एक शब्द का वशीकरण मंत्र और साधना विधि

एक शब्द का वशीकरण

एक शब्द का वशीकरण मंत्र का प्रयोग करके किस प्रकार आप अपने प्रेमी या प्रेमिका या अन्य किसी पुरुष या स्त्री का सफल वशीकरण करने में सक्षम हो सकते हैं इसी की संपूर्ण जानकारी और पूरी विधि आज हम आपको अपने इस अध्याय में बताने जा रहे हैं। हमने आज तक कई सारे वशीकरण मंत्र आप सभी के साथ साझा किया है जिसका उपयोग करके आप एक सफल वशीकरण कर सकते हैं, पर एक शब्द का वशीकरण अत्यंत ही शक्तिशाली और प्रभावशाली वशीकरण विधि माना जाता है क्योंकि इसका प्रभाव अति तीव्र होता है और इस विधि के द्वारा किया गया वशीकरण हमेशा सफल होता है।

वशीकरण मंत्र का उपयोग करके किसी को वश में करने से पहले एक बात का विशेष ध्यान हमेशा रखें कि जिसके ऊपर भी आप वशीकरण मंत्र का प्रयोग कर रहे हैं उनसे आपकी थोड़ी बहुत जान पहचान होना अनिवार्य है अर्थात अगर आप किसी भी अनजान स्त्री या पुरुष के लिए इन वशीकरण मंत्र का उपयोग करेंगे तो आपको कभी भी सफलता प्राप्त नहीं होगी और कभी भी इन मंत्रों का उपयोग अपने स्वार्थ की पूर्ति के लिए ना करें अन्यथा इसके नकारात्मक प्रभाव हो सकते हैं।

तो आइए अब सबसे पहले जान लेते हैं कि एक शब्द का वशीकरण का उपयोग करके किस तरह से आप अपने प्रेमी या प्रेमिका या अन्य किसी का वशीकरण सफलतापूर्वक कर सकते हैं।

कब और कैसे करें इस मंत्र का उपयोग

कब और कैसे करें इस मंत्र का उपयोग

इस मंत्र का मुख्य उद्देश्य किसी भी स्त्री या पुरुष को हमारे आधीन या हमारे वश में करना होता है इसीलिए इस मंत्र का उपयोग प्रेमी प्रेमिका, पति पत्नी, सगे संबंधी या रिश्तेदारों के लिए, ऑफिस में अपने उच्च अधिकारियों को अपने वश में करने के लिए किया जा सकता है। अगर आप चाहते हैं कि आप इस साधना में सफलता हासिल करें तो आपको कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना होगा जिनसे आप साधना में आसानी से सफलता हासिल कर पाएंगे।

  1. साधना के दौरान मांस मदिरा का सेवन बिलकुल भी वर्जित है।
  2. साधना काल के दौरान सर के बाल एवं हाथ पैर के नाखून ना काटे।
  3. लाल वस्त्रों का अधिक से अधिक उपयोग करने की कोशिश करें।
  4. जब तक साधना समाप्त नहीं हो जाती तब तक किसी से वाद-विवाद ना करें और ना ही किसी को अपशब्द कहे, ऐसा करने से नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव बढ़ता है जिससे साधना असफल होती है।
  5. साधना के दौरान फलाहार करने की कोशिश करें या अगर आप चाहें तो दूध और दही से बनी वस्तुओं का भी सेवन कर सकते हैं।
  6. साधना काल में मूक प्राणियों की सेवा सर्वश्रेष्ठ माना गया है जैसे कि गाय, कुत्ता या चिड़ियों के लिए भोजन की व्यवस्था अवश्य करें।
  7. एक शब्द का वशीकरण साधना किसी एकांत स्थान पर ही करे जहां पर आपको ना कोई देख सके और ना ही आपको कोई परेशान करें। साधना के दौरान अगर आपको कोई देखता है तो आपकी साधना असफल हो जाएगी।

एक शब्द का वशीकरण साधना विधि

एक शब्द का वशीकरण साधना विधि

एक शब्द का वशीकरण साधना 7 दिनों की है जिसे आप को गुरुवार के दिन से ही शुरु करना है, इस साधना को करते समय एक बात का विशेष ध्यान रखें कि 7 दिनों तक आपको इस साधना को रोज सुबह 4:00 से 6:00 बजे के बीच में ही करना है। सर्वप्रथम गुरुवार के दिन सुबह स्नान करके शुद्ध हो जाएं और हो सके तो लाल वस्त्र धारण करें और अगर आप संपूर्ण लाल वस्त्र धारण नहीं कर सकते हैं तो लाल रंग का एक कपड़ा अपनी दाहिनी भुजा पर बांध लें।

उसके बाद आपको किसी ऐसे एकांत स्थान का चेयन करना है जहां पर आपको साधना के दौरान ना कोई परेशान करे और ना ही कोई देखे, एक शब्द का वशीकरण साधना शुरू करने की लिए सर्वप्रथम किसी एकांत स्थान पर लाल रंग के आसन पर उत्तर की ओर मुख करके विराजमान हो जाएं और उनके बाद अपने दाने हाथ में एक मुट्ठी चावल ले और अपने सामने एक लाल रंग का मोमबत्ती जलाएं और उसके बाद आंखें बंद करके नीचे दिए गए मंत्र का तब तक जाप करते रहे जब तक मोमबत्ती जलकर समाप्त ना हो जाए।

॥ ॐवषुताशः ॥

मोमबत्ती को जलकर समाप्त होने में प्रायः 30 से 35 मिनट का समय लगता है इसलिए संयम बनाए रखें और पूरे एकाग्र मन के साथ मंत्रों का जाप करते रहे और मंत्र जाप करते समय मन में उसी का स्मरण करें जिसका आप वशीकरण करना चाहते हैं। एक शब्द का वशीकरण मंत्र जाप समाप्त होने के बाद अपने दाहिने हाथ में रखे चावल के ऊपर 7 बार फूंक मारे और उस चावल को किसी सुरक्षित जगह पर छुपा कर रख दें और इसी क्रिया को लगातार 7 दिनों तक करें।

जब आप की 7 दिनों की क्रिया समाप्त हो जाएगी तब इन सभी चावलों को एक काले घड़े पर डालकर किसी स्वच्छ बहते पानी में प्रवाह कर दें और अगर आप इस साधना का तीव्र असर चाहते हैं तो इस चावल के घड़े को किसी जलती चिता के ऊपर फेंक दें।

अगर आप सच्चे मन और हमारे द्वारा बताए गए विधि विधान के अनुसार इस क्रिया को करते हैं तो यकीन मानिए आप का वशीकरण सफल होगा और जिसके लिए आपने इस साधना को किया था वह संपूर्ण रूप से आपके वश में जीवन भर के लिए रहेगा।

सिर्फ एक शब्द का तीव्र वशीकरण मंत्र

सिर्फ एक शब्द का तीव्र वशीकरण मंत्र

यह एक शब्द का वशीकरण भी काफी अधिक लाभदायक सिद्ध होता है किसी को अपने वश में करने के लिए, इस वशीकरण मंत्र साधना की सबसे विशेष बात यह है की यह काफी सरल साधना है और सिर्फ 1 दिन की क्रिया है। अगर आपको कोई सगा संबंधी, रिश्तेदार, दोस्त या प्रेमी प्रेमिका आपको छोड़कर कहीं दूर चले गए हैं और आप से काफी नाराज हैं तो इस एक शब्द का वशीकरण मंत्र का उपयोग करके आप उन्हें वापस अपने जीवन में ला सकते हैं और सदैव उनके साथ हंसी-खुशी जीवन व्यतीत सकते हैं।

इस साधना को आप किसी भी दिन और किसी भी समय कर सकते हैं पर अगर आप इस साधना को अमावस्या की रात्रि 10:00 से 12:00 के बीच करते हैं तो आपको 100% शुभ और सफल फल प्राप्त होंगे। इस साधना को सफलतापूर्वक करने के लिए आपको उस व्यक्ति या महिला की फोटो की भी आवश्यकता पड़ेगी जिसका वशीकरण करना चाहते हैं. सर्वप्रथम किसी एकांत स्थान पर पूरब की ओर मुख करके आसन लगाकर बैठे और कुमकुम को अपनी अनामिका उंगली में लेकर फोटो के माथे के बीचो-बीच तिलक लगाएं और उस फोटो के ऊपर एक मिट्टी का दीपक रखें और उसमें सरसों का तेल डाल कर दिया जलाएं और उसके बाद नीचे दिए गए मंत्र का पांच माला यानी 540 बार जाप करें.

॥ ॐवषयकारनेशरणम ॥

मंत्र जाप समाप्त होने के बाद मिट्टी के दीपक को हटा दें और उस फोटो को उसी मिट्टी के दीपक के दीए की मदद से जला दे और फोटो की राख को अपने दोनों हाथों में लेकर हवा में उछाल दें और फिर से 11 बार मंत्रों का जाप करें और वहां से चले जाए।

अगर आप सच्चे मन से इस साधना को करेंगे तो 10 से 12 दिन के भीतर ही आपकी साधना सफल होगी और आपको अति शुभ परिणाम प्राप्त हो।

3 शब्द का वशीकरण मंत्र की संपूर्ण विधि

संपूर्ण विधि

तांत्रिक क्रियाओं में यह सबसे सरल वशीकरण साधना है जिसके लिए आपको अपने हाथों से एक यंत्र तैयार करना होता है जिसे सिद्ध करने के बाद आप इसे गले या कमर में धारण करके वशीकरण साधना को सफल बना सकते हैं।

इस विधि को करने के लिए सब को सबसे पहले आपको एक भोजपत्र की आवश्यकता पड़ेगी जिसके ऊपर आप को रक्त चंदन से नीचे दिए गए मंत्र को लिखना होगा, मंत्र लिखने के लिए अपनी अनामिका उंगली का उपयोग करें और अगर आपके पास रक्तचंदन नहीं है तो आपको निराश होने की आवश्यकता नहीं है आप साधारण चंदन में कुमकुम और पानी मिलाकर उसका लेप तैयार कर सकते हैं और फिर अपनी अनामिका उंगली से नीचे दिए गए मंत्र को उस भोजपत्र के ऊपर लिखे और मंत्र की नीचे उस व्यक्ति या महिला या जिसका वशीकरण करना चाहते हैं उसका पूरा नाम लिखे।

॥ ॐकामपिसाचनी क्रीं ऐं ॥

भोजपत्र के ऊपर मंत्र और नाम लिखने के बाद इस भोजपत्र को पीपल के पत्ते के ऊपर रखें और उसके सामने बैठ कर वशीकरण मंत्र का 5001 जाप करें। मंत्र जाप समाप्त होने के बाद भोजपत्र को धूप और अगरबत्ती से आरती करें और इस भोजपत्र को चार हिस्से में मोड़कर एक तांबे की ताबीज में डाल ले और इसे अपने गले या दाहिनी भुजा या कमर में धारण कर लें।

जिस किसी के लिए भी आपने इस वशीकरण साधना को पूर्ण किया था उसके पास ताबीज को धारण करके जाएं और कुछ समय उनके आस पास व्यतीत करें, कुछ ही दिनों में आप देखेंगे कि सामने वाला आपकी हर बात मानने लगा है और पूरी तरह से आपके वश में होने लगा है।

निष्कर्ष

आज के इस अध्याय में हमने आपको एक शब्द का वशीकरण कैसे किया जाता है और इसके मंत्रों की संपूर्ण जानकारी दी है जिसका उपयोग आप अपनी श्रद्धा और परिस्थिति अनुसार कर सकते हैं। किसी भी साधनों को शुरू करने से पहले मन में एक बात हमेशा याद रखें कि कि कोई भी साधना तभी सफल होगी जब आपका मन सच्चा होगा और आपका संकल्प दृढ़ होगा अन्यथा अगर आपके मन में थोड़ी सी भी शंका या नकारात्मक सोच होंगे तो आपकी कोई भी साधना कभी भी सफल नहीं होगी. इसलिए किसी भी साधना को करने से पूर्ण अपने मन को स्वच्छ रखें और संकल्प को दृढ़ रखें और तभी साधना को प्रारंभ करें।

अगर आज के हमारे इस अध्याय को लेकर आपके कोई सवाल है तो आप हमसे संपर्क करके अपने सारे सवालों के जवाब हम से प्राप्त कर सकते हैं और अगर आपके जीवन में किसी भी प्रकार की समस्या है जिसका तांत्रिका या ज्योतिषी समाधान पाना चाहते हैं तो निसंकोच होकर हमसे संपर्क करें हम आपकी सारी समस्याओं का समाधान आप तक पहुंचाने की जल्द से जल्द कोशिश करेंगे।

जय महाकाल

मन में सोच कर वशीकरण करने के 04 सफल मंत्र और साधना विधि

महाशक्तिशाली वशीकरण विधि, किसी को वश में करने का सबसे तीव्र प्रयोग

बगलामुखी वशीकरण मंत्र साधना करने की संपूर्ण विधि

ओम नमो भगवते वासुदेवाय वशीकरण मंत्र करने की विधि

इस अघोरी मंत्र को सिद्ध करके करें 35 सेकंड में वशीकरण

फ्री वशीकरण करने के 03 सिद्ध मंत्र, ॐ ह्रीं नमः वशीकरण मंत्र

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र, सफल वशीकरण करने के 04 दिव्य मंत्र

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *