वशीकरण तिलक का सरल और सफल मंत्र

वशीकरण तिलक
वशीकरण तिलक

वशीकरण तिलक से करो अपने प्यार का सफल वशीकरण

आज के युग में कई लोग ऐसे आसान वशीकरण तरीकों की खोज में लगे रहते हैं जिनका उपयोग करके वह अपने प्यार का आसानी से वशीकरण कर सकें और उन्हें किसी तांत्रिकों के चक्कर भी ना काटना पड़े। वशीकरण तिलक एक बहुत ही प्रभावी तरीका है किसी को भी अपनी तरफ सम्मोहित या आकर्षित करने के लिए। वशीकरण तिलक सदियों से उपयोग किए जा रहे हैं और इसे करना भी सरल होता है और इसके परिणाम भी जल्दी मिलते है।

आज के इस अध्याय में हम आपको जो वशीकरण आपको बताने जा रहे हैं वह है तिलक वशीकरण, इस में से कुछ वशीकरण क्रियाएं ऐसी है जिसमें मंत्रों का प्रयोग किया जाएगा और कुछ ऐसे टोटके हैं जिसमें मंत्रों का उपयोग नहीं होगा, और हर क्रियाएं बहुत ही सफल और उपयोगी है और अगर पूरे विधि विधान से किया जाए तो कभी असफल नहीं होती है और 100% वशीकरण होता है ।

भारतवर्ष में तिलक का महत्व।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हमारे भारतवर्ष में तिलक का कितना बड़ा महत्व है। यहां तक कि प्राचीन समय से ही ऋषि मुनि तक हमें तिलक के महत्व के बारे में बताते आये है । मनुष्य जब अपने माथे पर तिलक लगाता है तो एक चुंबकीय आकर्षण पैदा होता है जो किसी भी स्त्री या पुरुष को अपनी और बड़ी आसानी से आकर्षित करने में सहायक होता है। स्त्री वशीकरण तिलक भी ऐसा ही दिव्य वशीकरण प्रयोग है जिसके उपयोग से स्त्री को पता चले बिना ही आप उसका आसानी से वशीकरण कर सकते हैं ।

तिलक लगाने के अन्य लाभ –

हमारे ज्योतिष शास्त्र और भारतीय संस्कृति के अनुसार तिलक के प्रयोग से ना ही सिर्फ वशीकरण किया जा सकता है इसके अलावा तिलक को धारण करने से मन में शांति, आत्मविश्वास, सामाजिक प्रतिष्ठा, गृहस्थ जीवन में शांति इत्यादि चीजों का भी लाभ होता है। अगर विद्यार्थी रोज सुबह पूजा-पाठ के बाद तिलक को धारण करते हैं तो उनके ज्ञान में वृद्धि होती है और जीवन में सफलता मिलती है।

यदि आप किसी से सच्चा प्रेम करते हैं और उसे भूल नहीं पा रहे हैं और ना ही सामने वाला आपकी बात को समझ पा रहा है तो आप तिलक वशीकरण का प्रयोग कर सकते हैं। तिलक वशीकरण को सर्वजन वशीकरण भी कहा जाता है। अगर आप यहां दिए गए उपायों से तिलक का धारण करते हैं तो यकीन मानिए कि आप ऑफिस, समाज जहां भी जाएंगे सर्वजन आप से वशीभूत होकर आप के अधीन ही रहेंगे।

वशीकरण तिलक कैसे बनाएं –

वशीकरण के क्रियाओं में यह सबसे आसान और सफल तरीका है किसी को भी अपने तरफ आकर्षित करने के लिए इसे करने के लिए सबसे पहले मदार के कुछ फूल ले आए और उसे अच्छी तरह सुखा लें उन्हें सुखाते समय एक बात का ध्यान रखें कि धूप में ना सुखाये, किसी भी छाव जगह जहां धूप ना आती हो वहां रखदे और जब 5 – 6 दिन में वह अच्छी तरह से सूख जाएंगे तो उन्हें थोड़े से गाय के कच्चे दूध में मिलाकर अच्छे से पीसकर उसका एक लेप बना ले । अब इस तिलक को लगाकर रोज उस स्त्री या पुरुषों व्यक्ति के सामने जाएं जिसका आप वशीकरण करना चाहते है, 8 से 10 दिन के अंदर आप को देखेंगे कि सामने वाला आप की तरफ आकर्षित हो गया है।

बेल पत्रों से वशीकरण तिलक –

इस वशीकरण तिलक को बनाने के लिए आप को सर्वप्रथम थोड़े से बेलपत्र (बिल्व) की आवश्यकता पड़ेगी और बेल पत्तों को लाने के बाद उन्हें किसी छायादार जगह पर सुखा लें ध्यान रहे सुखाते समय उन पत्तों पर धूप ना पड़े यह पत्ते 3 से 4 दिन के अंदर पूरी तरह सूख जाते हैं। सूखने के बाद इन पत्तों को कपिला गाय के दूध में मिलाकर अच्छे से पीसकर इसका तिलक लगाकर जिस किसी के भी सामने जाएंगे उसका वशीकरण होता है।

तुलसी के बीज से तिलक –

इस वशीकरण तिलक को बनाने के लिए सबसे पहले आपको सहदेवी की जड़ और थोड़े से तुलसी के बीजों की जरूरत पड़ेगी इन दोनों को मिलाकर अच्छे से पीस लें और उसके बाद इच्छित स्त्री या पुरुष के सामने इसका तिलक लगाकर जाए, यह वशीकरण करने का सबसे सरल तरीका है।

सर्वजन वशीकरण तिलक –

इस तिलक को बनाने के लिए किसी भी शुभ शनिवार को बड़ के पेड़ (बरगद) के पास जाएं और उस पेड़ के सामने अपनी इच्छा प्रकट करते हुए और उससे आज्ञा लेते हुए उसके जड़ का छोटा सा टुकड़ा ले आए ध्यान रहे जड़ ताजी होनी चाहिए। अब इसे पानी में मिलाकर पीस लें और इस का तिलक लगाने से भी सर्वजन वशीकरण होता है और स्त्रियां इसे बहुत जल्दी आकर्षित होती है।

लाल चंदन से तिलक –

सर्वप्रथम लाल चंदन (रक्त चंदन), गोरोचन इन दोनों को बराबर मात्रा में मिलाकर इसका एक लिए बना लें और लगातार 7 दिनों तक इस तिलक को लगाकर जिस किसी के भी सामने जाएंगे वह आपकी तरफ अत्यधिक आकर्षित होगा।

आंवले के रस का तिलक –

इसे बनाने के लिए आपको थोड़े से लाल सिंदूर, गोरोचन और आंवले के रस को मिलाकर अच्छे से एक लेप बना लें और उसके बाद जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं उसके सामने इसे माथे पे लगाकर लगातार 11 दिन जाए कुछ ही दिन में तीव्र वशीकरण हो जाएगा।

महा वशीकरण तिलक –

यह अत्यधिक तीव्र प्रयोग है और आपने अगर इसे सही विधि से किया तो जिस स्त्री या पुरुष के ऊपर आप यह प्रयोग करेंगे तो जीवन भर आपके साथ रहेगा। इसे बनाने के लिए सर्वप्रथम आपको थोड़े से धतूरे के बीज 2 – 3 कपूर के दाने और थोड़े से नारियल के टुकड़े को आपस में मिलाकर अच्छे से पीस लें और इसमें से थोड़ा शहद भी मिला दे उसके बाद इसे एक छोटी सी डिब्बी में रख ले।

इसका उपयोग करने के लिए सर्वप्रथम नीचे दिया गया मंत्र का 7 बार जप करें उसके बाद इस तिलक लगाकर लगातार क्षत्रिय पुरुष के सामने 21 दिन तक जाए अब देखेंगे कुछ ही दिन के भीतर आपका वशीकरण सफल हो रहा है।

महा वशीकरण तिलक मंत्र

केशवानन्नत गोविंद बाराह पुरुषोत्तम।
पुण्यं यशस्यमायुष्मं तिलकं मे प्रसीदतु।।
कांति लक्ष्मीं धृतिं सौख्यं सौभाग्यमतुलं बलम्।
ददातु चन्दनं नित्यं सततं धारयाम्यहम्।।

राशि के अनुसार तिलक

अगर मनुष्य अपनी राशि के अनुसार सही तिलक का धारण करें तो उसके अंदर आकर्षण के क्षमता कई गुना बढ़ जाती है। अगर ऊपर दिए गए उपायों को आप करने में असमर्थ हैं तो आप अपनी राशि के अनुसार भी तिलक का धारण कर सकते हैं।

मेष और वृषभ राशि के जातकों को कुमकुम का तिलक लगाने से अत्यधिक लाभ होता है।

तुला और वृष राशि वालों को दही का तिलक करना चाहिए।

कन्या राशि के लोगों को अष्टगंध का तिलक लगाना अत्यधिक शुभ माना गया है।

सिंह राशि और कर्क राशि के जातकों को चंदन का तिलक करना चाहिए।

धनु राशि वालों को हल्दी का तिलक करने से तीव्र वशीकरण होता है।

वृश्चिक राशि वालों को सिंदूर का तिलक करना चाहिए।

मकर और कुंभ राशि वाले जातकों को तिलक के रूप में काजल का तिलक करना चाहिए।

मीन राशि वालों को केसर का तिलक करना चाहिए।

यह भी पढ़े

कामपिशाची वशीकरण मंत्र, सबसे शक्तिशाली मंत्र

नाख़ून से वशीकरण का सरल तरीका




Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *