Nakhun se vashikaran kaise kare. get lost love back

Nakhun se vashikaran karne ke 5 tarike –

nakhun se vashikaran
Nakhun se vashikaran

वशीकरण क्रिया या विद्या का मुख्य उद्देश होता है सामने वाले को वशीभूत या सम्मोहित करके उस पर अपना अधिकार जमाना और उससे अपने मन मुताबिक काम करवाना । पर कई लोग ऐसे भी हैं जो इस वशीकरण क्रिया का गलत उद्देश्य के लिए इस्तेमाल करते हैं और दूसरों को कष्ट देने के लिए इसका उपयोग करते हैं । वैसे तो तंत्र शास्त्र और ज्योतिष शास्त्र दोनों में वशीकरण क्रिया का गलत उपयोग करना मना किया गया है, पर जब इंसान के सर में घमंड और ईर्ष्या सवार हो तो वह किसी भी हद तक जा सकता है । (Nakhun se vashikaran).

कुछ लोग वशीकरण क्रिया का उपयोग अपने ऊपर किए गए काला जादू जादू टोना या टोटके का असर को खत्म करने के लिए भी उपयोग करते हैं, अंततः यह आप पर निर्भर है कि आप वशीकरण की क्रिया को किस रूप में प्रयोग करना चाहते हैं । फिर भी हम कभी भी इस बात की सलाह नहीं देंगे कि आप कभी भी किसी को कष्ट या परेशानी देने के लिए वशीकरण का उपयोग करें, वशीकरण क्रिया का उपयोग तभी करें जब अंत में आपके पास और कोई रास्ता ना हो |

आज के इस अध्याय में जो वशीकरण क्रिया और मंत्र हम आपको बताने जा रहे हैं उसमें आप अपने नाखूनों का इस्तेमाल करके वशीकरण कर सकते हैं । तो आइए जान लेते हैं कि नाखून से वशीकरण कैसे किया जाता है ।

Nakhun se vashikaran / नाखून से वशीकरण का पहला तरीका –

इस Nakhun se vashikaran वशीकरण क्रिया को आप टोटका भी बोल सकते हैं जो सबसे ज्यादा सरल वशीकरण क्रियाओं में से एक है, इससे ज्यादा सरल वशीकरण इस संसार में आपको और नहीं मिलेगा । इस वशीकरण या टोटके को करने के लिए सबसे पहले आपको अपने हाथ और पैर के नाखून काट लेने हैं । उसके बाद उन सब नाखूनों को एक जगह इकट्ठा कर ले और उन नाखूनों में तीन काली मिर्च, तीन साबुत लॉन्ग, तीन इलायची, और एक कपूर को मिलाकर जलाकर उसकी भस्म में बना ले । अब इस भस्म को आप जिस किसी भी व्यक्ति या महिला का वशीकरण करना चाहते हैं उसके खाने में मिलाकर उसे खिला दें, पर ध्यान रहे कि उसे इस बात का अंदेशा ना हो कि आपने उसके खाने में कुछ मिलाया है ।

इस क्रिया को आपको तीन बार लगातार करना है, जब आप उसे ये तीन बार खिला देंगे तो आपका वशीकरण क्रिया पूरा हो जाएगा और 6 से 7 दिन के भीतर आप देखेंगे कि सामने वाला आपकी तरफ ज्यादा आकर्षित हो रहा है और आपकी हर बात मान रहा है ।

नाखून से वशीकरण की दूसरी विधि –

इस नाखून से वशीकरण / Nakhun se vashikaran की विधि को आप सिर्फ शुक्रवार के दिन ही कर सकते हैं। शुक्रवार के दिन अपने दोनों हाथ – पैर के नाखून काटने उसके बाद किसी भी खाली ताबीज में इन सब नाखूनों को बड़े सावधानी से डाल दें । ध्यान रहे कि ताबीज एकदम नई होनी चाहिए उपयोग की हुई ताबीज का उपयोग ना करें, आप नई ताबीज को किसी भी पूजा सामग्री वाले दुकान से खरीद सकते हैं यह ज्यादा महंगी भी नहीं होती है । अपने दोनों हाथ पैर के नाखूनों को उस ताबीज में डालने के बाद उस ताबीज को अपने दाएं हाथ पर बांधले और उस ताबीज को पूरे 11 शनिवार तक अपने दाएं हाथ पर बंधे रहने दे ।

जब पूरे 11 शनिवार हो जाए उसके बाद किसी भी सुनसान जगह जाकर उस ताबीज में से नाखूनों को निकालने और उसमें 12 मुखी रुद्राक्ष और एक कपूर के साथ जलाकर उसकी भस्म बना ले । उसके बाद यह भस्म उस व्यक्ति या महिला को खिलादे जिसका वशीकरण करना चाहते हैं, इस क्रिया को आपको सिर्फ एक ही बार करना है और एक ही बार करने के बाद आपको इसका परिणाम तुरंत दिखेगा। एक बात का ध्यान रखें कि जिस व्यक्ति या महिला का वशीकरण का स्मरण करते हुए आपने उस नाखून को अपने दाएं हाथ पर बांधा था उसी को यह भस्म खिलाए अन्य किसी को भस्म खिलाने से कोई असर नहीं होगा ।

नाखून से वशीकरण की तीसरी विधि –

इस नाखून से वशीकरण / Nakhun se vashikaran क्रिया को करने के लिए आपको मंत्रों कि जरूरत भी पड़ेगी । इस वशीकरण क्रिया को आप सिर्फ मंगलवार के दिन ही कर सकते हैं, तो जिस मंगलवार से भी आप करना चाहते हैं उस दिन अपने दोनों हाथों की अनामिका उंगली की नाखून काटे और उसी तरह अपने दोनों पैरों की भी तीसरी उंगली की नाखून काटे । अब उन चारों नाखूनों को जलाकर उसकी भस्म बना लें, उसके बाद उस भस्म को किसी भी खाने की सामग्री में मिलाते हुए निचे दिए गए मंत्र का 108 बार जप करें।

Nakhun se vashikaran mantra

|| पया हमम या कयूम मन कुछूस ||

जब खाने में भस्म में मिलाते हुए आपके 108 बार जप पूरे हो जाएंगे तो फिर से 7 बार जप करते हुए उस खाद्य सामग्री के ऊपर 7 बार फूंक मारे, इससे वह खाद्य सामग्री अभिमंत्रित हो जाएगी और वशीकरण के लिए तैयार हो जाएगी। अब इस खाद्य सामग्री को आप उचित पुरुष या महिला को खिला दे इससे वे पूरी तरह आप से आकर्षित होकर आपके प्रति वशीभूत हो जाएंगे।

नाखून से वशीकरण की चौथी विधि –

इस Nakhun se vashikaran वशीकरण क्रिया को करने के लिए आपको उस व्यक्ति या महिला की फोटो की जरूरत पड़ेगी जिसका वशीकरण करना चाहते हैं और इस क्रिया को सिर्फ रविवार की रात को ही कर सकते हैं। रविवार की रात को अपने दोनों हाथ और दोनों पैरों के नाखून काट लें उसके बाद एक काला कपड़ा ले उसके ऊपर उस व्यक्ति या महिला की फोटो रखे जिसका वशीकरण करना चाहते हैं, और उसके ऊपर अपने हाथ पैर के नाखूनों को रख देंगे फिर एक डिब्बी सिंदूर से उस फोटो और नाखून को पूरी तरह ढक दें और उसके ऊपर 11 लॉन्ग, एक पीपल का पत्ता और एक कपूर का दाना रखकर उस काले कपड़े की पोटली बना लें |

उसके बाद उन पोटली को एक छोटे से मटके में रखकर मटके को ऊपर से अच्छी तरीके से बंद कर दें अब इस मटके को किसी भी बहते हुए पानी में प्रवाह कर दें । ध्यान रहे कि जिस भी पानी में प्रवाह कर रहे हो पानी अच्छा बहता हुआ हो और मटका बहते हुए दूर निकल जाए और यह पूरी क्रिया आपको रविवार को रात को ही खत्म करनी है और जब तक मटका आपकी आंखों से ओझल ना हो जाए तब तक आपको पीछे पलट कर नहीं आना है। जब मटका पूरी तरह आपके आंखों से ओझल हो जाए तो बिना पीछे मुड़े बिना किसी से बात किये आप अपने घर आकर स्नान कर शुद्ध हो जाए। 10 से 12 दिन के अंदर आप देखेंगे कि सामने वाला आपकी तरफ आकर्षित होना शुरू हो गया है।

नाखून से वशीकरण की पांचवी विधि –

इस वशीकरण क्रिया (Nakhun se vashikaran) को तिलक वशीकरण भी कहा जाता है । इस वशीकरण क्रिया को आप सिर्फ शनिवार की रात यानी सूर्य अस्त होने के बाद ही कर सकते हैं । इस वशीकरण क्रिया को करने के लिए अपने दाएं हाथ की अनामिका उंगली का नाखून काटले। उसके बाद थोड़ी सी मात्रा में लाल सिंदूर लें और उसमें थोड़ा सा पानी मिलाकर एक घोल जैसा बना ले , अब एक सफेद रंग का छोटा सा कागज का टुकड़ा लें और उसमें अपनी अनामिका उंगली के नाखून की मदद से उस सिंदूर की घोल से उस व्यक्ति या महिला का नाम लिखें जिसका वशीकरण करना चाहते हैं । नाम लिखने के बाद नीचे दिए गए वशीकरण मंत्र का 102 बार जप करें |

Nakhun se vashikaran mantra

|| ॐ वश विश्य क्रोगफ ब्नाह वषयक किशोर { उस व्यक्ति का नाम ले } फग हर्फ शोष बन्हज उजू स्वः ||

जब आपका जप पूरा हो जाए तब उस कागज पर तीन बार फूंक मारे ऐसा करने के बाद उस कागज और उस नाखून को जलाकर उसकी भस्म बना ले और उस भस्म को एक अन्य कागज में रखकर एक छोटी सी पोटली बनाकर अपने पास संभाल कर 3 दिन तक रखें । 3 दिनों बाद उस राख का टीका लगाकर उस व्यक्ति या महिला के सामने जाए जिसका वशीकरण करना चाहते थे, और ध्यान रहे कि उसकी नजर उस तिलक पर पड़े । यह तिलक आपको लगातार 7 दिनों तक लगाकर उसके सामने जाना है। आठवें दिन से आप देखेंगे कि सामने वाला खुद आपकी तरफ आकर्षित होना शुरू हो जाएगा और उसका स्वभाव आपके प्रति बिल्कुल बदल जाएगा और आपकी हर बात मानने लगेगा ।

तो देखा आपने हमारी साधारण से दिखने वाले नाखून से भी कितने अद्भुत वशीकरण (Nakhun se vashikaran) किए जा सकते हैं, हम जानते हैं कि कुछ लोगों को लगेगा कि यह सब फिजूल की बातें हैं और काम नहीं करती, पर जो भी व्यक्ति अगर मुसीबत में है या उनका प्यार का रिश्ता टूट रहा है या टूट गया है तो वह इस क्रिया को उपयोग करके देखें आपको 100% सफलता मिलेगी । ऊपर बताए गए किसी भी विधि का आप अगर सही तरीके से प्रयोग करते हैं तो यह जान लीजिए कि आपका कार्य हमेशा सफल होगा और आपने इस वशीकरण क्रिया की मदद से जिस किसी का भी वशीकरण किया हो वह सदैव आपके साथ रहेगा।

यह भी पढ़े –

नमक से वशीकरण करने का सबसे सरल तरीका |
नज़र उतरने का सबसे शक्तिशाली मंत्र |
स्वयं और घर की रक्षा के लिए रक्षा मंत्र |
इलायची का सरल और खतरनाक वशीकरण |
पति का वशीकरण करने का मंत्र |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अपनी समस्या का समाधान चाहते है ?

वशीकरण या जीवन की किसी भी समस्या के तांत्रिक समाधान के लिए संपर्क करे तांत्रिक त्रिलोक काल्टा महाराज से 9894632287 पर और पाइये हर समस्या का समाधान.