आकर्षण बीज मंत्र, किसी को भी अपनी ओर आकर्षित करने का सबसे तीव्र मंत्र.

आकर्षण बीज मंत्र

आकर्षण बीज मंत्र एक ऐसा अद्भुत और दिव्य मंत्र है जिसके निरंतर जाप या सुनने मात्र से ही इंसान के अंदर एक दिव्य आकर्षण की शक्ति पैदा होती है जिससे हर कोई उससे वशीभूत होता है और उसकी ओर आकर्षित होने लगता है। जैसा कि हम सब जानते हैं कि मंत्रों में काफी अधिक सकारात्मक ऊर्जा होती है और अगर मंत्रों का सही इस्तेमाल किया जाए तो हमारे जीवन में भी सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है। जिस प्रकार हम मंत्रों की मदद से अपने इष्ट देव को प्रसन्न करते हैं और उनसे अपनी मनोकामना पूर्ण करने के लिए प्रार्थना करते हैं ठीक उसी प्रकार शास्त्रों में कुछ मंत्र ऐसे दिए गए हैं जिनका अगर नित्य जाप किया जाए तो मनुष्य के अंदर तीव्र आकर्षण की शक्ति पैदा होती है।

यह भी पढ़े :- नवग्रह बीज मंत्र को सुनने मात्र से हो जाते हैं हर दुःख और कष्ट दूर

आज के इस अध्याय में हम जो आकर्षण बीज मंत्र आप सभी के साथ साझा करने जा रहे हैं यह अत्यंत ही शक्तिशाली मंत्र है और अगर आप इस मंत्र का रोज जाप या केवल रोज इस मंत्र को 10 से 15 मिनट सुन भी लेते हैं तो कुछ ही दिनों में आप महसूस करेंगे कि आप जहां भी जाएंगे हर कोई आप की ओर आकर्षित होने लगेगा। आज के हमारे इस अध्याय में हम आपको तीन मंत्र बताने जा रहे हैं जिनका उपयोग करके आप अपने आकर्षण की शक्ति को और अधिक बढ़ा सकते हैं।

यह सभी मंत्र काफी सरल है और इनका उपयोग आप आसानी से अपने घर में भी कर सकते हैं पर एक बात का ध्यान रखें कि मंत्रों का पूरा लाभ उठाने के लिए कम से कम 30 दिन यानी 1 महीना इन मंत्रों का जाप रोज़ करें।

आकर्षण बीज मंत्र

आकर्षण बीज मंत्र

किसी को भी अपनी और आकर्षित करने के लिए या अपने भीतर की आकर्षण शक्ति को बढ़ाने के लिए यह आकर्षण बीज मंत्र अत्यंत ही लाभकारी सिद्ध होता है। अगर आप चाहते हैं कि आप जहां भी जाएं हर कोई आपकी और आकर्षित हो तो हमारी आपको सलाह होगी कि इस मंत्र का रोज जाप करें और अगर आप जाप करने में असमर्थ हैं तो इन मंत्रों को केवल रोज 10 से 15 मिनट के लिए सुने और कुछ ही दिनों में अब खुद महसूस करेंगे कि आप जहां पर भी जाएंगे हर कोई आप की ओर आकर्षित होने लगेगा।

सुनिए – आकर्षण बीज मंत्र

॥ ॐ ज्ञानम् ध्यानम शांतम हरि ॥

इस मंत्र की जाप विधि भी बिल्कुल सरल है रोज सुबह स्नान करके शुद्ध हो जाए उसके बाद अपने पूजा घर में अपने इष्ट देव की पूजा अर्चना सच्चे मन से करें और उसके बाद अपने पूजा घर में ही एक सफेद रंग का आसन लगाकर बैठे हैं और उसके बाद आकर्षण बीज मंत्र का 11, 21, 51 या 108 बार जाप करें, अच्छे और लाभकारी परिणाम पाने के लिए इन मंत्रों का नित्य जाप करें. इस मंत्र की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि नित्य जाप करने से आपकी मनोकामनाएं भी पूर्ण होती है। इस मंत्र की सकारात्मक ऊर्जा की मदद से मनुष्य का मन भी शांत रहता है और चित में प्रसन्नता भी रहती है।

मंत्र का अर्थ

अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि आकर्षण बीज मंत्र कितना ज्यादा प्रभावशाली है और इसे किस प्रकार से उपयोग करना है, आइए अब जान लेते हैं कि इस मंत्र का अर्थ क्या है.

आकर्षण मंत्र 5 शब्दों से मिलकर बना है अपने आप को बहुत ही आकर्षक बनाने के लिए और सार्वभौमिक शक्तियों को मंत्रमुग्ध करने के लिए.

  1. ॐ : हमारे प्राण या जीवन शक्तियों में अच्छे ऊर्जा प्रवाह के लिए हमारे चक्रों को सर्वोत्तम संभव संरेखण में नियंत्रित करता है।
  2. ज्ञानम या आत्म-ज्ञान : जब हम अपने बारे में अधिक जानने लगते हैं, तो हम अपनी शक्तियों और दोषों के बारे में अधिक जान पाते हैं। एक बार जब हम उन मुद्दों को जान लेते हैं जिन्हें ठीक करने की आवश्यकता होती है, तो हम उनका ध्यान रख सकते हैं। बाकी दुनिया के बारे में ज्ञान प्राप्त करने से पहले स्वयं को जानना आकर्षण का पहला नियम है।
  3. ध्यानम या आत्म-जागरूकता: अपने मन और शरीर की विभिन्न स्थितियों की प्रतिक्रिया और प्रतिक्रियाओं के बारे में जागरूक होने से हमें आत्म-नियंत्रण पर बेहतर अंतर्दृष्टि प्राप्त करने में मदद मिलती है। हम आत्म-जागरूकता के साथ क्रोध और चिंता को नियंत्रित करने में सक्षम होते हैं।
  4. शांतम या शांति : जो शांत है वह सभी को अपनी ओर आकर्षित करता है। शांति हमारी अंतरात्मा में सुधार करती है। यह दूसरों के लिए हमारी आकर्षण बढ़ाने में मदद करता है। जब हम शांत होते हैं तो हम सकारात्मक ऊर्जा देते हैं।
  5. हरि या मुस्कान : मुस्कान आपके करीब आने वाले सभी लोगों को मंत्रमुग्ध कर देता है। यह जीवन में सकारात्मक ऊर्जा को बढ़ाता है।

प्रचंड आकर्षण मंत्र

प्रचंड आकर्षण मंत्र

इस आकर्षण बीज मंत्र का उपयोग आप वशीकरण और आकर्षण दोनों के लिए ही कर सकते हैं अगर आप ऐसी परिस्थिति में हैं जहां पर आप किसी को अपनी और आकर्षित करना चाहते हैं पर सामने वाला आपकी और आकर्षित नहीं हो रहा हो तो ऐसी परिस्थिति में आप इस मंत्र का उपयोग करके सामने वाले व्यक्ति या महिला को अपनी और आसानी से आकर्षित कर सकते हैं, इस मंत्र की जाप विधि भी काफी सरल है और इसे आम इंसान भी आसानी से अपने घर में कर सकता है।

॥ ॐ हुं ॐ हुं ह्रीं ॥

अगर आप इस मंत्र का उपयोग करना चाहते हैं तो हमारी आपको सलाह होगी कि इस मंत्र के जाप की शुरुआत सोमवार के दिन से करें, सुबह स्नान करके शुद्ध हो जाएं और अपने पूजा घर में अपने इष्ट देव के सामने आसन लगाकर सच्चे मन से बैठे और इस मंत्र का 15 दिनों के भीतर 10000 बार जाप करें। एक बात का विशेष ध्यान रखें कि आप को 15 दिनों के भीतर इस मंत्र का 10000 बार जाप करना है और मंत्र जाप करते समय जिस किसी भी व्यक्ति या महिला को अपनी और आकर्षित करना चाहते हो उसका स्मरण करते हुए इन मंत्रों का जाप करने से क्रूर से क्रूर इंसान भी आप की ओर आकर्षित हो जाता है।

तीव्र आकर्षण मंत्र

यह मंत्र भी काफी प्रभावशाली है किसी को अपनी और आकर्षित करने के लिए। अगर आप किसी से प्रेम करते हैं और चाहते हैं कि सामने वाला भी आपके और आकर्षित हो तो आप इस प्रभावशाली आकर्षण मंत्र का उपयोग करके सामने वाले व्यक्ति या महिला को अपनी और आसानी से आकर्षित कर सकते हैं.

इस मंत्र का जाप भी आपको सोमवार के दिन ही करना है सबसे पहले अपने पूजा घर में शिवजी की पूजा अर्चना करें और अगर आपके घर में शिव जी की प्रतिमा या तस्वीर नहीं है तो आप पास के शिव मंदिर जाकर शिवलिंग का अभिषेक करें और शिव मंदिर में ही रुद्राक्ष की माला की मदद से इस मंत्र का 500 बार जाप करें.

॥ ॐ ह्रों ह्रीं ह्रां नमो नम:॥

एक बात का विशेष ध्यान रखें इस मंत्र का जाप करते समय भी जिस किसी को आप को अपनी और आकर्षित करना है उसका मन में स्मरण करते हुए ही इस मंत्रों का जाप करें अगर सच्चे मन से आप इस मंत्र का जाप करेंगे तो यकीन मानिए कुछ ही दिनों में आप देखेंगे कि जिसके लिए आपने इस साधना को की थी वह आपके और पूर्णतः आकर्षित होने लगेगा।

निष्कर्ष

तो यह थी आकर्षण बीज मंत्र के तीन प्रचंड और तीव्र मंत्र जिनका उपयोग करके आप अपने भीतर के आकर्षण शक्ति को बड़ा सकते हैं और हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं. हमारे पास रोजाना कई लोग वशीकरण पूजा या वशीकरण की समस्या को लेकर आते हैं और हमारी सबसे पहले सलाह उनको यही होती है कि इन आकर्षण मंत्र का उपयोग करें। यह मंत्र इतने ज्यादा प्रभावशाली और शक्तिशाली हैं कि इनका उपयोग करके आप अपनी प्रेमी, प्रेमिका, दोस्त, रिश्तेदार, शत्रु, कार्यस्थल, व्यापार, व्यवसाय मैं हर किसी को अपनी और आकर्षित करने में सक्षम हो सकतें है।

आज के हमारे इस अध्याय को लेकर अगर आपके मन में कोई शंका या संदेह है तो आप निसंकोच होकर हम से संपर्क करके अपनी सारी शंकाएं दूर कर सकते हैं और अगर आपके जीवन में कोई ऐसी समस्या है जिसका समाधान आपको नहीं मिल पा रहा हो तो अपनी समस्याएं भी हमारे साथ जरूर साझा करें हम पूरी कोशिश करेंगे कि आपकी हर समस्या का समाधान आपको जल्द से जल्द बता सके।

जय महाकाल

Leave a Comment

Your email address will not be published.