Ladki patane ke totke सरल और अचूक लड़की पटाने के टोटके.

Ladki patane ke totke aur vashikaran mantra

Ladki patane ke totke
Ladki patane ke totke

क्या आप किसी लड़की से प्यार करते हैं और उसे अपने वश में करना चाहते हैं और सदा उसके साथ रहना चाहते हैं. तो फिर इस पोस्ट को ध्यान से और पूरा पड़े क्योंकि इसमें हम कुछ उपयोगी और अचूक Ladki patane ke totke और मंत्र बताने जा रहे हैं.

जिसका उपयोग करके आप अपनी प्रेमिका का आसानी से वशीकरण करके उनके साथ जीवन भर प्रेम पूर्वक रह सकते हैं।

यह भी पढ़े :- तत्काल वशीकरण मंत्र. तत्काल वश में करने के लिए मंत्र और टोटके

Ladki patane ke totke – 01

यह सबसे सरल और आदिवासी तांत्रिकों द्वारा किया जाने वाला टोटका है इसे करने के लिए किसी काले पर्चे पर लाल सिंदूर और गंगाजल उसे उस लड़की का नाम लिखें नाम लिखने के बाद इस पर्चे को जलाकर इसकी राख बना लें.

अब इस राख को ले जाकर किसी बहते पानी में प्रवाह कर दें. राख को पानी में प्रवाह करने के बाद इस मंत्र का 11 बार उच्चारण करें ॥ ॐ जग मोहिनी वाशितभूतेषु नमः ॥ और बिना पीछे मुड़े घर वापस आ जाए आपका काम सफल होगा.

यह भी पढ़े :- कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र. स्त्री को वश में करने का सबसे शक्तिशाली वशीकरण मंत्र

Ladki patane ke totke – 02

Ladki patane ke totke
Ladki patane ke totke

जिस भी लड़की को अपने वश में करना चाहते हैं अगर उसका रुमाल या कोई उपयोग किया हुआ वस्त्र अगरआपको मिल जाए तो उसे घर लाकर मंगलवार के दिन उस वस्त्र के ऊपर लाल सिंदूर और गुलाब जल को मिलाकर एक लेप बनाकर अपना नाम लिखें और उसके बाद उस कपड़े को एक छोटे से मिट्टी के घड़े में डालकर किसी भी पीपल के पेड़ के पास गाड़ दें 10 से 15 दिन के भीतर आपका काम सफल हो जाएगा.

यह भी पढ़े :- सबसे सफल तुलसी वशीकरण मंत्र. Tulsi ke patte se vashikaran

Ladki patane ke totke – 03

Ladki patane ke totke

लड़की पटाने के टोटका में यह सबसे शक्तिशाली टोटका है इसे करने के लिए आपको एक ऐसे नींबू की जरूरत पड़ेगी तो थोड़ा बड़ा हो और जिसके 9 टुकड़े हो सके. ऐसा नींबू लेने के बाद आपको नीचे दिए गए मंत्र को इस नींबू के ऊपर लिखना है और फिर इस मंत्र का 108 बार उच्चारण करना है.

॥ ॐ स्त्री मंम वश्य्मे ह्रीं धिं सः ॥

मंत्र जाप करने के बाद इस नींबू के बराबर 9 टुकड़े कर दें किसी भी लोहे की चाकू से और उसके बाद इस नींबू के 9 टुकड़ों को उस मार्ग पर फेंक दे जहां से वह लड़की गुजरती हो. यह जरूरी नहीं है कि लड़की उस नींबू को अपने पैर के कुचले बस उन टुकड़ों के ऊपर से गुजर जाए इसलिए आपको नींबू इस तरह उस राह में फैलाने हैं कि जहां से भी गुजरे नींबू को पार करके जाएं बस इस विधि से आपका काम आसानी से हो जाएगा

यह भी पढ़ेलाल किताब के वशीकरण टोटके.

Ladki patane ke totke – 04

अगर आप किसी से प्यार करते हैं और उसका वशीकरण करना चाहते हैं तो उस लड़की का नाम अपने हाथ में चंदन के घोल से लिखें और 3 बुधवार तक लगातार गणेश मंदिर जाकर अपने हाथों को गणेश जी के चरणों पर रखें, यह एक शक्तिशाली टोटका है अपने सच्चे प्यार का वशीकरण करने का.

Ladki patane ke totke – 05

जिस लड़की से प्रेम करते हैं और उसका वशीकरण करना चाहते हैं उसके लिए 11 दिनों तक रोज 3 केले पर लाल स्याही से उस लड़की का नाम लिखें और यह तीनों केले किसी एक बछड़े को खिला दे ध्यान रखिए तीनों केले एक ही बछड़े को खिलाने हैं. और इस बात का भी ध्यान रहे कि घर से निकलते समय जो भी पहला बछड़ा आपको दिखे आपको उसी को इस केले को खिलाने है. 11 दिनों बाद आपको इस टोटके का असर खुद दिखने लगेगा.

Ladki patane ke totke – 06

Ladki patane ke totke

लड़की का वशीकरण करने के लिए 11 पीले नींबू लेने हैं और हर नींबू के ऊपर लाल स्याही से उस लड़की का नाम लिखें और इन नींबू को अपने पास संभाल कर रखें और रोज एक नींबू को किसी बहते शुद्ध पानी में प्रवाह करें और प्रवाह करने से पहले नीचे दिए गए मंत्र का 21 बार जप करें

॥ ॐ सम्मोहन भोती मोहनी होए भव ॥

यह विधि आपको 11 दिनों तक लगातार करनी है और अगर सच्चे मन से किए तो आपका कार्य जरूर सफल होगा

Ladki patane ke totke – 07

किसी भी मंगलवार या शनिवार को एक सफेद रंग का रुमाल ले और उसके ऊपर एक स्वास्तिक का निशान बनाएं लाल सिंदूर से और उसी लाल सिंदूर से उस लड़की का भी नाम स्वास्तिक के नीचे लिखें. नाम लिखने के बाद उस रुमाल के ऊपर एक नींबू, एक लाल मिर्च और 3 लोगों के दाने रखकर उसकी एक पोटली बना लें और इससे ले जाकर किसी भी पीपल के पेड़ के पास रखकर बिना पीछे मुड़े घर वापस आ जाए ध्यान रहे यह आपको किसी भी मंगलवार या शनिवार को सुबह 4:00 बजे करनी है

यह भी पढ़ेBina mantra ke vashikaran karna.

Ladki patane ke totke – 08

अगर आप अपनी प्रेमिका को मीठा पान खिला सकते हैं तो यह Ladki patane ke totke आपके लिए काफी फायदेमंद होगा इसे करने के लिए आपको बाजार से एक मीठा पान लेकर आना है और उसके अंदर अपनी अनामिका उंगली से अपनी प्रेमिका का नाम हल्दी के घोल से लिखना है उसके बाद इस मंत्र का 551 बार जाप करना है.

॥ जय जय सर्वव्यान्नम: स्वाहा:॥

मंत्र जाप करने के बाद उस पान के ऊपर 11 बार फूंक मारे अब इसमें कोई भी मीठी वस्तु रखकर अपनी प्रेमिका को खिला दे यकीन मानिए सामने वाली लड़की आपके इशारों पर ही चलेगी.

Ladki patane ke totke – 09

जिस लड़की को वश में करना चाहते हैं अगर आपकी उससे थोड़ी भी बातचीत है तो आप यह Ladki patane ke totke कर सकते हैं. आपको करना सिर्फ इतना है कि उसके लिए कुछ भी खाने की वस्तु अपने हाथ से बनाएं और बनाते समय ॥ वश्यं कुरु कुरु स्वाहा ॥ इस मंत्र का लगातार जप करते रहे. जब तक खाने की वस्तु बन कर तैयार ना हो जाए. खाने की वस्तु जब बन कर तैयार हो जाए तब यह भोजन उस लड़की को खिला दीजिए. अगर एक बार में सफलता ना मिले तो इस टोटके को दोबारा कीजिए सफलता जरूर मिलेगी.

Ladki patane ke totke – 10

जिस लड़की को वशीकरण करना चाहते हैं अगर उसकी फोटो अगर आपको मिल जाए तो आप इस उपाय कर सकते हैं उसके फोटो के पीछे अपना नाम लिखें और अपने नाम लिखने के बाद नीचे इस मंत्र को 3 बार लिखें ॥ क्लेम क्लेम ह्रीं तत ॥ उसके बाद इस फोटो को अपने पर्स में संभाल कर रखें. इस टोटके का असर दिखने में कम से कम 20 से 25 दिन का समय लगता है इसलिए थोड़ा सा संयम रखें.

महत्वपूर्ण बातें –

यहां पर हम ने जितने भी लड़की पटाने के टोटके और मंत्र बताए हैं वह 100% अपना काम करते हैं. अगर आप सच्चे मन से Ladki patane ke totke करते हैं तो लड़की पटाने के टोटके बहुत ही लाभदायक होते हैं उस स्थिति में जब सामने वाली लड़की ना तो आपकी बात सुनने को राजी होती है या तो लड़की बहुत ही घमंडी और पैसे वाली होती है जिसकी वजह से वह आप पर जरा भी ध्यान नहीं देती.

और यह टोटके उसी लड़की पर काम करेंगे जिसे आप जानते हो और लड़की भी आपको जानती हो बिना किसी जान पहचान के आप अगर किसी लड़की पर इस टोटके का प्रयोग करेंगे तो सफल नहीं होगा

एक बात का और हमेशा ध्यान रखिएगा अगर कोई भी टोटका या मंत्र पहली बार में सफल नहीं होता है तो इसका यह मतलब नहीं है कि वह टोटका मंत्र किसी काम का नहीं है. अगर पहली बार मैं आपका काम नहीं बनता है तो आप इस टोटके या किसी भी मंत्र को जो हमारे द्वारा बताए गए हैं उसका दो से तीन बार उपयोग और करें आपको जरूर सफलता मिलेगी

अंत में यही बात मैं फिर से बोलूंगा कि जितने भी विधि और टोटके यहां पर बताए गए हैं आपसे अपने सच्चे प्यार के लिए ही उपयोग करें सिर्फ वासना के चक्कर में आप अगर इनका का प्रयोग करेंगे तो उसके परिणाम के आप ही जिम्मेदार होंगे.

जय महाकाल….

यह भी पढ़ेVashikaran vidhi hindi.





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *