Mor pankh se vashikaran. 100% सफल मोर पंख से वशीकरण.

Mor pankh se vashikaran in hindi

Mor pankh se vashikaran
Mor pankh se vashikaran

आज के इस अध्याय में हम बात करेंगे कि किस तरह आप साधारण से दिखने वाले Mor pankh se vashikaran कैसे कर सकते हैं. जैसा कि आप सब जानते ही होंगे कि मोर सिर्फ हमारा राष्ट्रीय पक्षी नहीं बल्कि बहुत ही सुंदर पक्षी भी है.

Mor pankh se vashikaran या मोर पंख के टोटके आज से नहीं सदियों से हमारे समाज में किए जा रहे हैं और यह हमेशा सफल भी होते हैं. मोर पंख का धार्मिक मान्यताओं से भी काफी अधिक जुड़ाव रहा है और यही नहीं ज्योतिष और तंत्र शास्त्र में भी इसका काफी बड़ा अहम स्थान है.

तो चलिए जान लेते हैं वह कौन कौन से ऐसे तरीके हैं जिनका उपयोग करके आप Mor pankh se vashikaran करके अपनी समस्याओं का निदान कर सकते हैं.

यह भी पढ़ेदूर से वशीकरण कैसे करे

मोर पंख से वशीकरण

Mor pankh se vashikaran
Mor pankh se vashikaran

अगर आप इस परिस्थिति में है जहां पर आपका प्यार आपको नहीं मिल पा रहा है या छोड़ कर चला गया है तो इस Mor pankh se vashikaran विधि का उपयोग करकेअपनी समस्याओं का हल कर सकते हैं.

इसे करने के लिए आपको उस व्यक्ति या महिला की फोटो की जरूरत पड़ेगी जिसका वशीकरण करना चाहते हैं और एक मोर पंख और थोड़े से लाल सिंदूर. सबसे पहले लाल सिंदूर में थोड़ा सा गंगाजल मिलाकर उसका एक लेप बना ले (अगर आपके पास गंगाजल ना हो तो ऐसी स्थिति में आप गुलाब जल का प्रयोग कर सकते हैं) अब एक सफेद कोरा कागज ले और उस कोरे कागज के ऊपर थोड़ा सा गंगाजल छिड़के और उस कागज को धूप अगरबत्ती दिखाकर शुद्ध कर ले.

उसके बाद उस कोरे कागज के ऊपर लाल सिंदूर और गंगाजल वाले लेप से ‘ॐ’ लिखें और नीचे दिए गए मंत्र को भी लिखें और उसके बाद उसके ऊपर उस महिला की फोटो का रखें और उसके ऊपर उस मोर पंख को भी रखे. उसके बाद इस मंत्र को 108 बार जाप करें और अगर आप तीव्र वशीकरण चाहते हैं तो इस मंत्र का जाप 512 बार करें पर 108 बार जाप करने से भी आपका वशीकरण हो सकता है पर ध्यान रहे जब मंत्र जाप कर रहे हो तो मन एकाग्र हो और मंत्र जाप करते समय सिर्फ उस व्यक्ति या महिला का ही मन में विचार करें.

॥ ॐ कृष्णाय नमः ॥

मंत्र जाप खत्म होने के बाद दोनों हाथ जोड़कर भगवान श्री कृष्ण से प्रार्थना करें और उनका आशीर्वाद लेकर उस कागज की पुड़िया बनाकर अपने पर्स में सदैव रखें. अगर आपने सच्चे मन से इस वशीकरण क्रिया और मंत्रों का जाप किया तो कुछ ही दिन में इसका असर आपको दिखना शुरू हो जाएगा. और जब आपको ऐसा लगे कि आपकी मोर पंख से वशीकरण की क्रिया सफल हो गई है तो उस पुड़िया को किसी बहते पानी में प्रवाह कर दे.

यह भी पढ़ेनाम से वशीकरण मंत्र

Mor pankh se vashikaran kaise kare

Mor pankh se vashikaran
Mor pankh se vashikaran

इस मोर पंख से वशीकरण क्रिया को आप सिर्फ सोमवार के दिन ही कर सकते हैं. इसे करने के लिए सबसे पहले उस व्यक्ति या महिला की फोटो की जरूरत पड़ेगी जिसका वशीकरण करना है और आपकी फोटो और एक मोर पंख और इसके साथ साथ तीन कौड़ी

सबसे पहले सोमवार के दिन स्नान आदि करके शुद्ध हो जाए उसके बाद किसी एकांत स्थान पर बैठ जाएं और सबसे पहले उस मोर पंख को अपने सामने रखें और उसके ऊपर अपनी प्रेमिका या प्रेमी का फोटो और उसके ऊपर अपनी फोटो रखें और इन तीनों को एक मोली धागे से लपेट कर बांध ले . इस बात का जरूर ध्यान रखें की फोटो और मोर पंख को मौली धागे से ही बांधना है अगर आपके पास मौली धागा नहीं है तो आप किसी भी पूजा सामग्री मिलने वाली दुकान से धागे को ले सकते हैं। मोरपंख और फोटो को बांधने के बाद इसको एक लिफाफे में रखें.

लिफाफे में रखने के बाद उन तीन कौड़ियों को अपने हाथ में ले और नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करें मंत्र जाप करने के बाद कौड़ियों के ऊपर 11 बार फूंक मारे और उन तीनों कौड़ी को भी लिफाफे के अंदर डाल दें.

॥ हरे राधे कृष्ण मोहित मोहिनी करो स्वाहा ॥

अब जब कभी भी आप अपने प्रेमी या प्रेमिका से मिलने जाए तो इस लिफाफे को अपने जेब में रखकर जाएं और हो सके तो कुछ देर उनके आसपास ही रहे 10 से 15 दिन के भीतर आप देखेंगे कि सामने वाले के अंदर आपके प्रति आकर्षण पैदा हो रहा है और वह आपसे बात करने के लिए खुद ही इच्छुक होगा। जब आपका काम सफल हो जाए यानी आपकी वशीकरण क्रिया पूरी हो जाए और सामने वाला आपके वश में हो जाए तब उस लिफाफे में से उन तीनों कौड़ियों को निकाल कर किसी मंदिर की सीढ़ी पर रख दें और फोटो और मोर पंख को अपने पर्स में रख सकते हैं या पानी में प्रवाह कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेहाथ पर नाम लिखकर वशीकरण

Tantrik vidhi Mor pankh se vashikaran

मोर पंख के वशीकरण
Mor pankh se vashikaran

यह एक तांत्रिक वशीकरण प्रयोग है जो अघोरियों द्वारा किया जाता है. इसे करने के लिए आपको सबसे पहले एक बात का ध्यान देना है कि अगर आप किसी स्त्री का वशीकरण करना चाहते हैं तो आपको खिलौने वाली गुड़िया लेनी है और अगर आप पुरुष का वशीकरण करना चाह रहे हैं तो आपको एक खिलौने वाला गुड्डा लेना है.

इस प्रयोग को केवल आप शाम 6:00 बजे के बाद यानी सूर्य अस्त होने के बाद ही कर सकते हैं. दिन में इस प्रयोग को ना करें अन्यथा आपका कार्य सफल नहीं होगा. जिस दिन आप इस क्रिया को करना चाहते हैं उस दिन शाम को 6:00 बजे के बाद अपने घर के किसी एकांत स्थान पर अन्यथा बाहर किसी एकांत स्थान पर चले जाएं और सबसे पहले गुड़िया के माथे पर लाल रंग की स्याही से ॥ ह्रीं ॥ लिखें के बाद अपना नाम लिखें उसके बाद मोर पंख के ऊपर लाल स्याही से उस व्यक्ति या महिला का नाम लिखें जिसका वशीकरण करना चाहते हैं.

॥ ॐ काम मालिनी ठः ठः स्वाहा ॥

अब इस मोरपंख को जमीन पर रखदे और उसके ऊपर खिलौने को रखें और उसके बाद ऊपर दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करें. मंत्र जाप होने के बाद उस गुड़िया और मोर पंख को एक काले धागे से बांध ले और किसी आम के पेड़ के पास गड्ढा खोदकर उसे गाड़ दे. गाड़ने के बाद उसे अच्छे से मिट्टी से ढक दें और उसके ऊपर एक नींबू निचोड़ दें बस आपको सिर्फ इतना ही करना है कुछ ही दिनों के भीतर सामने वाला खुद आपकी तरफ दौड़ा चला आएगा.

यह भी पढ़े लाल किताब के वशीकरण टोटके

मोर पंख से वशीकरण उपाय

मोर पंख के वशीकरण
मोर पंख के वशीकरण

किसी भी शुभ मंगलवार या शनिवार की शाम को हनुमान जी के मंदिर जाएं एक मोर पंख लेकर और सबसे पहले दोनों हाथ जोड़कर हनुमान जी से प्रार्थना करें कि आप जो क्रिया करने जा रहे हैं अपने प्यार को पाने के लिए उसमें अपना आशीर्वाद दें और सफलता प्रदान करें उसके बाद हनुमान जी के मस्तक से थोड़ा सा सिंदूर ले और मोर पंख के ऊपर उस व्यक्ति या महिला का नाम लिखिए जिसका वशीकरण करना चाहते हैं.

अब इस मोर पंखों को ले जाकर अपने घर के पूजा स्थान पर रख दे 11 दिनों के लिए और रोज सुबह पूजा करते समय इस मोरपंख को थोड़ा सा धूप और अगरबत्ती दें और 11 दिनों के बाद सुबह जल्दी उठकर बिना स्नानादि किए बिना किसी से बात किए इसे ले जाकर किसी शुद्ध बहते पानी में प्रवाह करके बिना पीछे मुड़ घर वापस आ जाए कुछ ही दिन में सामने वाला व्यक्ति आपके वश में होगा.

मोर पंख के वशीकरण टोटके

1. यदि आप अपने प्रेमी और प्रेमिका को अपनी तरफ आकर्षित करना चाहते हैं तो उन्हें उपहार में ऐसी वस्तु दे जिसमें मोरपंख हो अगर कोई ऐसी वस्तु आपको नहीं मिल रही है तो आप कृष्ण जी की छोटी सी मूर्ति दे सकते हैं मोर पंख लगा कर इससे सामने वाले का आपके प्रति आकर्षण अत्यधिक बढ़ता है.

2. अपने प्रेमी या प्रेमिका का वशीकरण करने के लिए उनकी एक तस्वीर को मोर पंख के साथ एक छोटे से लिफाफे में रखकर अपने पर्स में सदैव रखें इससे भी तीव्र वशीकरण पैदा होता है.

3. बाजार से 11 मोर के पंख खरीद लीजिए उसके बाद रोज एक मोर पंख ले जाकर कृष्ण जी की मंदिर में उन्हें अर्पण कीजिए और उनसे प्रार्थना कीजिए कि आपका प्रेमी या प्रेमिका आपको मिल जाए ऐसा आपको 11 दिन तक करना है. कुछ ही दिन में आपको इसके शुभ परिणाम मिलेंगे.

4. मोर पंख के ऊपर लाल सिंदूर और गंगा जल मिलाकर अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम लिखें और उसे सोते समय अपने तकिए के नीचे रख कर तब तक सोए जब तक सामने वाला आपके तरफ आकर्षित ना हो जाए यह एक सरल टोटका है सामने वाले को अपनी तरफ आकर्षित करने का.

5. रोज सुबह स्नान आदि करने के बाद शुद्ध हो जाए उसके बाद एक मोर पंख लें और आंख बंद करके अपने प्रेमी का नाम लेकर 21 बार उस मोर पंख के ऊपर फूंक मारे ऐसा लगातार 21 दिनों तक करें उसके बाद यह मोर पंख उपहार के तौर पर अपने प्रेमी या प्रेमिका को दे दे.

मोर पंख के उपयोगी टोटके

1.अगर आपका कोई शत्रु आपको परेशान कर रहा है जिससे आप छुटकारा पाने चाहता है तो किसी भी शुभ मंगलवार या शनिवार को हनुमान मंदिर जाएं और उनके माथे से सिंदूर निकालकर उस मोर पंख पर तिलक लगा दे और तिलक के नीचे उसी सिंदूर से अपने शत्रु का नाम लिखें और इसे अपने घर के मंदिर में रखदे. इस टोटके से बड़ा से बड़ा शत्रु भी आपका मित्र बन जाएगा.

2. अगर आपके जीवन में या व्यापार में धन की कमी आ रही है तो एक मोर के पंख को धूप अगरबत्ती दिखाकर शुद्ध करके अपनी तिजोरी या अपने बटुए में रखें इससे आपके जीवन में व्यापार में धन से हो रही सारी समस्याएं समाप्त हो जाएंगी.

3. अगर आपके घर में आए दिन विवाद या ग्रह कलेश होते हैं तो से छुटकारा पाने के लिए अपने घर के पश्चिमी दीवार पर एक मोर पंख लगा दे इससे घर में हो रहे विवाद समाप्त हो जाते हैं.

4. अगर किसी जातक की कुंडली में कालसर्प दोष है और उस से पीड़ित है तो उस व्यक्ति को एक मोर पंख को ताबीज में डालकर अपने गले में धारण करना चाहिए इससे कालसर्प दोष का प्रकोप शांत हो जाता है.

5. अपने घर के समस्त समस्याओं को समाप्त करने के लिए एक मोर पंख को अपने पूजा गृह में उसको स्थापित करें और रोज 40 दिनों तक उसकी पूजा-अर्चना करें. अब इस मोरपंख को ले जाकर किसी कृष्ण मंदिर में कृष्ण जी के सामने अर्पित करके उनसे प्रार्थना करें अपने घर की समस्याओं के समाधान के लिए.

6. अगर आपकी कुंडली में राहु का प्रकोप है तो उसके असर से बचने के लिए आपको हमेशा अपने साथ देख मोर पंख रखना चाहिए इससे राहु का प्रकोप काफी हद तक कम हो जाता है.

तो यह रही मोर पंख से वशीकरण / Mor pankh se vashikaran के कुछ मंत्र और टोटके जिन का उपयोग अगर आप सही ढंग से करेंगे तो विश्वास कीजिए आपको जरुर सफलता मिलेगी अगर ऊपर बताए गए किसी विधि विधान में आपको कोई भी कठिनाइयां आ रही है तो आप निसंकोच होकर हमें कमेंट कर सकते हैं.

जय महाकाल….

यह भी पढ़े – Ladki patane ke totke

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अपनी समस्या का समाधान चाहते है ?

वशीकरण या जीवन की किसी भी समस्या के तांत्रिक समाधान के लिए संपर्क करे तांत्रिक त्रिलोक काल्टा महाराज से 9894632287 पर और पाइये हर समस्या का समाधान.