महाशक्तिशाली वशीकरण विधि, किसी को वश में करने का सबसे तीव्र प्रयोग

महाशक्तिशाली वशीकरण

महाशक्तिशाली वशीकरण एक ऐसी साधना है जिसका उपयोग करके आप स्त्री, पुरुष, अपने उच्च अधिकारी का सफलतापूर्वक वशीकरण कर सकते हैं, जिससे वे सदा आपके प्रति वशीभूत रहेंगे। आज के इस आधुनिक युग में कई लोगों का यह विचार होता है कि वशीकरण मंत्र का उपयोग करके किसी को वश में नहीं किया जा सकता, पर यकीन मानिए ये हमारा खुद का अनुभव है की महाशक्तिशाली वशीकरण मंत्र 100% काम करते हैं और हमारे द्वारा बताए गए मंत्रों का उपयोग करके हजारों लोगों ने सफलता प्राप्त की है और अपना जीवन सफल बनाया है।

वशीकरण मंत्र और साधना का उपयोग आज से नहीं सदियों से भारत में किया जा रहा है और इन मंत्रों का उपयोग सिर्फ प्रेम प्रसंग के लिए ही नहीं बल्कि पति पत्नी के रिश्ते को मधुर बनाने के लिए भी किया जा सकता है. अगर आप चाहें तो अपने उच्चाधिकारियों को अपने वश में करने के लिए भी इन मंत्रों का उपयोग कर सकते हैं। माता-पिता भी अपनी संतान को सही रास्ते पर लाने के लिए इन मंत्रों का उपयोग करके उनका जीवन सफल बना सकते हैं।

हमारे पास रोजाना कई लोग इस समस्या को लेकर आते हैं कि उनके द्वारा किया गया वशीकरण मंत्र का जाप सफल नहीं होता हैं, जिस वजह से वे जिनका वशीकरण करना चाहते हैं वे उसमें सफल नहीं हो पाते। किसी भी वैदिक या तांत्रिक साधना को सफल करने में कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना होता है। आज के इस अध्याय में हम आपको 06 महाशक्तिशाली वशीकरण मंत्र बताने जा रहे हैं जिनका उपयोग करके आप आसानी से वशीकरण कर सकते हैं।

आइए सबसे पहले जान लेते हैं कि कई लोगों के वशीकरण मंत्र के जाप सफल क्यों नहीं होते हैं।

कैसे करें वशीकरण मंत्र जाप और साधना को सफल

कैसे करें वशीकरण मंत्र जाप और साधना को सफल।

अक्सर यह समस्या कई लोगों के साथ होती है कि वह मंत्रों का जाप तो करते हैं लेकिन उनके द्वारा किया गया मंत्रों का जाप सफल नहीं होता और वह जिसको अपने वश में करना चाहते हैं उनका वशीकरण नहीं कर पाते, आइये सबसे पहले जान लेते हैं कि किन कारणों की वजह से वशीकरण मंत्रों के जाप सफल नहीं होते।

  1. अगर कोई इंसान सिर्फ अपने स्वार्थ की पूर्ति के लिए या किसी के साथ छल कपट करने के लिए या किसी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए इन मंत्रों का उपयोग करता है तो उनके द्वारा किया गया जाप कभी सफल नहीं होता है।
  2. अगर आप किसी का वशीकरण करना चाहते हैं तो उनके साथ आपकी थोड़ी बहुत जान पहचान होना आवश्यक है, किसी भी अनजान व्यक्ति या महिला के ऊपर आप इन महाशक्तिशाली वशीकरण मंत्रों का उपयोग करेंगे तो वे कभी सफल नहीं होंगे।
  3. महाशक्तिशाली वशीकरण मंत्र का जाप करते समय शब्दों का उच्चारण सही तरह से करें, अगर किसी भी मंत्र के शब्द का उच्चारण सही नहीं हुआ तो आपका जाप कभी सफल नहीं होगा।
  4. किसी भी वशीकरण मंत्र का जाप या साधना एकांत और शांत जगह पर ही करें, जहां पर आपको कोई ना देख सके। अगर इस साधना को करते हुए आपको कोई देखता है तो आपकी क्रिया कभी सफल नहीं होगी।
  5. वशीकरण साधना करते समय अपने मन को एकाग्र रखें और जब तक आपकी साधना समाप्त नहीं हो जाती तब तक इसे बीच में छोड़कर ना उठें।
  6. किसी भी वशीकरण साधना को सफल करने के लिए साधना के समापन के बाद अपनी क्षमता के अनुसार किसी गरीब व्यक्ति को दान और एक समय का भोजन अवश्य दान में दें।
  7. वशीकरण साधना के दौरान मांस मदिरा का सेवन बिल्कुल भी ना करें और पूर्ण रूप से ब्रह्मचर्य का पालन करें।

महाशक्तिशाली वशीकरण की सबसे सफल साधना

महाशक्तिशाली वशीकरण की सबसे सफल साधना

किसी को वश में करने के लिए आज जो मंत्र हम आपको बताने जा रहे हैं इसे महाशक्तिशाली वशीकरण मंत्र कहा जाता है और जो भी जातक अपने सच्चे उद्देश्य की प्राप्ति के लिए इस मंत्र का सच्चे मन से उपयोग करता है उसकी साधना अवश्य सफल होती है और वह जिसको अपने वश में करना चाहता है वह जीवन भर उसके वश में ही रहता है।

इस महाशक्तिशाली वशीकरण मंत्र का उपयोग केवल शनिवार को ही करें और वह भी रात्रि 10:00 बजे के बाद। सबसे पहले रात्रि 10:00 बजे के बाद स्नान करके शुद्ध हो जाएं और सफेद वस्त्र धारण करके किसी एकांत स्थान पर उत्तर की ओर मुख करके सफेद रंग के आसन के ऊपर बैठ जाएं और बबूल की पेड़ की जड़ को अपने सामने रखकर उसके ऊपर थोड़ा सा गंगाजल छिड़के और धूप अगरबत्ती दिखाकर उसे शुद्ध कर ले।

अब बबूल की पेड़ की जड़ को अपने दाहिने हाथ में रखकर मुट्ठी बंद कर ले और नीचे दिए गए मंत्र का 1108 बार सच्चे और एकाग्र मन से आंखें बंद करके जाप करें। इस वशीकरण साधना को शुरू करने से पहले एक बात का विशेष ध्यान रखें कि मंत्र को पहले अच्छे से याद कर ले क्योंकि साधना के समय मंत्रों का उच्चारण आपको आंखें बंद करके करना है।

॥ ॐ सः सः सम्मोहनाय ह्रीं ह्रीं ऊं फट स्वाहाः॥

मंत्र जाप समाप्त होने के बाद बबूल की जड़ को अपने दाहिने हाथ में काले धागे की मदद से बांध ले और उसके बाद अगले दिन जिसका वशीकरण करना चाहते थे उसके समीप या आसपास कुछ देर तक रहे, ऐसा लगातार 11 दिनों तक करें और 11 दिनों बाद आप खुद ही देखेंगे कि जिसके लिए आपने इस वशीकरण क्रिया को किया था उसके अंदर आप के प्रति एक तीव्र आकर्षण पैदा होगा और वह हमेशा आपके वश में रहेगा।

महाशक्तिशाली वशीकरण की दूसरी विधि

महाशक्तिशाली वशीकरण की दूसरी विधि

अगर ऊपर वाले महाशक्तिशाली वशीकरण साधना को करने में आप असमर्थ हैं तो आप इस विधि का उपयोग करके भी किसी को अपने वश में कर सकते हैं। इस साधना को करने के लिए आपको कुछ चीजों की आवश्यकता पड़ेगी :-

  1. चंदन और गंगाजल का लेप.
  2. अनार की पतली लकड़ी कलम के लिए.
  3. 11 ताज़े हरे आम के पत्ते.
  4. 51 कपूर के दाने.

इस वशीकरण साधना को केवल मंगलवार की रात्रि को ही करें, पर अगर आप इसे शुक्ल पक्ष की रात्रि में करते हैं तो इसके प्रभाव आप को काफी तीव्र प्राप्त होंगे। सबसे पहले मंगलवार या शुक्ल पक्ष की रात्रि को चंदन और गंगाजल की लेप और अनार की लकड़ी की कलम से आम के पत्तों के ऊपर एक स्वास्तिक का निशान बनाएं और उसके बाद नीचे दिए गए मंत्र को भी लिखें, मंत्र के बीच में जहां अमुक लिखा है वहां पर उस व्यक्ति या महिला का नाम लिखें जिससे आप अपने वशीभूत करना चाहते हैं।

॥ॐ ऐं सूदर्शनाय (अमुक) वश्यं हुं ऐं फट स्वाहाः॥

उसके बाद किसी एकांत स्थान पर बैठकर अपने सामने 51 कपूर के दाने जलाएं और मंत्रों का जाप करते हुए एक-एक करके आम के पत्ते उस आग में डालते जाए। मंत्र जाप और पत्तों को जलाते समय मन में उसी का स्मरण करें जिसका आप वशीकरण करना चाहते हैं। जब तक कपूर की आग जलकर समाप्त ना हो जाए और आम के पत्तों की राख ना बन जाए तब तक मंत्रों का जाप करते रहें।

कपूर की आग समाप्त होने के बाद आम के पत्तों की राख को निकालकर किसी सुरक्षित जगह पर संभाल कर रखें और इस राख को उस व्यक्ति या महिला के सर पर डाल दें। आम के पत्तों की राख को सर पर डालते समय एक बात का विशेष ध्यान रखें कि इस राख को डालते समय आपको कोई ना देखें अन्यथा यह मंत्र सफल नहीं होगा।

प्रेमिका को वश में करने का महाशक्तिशाली वशीकरण मंत्र

प्रेमिका को वश में करने का मंत्र

इस महाशक्तिशाली वशीकरण का उपयोग केवल पुरुष ही करें, महिलाएं इस मंत्र का उपयोग ना करें। अगर आप किसी से प्रेम करते हैं और चाहते हैं कि वो सदा के लिए आपके वश में रहे तो आप इस साधना विधि का उपयोग करके उसे अपने वश में कर सकते हैं।

यह काफी सरल विद्या है पर इसका प्रभाव महाशक्तिशाली होता है, इस विधि को आप किसी भी दिन कर सकते हैं इसमें समय और दिन की कोई सीमा नहीं है। इस विधि को आपको लगातार 21 दिनों तक करना है. इसे करने के लिए रोज रात को सोने से पहले एक तांबे के लोटे में जल भर ले और उसके ऊपर तीन तुलसी के पत्ते रखें और सोने से पहले तांबे के लोटे को अपने दोनों हाथ में रखें और नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करके तांबे के लोटे में तीन बार फूंक मारे और उसे अपने सिरहाने पर रख कर सो जाएं।

॥ॐ काममालिनी थ: थ: ऐं स्वाहाः॥

सुबह उठने के बाद फिर से तांबे के लोटे को दोनों हाथों में रखें और मंत्र का 11 बार जाप करते हुए उसके ऊपर तीन बार फूंक मारे। अब लौटे के आधे जल को पिए और आधे जल को किसी पीपल के वृक्ष पर चढ़ा दे।

इस विधि को अगर आप सच्चे मन से लगातार 21 दिनों तक करते हैं तो इस महाशक्तिशाली वशीकरण साधना से आपका वशीकरण सफल होगा और जिससे आप प्रेम करते हैं वह आपके वश में होगा।

काले तिल से करें सफल वशीकरण

काले तिल से करें वश में

इस महाशक्तिशाली वशीकरण साधना को पुरुष और महिला दोनों कर सकते हैं और इसे किसी भी दिन किया जा सकता है, पर एक बात का विशेष ध्यान रखें कि इसे जिस दिन भी करें उस दिन मांस मदिरा का सेवन ना करें और ब्रम्हचर्य का पूर्ण पालन करें।

इसे करने के लिए सर्वप्रथम जिस दिन आप वशीकरण साधना करना चाहते हैं उसके एक दिन पहले एक मुट्ठी काले तिल को गंगा जल में भिगोकर रख दें और दूसरे दिन काले तिल को निकाल कर अच्छे से सुखा लें।

अब जिस दिन आप इस साधना को करना चाहते हो उस दिन किसी साफ-सुथरे एकांत स्थान का चयन करें और अपने प्रेमी या प्रेमिका जिसका वशीकरण करना चाहते हैं उनकी घर की दिशा की ओर मुख करके साफ-सुथरे जमीन पर बैठ जाएं और काले तिल को अपने दाहिने हाथ में लेकर नीचे दिए गए मंत्र का 1108 बार जाप करें. मंत्र जाप समाप्त होने के बाद उन तिल के ऊपर 21 बार फूंक मारे और फिर से 11 बार मंत्रों का जाप करके इसे किसी सुरक्षित जगह पर रखें। अब समय मिलने पर इस तिल को ले जाकर अपने प्रेमी या प्रेमिका के घर के आंगन के अंदर फेंक दें।

॥ॐ नमो कामदेवाय विद्महे रति प्रियायै धीमहि टैनो अनंग प्रचोदयात ऐं सः सः सः फट॥

काले तिल को आंगन के अंदर फेंकते समय एक बात का विशेष ध्यान रखें कि तिल को फेकते समय आपको कोई ना देखें और तिल को ऐसी जगह पर फेके जहां पर आपकी प्रेमी या प्रेमिका का पैर इस तिल के ऊपर पड़े अन्यथा यह महाशक्तिशाली वशीकरण साधना सफल नहीं होगी।

महाशक्तिशाली वशीकरण मंत्र के उच्चारण से करे वश में

अगर ऊपर बताए गए महाशक्तिशाली वशीकरण साधना को करने में आप असमर्थ हैं और आपको किसी प्रकार की परेशानी आ रही है तो आप इस साधना को उपयोग करके भी वशीकरण कर सकते हैं। इस साधना का उपयोग महिला एवं पुरुष दोनों ही कर सकते हैं और इसमें किसी विधि विधान की आवश्यकता नहीं है।

इस साधना को सफलतापूर्वक करने के लिए आपको सिर्फ 31 दिनों तक रोज मंत्रों का जाप करना है और अगर आप सच्चे मन से मंत्र जाप करेंगे तो यकीन मानिए आप जिसे अपने वश में करना चाहते हैं उसमे सफलता पा सकते हैं।

वैसे तो आप इस महाशक्तिशाली वशीकरण साधना को किसी भी दिन से शुरू कर सकते हैं पर अगर आप इसकी शुरुआत शनिवार से करेंगे तो आपको 100% सफल करना मिलेंगे। इस साधना को सफलतापूर्वक करने के लिए लगातार 31 दिनों तक रोज सुबह स्नान करने के बाद किसी एकांत स्थान पर साफ-सुथरे जमीन पर उत्तर पूर्व की ओर मुख करके बैठे और रुद्राक्ष की माला लेकर एक माला नीचे दिए गए मंत्र का जाप करें।

॥ॐ नमो महाशाबरी शक्ति मम अरिष्टं निवारय मम कार्य सिद्धं कुरु कुरु स्वाहाः॥

इस क्रिया को लगातार 31 दिनों तक करें और साधना समाप्त होने के बाद अपनी क्षमता के अनुसार गरीबों को काले कंबल या काले वस्त्र का दान करें। साधना को सफलतापूर्वक करने के कुछ ही दिनों में आप देखेंगे कि जिसके लिए आपने इस महाशक्तिशाली वशीकरण साधना को किया था वह पूरी तरह आपके वश में हो चुका होगा।

निष्कर्ष

तो यह थे महाशक्तिशाली वशीकरण साधना के कुछ सफल मंत्र और विधि जिनका उपयोग आप अपनी परिस्थितियों के अनुसार करके अपनी परेशानियों का हल निकाल सकते हैं।

जैसे कि इस अध्याय की शुरुआत में ही हमने कहा कि किसी भी वशीकरण या वैदिक साधना को सफल करने के लिए मन का एकाग्र और उद्देश्य का सच्चा होना आवश्यक है, अगर आप अपने स्वार्थ की पूर्ति हेतु या किसी के साथ छल कपट करने के लिए इन मंत्रों का उपयोग करेंगे तो आपको जीवन में कभी सफलता प्राप्त नहीं होगी और हो सकता है इसके नकारात्मक और बुरे परिणाम भी आपको झेलने पड़े, इसलिए जब तक आपका उद्देश्य सच्चा ना हो और आपका मन एकाग्र ना हो इन मंत्रों का जाप या उपयोग ना करें।

जय महाकाल

यह भी अवश्य पढ़ें :-

सिर्फ फोटो से करे किसी का भी वशीकरण

बगलामुखी वशीकरण मंत्र साधना करने की संपूर्ण विधि

सबसे सरल मोहिनी मंत्र से करे तीव्र वशीकरण

ओम नमो भगवते वासुदेवाय वशीकरण मंत्र करने की विधि

पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण करने का मंत्र और विधि

कागज पर नाम लिखकर जला दे और करे सफल वशीकरण

मन में सोच कर वशीकरण करने के 04 सफल मंत्र और साधना विधि

एक शब्द का वशीकरण मंत्र और साधना विधि

इस अघोरी मंत्र को सिद्ध करके करें 35 सेकंड में वशीकरण

फ्री वशीकरण करने के 03 सिद्ध मंत्र, ॐ ह्रीं नमः वशीकरण मंत्र

Leave a Comment

Your email address will not be published.