Stri Vashikaran करने के 12 आसान और शक्तिशाली मंत्र और टोटके.

Stri Vashikaran
Stri Vashikaran

आज का हमारा विषय है Stri Vashikaran, जिसमें हम आपको स्त्री वशीकरण के कुछ ऐसे अचूक मंत्र और टोटके बताएंगे जिनका आप अगर सही नियम और सच्चे मन से इस्तेमाल करते हैं तो यकीन मानिए आप जिस किसी भी स्त्री को मन से चाहते हैं या प्रेम करते हैं उस स्त्री का वशीकरण आसानी से कर सकते हैं।

आज जो मंत्र और टोटके हम यहां पर बताने जा रहे हैं वह अत्यंत शक्तिशाली और 100% परिणाम देने वाले है, पर इन मंत्रों और टोटकों का इस्तेमाल करने से पहले एक बात का अवश्य रखें कि इन मंत्रों और टोटकों का लाभ आपको तभी मिलेगा जब आप सच्चे मन से इन मंत्रों का उपयोग करेंगे अन्यथा किसी को नुकसान पहुंचाने के लिए अगर इन टोटकों या मंत्रो का उपयोग करेंगे तो यह सफल नहीं होगा।

तो आइए जान लेते हैं वह कौन से Stri Vashikaran मंत्र और टोटके हैं जिनका इस्तेमाल करके आप स्त्री वशीकरण कर सकते हैं।

Stri Vashikaran

इस स्त्री वशीकरण क्रिया को आप सिर्फ मंगलवार के दिन ही कर सकते हैं और इसे करने के लिए आपको कुछ सामग्रियों की आवश्यकता पड़ेगी जो इस प्रकार है :-

  • थोड़ा सा गाय का कच्चा दूध.
  • लाल सिंदूर.
  • दो ताजे हरे पीपल के पत्ते.

सबसे पहले मंगलवार के दिन किसी ऐसे एकांत स्थान पर चले जाएं जहां पर आपको कोई ना देख सके, आप चाहें तो इसे अपने घर में भी कर सकते हैं पर ध्यान रहे जब तक आपकी एक क्रिया समाप्त नहीं हो जाती तब तक आपको ना कोई देखे और ना कोई परेशान करें। ऐसे एकांत स्थान पर जाने के बाद सबसे पहले पूर्व की ओर मुख कर कर बैठ जाएं और गाय के कच्चे दूध में लाल सिंदूर को मिला दे उसके बाद अपनी अनामिका उंगली से उस दूध से एक पीपल के पत्ते में अपना नाम लिखें और दूसरे पीपल के पत्ते में उस स्त्री का नाम लिखे जिसका वशीकरण करना चाहते हैं। पत्तों में नाम लिखने के बाद दोनों पत्तों को अपने हाथ में रखकर नीचे दिए गए मंत्र का आंख बंद कर कर 108 बार जाप करें.

॥ ॐ नमो भगवती उग्ररूपिणी (अमुकं) वशीकरण प्रदे ॥

मंत्र में (अमुकं) शब्द की जगह उस स्त्री का नाम ले जिसका वशीकरण करना चाहते है, मंत्र जाप जब समाप्त हो जाए तो इन दोनों पत्तों को किसी ऐसे स्थान पर छुपा दे जहां पर यह पत्ते अच्छी तरह से सूख जाए. दो-तीन दिन बाद जब पत्ते अच्छे से सूख जाए तो इन दोनों पत्तों को जलाकर इसकी राख बना लें और इस राख को किसी भी चौराहे पर छोड़ दें, राख को चौराहे में छोड़ने के बाद मंत्र को 3 बार फिर से उच्चारण करें और बिना पीछे मुड़े घर वापस आ जाए। अगर इस क्रिया को अपने सच्चे मन से किया हो तो 10 से 15 दिन के भीतर आपको इसके परिणाम को दिखने लगेंगे।

यह भी पढ़े :- Baal se vashikaran in hindi

Stri vashikaran mantra

Stri vashikaran mantra

यह Stri vashikaran mantraअत्यंत शक्तिशाली और 100% परिणाम देने वाला मंत्र है।इस स्त्री वशीकरण क्रिया को आप महीने के किसी भी दिन और किसी भी समय कर सकते हैं।

इस क्रिया को करने के लिए सबसे पहले बाजार से एक मोर पंख ले आए और उस मोर पंख को अपने साथ 3 दिन तक लेकर सोए, चौथे दिन इस मोर पंख को अपने हाथ में रखकर नीचे दे गए मंत्र को 21 बार जाप करें, मंत्र जाप करने के बाद इस मोरपंख को ले जाकर किसी भी राधा कृष्ण के मंदिर में ले जाकर उनके चरणों में अर्पित कर दें और हाथ जोड़कर भगवान से प्रार्थना करें कि आपके द्वारा किया गया वशीकरण क्रिया संपूर्ण हो और आपको सफलता मिले।

॥ ऊँ त्रीं त्रों त्रीं वशं स्त्री वश्या ॥

इस क्रिया को करते समय एक बात का ध्यान रखें अगर आपको पहली बार मैं इस क्रिया में सफलता नहीं मिलती है तो एक बार दोबारा करें आपको निश्चित ही सफलता मिलेगी। इस वशीकरण क्रिया की सबसे बड़ी खासियत यह है इस वशीकरण क्रिया का तोड़ बहुत ही मुश्किल है और जिस किसी के ऊपर भी यह वशीकरण की जाती है वह जिंदगी भर आपके साथ रहता है और कभी भी आप से दूर नहीं जाता।

पैर की मिट्टी से स्त्री वशीकरण शाबर मंत्र

पैर की मिट्टी से स्त्री वशीकरण शाबर मंत्र
पैर की मिट्टी से स्त्री वशीकरण शाबर मंत्र

स्त्री वशीकरण के लिए पैर की मिट्टी से किया जाने वाला वशीकरण अति उत्तम माना गया है. इसे करना भी बेहद सरल है और इसका प्रभाव भी बहुत जल्दी दिखता है। इसे करने के लिए सबसे पहले गुरुवार की सुबह अपने दाएं पैर की चुटकी भर मिट्टी ले ले। अब इस मिट्टी में गाय के पैरों की मिट्टी भी थोड़ी सी मिला लें और इसे एक छोटी सी डिब्बे में रख ले।

॥ ॐ नमोः धूलि धूलि ।
विकट चांदिनी पे मारु धूलि ।
धूलि लगे, बने दीवानी ।
घर तजे, बाहर तजे ।
तू नरसिंघ वीर अमुक को उठा लावे ।
ना लाये तो हनुमान वीर की दुहाई ॥

अब लगातार तीन दिनों तक रोज सुबह इस मिट्टी को अपने हाथों में लेकर ऊपर दिए गए मंत्र का 51 बार जाप करें और उस मिट्टी के ऊपर तीन बार फूंक मारे, अब चौथे दिन इस मिट्टी को ले जाकर चुपके से उस स्त्री के सर पर डाल दें जिस का वशीकरण करना चाहते हैं। स्त्री के सिर में मिट्टी डालते समय एक बात का ध्यान रखें कि उस स्त्री को पता ना चले कि आपने उसके सर पर मिट्टी डाली है अन्यथा आपका स्त्री वशीकरण क्रिया काम नहीं करेगा।

यह भी पढ़े :- तुरंत वशीकरण करने के 06 तरीके

भोजपत्र से स्त्री वशीकरण

भोजपत्र से स्त्री वशीकरण

यह एक अत्यंत सरल वशीकरण है स्त्री वशीकरण के लिए इस वशीकरण क्रिया को करने के लिए आपको कुछ सामग्रियों की जरूरत पड़ेगी जो इस प्रकार है.

  • कुमकुम.
  • थोड़े से केसर.
  • चंदन.
  • एक भोजपत्र.

इस स्त्री वशीकरण क्रिया को भी आप किसी भी दिन कर सकते हैं और इसमें समय की भी कोई सीमा नहीं है सबसे पहले प्रातः काल स्नानादि करके शुद्ध हो जाए उसके बाद कुमकुम, केसर और चंदन में थोड़ा सा जल मिलाकर एक लेप बना लें, अब इस लेप की मदद से अपनी अनामिका उंगली से उस भोजपत्र के ऊपर उस स्त्री का नाम लिखे जिसका वशीकरण करना चाहते हैं। भोजपत्र के ऊपर नाम लिखने के बाद उस भोजपत्र को थोड़ा सा धूप अगरबत्ती दिखाएं और उसके बाद उस भोजपत्र को अपने सामने रख कर नीचे दिए गए मंत्र को 512 बार जाप करें, मंत्र अत्यंत सरल है और इस मंत्र को जाप करने में आपको ज्यादा समय भी नहीं लगेगा.

॥ ॐ ह्रीं क्रीम वषयकारिणी देवी नमोः नमः ॥

जब आप का मंत्र जाप समाप्त हो जाए तभी इस भोजपत्र को अच्छे से मोड़कर या तो किसी बहते हुए पानी में प्रवाह कर दें या किसी श्मशान घाट के बाहर खड़े होकर इस भोजपत्र को श्मशान के अंदर फेंक दें और बिना पीछे मुड़े घर वापस आ जाए। घर वापस आने के बाद लगातार तीन दिनों तक इस मंत्र का रोज 51 बार जाप करें। बस इतनी सी विधि करने से आपकी वशीकरण क्रिया संपूर्ण हो जाएगी और अगर आपने सही ढंग से वशीकरण प्रिय को किया तो कुछ ही दिन में जिस स्त्री के लिए आपने इस क्रिया को किया था वह आपके वशीभूत हो जाएगी।

चमेली के तेल से स्त्री वशीकरण मंत्र

यह भी एक अत्यंत ही सरल वशीकरण है किसी भी स्त्री का सफलतापूर्वक वशीकरण करने का. इस वशीकरण क्रिया को आप किसी भी दिन कर सकते हैं इसे करने के लिए अपने दाएं हाथ की मध्य उंगली में थोड़ा सा चमेली का तेल लगाएं और नीचे दिए गए इस मंत्र का 21 बार जाप करते हुए अपने माथे में तिलक लगाएं इस तिलक को लगाकर स्त्री के सामने जाए जिसका वशीकरण करना चाहते हैं ऐसा लगातार तीन दिनों तक करें स्त्री के मन में आपके लिए तीव्र स्नेहा उत्पन्न होगा.

॥ ॐ नमो मोहिनी रानी ।
सिंहासन बैठी मोह रही सरकार ।
मेरी भक्ति, गुरु की शक्ति ।
दुहाई गौरी पारवती की ।
बजरंगबली की आन ।
नहीं तो लोना चमारी की आन लगे ॥

नमक से स्त्री वशीकरण

यह वशीकरण भी अत्यंत सरल वशीकरण है किसी भी स्त्री का वशीकरण करने के लिए। इस वशीकरण क्रिया को आप केवल सोमवार के दिन ही कर सकते हैं और वह भी रात 12:00 बजे से सुबह 4:00 बजे के बीच में। इसे करने के लिए सोमवार रात 12:00 बजे के बाद अपने दाहिने हाथ में थोड़ी सी नमक ले और नीचे दिए गए मंत्र का 512 बार जप करें मंत्र जाप करने के बाद नमक के ऊपर तीन बार फूंक मारे और जिस तरीका वशीकरण करना चाहते हैं उसका तीन बार नाम ले.

॥ ॐ ठः ठः सः कामाख्या देवी (अमुक) मंम वश्यं स्वाहा ॥

अब इस नमक को 24 घंटे के भीतर उस स्त्री या महिला जिसका वशीकरण करना चाहते हैं उसके खाने की वस्तु में मिलाकर उसे खिला दे. दो बातों का बिल्कुल ध्यान रखें कि उस स्त्री को इस बात का पता ना चले कि आपने उसके खाने में इस नमक को मिलाया है और दूसरी बात की आपको इस नमक को 24 घंटे के भीतर ही उस स्त्री को खिलाना है अगर आप इस नमक को 24 घंटे के बाद उस स्त्री को खिलाते हैं तो आपकी Stri Vashikaran क्रिया सफल नहीं होगी।

स्त्री वशीकरण टोटके

  • जिस स्त्री का वशीकरण करना चाहते हैं उस स्त्री का उपयोग किया हुआ कोई वस्त्र आपको मिल जाए तो उस वस्त्र के अंदर अपने सर के तीन बाल को रख कर अच्छे से मोड़ के किसी पीपल के पेड़ के नीचे गाड़ दें और उसके ऊपर एक नींबू निचोड़ दें कुछ ही दिन में वह स्त्री आप पर मोहित होना शुरू हो जाएगी ।
  • शुक्रवार के दिन अपने दाएं हाथ और बाएं पैर के नाखूनों को काटकर अच्छे से पीस लें। पीसने के बाद इस नाखून को जिस किसी भी स्त्री के भोजन में मिलाकर उसे खाने के लिए देंगे वह स्त्री सदैव आपके वश में रहेगी।
  • एक पीले नींबू के ऊपर स्त्री का नाम 11 बार काले रंग की स्याही से लिखें उसके बाद इस नींबू के चार टुकड़े कर कर किसी भी चौराहे पर रखकर बिना पीछे मुड़े घर वापस आ जाए अगर आपने सही ढंग से इस टोटके को किया तो कुछ ही दिन में आपको इसके परिणाम दिख जाएंगे।
  • तीन पीले केले लेकर उसमें लाल स्याही से उस स्त्री का नाम लिखे जिसका वशीकरण करना है उसके बाद यह तीनों केले किसी गाय को खिला दे. ऐसा लगातार 11 दिनों तक करें यह भी एक सफल टोटका है स्त्री वशीकरण का.

मंदिर के जल से स्त्री वशीकरण का टोटका

अपने घर के पास के किसी भी मंदिर में जाकर मंदिर के अंदर से पीने का पानी लें और उसे एक लोटे में लेकर अपने घर लेकर आए अब उसमें तीन तुलसी के पत्ते डालें और उसे अपने पूजा गृह में 5 दिनों तक रखें अब उस पानी में से तुलसी पत्ते को निकालकर जिस स्त्री का वशीकरण करना चाहते हैं उसे पीने को दें. यह एक देहाती टोटका है स्त्री का वशीकरण करने का अगर आपको इस टोटके में पहली बार में सफलता नहीं मिलती है तो आप इस टोटके को एक या दो बार और कर सकते हैं आपको सफलता जरूर मिलेगी।

सुपारी से स्त्री वशीकरण का टोटका

तीन साबुत सुपारी लेकर और सुपारी के ऊपर जिस स्त्री का वशीकरण करना चाहते हैं उसका नाम लेकर 51 बार फूंक मारे और बुधवार के दिन जाकर किसी भी गणेश मंदिर में ले जाकर उसे गणेश जी के चरणों में चढ़ा दे और उनसे प्रार्थना करें कि आपकी वशीकरण का टोटका सफल हो। इस क्रिया को लगातार तीन बुधवार तक करना होगा.

मोर पंख का टोटका

मोर के पंख के ऊपर लाल सिंदूर से उस स्त्री का नाम लिखे जिसका वशीकरण करना चाहते हैं उसके बाद इस मोर पंख के ऊपर तीन बार फूंक मारे और इस मोर पंख को किसी बहते पानी में प्रवाह कर दें यह भी एक असरदार टोटका है stri vashikaran का.

मंदिर की मिटटी से वशीकरण का टोटका

किसी भी राधा कृष्ण के मंदिर के आंगन की मिट्टी को लाकर एक छोटी सी डिब्बी में रखें और उसे अपने पूजा गृह में 3 दिन तक रखें उसके बाद इस मिट्टी को उस स्त्री के सर में चुपके से डाल दें अगर सच्चे मन से इस टोटके को करेंगे तो आप का वशीकरण सफल होगा.

मदार से वशीकरण का टोटका

मदार से stri vashikaran
मदार से वशीकरण का टोटका

सबसे पहले आपको सफेद मदार लाना है और उसे किसी छायादार जगह पर रखकर सुखा लें जब मदार सूख जाए तो उसे गाय के कच्चे दूध में मिलाकर उसका तिलक लगाएं और उस तिलक लगाकर उस स्त्री के सामने जाए जिसका वशीकरण करना चाहते हैं ऐसे 10 से 12 दिन तक करें वह स्त्री आप से वशीभूत हो जाएगी.

ध्यान रखने योग्य बाते

ऊपर बताए गए हर stri vashikaran मंत्र और टोटके 100% सफल और सिद्ध परिणाम देते हैं. पर जैसा कि हमने पहले ही कहा अगर आप इन टोटको और मंत्रों का लाभ लेना चाहते हैं तो इनका तभी इस्तेमाल करें जब आपका मन सच्चा हो और आपका संकल्प दृढ़ हो वरना अगर आप किसी को नुकसान पहुंचाने या अपनी इच्छा अनुसार किसी का वशीकरण करके उसका नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे तो यह मंत्र और टोटके आपके कभी काम नहीं आएंगे। इन stri vashikaran मंत्रो और टोटकों का इस्तेमाल तभी करें जब आपके पास कोई और रास्ता ना बचा हो।

हमारे द्वारा बताए गए मंत्रों और टोटको में अगर आपको कोई भी बात समझ में ना आई हो तो आप निसंकोच होकर हमसे संपर्क कर सकते हैं, हम आपकी हर परेशानियों का समाधान जल्द से जल्द देने की कोशिश करेंगे।

जय महाकाल….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *