सरल और सिंपल वशीकरण मंत्र. Simple vashikaran mantra in hindi

Simple Vashikaran mantra hindi
Simple Vashikaran mantra hindi

Simple Vashikaran mantra in hindi भाषा में जानने की कोशिश करें तो यह ऐसी विद्या है जो आदि काल से मनुष्य अपने समस्याओं के हल के लिए उपयोग करता है । सामान्य भाषा में कहें तो वशीकरण का उपयोग करके मनुष्य अपने मनचाहे स्त्री पुरुष या शत्रु या अपने रिश्तेदार किसी का भी वशीकरण करके उन्हें अपने वश में कर सकता है ।

आज के आधुनिक युग में वशीकरण का नाम सुनते ही कुछ लोग या तो इसे मजाक समझते हैं या कुछ लोग इसे सिर्फ दूसरों का अहित करने की विद्या मानते हैं । कुछ लोगों में यह भी गलतफहमी है कि वशीकरण सिर्फ तांत्रिक ही कर सकते हैं पर यह एकदम गलत बात है वशीकरण विद्या को पूर्ण करने के लिए सिर्फ दो ही चीजें बहुत महत्वपूर्ण होती है एक तो मन में सच्चाई और दूसरा दृढ़ संकल्प । अगर आपका मकसद सच्चा है तो simple vashikaran mantra in hindi 100% काम करता है ।

आज का जो वशीकरण मंत्र हम आपको बताने जा रहे हैं वह स्त्री वशीकरण मंत्र है वैसे तो यह शाबर वशीकरण मंत्र भी कहलाता है. Vashikaran mantra hindi भाषा में लिखे हुए होते हैं परंतु बहुत ही शक्तिशाली मंत्र होते हैं और वे स्वयं सिद्ध मंत्र होते हैं और इन्हें सिद्ध करने की आवश्यकता नहीं पड़ती ।

Simple vashikaran mantra in hindi

Simple Vashikaran mantra hindi
Simple Vashikaran mantra hindi

यह का अचूक वशीकरण मंत्र और क्रिया है अपने प्रेमी या प्रेमिका को अपने वश में करने के लिए. इसे आप महीने के किसी भी दिन कर सकते हैं इसे करने के लिए सबसे पहले अपने घर के समीप किसी भी पीपल वृक्ष के पास जाएं और वहां पीपल के पेड़ के जड़ के पास की मिट्टी उठा ले और घर वापस आजाये या किसी एकांत स्थान पे चले जाये. उस के बाद उस मिट्टी में अपने दाहिने पैर की मिट्टी मिलाए और अपने उपयोग किए हुए रुमाल के ऊपर उसे रखदे. उसके बाद किसी एकांत स्थान पर जमीन पर बैठकर मिट्टी को अपने सामने रखें और नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करें.

॥ ॐ नमो कामाख्या देवी नमो (अमुक) वश्य्मे कुरु कुरु स्वाहा ॥

मंत्र जाप करते समय आंखें बंद होनी चाहिए इसलिए हो सके तो मंत्र पहले से याद कर ले और मंत्र में जहा अमुक शब्द लिखा है वह पर अपने प्रेमी या प्रेमिका या जिसका आप को वशीकरण करना है उसका नाम ले. जब आप के मंत्र जाप खत्म हो जाए तो उस मिट्टी के ऊपर थोड़े से लाल सिंदूर को डालकर फिर से वह मंत्र 11 बार पढ़ें अब इस मिट्टी को आप अपने प्रेमी या प्रेमिका या जिसको अपने वश में करना चाहते हैं उसके सर में चुपके से डाल दें ध्यान रहे कि सर पर डालते समय उनको इस बात का पता ना चले. इस वशीकरण क्रिया को पूरे होने में 15 से 20 दिन का समय लगता है इसलिए थोड़ा संयम बनाकर इंतजार करें.

तुरंत वशीकरण मंत्र इन हिंदी

यह चमत्कारी और दिव्य मंत्र है वशीकरण का इसका उपयोग भी आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को वशीकरण करने के लिए या किसी भी स्त्री पुरुष का वशीकरण करने के लिए कर सकते हैं इसे करने के लिए इस मंत्र को लगातार 7 दिनों तक रोज 108 बार जाप करना है.

॥ ॐ कट विकट कामदेवाय नमः ॥

उसके पश्चात जब कभी भी जरूरत पड़े तो कोई भी खाने की वस्तु पर इस मंत्र को सात बार पढ़ते हुए 7 बार फूंक मारकर उस व्यक्ति या महिला को खिला दे. वह व्यक्ति या महिला आपसे वशीभूत हो जाएगी. अगर आप इस वशीकरण क्रिया का दोगुना फल पाना चाहते हैं तो जो खाने की वस्तु आप उपयोग करेंगे अगर वह दूध से बनी हुई हो तो आपको वशीकरण के परिणाम बहुत जल्द और तीव्र मिलेंगे. वशीकरण क्रिया को करते समय एक बात अवश्य ध्यान रखें कि इस क्रिया को 1 बार से ज्यादा ना करें.

Siddh vashikaran mantra

Turant vashikaran mantra in hindi

इस वशीकरण मंत्र का उपयोग करके आप किसी भी स्त्री या पुरुष का वशीकरण कर सकते हैं पर ध्यान रहे जिस भी स्त्री या पुरुष का वशीकरण करना चाहते हैं उनसे आपकी थोड़ी सी जान पहचान होनी चाहिए जब यह वशीकरण काम करेगा. बिल्कुल भी अनजान व्यक्ति जो आपको जानता ही ना हो उसके ऊपर यह काम नहीं करेगा. इस क्रिया को करने के लिए सबसे पहले कोई भी एक तोहफा बाजार से खरीद लें जो आप उपहार के रूप में उस स्त्री या पुरुष को दे सके जिसका वशीकरण करना चाहते हो. फिर नीचे दिए गए इस मंत्र का 51 बार जाप करें.

॥ ॐ नमो भगवते रुद्राय सर्व लोक मंम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा ॥

फिर उसके बाद उस तोहफे के ऊपर 21 बार और मंत्र पढ़ते हुए 21 बार फूंक मारे और उस तोहफे को स्त्री या पुरुष को दे दे. उपहार देने के कुछ ही दिन बाद आप देखेंगे कि सामने वाले व्यक्ति या महिला के स्वभाव में बदलाव आया है।

सर्वजन वशीकरण मंत्र

Simple

सर्वजन वशीकरण क्रिया को करने के लिए आपको कुछ सामग्री की आवश्यकता पड़ेगी जो इस प्रकार है –

  • एक भोजपत्र
  • थोड़ी सी केसर
  • थोड़ी मात्रा में घी
  • लाल सिंदूर
  • गाय का कच्चा दूध
  • एक खाली ताबीज

सबसे पहले गाय के कच्चे दूध में लाल सिंदूर, केसर इन सब को अच्छे से मिलाकर एक लेप जैसा तैयार कर ले उसके बाद अपनी अनामिका उंगली से उस भोजपत्र के टुकड़े के ऊपर इस मंत्र को लिखें मंत्र लिखने के बाद उस भोजपत्र को धूपबत्ती आदि दिखाकर उसे शुद्ध करें और नीचे दिए गए इस मंत्र का 108 बार जाप करें।

॥ ॐ कामाक्षी देवी सर्व जन मंम वषयभूतेषु नमः ॥

एक बात का ध्यान रखें कि इस क्रिया को शुरू करने से पहले आप अच्छे से स्नान करके पहले खुद शुद्ध हो जाए। जब आप का मंत्र जाप खत्म हो जाए तब फिर से उस भोजपत्र को धूपबत्ती दिखाकर उसके पश्चात उस भोजपत्र को मोड़ कर उस खाली ताबीज में डालकर अपने गले में बांध ले और रोजाना इसको एक बार धूप अगरबत्ती जरूर दिखाएं कुछ ही दिन में आप देखेंगे कि आप जहां-जहां जाएंगे हर कोई आपसे आकर्षित होगा और आपकी बात मानने लगेगा।

Vashikaran mantra in hindi करने की विधि –

यह Vashikaran क्रिया सिर्फ एक ही दिन की है इसलिए आप इसको किसी भी दिन किसी भी समय कर सकते हैं । वशीकरण क्रिया शुरू करने से पहले मंत्र को याद कर लें क्योंकि मंत्र जप के समय आपको आप की आंखें नहीं खोलनी है नहीं तो आपका कार्य सफल नहीं होगा । अब आपको उस स्त्री या पुरुष जिसको आप अपने वश में करना चाहते हैं उसके बाएं पैर की मिट्टी लेनी है पर ध्यान रहे उसे इस बात का पता ना चले कि आपने उसके पैर की मिट्टी उठाई है और ना ही आपको कोई देखे ।

उसके बाद किसी भी शुभ समय को देखकर अपने घर के किसी एकांत स्थान पर बैठ कर उस मिट्टी को अपने बाएं हाथ में रखें और अपनी आंखें बंद करते हुए नीचे दिए गए शाबर Vashikaran mantra in hindi को 21 बार पढ़ें और हर बार मंत्र पढ़ने के बाद उस मिट्टी पर एक बार फूक लगाएं ऐसा करते हुए आपको 21 बार फूक लगानी है । ऐसा करने से वह मिट्टी अभिमंत्रित हो जाएगी अब आपको उस मिट्टी को 48 घंटे के अंदर उस व्यक्ति या महिला के सिर में धोखे से डाल देना है। ऐसा करते ही आपकी Vashikaran क्रिया संपूर्ण हो जाएगी और वह 3 से 4 दिन के अंदर आपकी ओर आकर्षित होने लगेगा ।

Mantra for vashikaran
Vashikaran mantra hindi

एक बात का हमेशा ध्यान रखें कि इस वशीकरण क्रिया का गलत उपयोग ना करें वरना परिणाम विपरित हो सकते हैं ।

इसे भी पढ़ेंइस कामदेव मंत्र से प्यार दौड़ा चला आएगा

इसे भी पढ़ेंलॉन्ग से करे अपने प्यार को वश मैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *