Long se vashikaran, वशीकरण का सबसे सरल तरीका

Long se vashikaran का सबसे प्रचंड और 100% असरदार वशीकरण मंत्र|

Long se vashikaran का सबसे प्रचंड और 100% असरदार वशीकरण मंत्र|
Long se vashikaran

Long se vashikaran जी हां यह साधारण से दिखने वाले लौंग का तांत्रिक क्रियाओं में बहुत अहम महत्व दिया गया है । हमारे तांत्रिक ग्रंथों में लौंग से वशीकरण के इतने विभिन्न प्रकार बताए गए हैं जिसकी मदद से मनुष्य असंभव कार्य को भी संभव बना सकता है ।

Long se vashikaran का प्रयोग प्रेमी प्रेमिका या पति पत्नी या वह माता-पिता अपने बच्चों के लिए कर सकते हैं जो बुरी संगति में फंस गए हैं और उनको अपने पास वापस लाना चाहते हैं ।

अगर आप भी उन कुछ लोगों में से हैं जो वशीकरण की सहायता लेकर अपने जीवन को खुशहाल बनाना चाहते हैं तो लौंग से वशीकरण का प्रयोग जरूर करें।

इसे भी पढ़ेंकामदेव का अचूक वशीकरण मंत्र

लौंग से वशीकरण करने की विधि

इस वशीकरण मंत्र प्रयोग को करने के लिए सबसे पहले आपको 7 साबुत लौंग की आवश्यकता पड़ेगी पर ध्यान रहे सभी लौंग पूरे सबूत होने चाहिए और जरा भी टूटे हुए नहीं होने चाहिए अगर थोड़े से भी टूटे हुए हुए तो उन्हें खंडित माना जाएगा और आपका कार्य सफल नहीं होगा । इस वशीकरण क्रिया को आप सिर्फ शुक्रवार के दिन सूर्यास्त के बाद ही कर सकते हैं ।

सबसे पहले किसी एकांत स्थान पर आसन लगाकर बैठ जाए और सभी 7 लौंग को अपनी मुट्ठी में रखें और नीचे दिए गए मंत्र का 1100 बार जप करें (मंत्र के बीच में जहां पर अमुक शब्द लिखा है वहां पर उस व्यक्ति का नाम ले जिसे अपने वश में करना चाहते हैं)। जब आप का मंत्र जप समाप्त हो जाएगा तो फिर से आपको 11 बार और मंत्र जपना है लेकिन हर बार मंत्र जपते समय आपको लौंग में एक-एक बार फूंक मारनी है ऐसा करते हुए आपको पूरे 11 बार फूंक मारना है ।

Long se vashikaran mantra
Long se vashikaran mantra

ऐसा करने से आपका लौंग पूरी तरह अभिमंत्रित हो जाएगा । अब इस लौंग को आप जिस व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते हैं उसे धोखे से खिला दें । लोंग का सेवन करने के कुछ ही दिन के भीतर वह व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा ।

इसे भी पढ़ेंसिर्फ फोटो से करे अपने प्यार का वशीकरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *