Kala jadu vashikaran mantra. Bring back your lost love

kala jadu vashikaran mantra
Kala jadu vashikaran mantra

Kala jadu vashikaran mantra karne ki vidhi.

हमारे हिंदू धर्म में काला जादू को बहुत ज्यादा माना जाता है | काला जादू और हिंदू धर्म का नाता आज का नहीं पिछले कई युगों से चला रहा है | काला जादू करने वालों को तांत्रिक या अघोरी बाबा भी कहा जाता है जो रात के दौरान विशेष पूजा करते हैं और अपने इष्ट देव से तांत्रिक शक्तियां प्राप्त करने के लिए प्रार्थना करते हैं। काला जादू शरीर में एक प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करता है, यह नकारात्मक ऊर्जा या नकारात्मक शक्तियां बाहरी व्यक्ति के द्वारा भेजी जाती है जो उस व्यक्ति पर आंतरिक तौर पर बहुत बुरा प्रभाव डालती है। (Kala jadu vashikaran mantra)

आज के युग में विज्ञान भी इस बात को मान चुका है कि काला जादूगर वैज्ञानिक घटना नहीं है, वैज्ञानिक रूप से इस बात की कई पुख्ता सबूत मिले हैं कि किसी बाहरी व्यक्ति के द्वारा किसी के लिए ज्यादा नकारात्मक सोच उस व्यक्ति पर बुरा प्रभाव आसानी से डाल सकती है और मानसिक स्वास्थ्य को भी प्रभावित कर सकती है ।

कला जादू के प्रकार –

काला जादू दो प्रकार के होते हैं नकारात्मक और सकारात्मक । कई लोग तांत्रिकों व अघोरियों की मदद से नकारात्मक ऊर्जा को पैदा करके किसी दूसरे को परेशान करना या उसकी जिंदगी बर्बाद करने में उपयोग करते हैं जो कि सही नहीं है, क्योंकि किसी भी तांत्रिक क्रिया या काला जादू के जरिए आप अगर किसी का अनिष्ट करते हैं तो आप का भी एक दिन अंत बुरा ही होगा इसलिए कभी भी काला जादू का गलत उपयोग ना करें ।

आज के इस अध्याय में हम जो मंत्र आपको बताने जा रहे हैं वह काला जादू से जुड़ा हुआ है जिसे काला जादू वशीकरण मंत्र / Kala jadu vashikaran mantra भी कहा जाता है । आप में से कुछ लोग यह सोच रहे होंगे कि काला जादू तो सिर्फ तांत्रिक या अघोरी ही कर सकते हैं, यह बात एक तरह से सच है कि काला जादू सिर्फ तांत्रिक या अघोरी ही कर सकते हैं । पर तांत्रिक क्रियाओं में या तंत्र विद्या में कुछ ऐसे मंत्र और क्रिया है जो आम मनुष्य भी आसानी से कर सकता है पर सिर्फ एक ही शर्त पर कि उसकी सोच और उसका उद्देश्य सकारात्मक हो और उसकी इस क्रिया से किसी को नुकसान ना पहुंचे ।

कौन – कौन कर सकता है इस वशीकरण मंत्र का उपयोग |

इस काला जादू वशीकरण मंत्र / Kala jadu vashikaran mantra का उपयोग वह लोग कर सकते हैं जो किसी से प्यार करते हैं और अपने प्यार का इजहार नहीं कर पा रहे हैं या जिन का रिश्ता टूट रहा हो या जिनका प्यार करने वाला उनको छोड़कर चला गया हो इन सब समस्याओं का समाधान आप इस काला जादू वशीकरण मंत्र से निकाल सकते हैं । यह बहुत ही सरल मंत्र है और इसे करना भी बहुत आसान है । जिस भी व्यक्ति ने इस वशीकरण क्रिया का सही से उपयोग कर लिया तो यह मान लीजिए की जिसके लिए भी उसने वशीकरण किया हो वो जिंदगी भर उसके साथ रहेगा और कभी भी उसे धोखा नहीं देगा ।

इस क्रिया (Kala jadu vashikaran mantra) को करने के लिए आपको इन सामग्री की जरूरत पड़ेगी |

आपका रुमाल
दो पीले नींबू
21 लॉन्ग
21 काली मिर्च के दाने
एक फिटकरी का टुकड़ा
एक डिब्बी सिंदूर
जिसका वसीकरण करना है उसकी एक फोटो ।

Kala jadu vashikaran mantra करने की विधि –

इस क्रिया को सिर्फ रात को ही किया जा सकता है यानी शाम 6:00 बजे के बाद से सुबह 4:00 बजे के पहले तक, उसके बाद इस क्रिया को नहीं किया जा सकता । और इस क्रिया को करने के लिए आपको किसी सुनसान स्थान पर जाना होगा जहां पर आप को ना कोई देखे और ना कोई टोके, इस क्रिया को आप घर पर नहीं कर सकते । जब ऐसी कोई अच्छी सुनसान जगह आपको मिल जाए तब सर्वप्रथम वहां पर बैठ जाएं और सबसे पहले अपना रुमाल आगे रखें और उस रुमाल के ऊपर उस व्यक्ति या महिला की फोटो रखे जिसका आप वशीकरण करना चाहते हो । उसके बाद उस फोटो की आंख में देखते हुए नीचे दिए गए मंत्र (Kala jadu vashikaran mantra) का 51 बार जप करें |

Kala jadu vashikaran mantra

|| औ शमशान के पिसाच, तोहे शमशान की आन,
मोर मदद कर तू आज , तोहे शमशान की आन,
मोर अमुक को ला तू मेरे पास , तोर को मुक्ति मिले उसी रात,
इस शमशान की मिटटी की आन, अमुक रहे मोर के साथ,
तोहे शमशान की आन, तोहे शमशान की आन ||

(अमुक की जगह उस का नाम ले जिसे आप अपने वश में करना चाहते है )

जब आप का मंत्र जप हो जाए तो उसके बाद वह दोनों नींबू में से एक नींबू पर लाल स्याही से अपना नाम लिखें और दूसरे नींबू पर उस व्यक्ति या महिला का नाम लिखें जिसका आप वशीकरण करना चाहते हैं । उसके बाद वह दोनों नींबू उस फोटो के ऊपर रखकर सिंदूर से वह दोनों नींबू और फोटो को पूरी तरह से ढक दें । सिंदूर से ढकने के बाद उस सिंदूर के ऊपर 21 लौंग, 21 काली मिर्च के दाने, फिटकरी का टुकड़ा डाल दें । उसके बाद इन सभी सामग्री को अंदर रखकर उस रुमाल की एक पोटली बना लें। अब इस पोटली को लेकर बिना किसी से बात किये किसी भी पास के शमशान चले जाएं और श्मशान के बाहर खड़े होकर उस पोटली को अपने दोनों हाथों में लेकर उसी मंत्र का 11 बार जप करें ।

Kala jadu vashikaran mantra मंत्र जप करने के बाद उस पोटली को शमशान के अंदर फेंक दें, ध्यान रहे पोटली को अपने दाएं हाथ से फेंके और बिना पीछे मुड़े अपने घर वापस आ जाए। घर वापस आने के बाद एक बात का ध्यान रखें एक घर में प्रवेश करने से पहले अपने हाथ पैर अच्छे से धो लें और सर के ऊपर 3 बार पानी का छींटा मार कर ही घर में प्रवेश करें । बिना हाथ पैर धोकर शुद्ध हुए बिना घर पर प्रवेश ना करें ।

वशीकरण क्रिया को पूर्ण होने का समय –

इस क्रिया को संपूर्ण होने में 15 से 20 दिन का समय लगता है क्योंकि जो मंत्र की उर्जा आपने उस नींबू और फोटो में डाली थी उसे श्मशान की उर्जा के साथ एक होने में थोड़ा समय लगता है ।

15 से 20 दिन बाद आप खुद ही देखेंगे कि जिसके लिए आपने जिसके लिए वशीकरण / Kala jadu vashikaran mantra किया था वह आपकी तरफ आकर्षित होना शुरू हो जाएगा या अगर आपको छोड़कर कहीं दूर चला गया है तो खुद आपसे संपर्क करेगा ।

एक बात का हमेशा ध्यान रखें कि इस विद्या का गलत उद्देश्य के लिए कभी भी उपयोग ना करें अन्यथा इससे होने वाली हानि आपको भोगनी हीं पड़ेगी । जो भी व्यक्ति सच्चे मन से और सही उद्देश्य से इस क्रिया का उपयोग करेगा उसका कार्य 100% सफल होगा और उसने जिसके ऊपर भी है वशीकरण किया है कि है हो जिंदगी भर उसके साथ रहेगा ।

यह भी पढ़े –

शत्रु वशीकरण और शत्रु नाशक उपाय
अपने नाख़ून से करे अपने प्यार का वशीकरण
सिर्फ नमक से करे शक्तिशाली वशीकरण
कामाख्या वशीकरण मंत्र
स्वयं और घर की रक्षा के लिए रक्षा मंत्र
इलायची का सरल और खतरनाक वशीकरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *