इस टोटके से किस्मत ऐसे बदलेगी की दुनिया देखेगी. shaniwar ke totke.

shaniwar ke totke
shaniwar ke totke

दोस्तों आज हम आपके लिए बहुत ही शक्तिशाली और असाधारण shaniwar ke totke लेकर आए हैं जिसे आप बताए गए विधि के अनुसार करते हैं तो आपकी किस्मत ऐसे जाएगी कि दुनिया देखेगी।

किस्मत एक ऐसा शब्द है जो सुनने में काफी छोटा लगता है पर पर अगर किस्मत साथ दे तो भिखारी भी राजा बन जाता है और अगर किस्मत साथ छोड़ दे तो राजा भी भिखारी बन जाता है.

आज का यह शनिवारी टोटका उन लोगों के लिए काफी फायदेमंद है जिनकी किस्मत काफी समय से खराब चल रही है और जिस वजह से उनके सारे काम बिगड़ते चले जा रहे हैं जैसे कि :-

अचानक से धन की हानि होना.
नौकरी हाथ से चले जाना.
व्यापार में भारी हानि होने.
पति-पत्नी में तलाक होना.
प्रेमी प्रेमिका के बीच में तनाव.
कर्ज में बढ़ोतरी होना.
कोर्ट कचहरी के मामले
.

इन सब मामलों के लिए या अन्य किसी परेशानी जो कि खराब किस्मत की वजह से हो रही हो उसके लिए आप इस टोटके का इस्तेमाल कर सकते हैं. यह काफी सरल लेकिन शक्तिशाली टोटका है इसे करके आप खुद देखेंगे कि आपकी खराब किस्मत भी कैसे चमकने लगी है इस टोटके से ना केवल आपकी खराब किस्मत चल रही है वह भी चमक जाएगी बल्कि जिन किसी भी मनुष्य की शनि की साढ़ेसाती या शनि की ढैया चल रही है उसका प्रकोप भी कम हो जाएगा.

Shaniwar ke totke करने की विधि.

इस टोटके को आप महीने के किसी भी शनिवार को कर सकते हैं पर जिस शनिवार को भी करें इस टोटके को दोपहर 1:00 बजे के पहले कर ले। इसे करने के लिए सबसे पहले एक मुट्ठी गेहूं के आटे में 9 उड़द के दाने डालें और उससे एक रोटी बनाएं.

अब रोटी के ऊपर शहद लगाएं, शहद लगाने के बाद इस रोटी को अपने दोनों हाथ में लेकर अपने पूजा गृह में पूर्व की ओर मुख करके बैठे और आंखें बंद करके श्रीहरि का ध्यान करते हुए “ॐ नमो नारायणाय नमः” इस मंत्र का 21 बार जप करें और उसके बाद “ॐ शं शनैश्चराय नमः” इस मंत्र का भी 21 बार जाप करें.

मंत्र जाप करने के बाद श्रीहरि और शनिदेव से अपनी मन की इच्छा बोले और उसके बाद इस रोटी को अपने घर के हर कोने में घुमाएं और अपने घर के हर सदस्य और अपने सर के ऊपर से भी 7 बार घुमाएं.

उसके बाद उसी समय इस रोटी को ले जाकर किसी भी काली गाय को खिला दे अगर आपको काली गाय ना मिले तो आप किसी भैंस को भी खिला सकते हैं पर ध्यान रहे काली गाय या भैंस के अलावा किसी को भी रोटी नहीं खिलानी है अथवा यह टोटका का काम नहीं करेगा.

जिस किसी मनुष्य की भी किस्मत अगर खराब चल रही है और वह यह टोटका सच्चे मन से करता है तो यकीन मानिए दोस्तों उसकी किस्मत कैसे बदलती है कि अब यकीन नहीं करेंगे.

अगर इस टोटके को लेकर आपको कोई भी सवाल है यह शंका है तो आप कमेंट करके हमसे पूछ सकते हैं

और अगर आपकी और भी कोई समस्या है जिसका तांत्रिक समाधान चाहते हैं तो भी आप कमेंट करते हैं मैं अपनी परेशानी बता सकते हैं हम आपकी परेशानी के हिसाब से तांत्रिक समाधान आप तक पहुंचा देंगे

जय महाकाल…

यह भी पढ़े :-

दुश्मन को भगाने का टोटका. अगर शत्रु से है परेशान तो करे इन टोटके को.

बदकिस्मती दूर करने के उपाय. भाग्योदय के लिए अचूक टोटके

राशि के अनुसार नौकरी पाने के सरल उपाय और अचूक टोटके

गुप्त और शक्तिशाली फिटकरी के टोटके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अपनी समस्या का समाधान चाहते है ?

वशीकरण या जीवन की किसी भी समस्या के तांत्रिक समाधान के लिए संपर्क करे तांत्रिक त्रिलोक काल्टा महाराज से 9894632287 पर और पाइये हर समस्या का समाधान.