सुबह उठते ही हथेली देखकर एक बार बोले ये मंत्र, बदल जाएगी ज़िन्दगी.subah uthakar hatheli dekhna

अगर चाहते है की आपके जीवन में आये सुख शांति समृद्धि और सफलता तो जरूर करिये इस उपाय को

subah uthakar hatheli dekhna

हमारे बहुत से पाठकों के हमारे पास रोज संदेश आते हैं जिसमें वे अपने जीवन की बदनसीबी या जीवन में आने वाली परेशानियां, उतार-चढ़ाव और दुख के बारे में बात करते हैं और हम से निवेदन करते हैं कि क्या कोई ऐसा उपाय है जिसे करने मात्र से जीवन की बदनसीबी या जीवन में आ रहे सारे दुख दूर हो जाए और जीवन में सुख, शांति, समृद्धि और सफलता मिले।

आप जो उपाय हम आपको बताने जा रहे हैं यह स्वयं हमारे गुरु ने हमको बताया था और जिसे हम खुद पिछले 50 – 55 वर्षों से करते आ रहे हैं यह बहुत ही छोटा और सरल उपाय है जिसे करने में आपको 1 मिनट भी नहीं लगेगा पर इसके परिणाम देखकर आप आश्चर्यचकित रह जाएंगे. यह अत्यंत शक्तिशाली और चमत्कारी उपाय है जिसे आप रोज करेंगे तो आपके जीवन में आने वाली सारी परेशानियां दूर हो जाएगी और सफलता आपके कदमों पर होगी.

हमारे धर्म शास्त्रों के अनुसार खुशहाल जीवन के लिए व्यक्ति को कुछ नियमों का पालन करना अनिवार्य है इसे करने से वह सुखी जीवन की प्राप्ति कर सकते हैं.

इस टोटके से किस्मत ऐसे बदलेगी की दुनिया देखेगी

सुबह उठकर है हथेली देखना, subah uthakar hatheli dekhna

subah uthakar hatheli dekhna – शास्त्रों के अनुसार जो व्यक्ति रोज सुबह उठकर अपनी दोनों हथेलियों को सबसे पहले देखता है उसके जीवन में सुख समृद्धि और सफलता भरपूर मात्रा में आती है। हमारे शास्त्रों में इस बात के कई जगह वर्णन मिले हैं कि मनुष्य की हथेली में सृष्टि के रचयिता भगवान ब्रह्मा, सुख समृद्धि देने वाली देवी सरस्वती और धन की देवी मां लक्ष्मी का वास होता है इसलिए सुबह उठकर सबसे पहले अपनी हथेलियों को देखना और इस मंत्र का जाप करने से आपके जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं रहेगी और सुख-समृद्धि और अपार सफलता की प्राप्ति होगी,

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मनुष्य की हथेली के सबसे पहले भाग में लक्ष्मी जी का वास होता है बीच के हिस्से में सरस्वती जी का और सबसे नीचे यानी मूल हिस्से में ब्रह्मा जी निवास करते हैं इसलिए सुबह उठकर हथेली को देखने से इन तीनों भगवानों के दर्शन होते हैं और उनका आशीर्वाद प्राप्त होता है और आपका दिन और जीवन सुखद होता है।

तो आइये जान लेते हैं वह कौन सा मंत्र है जिसे आपको अपनी हथेली को देखकर बोलना है.

कराग्रे वसते लक्ष्मी: करमध्ये सरस्वती, करमूले स्थितो ब्रह्मा प्रभाते करदर्शनम्

सबसे पहले जान लेते हैं की इस उपाय को आपको करना कैसे है, आपको कोशिश यह करनी है कि सुबह उठते साथ जब आपकी आंख खुले तो सबसे पहले आप अपने दोनों हाथों को एक साथ रखकर दोनों को देखें उसके बाद ऊपर दिए गए इस मंत्र का 1 बार जप करें मंत्र आप मन में भी जाप कर सकते हैं पर अगर धीरे से या बोलकर जाप करें तो ज्यादा उचित होगा.

तुम मेरा आप सब से निवेदन है कि इस उपाय को आप कुछ दिनों तक रोज़ करके देखे कुछ दिनों तक करने के बाद अब खुद ही देख लेंगे कि आपके जीवन में कितने बदलाव आने शुरू हुए हैं और आपके जीवन में खुशियों का आगमन भी होने लगा है.

अगर आपके भी जीवन में कोई समस्या है जिसका समाधान आपको नहीं मिल रहा है तो आप भी संकोच हो कर हमसे संपर्क कर सकते हैं.

जय महाकाल.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *