तत्काल वशीकरण मंत्र. तत्काल वश में करने के लिए मंत्र और टोटके.

अपने प्यार को तुरंत वश में करने के लिए मंत्र.

तत्काल वशीकरण मंत्र
तत्काल वशीकरण मंत्र

आज हम आपके लिए जो वशीकरण मंत्र लेकर आए हैं उसे तत्काल वशीकरण मंत्र कहते हैं यह कोई साधारण वशीकरण मंत्र नहीं होते जैसे कि तत्काल शब्द से ही आप समझ गए होंगे इसका अर्थ होता है तुरंत वशीकरण. इन मंत्रो को पहले से ही सिद्ध किया गया होता है और इनका सही तरह से जाप किया जाए तो इनका असर तुरंत यानी तत्काल मिलता है और कुछ ही दिनों में आपको अपने प्यार की पुनः प्राप्ति होती है

तत्काल वशीकरण मंत्र का उपयोग सदियों से किया जा रहा है और आज भी कई जगहों पर इन मंत्रों का उपयोग किया जाता है. यहां तक की हम तांत्रिक और अन्य अघोरी भी इन्हीं तत्काल वशीकरण मंत्र का प्रयोग करके सामने वाले की परेशानियों का समाधान निकालते हैं. यह मंत्र पहले से ही सिद्ध होते हैं इसलिए इन्हें ज्यादा जाप की आवश्यकता नहीं होती है और थोड़े से ही मेहनत के बाद आपको सुखद परिणाम मिलते हैं।

तो चलिए जान लेते हैं वशीकरण मंत्र के बारे में.

पान के पत्ते से तत्काल वशीकरण मंत्र.

इस वशीकरण क्रिया को करने के लिए सबसे जरूरी वस्तु गंगाजल है बिना गंगाजल के यह वशीकरण मंत्र संपूर्ण नहीं होगा. अगर आपके पास गंगाजल नहीं है तो आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है तो आप किसी भी शिव मंदिर में जा कर शिवलिंग पे चढ़ा हुआ थोड़ा सा शुद्ध जल ले आये और उस जल में थोड़ा और शुद्ध जल मिला ले.

गंगाजल के अलावा आपको 07 ताजे हरे पान के पत्ते की भी आवश्यकता पड़ेगी पर ध्यान रहे यह सभी पत्ते एकदम ताजे बिना कटे और टूटे होने चाहिए। सबसे पहले गंगाजल और थोड़ी सी हल्दी मिलाकर एक लेप बनाएं और उस लेप की मदद से अपनी अनामिका उंगली से हर पान के पत्ते के ऊपर नीचे दिए गए मंत्र को लिखें.

॥ ॐ क्लीं कृष्णाय ॥

मंत्र लिखने के बाद मंत्र के नीचे उस व्यक्ति या महिला जिसका वशीकरण करना चाहते हैं उसका भी पूरा नाम लिखें

नाम लिखने के बाद किसी एकांत स्थान पर सफेद रंग का आसन बिछा कर बैठे और हर पत्ते को अपने दोनों हाथ के ऊपर रखकर ऊपर दिए गए मंत्र का 51 बार जाप करें और 11 बार फूंक मारे। यानी आपको कुल 357 बार मंत्र का जाप करना है। जब आप के मंत्र जाप पूरे हो जाएं तब एक तांबे के लोटे के अंदर गंगाजल भरे और इन सभी पान के पत्तों को उस लोटे में डाल दें और उसके बाद उस लोटे के अंदर एक रुपए के 11 सिक्के भी डालें। अब इस लोटे को अपने सिर के ऊपर से 21 बार घुमाये। अब इस लोटे को ले जाकर किसी भी मंदिर के चौखट के बीच में रख दें.

इस वशीकरण मंत्र का प्रयोग करते समय एक बात का ध्यान रखें कि जिस भी दिन आप इस वशीकरण मंत्र का प्रयोग कर रहे हैं उस दिन मांस मदिरा या शराब का प्रयोग ना करें और ना और ब्रह्मचर्य का पालन करें अन्यथा आपका काम सफल नहीं हो पाएगा।

यह भी जरूर पढ़े :- कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र. स्त्री को वश में करने का सबसे शक्तिशाली वशीकरण मंत्र

स्त्री को तत्काल वश में करने का मंत्र.

तत्काल वशीकरण मंत्र
स्त्री को तत्काल वश में करने का मंत्र

इस तत्काल वशीकरण मंत्र का प्रयोग केवल पुरुष ही करें, कोई भी स्त्री या महिला इस वशीकरण मंत्र का प्रयोग ना करें इस वशीकरण मंत्र से केवल स्त्री को अपने वश में किया जा सकता है।

इस वशीकरण मंत्र का उपयोग पुरुष अपनी रूठी हुई प्रेमिका या पत्नी को मनाने या वापस लाने के लिए भी कर सकते हैं. इस वशीकरण क्रिया को सिर्फ हर माह के कृष्ण पक्ष की पहली तिथि को ही करें. इसे करने के लिए सबसे पहले किसी एकांत कमरे में उत्तर या पूर्व की ओर मुख कर कर बैठे ध्यान रहे जमीन पर ना बैठे हैं सफेद या काले रंग का आसन बिछाकर ही बैठे हैं. उसके बाद अपने सामने एक घी का दीपक जलाएं और छह अगरबत्ती जलाएं और निचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करें।

॥ काली चिड़िया चिंग चिंग बोले,काली बनकर जाए।अमुक को वश में करवाए,ना करवाई तो हनुमंत की आन ॥

मंत्र जाप करते समय एक बात का ध्यान रखें कि मंत्र को पहले अच्छे से याद कर ले क्योंकि मंत्र जाप करते समय आपको अपनी आंखें बंद रखनी है। मंत्र में जहां अमुक शब्द लिखा है वहां पर अपने प्रेमिका या अपनी पत्नी का नाम ले। मंत्र जाप समाप्त होने के बाद अगले दिन यानी अष्टमी को थोड़ी सी हवन सामग्री के साथ एक छोटा सा हवन करें और उसी मंत्र का 108 बार जाप करते हुए हवन करें. ऐसा करने से आप का मंत्र और साधना सिद्ध होगी. अब जब भी उपयोग करना हो किसी भी खाने की वस्तु के ऊपर इस मंत्र को सात बार पढ़कर फुक मारे और उसे खिला दें। यह इतना शक्तिशाली तत्काल वशीकरण मंत्र है और आपने अगर सही विधि से किया तो आपका रूठा हुआ साथी भी आपके पास दौड़ा चला आएगा।

यह भी जरूर पढ़े :- सबसे सफल तुलसी वशीकरण मंत्र

तत्काल वशीकरण टोटका.

इस टोटके को केवल स्त्री या महिला ही करें, इस टोटके के मदद से आप किसी भी पुरुष को अपने वशीभूत कर सकते हैं.

इसे करने के लिए सबसे पहले किसी भी कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी के दिन सफेद गुंजा को लाएं और उसके बाद उसे अच्छे से साफ करके उसे धूप अगरबत्ती दिखा कर शुद्ध कर लें और उसके बाद इसे गाय के दूध में अच्छे से पीस कर इसका लेप बनाए, अब जिस किसी भी पुरुष को अपने अधीन करना चाहते हैं उसे किसी भी खाने की वस्तु में इसे मिलाकर खिला दे, ऐसा कुल 03 बार करें वह पुरुष आप से वशीभूत होना शुरू हो जाएगा.

तत्काल पुरुष वशीकरण मंत्र.

यह भी शक्तिशाली वशीकरण क्रिया है. इसे करने के लिए सबसे पहले नीचे दिए गए यंत्र को एक सफेद कागज पर बनाएं और जहां पर अमुक लिखा है वहां पर उस पुरुष का नाम लिखें जिससे आप अपने वश में करना चाहते हैं।

तत्काल पुरुष वशीकरण मंत्र (यन्त्र)

नाम लिखने के बाद एक तांबे का लोटा ले और उसमें शुद्ध जल ले और उसके अंदर थोड़ा सा सिंदूर और चार लॉन्ग डालें और उस कागज को भी उस लौटे के अंदर डूबा दें और अपना उपयोग किया हुआ कोई भी रुमाल या छोटा सा वस्त्र का टुकड़ा भी उस तांबे के लोटे में डाल दें और इस तांबे के लोटे को लेकर रात भर अपने सिरहाने रख कर सोएं. अगले दिन सुबह इन सारी वस्तुओं को किसी बरगत या पीपल के पेड़ की जड़ पर चढ़ा दें। ध्यान रहे इस क्रिया को सिर्फ एक ही बार करने की सलाह दी गई है एक बार से ज्यादा इस क्रिया को ना करें अगर सच्चे मन से करेंगे तो आप को पहली बार में ही सफलता मिल जाएगी.

यह भी जरूर पढ़े :- Kapde se vashikaran 100% गारंटी के साथ होगा वशीकरण

तत्काल वशीकरण टोटके.

  1. 9 आटे की रोटी अपने हाथ से खुद बनाएं और उसके ऊपर प्याज के रस से अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम लिखकर यह रोटी किसी काले कुत्ते को खिलाएं. ऐसा 3 बार करें इससे तत्काल वशीकरण होता है.
  2. किसी भी महीने की पहली शुक्रवार को एक नींबू के ऊपर अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम लाल रंग की स्याही से लिखें और उसके ऊपर 9 लॉन्ग गाड़ कर श्मशान में जलती चिता के ऊपर डालने से भी रूठा हुआ साथी आपके पास भागा चला आता है.
  3. इस टोटके का कोई भी कर सकता है पर इसे केवल मंगलवार, शनिवार या रविवार को ही करें, पर अगर दिवाली, होली या ग्रहण का मौका हो तो इस परिणाम और भी अच्छे आपको प्राप्त होंगे. इसे करने के लिए शाम 6:00 बजे के पहले 5 पीपल के पत्ते तोड़े रात को माता लक्ष्मी की पूजा करें उसके बाद उन पांचों पीपल के पत्तों के ऊपर दूध से बने कोई भी मीठी वस्तु को रखकर पीपल के पेड़ के नीचे रखकर अपनी मनोकामना मांगे ऐसा करने से आपकी हर मनोकामना पूर्ण होती है।

यह भी जरूर पढ़े :- Stri Vashikaran करने के 12 आसान और शक्तिशाली मंत्र और टोटके

तालाब की रेत से वशीकरण.

किसी भी शुभ आद्रा नक्षत्र के अंदर पास के तालाब में जाएं और वहां पानी के अंदर हाथ डालकर तालाब के अंदर की रेत को लेकर आएं और इस रेत को घर में लाकर धूप अगरबत्ती दिखाकर पूजा करें. अब इस रेत को अब जिस किसी की भी स्त्री के सर पर डालेंगे वह आप से वशीभूत हो गए। इस वशीकरण से केवल स्त्री का ही वशीकरण किया जा सकता है और उसी स्त्री का वशीकरण कर सकते हैं जिससे आपकी थोड़ी बहुत जान पहचान हो किसी भी अनजान स्त्री के सर पर रेत डालेंगे तो यह वशीकरण काम नहीं करेगा.

बड़ की जड़ से सर्वजन वशीकरण.

साधारण से दिखने वाले बड़ की जड़ से भी आप तत्काल वशीकरण या सर्वजन वशीकरण कर सकते हैं इसे करने के लिए बस आपको एक सरल और छोटा सा टोटका करना पड़ेगा सबसे पहले किसी भी शुभ शनिवार को अपने घर में पूजा करके शुद्ध हो जाए उसके बाद बड़ की जड़ को लेकर आए और इसे पानी में मिलाकर अच्छे से पीस के रोजाना इसका तिलक करके जहां भी जाएंगे हर कोई आप से वशीभूत होगा.

तो यह थी कुछ अचूक तत्काल वशीकरण मंत्र और टोटके, अगर आपको ऊपर बताए गए किसी भी विधि में कुछ समझ ना आया हो तो आप हम से संपर्क कर सकते हैं.

जय महाकाल….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *