लगातार 07 गुरुवार तक शाम को सूर्य अस्त होने के बाद। इस वशीकरण क्रिया को सफलतापूर्वक करने के लिए आपको लगातार साथ गुरुवार तक शाम को सूर्य अस्त होने के बाद राधा कृष्ण के मंदिर जाना है और वहां पर श्री कृष्ण की पूजा अर्चना करने के बाद उनके सामने बैठकर नीचे दिए गए मंत्र का 03 माला जाप करना है।

॥ॐ हुं ह्रीं सः कृष्णाय नम:॥

इस प्रकार लगातार सात गुरुवार तक मंत्रों का जाप करें और आखरी गुरुवार को मंत्रों का जाप समाप्त होने के बाद श्री कृष्ण को एक बांसुरी या तीन मोरपंख भेंट में दें और उनसे कामना करें कि आपने जिस साधना को किया है उसमें अपना आशीर्वाद प्रदान करें।

अगर आप एकाग्र मन से साधना को करेंगे तो यकीन मानिए आप अपने मनचाहे जीवनसाथी को पाने में सफल हो सकेंगे।

निष्कर्ष

आज के हमारे इस अध्याय में हमने आपको ॐ ह्रीं नमः वशीकरण मंत्र का उपयोग करके फ्री वशीकरण कैसे करते हैं इसकी जानकारी प्रदान करने की कोशिश की है और हमें पूरी उम्मीद है कि अगर आप एकाग्र मन के साथ इन साधना को करेंगे तो आपको अत्यंत शुभ फल प्राप्त होंगे। आज के हमारे इस अध्याय को समाप्त करने से पहले मैं आप सब से विनती करूंगा कि अपनी किसी भी परेशानी का समाधान पाने के लिए किसी भी तांत्रिक या पंडित से संपर्क करने से पहले अच्छे से जांच पड़ताल कर लें अन्यथा आप अपने पैसे व्यर्थ करेंगे और आपको कोई लाभ भी प्राप्त नहीं होगा।

अगर आज के हमारे इस लेख को लेकर आपके कोई सवाल है तो आप निसंकोच होकर हमसे संपर्क करें और हम पूरी कोशिश करेंगे कि आपके सारे सवालों के जवाब जल्द से जल्द आपको दे सकें और अगर आप चाहते हैं कि आपके जीवन के किसी समस्या का समाधान हम आप तक पहुंचा सके तो आप अपनी समस्या हम तक जरूर साझा करें और ज्योतिषीय तांत्रिक क्रियाओं के द्वारा जो भी उचित उपाय आपके जीवन के लिए संभव होगा हम अवश्य करेंगे।

जय महाकाल

मन में सोच कर वशीकरण करने के 04 सफल मंत्र और साधना विधि

महाशक्तिशाली वशीकरण विधि, किसी को वश में करने का सबसे तीव्र प्रयोग

2 thoughts on “फ्री वशीकरण करने के 03 सिद्ध मंत्र, ॐ ह्रीं नमः वशीकरण मंत्र”

Leave a Comment

Your email address will not be published.