Photo se Vashikaran. सिर्फ फोटो से करे किसी का भी वशीकरण

Photo se Vashikaran करने का सबसे प्रबल और असरदार मंत्र

Photo se vashikaran
Photo se vashikaran

आज का हमारा विषय है Photo se Vashikaran. कहते हैं जब मनुष्य के जीवन में प्यार आता है तो जीवन स्वर्ग सा बन जाता है पर वही प्यार जब छोड़कर चला जाता है तो जीवन नर्क के समान हो जाता है । पर इस परिस्थिति में आपको निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अगर मनुष्य के अंदर धैर्य और दृढ़ संकल्प हो तो मनुष्य प्यार तो क्या भगवान को भी पा सकता है ।

तो अगर आप भी अपने प्यार को वापस पाना चाहते हैं या फिर किसी के साथ अपना प्यार का रिश्ता शुरू करना चाहते हैं तो आज हम आपको जो Photo se Vashikaran बताने जा रहे हैं उस वशीकरण मंत्र का प्रयोग करके आप फोटो के द्वारा किसी का भी Vashikaran कर सकते हैं ।

फोटो से वशीकरण करना बहुत ही सरल वशीकरण माना गया है और इसे आम मनुष्य आसानी से कर सकता है ।

Mobile photo se vashikaran

Mobile photo se vashikaran
Mobile photo se vashikaran

कई लोगों का ऐसा मानना है कि Mobile photo se vashikaran करना संभव नहीं है। पर यह एकदम गलत बात है मोबाइल के फोटो से भी वशीकरण को किया जा सकता है। आज हम आपको जो विधि बताने जा रहे हैं उस विधि का उपयोग करके आप अपने मोबाइल के फोटो से ही इच्छित व्यक्ति या महिला का वशीकरण कर सकते हैं।

इस वशीकरण क्रिया को आपको मंगलवार से शुरू करके लगातार पांच दिनों तक करना है जिस भी मंगलवार से आप इस वशीकरण क्रिया को आरंभ करने जा रहे हो उस दिन सुबह स्नान इत्यादि करके सबसे पहले शुद्ध हो जाए उसके बाद अपने घर के किसी एकांत स्थान पर बैठ जाए और अपने सामने उस व्यक्ति या महिला की फोटो अपने मोबाइल में रखें जिसका आप वशीकरण करना चाहते हैं.

उसके बाद अपने सामने एक दिया जलाएं और एक साबुत सुपारी को भी अपने सामने रखें उसके बाद नीचे दिए गए मंत्र का 51 बार जाप करें.

॥ ॐ नमो इच्छारूपिणी मंम (उस व्यक्ति या महिला का नाम) वश्यकारणे नमः ॥

मंत्र जाप करने के बाद उस सुपारी के ऊपर तीन बार फूंक मारकर उस सुपारी को किसी भी मंदिर के सीढ़ियों पर रख दें, इस विधि को लगातार पांच दिनों तक करें उसके कुछ दिनों के पश्चात आप देखेंगे कि सामने वाले मैं आपके प्रति एक अद्भुत आकर्षण पैदा हुआ है और वह आपसे बात करने के लिए और आपके साथ समय बिताने के लिए आतुर है। इस विधि को करते समय एक बात का अवश्य ध्यान रखें कि मंत्रों का उच्चारण सही ढंग से करें और इस क्रिया को करते समय आपको कोई बीच में कोई ना टोके और ना ही आपको कोई देखें।

Photo se vashikaran in hindi

Photo se vashikaran in hindi
Photo se vashikaran in hindi

Photo se vashikaran करने की यह सबसे सरल विधि है इस वशीकरण क्रिया को आप किसी भी दिन कर सकते हैं और यह मात्र एक ही दिन की क्रिया है इस क्रिया को करने के लिए आपको कुछ सामग्रियों की जरूरत पड़ेगी जो इस प्रकार है।

  • जिसका वशीकरण करना है उसकी फोटो.
  • एक साफ सुधरा पीला नींबू.
  • 3 लौंग.
  • तीन कपूर के दाने.
  • 1 रुपये का सिक्का.

फोटो से वशीकरण करने की विधि

जैसा कि मैंने पहले ही कहा इस वशीकरण क्रिया को आप किसी भी दिन कर सकते हैं पर जिस भी दिन करें किसी ऐसे एकांत स्थान पर करें जहां पर ना तो कोई आपको देख सके और ना ही आपको कोई बीच में तंग करें। जब ऐसा कोई एकांत स्थान आपको मिल जाए तो सबसे पहले उत्तर की ओर मुख करके जमीन पर बैठ जाएं और अपने सामने उस व्यक्ति या महिला की फोटो रखे जिसका वशीकरण करना चाहते हैं और उस फोटो के ऊपर ₹1 का सिक्का रखें और उस सिक्के के ऊपर पीले नींबू को रख दें उसके बाद नीचे दिए गए मंत्र का 512 बार जाप करें.

॥ ॐ रं रिन अघोरयक्षि रं रिन नमः ॥

मंत्र जाप करने के बाद तीनों लोगों को हाथ में रखें और फिर से 11 बार मंत्र पढ़ते हुए उस लोंग के ऊपर 11 बार फूंक मारे और उन तीनों लोगों को उस नींबू में गाड़ दें अब इन सारी सामग्रियों को अपना उपयोग किया हुआ रूमाल के ऊपर रखें और उसकी एक पोटली बना लें अब इस पोटली को या तो किसी बहते हुए पानी में प्रवाह कर दें या किसी पीपल के पेड़ के नीचे काट दे और बिना पीछे मुड़े घर वापस चले जाएं इस क्रिया को पूर्ण होने में 15 से 20 दिन का वक्त लगता है इसलिए थोड़ा संयम बनाए रखें पर अगर आपने सच्चे मन से इस क्रिया को किया है तो 15 से 20 दिन के अंदर आपको जरूर इसके शुभ परिणाम दिखने शुरू हो जाएंगे।

Photo se vashikaran mantra

इस वशीकरण क्रिया का आज भी गांव और देहातों में खूब इस्तेमाल किया जाता है और यह काफी कारगर क्रिया है जो अगर सच्चे मन से किया जाए तो कभी असफल नहीं होता है और अपना पूरा परिणाम देता है। इसे करने के लिए भी आपको उस व्यक्ति ने महिला की फोटो की आवश्यकता पड़ेगी पर एक बात का ध्यान रखें कि फोटो ज्यादा पुरानी ना हो। इस वशीकरण क्रिया को आपको लगातार 21 दिनों तक करना है इस वशीकरण क्रिया को करने के लिए आपको बस इतना करना है कि रोज रात को सोने से पहले अपने हाथ पैर अच्छे से धो लें उसके बाद सोते समय उस फोटो को अपने हाथ दोनों हाथों में लें और नीचे दिए गए इस मंत्र का 21 बार जप करें.

॥ ह्रीं ह्रीं वषयभूतेषु करणं नमः ॥

उसके बाद उस फोटो को अपने तकिया के नीचे रख कर सो जाएं इस क्रिया को लगातार 21 दिनों तक करना है और 21 दिनों बाद आप को देखेंगे कि जिसके लिए भी आपने इस वशीकरण क्रिया को किया था उसमें एक अजीब सा परिवर्तन आया है और वह आपकी तरफ आकर्षित होने लगा है।

फोटो से वशीकरण

इस वशीकरण क्रिया को करने के लिए आपको सबसे पहले उस मनुष्य की फोटो चाहिए जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं पर ध्यान रहे फोटो ज्यादा पुरानी नहीं होनी चाहिए ।

फोटो से वशीकरण करने की क्रिया को आप किसी भी दिन से शुरू कर सकते हैं लेकिन इसे रात को 10:00 बजे के बाद ही करना है । सबसे पहले रात 10:00 बजे के बाद आपको अपने घर के किसी एकांत स्थान पर बैठ जाना है और उस व्यक्ति की फोटो अपने सामने रखनी है जिसको आप को अपने वश में करना है । फिर नीचे दिए गए मंत्र को आपको 51 बार जप करना है यह क्रिया आपको 7 दिन तक लगातार करनी है ।

Photo se vashikaran karne ka mantra
Photo Se Vashikaran Mantra

आठवें दिन सुबह आपको उस फोटो को एक लाल कपड़े में बांधकर बहते पानी में बहा देना है और बिना पीछे मुड़े घर वापस आ जाना है । 6 से 7 दिनों के अंदर वह व्यक्ति खुद आपकी तरफ आकर्षित होने लगेगा ।

इस क्रिया को करते समय एक बात का हमेशा ध्यान रखें कि 7 दिनों तक जब तक आप इस मंत्र का जाप कर रहे हैं आपको मांसाहार ग्रहण नहीं करना है ।

प्यार को वापस पाने का सबसे असरदार मंत्र

सिर्फ नाम से करे किसी का भी वशीकरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अपनी समस्या का समाधान चाहते है ?

वशीकरण या जीवन की किसी भी समस्या के तांत्रिक समाधान के लिए संपर्क करे तांत्रिक त्रिलोक काल्टा महाराज से 9894632287 पर और पाइये हर समस्या का समाधान.