नमक से शत्रु का नाश करने के 03 प्रचंड मंत्र और विधि

शत्रु को अपना गुलाम बनाने के ०३ मंत्र

नमक से शत्रु का नाश करने के प्रचंड मंत्र और विधि
नमक से शत्रु का नाश

नमस्कार दोस्तों आज के हमारे इस अध्याय में हम आप सभी को नमक से शत्रु का नाश करने के कुछ प्रचंड मंत्र और सरल टोटके बताने जा रहे हैं जिसका उपयोग अगर आप हमारे बताए गए विधि और विधान के अनुसार करते हैं तो यकीन मानिए आपके शत्रु आपको कभी परेशान नहीं करेंगे और आपसे हमेशा कोसों दूर रहेंगे।

रोज हमारे पास कई लोग इस समस्या को लेकर आते हैं कि उनके जीवन में उनके शत्रु उन्हें काफी परेशान कर रहे हैं जिनकी वजह से उनका रोजगार, व्यापार, घर, गृहस्ती सब बर्बाद हो रहा है और वे किसी भी हाल में अपने शत्रुओं से छुटकारा पाना चाहते हैं। हमने यहां पर शत्रुओं से छुटकारा पाने के लिए कई सारे मंत्र और टोटके बताएं हैं पर आज जो विधि हम बताने जा रहे हैं उसमें नमक का उपयोग कर कर आप अपने शत्रुओं से छुटकारा पा सकते हैं, आज हम जो टोटके और मंत्र बताने जा रहे हैं वह इतने शक्तिशाली हैं कि अगर आप सही विधि से मंत्रों का उपयोग करते हैं तो यकीन मानिए आपके शत्रु आपको जीवन में कभी परेशान नहीं करेंगे और आपसे हमेशा दूर रहेंगे।

ज्योतिष शास्त्र और तांत्रिक क्रियाओं में नमक को काफी महत्वपूर्ण माना गया है नमक एक ऐसी वस्तु है जो किसी भी नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने में सक्षम होती है और अगर इसका सही इस्तेमाल किया जाए तो आप अपने शत्रुओं का विनाश तक कर सकते हैं। तो चलिए और समय में बर्बाद ना करते हुए जान लेते हैं कि किस प्रकार एक साधारण से नमक से शत्रु का नाश करके आप उनको अपना गुलाम बना सकते है।

दुश्मन को भगाने का टोटका. अगर शत्रु से है परेशान तो करे इन टोटके को

नमक से शत्रु का नाश करने का सफल और शक्तिशाली मंत्र

नमक से शत्रु का नाश करने का सफल और शक्तिशाली मंत्र

नमक से शत्रु का नाश करने का यह काफी शक्तिशाली और प्राचीन मंत्र है और इस विधि को करने के लिए आपको कुछ सामग्रियों की आवश्यकता पड़ेगी जो इस प्रकार है :-

  1. एक मुट्ठी नमक
  2. एक मुट्ठी काले तिल
  3. आप का उपयोग किया गया रुमाल

इस उपाय को आप महीने के किसी भी दिन कर सकते हैं इसमें दिन और समय की कोई सीमा नहीं है, सबसे पहले स्नान करके शुद्ध हो जाएं और किसी अच्छी जगह का चयन करें. उसके बाद उस जगह पर उत्तर की ओर मुख कर कर बैठ जाएं और साफ-सुथरे जमीन पर अपना उपयोग किया गया रुमाल रखें और उस रुमाल के ऊपर सबसे पहले एक मुट्ठी नमक और उस नमक के ऊपर एक मुट्ठी काले तिल रखें और उस रुमाल की एक पोटली बना लें अब इस पोटली को अपने सिर से लेकर पैर तक 21 बार घुमाएं (घडी की दिशा में) और घुमाते समय नीचे दिए गए मंत्र का 21 बार जाप करें।

॥ ॐ नमो कालिका शत्रुविनाशिनी फट स्वाहा ॥

एक बात का ध्यान रखें कि मंत्र जाप करते समय अपनी दोनों आंखें बंद रखें और अपने मन में अपने शत्रु का स्मरण करते रहे जब आप के 21 बार मंत्र जाप समाप्त हो जाएं तब नमक की पोटली को ले जाकर अपने शत्रु के घर के मुख्य द्वार या उसके घर के आंगन में फेंक दें, ध्यान रखें की इस पोटली को फेंकते समय आपको कोई ना देखें, आप चाहें तो इसे रात को भी कर सकते हैं पोटली फेंकने के बाद बिना पीछे मुड़े अपने घर आ जाए। अगर आपने सच्चे मन और सही विधि से इस क्रिया को करेंगे तो कुछ ही दिनों में आपका शत्रु आपसे भयभीत होने लगेगा और आपसे दूर होकर आपको परेशान करना बंद कर देगा।

नमक के चमत्कारी उपाय से शत्रु का नाश करने की विधि

मक के चमत्कारी उपाय से शत्रु का नाश करने की विधि

नमक का यह काफी चमत्कारी और सरल उपाय है जिसका उपयोग करके आप अपने शत्रुओं से आसानी से छुटकारा पा सकते हैं, इसे करने के लिए गुरुवार के दिन रात 8:00 बजे के बाद अपने घर की रसोई से एक मुट्ठी नमक ले और 11 काली मिर्च के दाने और इन दोनो को अपनी मुट्ठी में लेकर नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करें, मंत्र के बीच में जहां शत्रु लिखा है वहां पर अपने शत्रु का नाम ले।

॥ॐ ह्रीं क्लीं भद्रकाली त्रिलोक्य (शत्रु) नाशाय स्वाहा॥

जब आप के मंत्र जाप समाप्त हो जाएं अब इस नमक और काली मिर्च के दानों को अपने घर के आंगन में ही जला दें, जलाने के लिए केवल आम की लकड़ियों का ही उपयोग करें अन्यथा यह उपाय काम नहीं करेगा अगर आप किसी ऐसे जगह रहते हैं जहां पर आपके घर में आंगन नहीं हैं तो इस नमक और काली मिर्च को आप अपने घर की छत या घर से बाहर पूरब की दिशा में जला सकते हैं जलाने के बाद इस राख को किसी बहते पानी में प्रवाह कर दें कुछ ही दिनों में आप का शत्रु आपका गुलाम हो जाएगा और जीवन में कभी दोबारा आपको परेशान नहीं करेगा।

घबराहट दूर करने का मंत्र | घबराहट और डर को दूर करने के लिए 06 शक्तिशाली मंत्र

नमक से शत्रु का नाश करने की सबसे सरल विधि

शत्रु से छुटकारा पाने के लिए यह सबसे सरल और शक्तिशाली विधि है इस विधि का इस्तेमाल कोई भी कर सकता है । इस विधि मैं आपको काले नमक का उपयोग करना है, अगर आप साधारण नमक का उपयोग करेंगे तो यह उपाय काम नहीं करेगा। इस विधि को मात्र शनिवार के दिन ही किया जा सकता है शनिवार के दिन थोड़ा सा काला नमक अपने दाहिने हाथ की मुट्ठी में रखें और उसके बाद नीचे दिए गए शत्रु नाशक मंत्र काम 51 बार जाप करें जाप करने के बाद अपने मुट्ठी में रखे नमक के ऊपर 21 बार फूंक मारे.

॥ ॐ ठः ठः श्रीं भैरवाय नमो नम:॥

ऐसा करने से यह नमक अभिमंत्रित हो जाता है अब इस नमक को 24 घंटे के भीतर अपने शत्रु के भोजन में चुपके से मिलाकर खिला दे ध्यान रहे आपके शत्रु को इस बार का पता ना हो कि आपने उसके खाने में कुछ मिलाया है और इस नमक को आप को अभिमंत्रित करने के 24 घंटे के भीतर ही अपने शत्रु को खिलाना है तभी आपका यह उपाय सफलतापूर्वक काम करेगा अगर आप सफलता पूर्वक अपने शत्रु को इस नमक को 24 घंटे के अंदर खिला देते हैं तो आपको शत्रु सदा के लिए आपको परेशान करना बंद कर देगा।

निष्कर्ष

तो यह थे नमक से शत्रु का नाश करने की कुछ सरल विधि और मंत्र जिसका उपयोग करके आप अपने शत्रुओं से सदा के लिए छुटकारा पा सकते हैं पर एक बात का हमेशा ध्यान रखें इन मंत्रों को उपयोग तभी करें जब आपको शत्रु आपसे और ज्यादा शक्तिशाली हो और आपको काफी समय से परेशान कर रहा हो और आपके पास और कोई रास्ता नहीं और ना हो उससे छुटकारा पाने का.

एक बात और विशेष ध्यान रखें की इन मंत्रों का प्रयोग किसी को बेवजह परेशान करने के लिए ना करें अन्यथा मंत्रों की ऊर्जा नकारात्मक ऊर्जाओं में बदल जाएगी और इसके बुरे परिणाम आपको जीवन भर भोगने पड़ेंगे मंत्रों का उपयोग केवल अपनी परेशानियों को दूर करने के लिए ही करें अगर आपके जीवन में भी कोई ऐसी समस्या है जिसका समाधान आपको काफी समय से ना मिल रहा हो तो आप निसंकोच होकर अपनी समस्या हमारे साथ साझा कर सकते हैं आपकी समस्या का जो भी समाधान होगा हम जल्द से जल्द आपको देने की कोशिश करेंगे।

जय महाकाल

Leave a Comment

Your email address will not be published.