Simple Totke for love marriage.

Totke for love – का उपयोग करके पाए अपना मनचाहा प्यार

Totke for love
Totke for love

कहते हैं मनुष्य के जीवन में सच्चे प्रेम का आना ईश्वर की कृपा से ही संभव है । यह भी कहा जाता है कि दो सच्चे प्रेमी जोड़ों में ईश्वर का वास होता है, इसलिए कभी भी भूल कर भी किसी भी सच्चे प्रेमी जोड़े के बीच में किसी भी प्रकार की अड़चन नहीं पैदा करनी चाहिए । बहुत कम लोग ऐसे हैं इस संसार में जिन्हें सच्चा प्यार हासिल होता है पर बहुत से ऐसे लोग हैं भी हैं जो किसी से सच्चा प्रेम तो करते हैं पर सामने वाला उनसे प्यार नहीं करता या फिर वह किसी और से प्रेम करता है या फिर आपकी भावनाओं को समझ नहीं पाता । Totke for love

क्या है सच्चा प्यार –

इस संसार में बहुत से ऐसे लोग हैं जो प्यार की परिभाषा ही नहीं समझते | कई लोग तो किसी भी महिला या पुरुष की सुंदरता के प्रति मोहित हो जाते हैं और इसी चाह को वह प्यार समझने लगते हैं, समाज में एक वर्ग ऐसा भी है जो सिर्फ शारीरिक आकर्षण को ही प्यार समझ लेता है । और वही कुछ वर्ग ऐसे भी है समाज में जो वासना को ही प्यार को समझ बैठते हैं।  सबसे पहले तो आपको यह समझना होगा कि सच्चा प्यार होता क्या है सच्चे प्यार में आकर्षण निहित होता है लेकिन सिर्फ और सिर्फ किसी भी पुरुष या स्त्री के प्रति आकर्षण प्यार नहीं होता । Totke for love.

देखा जाए तो प्यार है छोटा सा शब्द है पर इस छोटे से शब्द की परिभाषा को किसी भी एक शब्द में व्यक्त नहीं किया जा सकता तो | आइए पहले इस बात को जान लेते हैं कि सच्चा प्यार है क्या, जिस किसी भी प्यार के संबंध में ना कोई लोभ हो ना लालच हो वह सच्चा प्यार है, यदि आप किसी से प्यार करते हैं और आपके मन में यह विश्वास है कि वह सबसे सुंदर है तो वह प्रेम है, आपके मन में आपके प्रेमी या प्रेमिका के अलावा किसी और पुरुष या महिला के लिए कोई आकर्षण या वासना का भाव ना हो वह प्रेम है, आप जिस से भी प्रेम करते हैं आप चाहते हैं कि वह हमेशा खुश रहे वह प्रेम है Totke for love.

कब और कैसे करे टोटको का इस्तेमाल –

आज के इस अध्याय में हम जो टोटके फॉर लव / Totke for love बताने वाले हैं वह उन लोगों के लिए उपयोगी है जो किसी सच्चा प्रेम करते हैं पर सामने वाले उनकी भावनाओं को समझ नहीं रहा है । पर एक बात का ध्यान रखें कि यह Totke for love तभी कामयाब होंगे जब आपका प्यार सच्चा हो और बिना किसी नकारात्मक सोच के आप इस टोटके का उपयोग करेंगे अगर आपके मन में थोड़ी सी भी नकारात्मक सोच हो या किसी का बुरा करना चाहने के लिए इस टोटके का उपयोग करेंगे तो ये टोटका बिल्कुल काम नहीं करेगा | तो आइये जान लेते हैं वैसे कौन से टोटके फॉर लव है जिनका उपयोग करके आप अपने प्यार को हासिल कर सकते हैं ।

सच्चा प्यार पाने के सरल टोटके फॉर लव / Totke for love

  1. हर इंसान के जीवन में धन, स्त्री या प्रेम शुक्र ग्रह के प्रभाव से ही संभव होता है । इसलिए अपनी कुंडली में शुक्र ग्रह को मजबूत करने के लिए अपने उंगली में हीरे के अंगूठी धारण कीजिए इससे आपको अपने जीवन में प्रेम में 100% सफलता मिलेगी ।
  2. लगातार पांच शुक्रवार तक पास के किसी भी राधा कृष्ण के मंदिर जाकर उन्हें श्रद्धा पूर्वक पान, बांसुरी, कुछ दक्षिणा और मिठाई अर्पित करें | यह प्रेम में सफलता पाने के अचूक टोटका है ।
  3. किसी भी शुभ बुधवार को श्री लक्ष्मी नारायण के मंदिर जाएं और उनके सामने एक पानी का नारियल, थोड़े से प्रसाद और ₹21 दान करें और उनसे अपने प्यार की सफलता के लिए प्रार्थना करें और वह प्रसाद, नारियल और ₹21 उनके चरणों में अर्पित कर दें ऐसा लगातार तीन बुधवार तक करें आपको इसके परिणाम शीघ्र दिखेंगे ।
  4. रोज सुबह स्नान आदि करके शुद्ध होने के बाद अपने पूजा गृह में बैठकर इस मंत्र का 5 से 7 मिनट तक लगातार जप करें इससे भी प्रेम में सफलता मिलती है “ॐ क्लीं नमः
  5. शुक्र ग्रह को मजबूत करने के लिए आप 6 मुखी रुद्राक्ष भी धारण कर सकते हैं ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर जिस व्यक्ति के गले में 6 मुखी रुद्राक्ष धारण हो उसे सच्चा प्यार जल्दी हासिल होता है ।
  6. प्यार में सफलता पाने का और एक अचूक टोटका है हर सोमवार शिव मंदिर जाया करें और वहां शिवलिंग का रुद्राभिषेक पूरा विधि पूर्वक करने के बाद शिवलिंग के समक्ष बैठकर ओम नमः शिवाय का एक माला जप करें ऐसा हर सोमवार नियमित रूप से करने से प्यार में अचूक सफलता मिलती है।
  7. अगर अब दृढ़ संकल्प लेकर श्री लक्ष्मी नारायण का इस मंत्र का एक 40 दिनों तक जप करते हैं तो प्रेम विवाह में सफलता मिलती है “ॐ श्री लक्ष्मी नारायण नमः
  8. अगर आपको अपने जीवन में मनचाहा प्यार नहीं मिल रहा है या आपके शादी में रुकावट आ रही है तो सोलह सोमवार तक भगवान श्री भोलेनाथ का व्रत रखे और सोलह सोमवार तक भगवान श्री भोलेनाथ का जल से अभिषेक करें कुछ ही समय में आपको इसके सकारात्मक परिणाम दिखने शुरू हो जाएंगे ।
  9. “ॐ द्रां, द्रीं, द्रौं सः शुक्राय नमः ’’ इस मंत्र का रोज नियमित तौर पर जब करने से शुक्र और गुरु की स्थिति कुंडली में मजबूत होती है जिससे जीवन में प्रेम का सुख और वैवाहिक सुख प्राप्त होता है ।
  10. अगर आप किसी से प्रेम करते हैं और वह आपका प्रेम नहीं समझ पा रहा है तो दो पीपल के पत्ते लें और एक पत्ते में अपना नाम लिखे हैं और दूसरे पत्ते में अपने प्रेमी या प्रेमिका |अब इन दोनों पत्तों को किसी भी शमशान के अंदर फेक दे यह प्यार में सफलता पाने का एक अचूक Totke for love है
  11. प्यार में शीघ्र सफलता पाने के लिए रोज सुबह एक चम्मच आटा और एक चम्मच चीनी को मिलाकर चीटियों को दें और रोज एक रोटी किसी गाय को दें इससे भी प्रेम में सफलता जल्दी मिलती है ।
  12. कभी भी भूल कर भी अपने प्रेमी या प्रेमिका को काले रंग की कोई भी वस्तु गिफ्ट में ना दें इससे संबंध खराब होते हैं और दोनों में दूरियां आती है ।
  13. दो जोड़ों में प्रेम संबंध को मजबूत करने के लिए गुलाबी पीले या लाल रंग की वस्तुओं का उपहार देना अत्यंत श्रेष्ठ माना गया है ।
  14. लड़कों को प्रेम में सफलता के लिए चाहिए कि वह अपने हाथों में पन्ना रत्न धारण करें इससे सामने वाले के मन में आपके प्रति प्रबल आकर्षण पैदा होता है ।
  15. किसी भी प्रेमी युगल को भूलकर भी अमावस्या या शनिवार के दिन आपस में नहीं मिलना चाहिए इस दिन प्रेमी युगलों के मिलने से उनके बीच विवाद होता है और दूरियां बढ़ने लगती है और प्रेम संबंध टूटने तक को आ जाते हैं ।
  16. किसी भी धार्मिक स्थल पर सफेद वस्त्र धारण करके जाने से और वहां पर लाल गुलाब का या चमेली का इत्र अर्पित करने से प्रेम में 100% सफलता मिलती है ।
  17. जिस किसी से प्यार सच्चा प्यार करते हैं उसका मन में विचार करते हुए हैं “ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा: इस मंत्र का 108 बार नियमित रूप से जप करने से आपका प्रेमी या प्रेमिका आपकी तरफ खींचा चलाएगा ।
  18. भगवान श्री राधा कृष्ण की नियमित तौर से पूजा करने से भी मनचाहा प्यार और विवाह संभव होता है । Totke for love
  19. यदि आप सच्चे मन से किसी को प्रेम करते हैं और उसे अपना जीवनसाथी बनाना चाहते हैं तो नियमित तौर से मां दुर्गा की पूजा करें और मां दुर्गा को लाल रंग की ध्वजा चढ़ाये और अपने प्रेम में सफलता के लिए मनोकामना मांगे ।
  20. अगर आपके जीवन में प्रेम या प्यार का अभाव है तो अपने कुंडली में सप्तम भाव में जो ग्रह विराजमान है उसकी शांति अवश्य करा लें।

एक बात का हमेशा ध्यान रखें कि अपने प्रेम को अपनी शक्ति के रूप में देखना चाहिए ना कि अपनी कमजोरी के रूप में यदि किसी कारण वर्ष आपके जीवन में सच्चा प्यार ना भी मिला तो आपको हताश नहीं होना चाहिए आप ऊपर दिए गए टोटके फॉर लव / Totke for love का इस्तेमाल करके मन में भगवान को याद करते हुए इन टोटकों को करेंगे तो 100% आपको प्यार में सफलता मिलेगी |

यह भी पढ़े –

धन पाने का टोटका

जल्दी शादी के टोटके

नमक के टोटके जो कर देंगे आप की हर समस्या समाप्त

लड़की पटाने का शक्तिशाली मंत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अपनी समस्या का समाधान चाहते है ?

वशीकरण या जीवन की किसी भी समस्या के तांत्रिक समाधान के लिए संपर्क करे तांत्रिक त्रिलोक काल्टा महाराज से 9894632287 पर और पाइये हर समस्या का समाधान.