लाल किताब के वशीकरण टोटके. Lal kitab ke totke.

Lal kitab ke totke. लाल किताब के वशीकरण टोटके.

Lal kitab ke totke
Lal kitab ke totke / लाल किताब के वशीकरण टोटके.

आज का जो हमारा विषय है वह है लाल किताब के वशीकरण टोटके. लाल किताब में बताए गए टोटके और विद्या पूरे भारत में मशहूर है और कई जगह इनका उपयोग भी किया जाता है. वैसे तो Lal kitab ke totke में अनेकों तरह के टोटकों के बारे में बताया गया है पर आज जो हम जिन टोटकों के बारे में बात करेंगे वह वशीकरण के टोटके.

वैसे तो Lal kitab ke totke में अनेकों टोटके हैं जिनका उपयोग करके मनुष्य अपने समस्याओं का निदान कर सकता है, पर हमारी सलाह यह रहेगी लाल किताब के वशीकरण टोटके को करते समय हमेशा सतर्कता और ध्यान रखें अन्यथा यह काफी हानिकारक भी हो सकते हैं. लाल किताब के टोटके की सबसे बड़ी विशेषता यह होती है कि बहुत कम समय में अपना असर दिखाता है और इसका असर जीवन भर रहता है.

तो आइए बिना समय बर्बाद किए जान लेते हैं कौन से ऐसे अचूक Lal kitab ke totke हैं जिनका उपयोग कर के आप वशीकरण कर सकते हैं –

लाल किताब के वशीकरण टोटके स्त्री के लिए

Lal kitab ke totke
Lal kitab ke totke

यह काफी सरल वशीकरण टोटका है, इसे करने के लिए कोई भी दिन निर्धारित नहीं है आप किसी भी दिन इसे कर सकते हैं इसे करने के लिए सबसे पहले आपको 2 मीटर का एक लाल चौकोर कपड़ा लेना है और आधा किलो गेहूं का आटा. सबसे पहले लाल कपड़े को जमीन में बिछा दे और उसके ऊपर अच्छी तरह से आटे को फैला दें और उसके बाद सबसे पहले उस गेहूं के ऊपर एक शुभ लाभ का निशान बनाएं और उस निशान के नीचे उस व्यक्ति या महिला का नाम लिखे जिसका आप वशीकरण करना चाहते हैं. उसका पूरा नाम लिखें नाम लिखने के बाद नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जप करें.

॥ क्लिं क्लिं क्लिं वश्य्मे सः सः सः ॥

मंत्र जाप करने के बाद उस आटे से हलवा या रोटी या कोई भी खाद्य सामग्री बनाकर उस महिला या पुरुष को खिला दे. 8 से 10 दिन के भीतर वह खुद आपके समक्ष वशीभूत हो जाएगा.

यह भी पढ़ेBina mantra ke vashikaran karna.

लाल किताब के वशीकरण टोटके गर्लफ्रेंड के लिए

Lal kitab ke totke
लाल किताब के वशीकरण टोटके

कई बार ऐसा होता है कि किसी प्रेमी युगल में आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हो जाता है या दरार आ जाती है उस स्थिति में अगर आप भी हैं जहां आपकी गर्लफ्रेंड आपकी बात नहीं सुन रही है या आपसे दूर चली गई तो आप ये Lal kitab ke vashikaran totke कर सकते हैं.

॥ श्रीं हूम्म फट कलकाया वषयमेव नमः ॥

सबसे पहले आपको एक मोर का पंख लेना है उसके ऊपर कोई भी दूध से बनी मिठाई जैसे कि पेड़ा, बर्फी उसे रख दीजिए उसे रखने के बाद ऊपर दिया गया मंत्र का 551 बार जाप कीजिए. जाप करने के बाद उस मिठाई के ऊपर 51 बार फूंक मारे और 24 घंटे के भीतर इस मिठाई को अपनी गर्लफ्रेंड को खिला दे. कुछ ही समय में आप देखेंगे कि आपकी गर्लफ्रेंड आपकी हर बात मानना शुरू कर देगी.

प्रेमी प्रेमिका वशीकरण के टोटके

अगर हम अपने प्रेमी या प्रेमिका का वशीकरण करना चाहते हैं तो उसे करने के लिए लाल किताब का अचूक टोटका अपना सकते हैं इसे करने के लिए अपने प्रेमी या प्रेमिका के दाएं पैर की मिट्टी ले लीजिए और उसे बुधवार के दिन एक छोटे से शहद के डब्बे में डाल कर नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करें और उस डब्बे को लाल रंग के कपड़े से बंद कर के अपने घर में भीतर कहीं छुपा दे.

॥ ॐ ह्रीं ह्रीं ठः वश्यामुखा ठः ॥

जब तक वह पैर की मिट्टी उस शहद के साथ उस डब्बे के अंदर आपके पास रहेगी आपके प्रेमी या प्रेमिका आपके वश में रहेंगे.

बॉयफ्रेंड को वश में करने के लिए वशीकरण टोटके

लाल किताब के वशीकरण टोटके.
लाल किताब के वशीकरण टोटके.

अगर आप भी ऐसी स्थिति में है जहां पर आप अपने बॉयफ्रेंड से परेशान हैं और आपका बॉयफ्रेंड आपकी बात नहीं सुन रहा है तो नीचे दिए गए टोटके का जरूर इस्तेमाल करें –

॥ ॐ कृष्णाय नमः ॥

सबसे पहले आपको एक लाल गुलाब का फूल लेना है. फूल लेने के बाद उसे उस फुल को अपने दाएं हाथ पर रखें और हल्के से मुट्ठी बंद कर ले और उसके बाद ऊपर दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करें. जाप करने के बाद इस फूल को अपने बॉयफ्रेंड को दे दें और कोशिश करें कि यह फूल बॉयफ्रेंड अपने दाएं हाथ से लें. बस आपको सिर्फ इतना ही करना है कुछ दिनों बाद आपका बॉयफ्रेंड आपकी हर बात मानने लगेगा.

यह भी पढ़ेNimbu se vashikaran ka totka.

दुश्मन को वश में करने के लिए वशीकरण टोटके

अगर कोई शत्रु आपको परेशान कर रहा है जिसकी वजह से आपके जीवन में कई सारे बाधाएं आ रहे हैं और आपका जीवन नरक हो गया है तो आप लाल किताब के वशीकरण टोटके जरूर करके देखिएगा.

इसे करने के लिए सबसे पहले आपको एक छोटा सा घड़ा लेना है उसके बाद थोड़े से सिंदूर में सरसों का तेल मिलाकर एक लेप बना लें और उस लेप से एक सफेद कागज के ऊपर अपने शत्रु का नाम लिखें. नाम लिखने के बाद उस घड़े की ऊपर भी उसी लेप से अपने शत्रु का नाम लिखें अब उस कागज के अंदर एक नींबू रख दें और उस कागज और नींबू को अपने सर के ऊपर से 51 बार वार ले। अब उस कागज और नींबू को उस घड़े के अंदर डालकर एक लाल कपड़े से बांध ले और उस घड़े को ले जाकर किसी बहते पानी में प्रवाह कर दें इस टोटके से आपका शत्रु आपको परेशान करना बंद कर देगा और अगर आप अपने शत्रु का नाश करना चाहते हैं तो उस घड़े को किसी श्मशान के अंदर फेंक दें.

अपने बच्चों को वश में करने के लिए

अगर आपका बच्चा आपकी बात नहीं सुनता है और ना ही पढ़ाई में ध्यान लगाता है तो ऐसी स्थिति में उससे अपनी बात मनवाने के लिए आप 4 इलायची के दाने और थोड़े से मिश्री के दाने को एक साथ एक सफेद कागज पर रखकर मोड़ लें और अपने बच्चों के बिस्तर के नीचे 3 दिन तक रखें। चौथे दिन उस मिश्री और इलायची को निकाल कर अच्छे से कूट लें और उन्हें किसी भी दूध से बनी मिठाई या दूध में मिलाकर दे दें. आपका बच्चा आपके वश में रहेगा।

एक बात का ध्यान रखिएगा कि मिश्री और इलायची को दूध से बने वस्तु में ही मिला कर देना है अन्यथा टोटका काम नहीं करेगा और एक बात का ध्यान रखें कि आपके बच्चों को इस बात का पता नहीं होना चाहिए कि आपने उनके खाने की वस्तु में कुछ मिलाया है.

वशीकरण टोटका

कई बार ऐसा होता है कि हम अपने ऑफिस या समाज में रहते हैं जहां पर कोई भी हमारी बात नहीं सुन रहा होता है. तब हमारे मन में यह ख्याल आता है की काश ऐसी कोई तरकीब मिल जाए जिससे सब लोग हमारी बात सुनने लग जाए. इस समस्या का समाधान हमें लाल किताब के टोटके के जरिए मिलता है. इस टोटके को सर्व वशीकरण भी कहा जाता है जहां एक से अधिक लोगों का वशीकरण किया जाता है.

इसे करने के लिए आपको पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में एक अनार की लकड़ी तोड़कर लानी पड़ेगी और उसे अपने पूजा स्थल पर 3 दिन तक रखना है चौथे दिन उस लकड़ी को निकाल कर उसे धूप और अगरबत्ती दिखाकर उसे अपनी दाहिनी भुजा में बांध लीजिए अब आप जहां पर भी जाएंगे वहां पर हर कोई आपका कहना मानेगा और आपके समक्ष वशीभूत होकर ही रहेगा.

लाल किताब के वशीकरण टोटके के महत्व

Lal kitab ke totke ऐसे अचूक टोटके हैं जिनका इस्तेमाल करके आप स्त्री या पुरुष का आसानी से वशीकरण कर सकते हैं. अगर आप किसी भी स्त्री या पुरुष से अत्यधिक प्रेम करते हैं और उन्हें किसी भी हाल में पाना चाहते हैं पर आपकी हर संभव कोशिश नाकाम हो गई है तब आपको लाल किताब के वशीकरण टोटके की मदद लेनी चाहिए। Lal kitab ke totke से आप सिर्फ अपने प्रेमी या प्रेमिका के नहीं बल्कि अपने शत्रु अपने प्रियजन या अपने बच्चों का भी वशीकरण कर सकते हैं।

तो यह थी दोस्त कुछ लाल किताब के वशीकरण टोटके जिनका उपयोग आप अपनी समस्या के अनुसार कर सकते हैं. वैसे तो लाल किताब में कई टोटके दिए गए हैं पर हमें जो उपयोगी लगे हमने उन्हें टोटकों का जिक्र यहां पर किया है अगर आप की भी कोई समस्या है जिसका समाधान आपको नहीं मिल रहा है और आप काफी परेशान है तो आप अपनी समस्या हमें कमेंट कर सकते हैं हम आपके समस्या के हिसाब से टोटके या मंत्रों का समाधान अपने ब्लॉग पर पोस्ट कर देंगे।

जय महाकाल….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *