सिर्फ हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण. Hath par naam likh kar vashikaran

हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण की 08 सरल विधि.

हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण
हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण

दोस्तों हमने कई सारे वशीकरण मंत्र और टोटके यहां अपने ब्लॉग पर बताए हैं, पर आज जो वशीकरण का तरीका हम बताने जा रहे हैं तो काफी रोचक है और आसान भी है. आज हम आपको हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण / Hath par naam likh kar vashikaran कैसे करें बताने जा रहे हैं. जिस तरह बेलपत्र या भोजपत्र या अन्य किसी कागज पर मंत्र लिखकर वशीकरण किया जाता है उसी प्रकार इंसान के हाथों में अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम लिखकर और कुछ मंत्रों की मदद से वशीकरण की क्रिया को संपूर्ण किया जा सकता है.

अगर आप किसी से सच्चे मन से प्रेम करते हैं और सामने वाला आपकी बात नहीं सुन रहा है या आपसे दूर चला गया है या आप से नाराज है तो यह तरीका आपके लिए बहुत ही कारगर सिद्ध होने वाला है. प्रेमी – प्रेमिका ही नहीं पति या पत्नी भी इस हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण का उपयोग कर सकते हैं अपने रिश्तो में मधुरता लाने के लिए.

हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण की पहली विधि.

हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण
हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण

इस हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण का प्रयोग आप कभी भी कर सकते हैं और इसमें समय की भी कोई सीमा नहीं है. इसे आप अपने घर के भीतर ही कर सकते हैं और आपको कहीं बाहर भी जाने की जरूरत नहीं है. इसे करने के लिए आपको कुछ सामग्रियों की जरूरत पड़ेगी जो इस प्रकार है –

  • काली मेहंदी
  • एक चुटकी काली हल्दी
  • दो लौंग
  • थोड़ा सा देसी घी
  • गुलाब जल

सबसे पहले काली मेहंदी के अंदर एक चुटकी काली हल्दी थोड़ा सा देसी घी और दो लोगों को पीसकर अच्छे से मिलकर एक घोल बना ले और उसे मेहंदी के कीप में डाल ले, अगर आपके पास मेहंदी का कीप नहीं है तो आप माचिस के डंडे से भी अपने हाथों में नाम लिख सकते हैं. जब आप का मेहंदी का घोल तैयार हो जाए तब मेहंदी के कीप से या किसी माचिस के डंडी से नीचे दिए गए मंत्र को अपने दाएं हाथ पर लिखे और मंत्र के बीच में जहां अमुक शब्द लिखा है वहां पर उस व्यक्ति या महिला का नाम लिखें जिससे आप अपने वश में करना चाहते हैं.

॥ क्लिं क्लिं सः (अमुक) क्लिं ॥

अपने हाथ में मंत्र और नाम लिखने के बाद इस मंत्र को दोबारा 108 बार पढ़े और अपने हाथ के ऊपर 11 बार फूंक मारे. अब इस मेहंदी को कम से कम 1 घंटे के लिए सूखने दें और उसके बाद गुलाब जल से इसे धो लें।

अगर ऊपर बताएगी विधि आपने सही ढंग से की तो 10 से 15 दिन के भीतर सामने वाले व्यक्ति आपसे बात करने के लिए आतुर हो जाएगा।

यह भी पढ़ेनाम से वशीकरण मंत्र.

हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण की दूसरी विधि.

हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण
हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण

इस वशीकरण क्रिया को आप सिर्फ मंगलवार या शनिवार को ही कर सकते हैं, वह भी शाम को 6:00 से 12:00 बजे के बीच. इस हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण क्रिया को करने के लिए आपको कुछ सामग्री की जरूरत पड़ेगी जो इस प्रकार है –

  • थोड़ा सा शहद.
  • थोड़ी केसर.
  • एक चुटकी लाल सिंदूर.
  • एक चुटकी मेहंदी.
  • अनार के पेड़ की एक छोटी सी लकड़ी कलम बनाने के लिए.

जिस भी मंगलवार या शनिवार को आप इस हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण क्रिया को करना चाहते हैं उस दिन शाम को 6:00 बजे के बाद अपने घर में या घर से बाहर किसी एकांत स्थान पर चले जाएं और वहां पर बैठकर सबसे पहले शहद, सिंदूर और मेहंदी को एक साथ मिलाकर एक लेप बना ले और उसके बाद अनार की लकड़ी का छोटा सा एक कलम बना ले और उस कलम की मदद से अपने दाएं हाथ में उस व्यक्ति या महिला का नाम लिखें जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं और उसके नीचे यह मंत्र लिखें.

॥ ह्रीं सकल वशीकर नमः ॥

नाम और मंत्र लिखने के बाद उस मंत्र को 21 बार फिर से पढ़ें और कुछ देर तक वहां पर बैठे रहें ताकि आपके हाथ में जो मेहंदी का लेप है वह सूख जाए। जब आपके हाथों में मेहंदी का लेप अच्छे से सूख जाए तो उसे किसी कपड़े के मदद से साफ कर लीजिए, ध्यान रखिएगा कि आपको हाथ पानी से नहीं धोने हैं सिर्फ किसी कपड़े से साफ करने हैं। एक बात का और ध्यान रखें कि कम से कम 8 दिनों तक वह मेहंदी का रंग आपके हाथ में रहे इसलिए अपने हाथों को पानी के संपर्क में ज्यादा ना लाए.

8 से 10 दिन के बाद जब उस मेहंदी और मंत्र कर रंग आपके हाथ से उतर जाएगा तब इस वशीकरण क्रिया का असर आपको दिखाना शुरू हो जाएगा.

यह भी पढ़ेदूर से वशीकरण कैसे करे.

हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण की तीसरी विधि.

Hath par naam likh kar vashikaran
हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण

इस वशीकरण क्रिया को करने के लिए आपको सबसे पहले एक लाल स्याही वाले पेन से उस व्यक्ति या महिला का नाम अपने बाएं हाथ पर लिखना है जिसका आप वशीकरण करना चाहते हैं. नाम लिखते समय एक बात का ध्यान रखें कि नाम आपको पूरा लिखना है और अगर आपको उसकी जन्म तारीख पता हो तो वह भी उसके नाम के नीचे लिख सकते हैं और अगर ना पता हो तो भी कोई बात नहीं पर नाम पूरा लिखा होना जरूरी है. नाम लिखने के बाद नीचे दिए गए मंत्र को आपको 51 बार पढ़ना है और उसके बाद अपने बाएं हाथ के ऊपर जहां अपने नाम लिखा है उसके ऊपर 21 बार फूक मारनी है.

॥ ॐ नमो भगवति चामुंडे महाहृदयकंपिनी स्वाहा ॥

यह प्रक्रिया आपको लगातार 11 दिन तक करना है. 11 दिन तक जब आप की यह प्रक्रिया खत्म हो जाए तब आप खुद जाकर सामने वाले से बात करने की कोशिश करें आप देखेंगे कि सामने वाला भी आपसे बात करने में इच्छुक हो रहा है.

यह भी पढ़ेपीपल के पत्ते से वशीकरण.

वशीकरण की चौथी विधि.

Hath par naam likh kar vashikaran
हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण

यह हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण का अत्यंत सरल प्रयोग है और आप इसे महीने के किसी भी दिन कर सकते हैं और इसे करने के लिए आप कोई भी स्थान चुन सकते हैं, चाहे तो अपने घर के भीतर भी कर सकते हैं. इसे करने के लिए सबसे पहले लाल स्याही की पेन से अपने दाएं हाथ पर उस व्यक्ति या महिला का नाम लिखें और उसके बाद दो साबुत इलायची लेकर अपने हाथ पर रखकर मुट्ठी बंद कर ले. उसके बाद नीचे दिया गया मंत्र का आंख बंद करते हुए 551 बार जप करें. ध्यान रहे कि मंत्र आपको आंख बंद करके ही पढ़ना है इसलिए हो सके तो इस मंत्र को पहले अच्छे से याद कर ले.

॥ ॐ ह्रीं श्रीं क्रीं ठ: ठ: अमुक वशं करो ॥

जब आप के मंत्र जाप खत्म हो जाएंगे तब उस इलायची को अच्छी तरह की से बारीक पीस लें. अब इस इलायची को आप जिस का वशीकरण करना चाहते हैं उसके किसी भी खाने की वस्तु में मिलाकर खिला दीजिए 10 से 15 दिन के भीतर आपका वशीकरण संपूर्ण हो जाएगा.

वशीकरण की पांचवी विधि

इस हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण का उपयोग केवल महिलाएं ही कर सकती है. इस क्रिया को अगर आप भोजपत्र के पत्ते पर लिख कर करेंगे तो ज्यादा उचित होगा क्योंकि इसका मंत्र थोड़ा बड़ा है और हो सकता है कि आप इसे अपने हाथों पर ना लिख सकें. इस वशीकरण क्रिया को आप सिर्फ सोमवार के दिन ही कर सकते हैं और इसे करने के लिए आपको कुछ सामग्री की जरूरत पड़ेगी जो इस प्रकार है –

  • एक भोजपत्र.
  • लाल सिंदूर.
  • अनार की लकड़ी कलम के लिए.

सबसे पहले भोजपत्र के ऊपर नीचे दिया गया मंत्र लिखें और मंत्र के बीच में जहां अमुक शब्द लिखा है वहां पर उस पुरुष का नाम लिखें जिससे आप अपने वश में करना चाहते हैं. मंत्र लिखने के बाद इस मंत्र को 108 बार जाप करें और मंत्र जाप करने के बाद इस भोजपत्र को अच्छे से मोड ले और इसे एक शहद की डिब्बी में डालकर 7 दिनों तक के लिए रख दें.

॥ ॐ नमो नारायणाय सर्वलोकाना (अमुक) मम वशान कुरु कुरु स्वाहा ॥

आठवें दिन उस भोजपत्र को निकालकर अपने घर के आंगन में गड्ढा खोदकर गाड़ दें और उसके ऊपर उस शहद को डाल दें और फिर लगातार सात दिनों तक उस गड्ढे के ऊपर थोड़ा सा कच्चा दूध डालते रहे। ऐसा करने से आपकी वशीकरण क्रिया संपूर्ण हो जाएगी और जो भी महिला अगर सच्चे मन से इस वशीकरण किया को करेगी तो विश्वास कीजिए उसका प्यार उसके पास खुद चल कर आएगा.

वशीकरण की छठी विधि

यह अत्यंत सरल टोटका है हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण का जो बंगाल में अत्यधिक लोकप्रिय हैं, अक्सर बंगाल के तांत्रिक इसे करते हैं पर वे स्वयं इस बात को ज्यादा बताते नहीं. इसे करने के लिए मात्र आपको इतना करना है कि लगातार 11 दिनों तक रोज अपने दाएं हाथ में काले कलम से उस व्यक्ति या महिला का नाम लिखें जिससे आप अपने वश में करना चाहते हैं उसके बाद नीचे दिए गए मंत्र का 21 बार जाप करते हुए अपने हाथों पर जहां नाम लिखा है उस पर 21 बार फूंक मारे. ऐसा आपको लगातार 11 दिनों तक करना है.

॥ ॐ ह्रीं ह्रीं फ्रिं मंम वश्यं वश्यं क्लिं ॥

अगर लगातार 11 दिनों तक करने के बाद भी सामने वाले में आपको कोई फर्क नजर नहीं आ रहा है तो फिर से इसी क्रिया को लगातार 11 दिनों तक करें, कई बार दूसरी बार इस टोटके को करने में सफलता मिलती है इसलिए हार ना माने।

भोजपत्र पर नाम लिखकर वशीकरण की विधि

इस वशीकरण क्रिया के लिए कोई भी दिन या समय निर्धारित नहीं है, इसे आप कभी भी कर सकते हैं. इसे करने के लिए आपको 6 भोजपत्र के पत्ते लेने हैं और हर भोजपत्र के पत्ते के ऊपर हल्दी का एक घोल बनाकर उस व्यक्ति या महिला का नाम लिखें जिससे आप अपने वश में करना चाहते हैं. अब इन सभी भोज पत्रों के ऊपर कुछ भोजन रखकर पास के किसी मंदिर पर जाकर वहां पर बैठे गरीबों में बांट दें और बिना पीछे मुड़े या किसी से बात किए बिना घर वापस आ जाए. यह अत्यंत शक्तिशाली टोटका है किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित करने का.

वशीकरण की आठवीं विधि

इस वशीकरण क्रिया को आप सिर्फ शनिवार की रात को ही कर सकते हैं और किसी दिन नहीं. जिस भी शनिवार से आप इस वशीकरण क्रिया को शुरू करना चाहते हैं उस दिन किसी एकांत स्थान पर एक काले रंग का आसन बिछाकर बैठ जाएं और अपने दाए हाथ में उस व्यक्ति या महिला का नाम लिखे जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं. नाम लिखने के बाद अपने हाथों में थोड़ा सा सौफ ले ले। अपने हाथों में सौफ लेने के बाद नीचे दिए गए मंत्र का 1100 बार जाप करें.

॥ ॐ उड्डा महेष्वराय सर्व जगमोहनाय अं आं इं ईं ऊं ऊँ त्र त्रज फट स्वाहा ॥

जब आप के मंत्र जाप खत्म हो जाएंगे तभी सौफ को अच्छे से पीसकर उस व्यक्ति ने महिला को खिला सकते हैं जिसका वशीकरण करना चाहते हैं. सौफ को खिलाने से पहले एक बात का ध्यान रखें कि इस सौफ को केवल दूध से बनी वस्तुओं में मिलाकर ही खिला सकते हैं, यानी दूध या दूध से बनी मिठाईयां. और जिसे भी आप इस सौफ को खिला रहे हैं उसे इस बात की बिल्कुल भी भनक नहीं होनी चाहिए कि आपने उसके खाने में कुछ मिलाया है अन्यथा यह वशीकरण काम नहीं करेगा.

कुछ बातो का ख़ास ध्यान रखे

तो यह थी हाथ पर लिख कर वशीकरण / Hath par naam likh kar vashikaran करने की कुछ सरल विधि और मंत्र जिसका उपयोग अगर आप मुसीबत में हो तभी कीजिएगा. हम अपने हर अध्ययन में इस बात का उल्लेख करते हैं कि वशीकरण का उपयोग अपने स्वार्थ या वासना के लिए ना करें अन्यथा यह काम नहीं करेगा और अगर यह काम कर भी गया तो इसके परिणाम अत्यंत ही बुरे होते हैं. वशीकरण के बारे में कई लोग कहते हैं कि यह काम नहीं करता है वशीकरण उसी महिला या व्यक्ति का सफल होता है जो मन से दुखी होता है और उसका प्यार सच्चा होता है और अपने सच्चे प्यार को पाने के लिए वह वशीकरण क्रिया या मंत्रों का सहारा लेता है. इसीलिए आप भी अगर मन से दुखी है या आपका प्यार आपको छोड़ कर चला गया है तभी इन मंत्रों और वशीकरण क्रियाओं की सहायता लीजिये.

अगर ऊपर बताए गए किसी भी विधि में आपको कोई परेशानी आ रही है तो आप निसंकोच होकर हम से कमेंट कर सकते हैं.

जय महाकाल….

4 thoughts on “सिर्फ हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण. Hath par naam likh kar vashikaran

  1. Guruji, haath par naam likhkar vashikaran ki chauthi vidhi ke ant me elaichi ko bareek kootkar jiska vashikaran karna hai usko khilaane ke liye kaha gaya hai. Kintu, wo vyakti bahot dooor rehta hai aur naraazgi me milne ke koi aasaar bhi nahi hai. Toh aise me kya kia jaaye.

    1. ऐसी स्थिति में आपको कोई और वशीकरण विधि का उपयोग करना होगा…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: