सबसे सरल मोहिनी मंत्र से करे तीव्र वशीकरण

सबसे सरल मोहिनी मंत्र

सबसे सरल मोहिनी मंत्र का वशीकरण प्रयोग एक ऐसा अचूक प्रयोग है जिसे अगर सही विधि विधान से किया जाए तो आप 100% सफल वशीकरण करने में सक्षम हो पाएंगे और अपने प्रेमी या प्रेमिका का वशीकरण आसानी से करने में सफल होंगे। सफलतापूर्वक वशीकरण करने के लिए मोहिनी मंत्र को तंत्र शास्त्र में सबसे सरल वशीकरण साधना माना गया है और इसकी विशेषता यह है कि इसका उपयोग जिसके ऊपर भी किया जाता है उसके ऊपर किसी भी प्रकार का कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ता और वह जीवन भर आपके साथ एक खुशहाल जिंदगी जीने के लिए बाध्य हो जाता है।

कागज पर नाम लिखकर जला दे और करे सफल वशीकरण

हर व्यक्ति चाहता है कि उसके जीवन में प्रेम का आगमन हो या फिर वह जिस से प्रेम करता है उसके साथ अपनी पूरी जिंदगी हंसी खुशी बिता सकें, पर हर किसी की किस्मत में प्रेम का योग नहीं होता और यही वजह है की प्रेम में असफलता पाने के बाद इंसान काफी अधिक निराश हो जाता है और यह निराशा उसे एक असफल जीवन जीने के लिए मजबूर कर देती है।

वशीकरण बीज मंत्र का सबसे सफल और अचूक प्रयोग

पर जैसा कि हम सब जानते हैं कि निराशा किसी भी समस्या का समाधान नहीं होता है, हमारे तंत्र शास्त्र में ऐसे कई वशीकरण मंत्र दिए गए हैं जिनका उपयोग आप घर में करके वशीकरण करने में सक्षम हो सकते हैं और एक खुशहाल जीवन जी सकते हैं। तो चलिए जान लेते हैं कि सबसे सरल मोहिनी मंत्र का प्रयोग किस प्रकार किया जाता है।

मोहनी मंत्र की विशेषता

मोहनी मंत्र की विशेषता

मोहिनी मंत्र की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि इस मंत्र के उपयोग से आप एक साथ आकर्षण, सम्मोहन और वशीकरण तीनों का लाभ पा सकते हैं। अगर सच्चे मन से इस मंत्र का जाप कर किया जाए तो इंसान के अंदर एक दिव्य आकर्षण की शक्ति पैदा होती है और समाज में हर कोई उस से आकर्षित होने लगता है। यह अत्यंत शक्तिशाली मंत्र है और इसका उपयोग आप अपने शत्रु को भी अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए कर सकते हैं।

इस मंत्र का प्रयोग पति पत्नी के बीच प्रेम संबंधों को सुधारने के लिए भी किया जा सकता है, इस मंत्र के उपयोग से पति-पत्नी के बीच में मधुर संबंध बनते हैं और वे एक खुशहाल जीवन जी पाते हैं।

सबसे सरल मोहिनी मंत्र

सबसे सरल मोहिनी मंत्र

इसे सबसे सरल मोहिनी मंत्र इसलिए कहा जाता है क्योंकि इसे आम इंसान भी अपने घर में आसानी से कर सकता है और बाकी तांत्रिक क्रियाओं की तरह इसमें हवन या अन्य विधि विधान की आवश्यकता नहीं होती, बस सच्चे मन से मंत्रों का जाप करना होता है जिससे मंत्र सिद्ध होते हैं और फिर आप अपनी परिस्थितियों के अनुसार इस मोहिनी मंत्र का उपयोग अपने जीवन में कर सकते हैं। यह मंत्र अत्यंत ही शक्तिशाली है कि और अगर आप इस मंत्र को 1 बार सिद्ध कर लेते हैं तो इसके उपयोग से आप के संपर्क में आने वाला हर इंसान आपकी तरफ आकर्षित होने लगता है और आपकी हर बात मानने लगता है।

मोहिनी मंत्र का उच्चारण करना काफी सरल है और मेरा आप सब से निवेदन होगा कि इस मंत्र का प्रयोग करने से पहले इसे अच्छे से याद करले क्योंकि मंत्रों का उच्चारण आपको आंखें बंद करके करना है।

मोहिनी मंत्र

तेल तेल गौरी का खेल ॥
राजा प्रजा कौसल चलके ॥
मेरे और मेरे परिवार के पैरी मेल ॥
मन मोहे तन मोहे ॥
मोहे सभी शरीर ॥
मोहे पंजे पीर ॥
जय फुला काम करे खुला ॥
मलंगी तोड़े तंगी ॥
आकाश जोगनी, पताल का सिद्ध ॥
(जिसे वश में करना है उसका नाम) को लाग लाग री मोहिनी ॥
तुझे भैरों की आन ॥

मोहिनी मंत्र कैसे सीखें और सिद्ध करें

मोहिनी मंत्र कैसे सीखें और सिद्ध करें

मोहिनी मंत्र का उपयोग करने से पहले आपको इस मंत्र को सिद्ध करना होगा तभी आपको इस मंत्र के शुभ परिणाम हासिल होंगे। इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए आपको कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना होगा जो इस प्रकार है :-

  1. मंत्र साधना एकांत और साफ-सुथरे जगह में ही करें।
  2. जिस जगह आपने साधना की शुरुआत की है रोज उसी जगह साधना को करें।
  3. साधना के दौरान केवल सफेद वस्त्र ही धारण करें।
  4. साधना के दौरान दीपक जलाने के लिए केवल सरसों के तेल का ही उपयोग करें।
  5. जब तक साधना समाप्त नहीं हो जाती तब तक ब्रह्मचर्य का पालन करें।
  6. साधना के दौरान मांस मदिरा का सेवन बिल्कुल ना करें अन्यथा साधना सफल नहीं होगी।
  7. साधना काल के दौरान किसी से वाद-विवाद या कठोर शब्दों का प्रयोग ना करें।

सबसे सरल मोहिनी मंत्र को सिद्ध करने के लिए कुल 41 दिनों का समय लगता है। मंत्र में सिद्धि हासिल करने के लिए जिस भी शुभ दिन से शुरू करना चाहते हो उस दिन सुबह स्नान करके शुद्ध हो जाए और सफेद वस्त्र धारण करें और किसी एकांत और साफ-सुथरे जगह पर सबसे पहले सरसों का एक दीपक जलाएं और दीपक के बगल में एक कटोरी चावल रखें और उस दीपक के सामने बैठकर मोहिनी मंत्र का 1101 बार जाप करें। मंत्र जाप समाप्त होने के बाद उस चावल को चिड़ियों के लिए डाल दें और इसी प्रक्रिया को लगातार 41 दिनों तक करें। 41 दिनों तक लगातार सच्चे मन से मंत्रों का जाप करने से मोहिनी मंत्र सिद्ध हो जाता है।

सबसे सरल मोहिनी मंत्र का उपयोग कैसे करें

मोहिनी मंत्र को सिद्ध करने के बाद इसे उपयोग करने के लिए आप चमेली का तेल या गुलाब के इत्र को अभिमंत्रित करके इस मंत्र का उपयोग कर सकते हैं। जब कभी भी आपको इस मंत्र का उपयोग करना हो तो अपने दाहिने हाथ में चमेली के तेल या गुलाब के इत्र को लेकर इस मंत्र का 21 बार जाप करें और तेल या इत्र के ऊपर 11 बार फूंक मारे ऐसा करने से वह अभिमंत्रित हो जाएगा और उसके बाद उसी तेल या इत्र को अपने शरीर पर लगाएं और जिस किसी को भी आप अपनी तरफ आकर्षित, सम्मोहित या वशीकरण करना चाहते हैं उसके सामने जाएं और कम से कम 10 से 15 मिनट उसके साथ रहे।

कुछ देर बाद आप खुद ही महसूस करेंगे कि सामने वाला व्यक्ति या महिला आपकी तरफ आकर्षित होने लगी है और आपकी हर बात मानने लगी है।

मोहिनी मंत्र के द्वारा एक साथ अनेक लोगों का वशीकरण

जैसा कि हमने इस लेख की शुरुआत में ही कहा था कि मोहिनी मंत्र के उपयोग से आप किसी भी व्यक्ति को अपनी तरफ आकर्षित, सम्मोहित या उसका वशीकरण करने में सक्षम हो सकते हैं, पर इस मंत्र के उपयोग से आप कई सारे लोगों को भी अपनी तरफ एक साथ आकर्षित कर सकते हैं.

इसकी प्रक्रिया भी बिल्कुल समान है जब भी आप कई लोगों को अपनी तरफ एक साथ आकर्षित करना चाहते हो तो आप तेल या इत्र को अपने दाहिने हाथ में रखकर 21 बार मंत्र का जाप करें और उसके ऊपर 11 बार फूंक मारे, उसके बाद इस तेल या इत्र का उपयोग अपने ऊपर करें और समाज में जहां भी आप लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करना चाहते हैं वहां पर जाएं. ऐसा करने से कई सारे लोग आपकी तरह एक साथ आकर्षित होंगे और आपके हर बिगड़े हुए काम बनने लगेंगे और आपको समाज में मान सम्मान की भी प्राप्ति होगी।

कब करें मोहिनी मंत्र का प्रयोग

मोहिनी मंत्र का प्रयोग आप उस परिस्थिति में कर सकते हैं जहां पर आपका प्रेमी या प्रेमिका आपसे रूठ गई है या आप से अपना रिश्ता तोड़ कर चले गए हैं तब आप इस मंत्र का प्रयोग कर सकते हैं, आप इस मंत्र का प्रयोग उस परिस्थिति में भी कर सकते हैं जहां पर आप किसी से प्रेम करते हैं और अपने मन की भावना उनसे नहीं कह पा रहे हैं। इस मंत्र का प्रयोग करने से पहले एक बात का विशेष ध्यान रखें कि इस मंत्र का उपयोग करना काफी सरल है क्योंकि इसमें किसी भी प्रकार के हवन या अन्य विधि का प्रयोग नहीं होता है केवल मंत्रों का जाप करना होता है, पर आपको सफलता तभी हासिल होगी जब आपका उद्देश्य 100% प्रतिशत सत्य होगा और आपका संकल्प दृढ़ होगा।

हर बार की तरह मैं आप सभी से निवेदन करूंगा कि मोहिनी मंत्र का प्रयोग किसी को नुकसान पहुंचाने के लिए या अपने स्वार्थ को पूर्ण करने के लिए कभी ना करें क्योंकि मंत्रों में काफी अधिक ऊर्जा होती है और किसी भी मंत्र का उपयोग अगर नकारात्मक कार्यों को सिद्ध करने के लिए किया जाता है तो उसका बुरा प्रभाव आपको जीवन भर भोगना पड़ता है।

ध्यान रखने योग्य बातें

मोहिनी मंत्र का उपयोग मात्र प्रेम प्रसंग या पति पत्नी के बीच वैवाहिक संबंध में मधुरता लाने के लिए नहीं अपितु इसका उपयोग आप कोर्ट कचहरी के मामले ऑफिस, नौकरी, व्यापार में भी कर सकते हैं क्योंकि जैसा हमने पहले कहा कि इस मंत्र के उपयोग से व्यक्ति के अंदर आकर्षण शक्ति बढ़ती है और हर कोई उस से आकर्षित होने लगता है और उसकी हर बात मानने लगता है, पर एक बात का हमेशा ध्यान रखें की मंत्र में सिद्धि हासिल करने के बाद भी इस मंत्र का गलत उपयोग भूलकर भी ना करें क्योंकि ऐसा करने से आपकी मंत्रों की सिद्धि व्यर्थ हो जाएगी और आपके कोई भी काम सफल नहीं होंगे।

निष्कर्ष

मुझे पूरी उम्मीद है कि आज के हमारे इस लेख सबसे सरल मोहिनी मंत्र को पढ़कर आप इसकी विधि और इसे सिद्ध करने की पूरी प्रक्रिया समझ गए होंगे पर फिर भी अगर आपके मन में कोई शंका या कोई सवाल है जिसका जवाब आप हमसे जानना चाहते हैं तो आप हमसे संपर्क कर सकते हैं और अपने सवाल हमसे पूछ सकते हैं आपके हर सवालों के जवाब हम जल्द से जल्द देने की पूरी कोशिश करेंगे और ईश्वर से कामना करेंगी कि आपके जीवन में जो भी समस्याएं आ रही हैं वह इस मंत्र के उपयोग से दूर हो जाएं और आपके जीवन में सुख शांति और समृद्धि ईश्वर की कृपा से आए।

और अगर आपके जीवन में कोई ऐसी समस्या है जिससे आप काफी वर्षों से परेशान हैं और आप चाहते हैं उसका कोई ज्योतिषी या तांत्रिक समाधान आपको मिल जाए तो आप अपनी समस्याएं हमें लिखकर भेज सकते हैं, अपनी समस्या लिखते समय अपनी जन्म तारीख, जन्म समय, जन्म स्थान और अपना पूरा नाम लिखना ना भूलें ताकि आपकी समस्या का समाधान निकालने में में हमको कोई अड़चन न आए। आपकी समस्या का जो भी तांत्रिक या ज्योतिष समाधान हमारे पास उपलब्ध होगा हम उसे आपको जल्द से जल्द बताने की पूरी कोशिश करेंगे।

महाकाल आप सबका कल्याण करें.

जय महाकाल.

महाशक्तिशाली वशीकरण विधि, किसी को वश में करने का सबसे तीव्र प्रयोग

मन में सोच कर वशीकरण करने के 04 सफल मंत्र और साधना विधि

1 thought on “सबसे सरल मोहिनी मंत्र से करे तीव्र वशीकरण”

  1. Digambar Patil

    Hello, I check your blogs on a regular basis. Your mantra actually works

Leave a Comment

Your email address will not be published.