कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र, सफल वशीकरण करने के 04 दिव्य मंत्र

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र

आज इस अध्याय में हम आप सभी के लिए कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र की संपूर्ण जानकारी लेकर आए हैं, जिसका उपयोग करके आप इच्छुक स्त्री का सफलतापूर्वक वशीकरण करने में सफल हो सकते हैं। आप में से कई लोग इस बात को जानते होंगे कि श्री हरि विष्णु और माता लक्ष्मी के पुत्र श्री कामदेव को प्रेम का देवता माना जाता है और जो भी मनुष्य अपने प्रेम के प्राप्ति के लिए कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र का जाप करता है वह वशीकरण करने में 100% सक्षम होता है।

तांत्रिक और ज्योतिष शास्त्र में ऐसे कई मंत्रों का उल्लेख है जिनका उपयोग करके आप किसी का सफलतापूर्वक वशीकरण कर सकते हैं, पर इन सब मंत्रों में सबसे ज्यादा तीव्र और शक्तिशाली मंत्र कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र को माना जाता है. इस मंत्र की सबसे बड़ी विशेषता है कि इसका असर तुरंत दिखता है और इस मंत्र का कोई तोड़ भी नहीं होता यानी इन मंत्रों से अगर किसी का वशीकरण किया जाए तो सदैव के लिए आपके वश में रहता है।

आज के हमारे इस अध्याय में हम आपको 04 ऐसे तीव्र वशीकरण मंत्रों की जानकारी देंगे जिनका उपयोग करके आप अपने प्रेमिका या इच्छुक स्त्री का वशीकरण कर सकते हैं. पर आज के इस अध्याय को शुरू करने से पहले मैं आप सब से निवेदन करूंगा कि इन मंत्रों का उपयोग अपने स्वार्थ के लिए या किसी को परेशान करने के लिए ना करें अन्यथा इसके नकारात्मक प्रभाव के जिम्मेदार आप खुद होंगे।

कब करें इन मंत्रों का प्रयोग

कब करें इन मंत्रों का प्रयोग

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र का प्रयोग आप इन परिस्थितियों में कर सकते हैं।

  1. अगर आपके प्रेमी या प्रेमिका के साथ कोई वाद विवाद हो गया हो तब आप इस मंत्र का उपयोग करके उस वाद विवाद को समाप्त कर सकते हैं।
  2. पत्नी से झगड़े को दूर करने के लिए इन मंत्रों को उपयोग किया जा सकता है।
  3. अगर आपका प्यार का रिश्ता टूट गया हो तब इस मंत्र का उपयोग करना सबसे उचित माना गया है।
  4. अगर आपकी प्रेमिका आपसे बात करना बंद कर दे।
  5. अगर आप किसी से प्रेम करते हैं और उनसे अपनी मन की बात नहीं कह पा रहे हैं तब इन मंत्रों का उपयोग कर सकते हैं।

इन मंत्रों का उपयोग करने से पहले हमेशा एक बात का ध्यान रखें कि जिसके साथ आप अपना जीवन व्यतीत करना चाहते हो और जिनसे आप सच्चा प्रेम करते हो उन्हीं के ऊपर इस मंत्र का प्रयोग करें।

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र

किसी भी महिला या स्त्री का वशीकरण करने के लिए इस कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र को सर्वोच्च माना गया है और जो भी जातक सच्चे मन से इस मंत्र का जाप करता है और पूरे विधि विधान को पूर्ण करता है उसके द्वारा किया गया वशीकरण सदैव सफल होता है, इस वशीकरण मंत्र की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि यह मंत्र पहले से ही सिद्ध मंत्र है और इसे सिद्ध करने की आवश्यकता नहीं है और इसे करना काफी सरल होता है. अगर आप सच्चे मन और दृढ़ संकल्प के साथ इस क्रिया को करेंगे तो यकीन मानिए आपके द्वारा किया गया वशीकरण 100% सफल होगा।

इस मंत्र का उपयोग केवल मंगलवार को ही किया जा सकता है और वह भी सूर्य अस्त होने के बाद, मंगलवार की रात्रि किसी एकांत स्थान पर उत्तर की ओर मुख करके बैठे और अपने सामने उस स्त्री की फोटो रखे जिसका वशीकरण करना चाहते हैं और उस फोटो के सामने एक मुट्ठी चावल रखें और उन चावलों के ऊपर थोड़ी मात्रा में कुमकुम डाल दें। अब उस चावल के ऊपर एक मिट्टी का दीपक रखें और उसमें थोड़ी मात्रा में घी डालकर दिया जलाएं और उसके बाद मन में उस स्त्री का विचार करते हुए नीचे दिए गए मंत्र का 501 बार जाप करें।

॥ॐ ह्रीं सः कामदेवाय (स्त्री का नाम) वषयकारिणी फट स्वाहा॥

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र जाप समाप्त होने के बाद उस स्त्री के फोटो को अपने माथे से तीन बार लगाएं और उस फोटो के ऊपर तीन बार फूंक मारकर फिर से 11 बार मंत्रों का जाप करें. अब इन सारी वस्तुओं को काले कपड़े में बांधकर किसी सुनसान जगह पर गड्ढा खोदकर दबा दें। अगर हमारे द्वारा बताए गए इस विधि को आप सच्चे मन से करते हैं तो 20 से 25 दिन के भीतर ही आपको इसके शुभ परिणाम दिखने शुरू हो जाएंगे।

स्त्री वशीकरण के लिए रति मंत्र

रति मंत्र

इस मंत्र का उपयोग करने से पहले एक बात का विशेष ध्यान रखें कि इस मंत्र को उपयोग अपनी प्रेमिका या जिससे आप प्रेम करते हैं उसी पर करें अन्य किसी भी महिला के ऊपर इस मंत्र का प्रयोग ना करें अन्यथा आपको इसके सफल परिणाम प्राप्त नहीं होंगे।

इस रती कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र का उपयोग आपको लगातार 08 दिनों तक करना है और वह भी सूर्य उदय होने से पहले और इस विधि की शुरुआत आपको गुरुवार के दिन से ही करनी है।

इस वशीकरण क्रिया को करने के लिए सर्वप्रथम गुरुवार के दिन से लगातार आठ दिनों तक सूर्य उदय होने से पहले स्नान करके शुद्ध हो जाएं और हो सके तो सफेद वस्त्र धारण कर लें और उसके बाद किसी एकांत स्थान पर सफेद रंग का आसन बिछाकर पूरब की ओर मुख करके बैठ जाए और अपने सामने एक घी का दीपक जलाएं और तुलसी की माला से नीचे दिए गए मंत्र का लगातार आठ दिनों तक रोज 108 या 512 बार जाप करें।

॥ॐ कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्॥

इस वशीकरण क्रिया को करते समय एक बात का विशेष ध्यान रखें किल 8 दिनों तक मांस मदिरा या शराब का सेवन ना करें और ब्रह्मचर्य का पूर्व पालन करें. अगर आप पूरे विधि विधान के साथ लगातार आठ दिनों तक इस क्रिया को करेंगे तो आप का वशीकरण पूर्ण रूप से सफल होगा और आप जिसके लिए वशीकरण क्रिया को कर रहे हैं वह स्त्री खुद आपसे आकर संपर्क करेगी।

कामदेव का सबसे सरल स्त्री वशीकरण मंत्र

कामदेव का सबसे सरल स्त्री वशीकरण मंत्र

हमारे पास कई पुरुष इस समस्या को लेकर आते हैं कि हमारे द्वारा विधि या वशीकरण क्रियाओं को वह घर में करने में असमर्थ हैं इसलिए वह हमसे कोई ऐसा उपाय जानना चाहते हैं जिसमें किसी भी प्रकार की कोई विधि या वशीकरण क्रिया को करने की आवश्यकता ना हो और अगर आप भी ऐसी परिस्थिति में है जहां पर आप घर में या किसी अन्य जगह पर वशीकरण क्रियाओं को करने में असमर्थ हैं तो आप इस सरल कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र का उपयोग कर सकते हैं

इस वशीकरण क्रिया को करना काफी सरल है पर एक बात का विशेष ध्यान रखें कि इस वशीकरण क्रिया को आपको लगातार 21 दिनों तक करना होगा तभी आपको इसके शुभ करना प्राप्त होंगे. इस क्रिया को करने के लिए रात को सोने से पहले स्नान करके शुद्ध हो जाएं और सोने से पहले नीचे दिए गए इस कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र या जिसे हम कामदेव बीज मंत्र भी कहते हैं उसका 108 बार जाप करें।

॥ॐ कामदेवाय ह्रीं नमः॥

मंत्र जाप करते समय मन में उस महिला या स्त्री या जिसका आप वशीकरण करना चाहते हैं उसका निरंतर विचार करते रहें और मंत्र जाप समाप्त होने के बाद चारों दिशाओं में एक एक बार फूंक मारकर सो जाएं. इसी क्रिया को लगातार 21 दिनों तक करें और कुछ ही दिनों में आप देखेंगे कि आपने जिस के लिए इस मंत्र का जाप किया था वह खुद आपकी तरफ आकर्षित होने लगा है।

कामदेव स्त्री वशीकरण टोटके
  1. अगर अपनी प्रेमिका या किसी स्त्री को अपने वशीभूत करना चाहते हैं तो नागकेसर, सिंदूर, चमेली का फूल तथा घी को अच्छे से मिलाकर पीस लें और इसे एक शीशे में रखें और 21 दिनों तक रोज इसका तिलक लगाकर उस स्त्री के सामने जाएं, स्त्री आपसे वशीभूत हो जाएगी.
  2. जिस महिला या स्त्री को आप अपने वश में करना चाहते हैं उसका उपयोग किया गया थोड़ा सा वस्त्र ले ले और उसके ऊपर लाल सिंदूर से अपना नाम लिखें और इसे अपने दाहिने भुजा में 1 दिन के लिए बांध के रखे. दूसरे दिन इस कपड़े को जलाकर अपने घर के आंगन में ही गाड़ दे और उसके ऊपर तीन बार अपनी पैर से ठोकर मारे वह राख जब तक आपके घर के जमीन के अंदर दबी रहेगी तब तक वह स्त्री आपके वश में रहेगी.
  3. धतूरे के बीज, प्याज का रस और बिजौरे की जड़ को एक साथ मिलाकर पीस लें अब जब भी कभी अवसर मिले इसे उस स्त्री को सुंघा दे जिसे आप आकर्षित करना चाहते हैं इसे सूंघते ही वह आपसे वशीभूत हो जाएगी.
  4. 11 पीपल के पत्तों पर स्त्री का नाम लिखे जिसका वशीकरण करना है और उसके नीचे ||ॐ कामदेवाय नमः|| मंत्र लिखें और उसके बाद इन 11 पत्तों को अच्छे से सूखने दें जब पत्ते अच्छे से सूख जाए उसके बाद पत्तों को पूरी तरह से जलाकर इनकी राख बना कर गुलाब जल से भरे शीशे में भर के रखे और तब तक रखे रहे जब तक वह स्त्री आपसे वशीभूत नहीं हो जाती.
निष्कर्ष और सलाह

तो यह थी कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र की संपूर्ण जानकारी और कुछ विशेष मंत्र और टोटके जिनका उपयोग आप अपनी प्रेमिका का या स्त्री का वशीकरण करने में उपयोग कर सकते हैं, इस मंत्र का उपयोग करने से पहले कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना अनिवार्य है जैसे कि इस मंत्र का उपयोग आप किसी भी अनजान स्त्री पर नहीं कर सकते अन्यथा आपको इसके शुभ परिणाम आपको प्राप्त नहीं होंगे, इन मंत्रों का उपयोग आप उसी स्त्री पर करें जिससे आपकी जान पहचान हो तभी आपको सफल परिणाम प्राप्त होंगे, कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र अत्यंत शक्तिशाली मंत्र होते हैं।

इन मंत्रों का उपयोग करने से पहले एक बात का हमेशा ध्यान रखें कि जिससे आप सच्चा प्रेम करते हो उसी स्त्री के ऊपर इन मंत्र का उपयोग करें तभी आपको सफलता हासिल होगी अन्यथा आप अपने स्वार्थ हेतु किसी भी स्त्री के ऊपर इस मंत्र का उपयोग करते हैं तो इसके नकारात्मक परिणाम आपको जीवन भर भोगने पड़ सकते हैं, इसलिए इस मंत्र का उपयोग सोच समझकर ही करें और अगर आज के हमारे इस अध्याय को लेकर आपके कोई सवाल हैं या आपके जीवन में कोई ऐसा संकट है जिसका समाधान आपको प्राप्त नहीं हो पा रहा है तो आप नीचे कमेंट करके हमसे अपने सवालों के जवाब प्राप्त कर सकते हैं।

फ्री वशीकरण करने के 03 सिद्ध मंत्र, ॐ ह्रीं नमः वशीकरण मंत्र

इस अघोरी मंत्र को सिद्ध करके करें 35 सेकंड में वशीकरण

एक शब्द का वशीकरण मंत्र और साधना विधि

मन में सोच कर वशीकरण करने के 04 सफल मंत्र और साधना विधि

2 thoughts on “कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र, सफल वशीकरण करने के 04 दिव्य मंत्र”

  1. Ajay Kumar

    Guru ji aapka nmbr mil skta hai kya kuch jruri baat puchni thi

Leave a Comment

Your email address will not be published.